ekterya.com

कैसे एक Spalding Neverflat बास्केटबॉल फुलाया करने के लिए

निर्वाचित गेंदों के निर्माता एक वर्ष की गारंटी देता है बिना उन्हें deflating। यदि आपके पास अभी भी एक गारंटी है, तो आप एक मुक्त प्रतिस्थापन मिल सकता है। गारंटी समाप्त होने के बाद, आपको गेंद को बढ़ाना होगा जैसा कि आप किसी अन्य बास्केटबाल के साथ करेंगे।

चरणों

विधि 1
पहला कदम

पंप ए स्पलडिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 1 नामक छवि
1

Video: एनबीए स्पाल्डिंग कभी फ्लैट बास्केटबॉल समीक्षा

गेंद को गर्म करें न्यफ्लेट बैल एक सामान्य बास्केटबॉल के रूप में ज्यादा हवा नहीं खोएगा, हालांकि यह ठंड के मौसम में थोड़ा ढंक सकता है। यदि आप इसे बाहर या एक ठंडे गेराज में रखा करते हैं और यह deflated लगता है, यह गर्म हो जाता है जब तक यह गर्म हो।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग नाइफलेट बास्केटबॉल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उन गेंदों पर गारंटी का लाभ उठाएं जो एक वर्ष से कम का उपयोग करते हैं। स्पल्डिंग बास्केटबॉल को खरीद के बाद एक साल की सीमित वारंटी के द्वारा कवर किया गया है। एक न्यफ्लैट गेंद को बढ़ाकर वारंटी रद्द कर दी जाएगी। अगर गुब्बारा deflated है और क्षति के कोई स्पष्ट संकेत नहीं हैं, एक वापसी या प्रतिस्थापन के अनुरोध के लिए दोष की Spalding सूचित ऐसा करने के दो तरीके हैं:
  • 1-800-स्पेलिंग (यूएस फोन नंबर) को कॉल करें और वापसी प्राधिकरण के लिए पूछें।
  • स्लॉल्डिंग कंज्यूमर रिलेशंस / एक फर्ट ऑफ़ द लॉूम ड्राइव / बॉलिंग ग्रीन, केवाई 42103 में बास्केटबॉल और भुगतान का प्रमाण भेजें। अपना नाम, पता, टेलीफोन नंबर और दोष का विवरण शामिल करें।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सामान्य रूप से गेंद को बढ़ाना अगर वारंटी की समय सीमा समाप्त हो गई है या लागू नहीं हुई है, तो आप किसी अन्य बॉल की तरह एक नवाचार बास्केटबॉल बढ़ा सकते हैं। नाम के बावजूद, सभी नवाचार गेंदों को समय-समय पर बढ़ने की आवश्यकता होगी, खासकर प्रथम वर्ष के बाद। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि बास्केटबॉल कैसे बढ़ाना है, तो इसे पढ़ें।
  • विधि 2
    गेंद को बढ़ाना

    पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 4 नामक छवि
    1
    एक छोटे से इन्व्लेटर चुनें बास्केटबॉल या साइकिल के लिए कोई भी डिजाइन किया जाएगा, वह अच्छी तरह से काम करेगा। कार टायर के लिए डिजाइन उच्च दबाव inflators की सिफारिश नहीं कर रहे हैं। ये दबाव पर कम नियंत्रण प्रदान करते हैं और गेंद को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    इंजेक्टर सुई से कनेक्ट करें यह सुई inflator के अंत में फिट बैठती है, जिससे आप इसे बास्केटबाल के छोटे छेद में फिट कर सकते हैं। सुई inflator के साथ आना चाहिए।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3



    बास्केटबॉल कैप लिफ्ट बास्केटबॉल पर एक गोल ब्लैक रबर टोपी की तलाश करें। प्लग को पर्याप्त रूप से लिफ्ट करें ताकि आप इसे एक तरफ मोड़ सकते हैं, नीचे के छेद को उजागर कर सकते हैं।
  • यह हवा को रिलीज करेगा और कभी-कभी फुटबॉल के बास्केटबाल की एक वर्ष की गारंटी देगा।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    छेद में सुई डालें सुई पेंच जब तक यह दृढ़ता से संलग्न नहीं है। सावधान रहें, क्योंकि आप मौके पर बास्केटबॉल को पियर्स कर सकते हैं यदि गलत जगह में बहुत ज्यादा बल प्रयोग किया जाता है। छोटे बच्चों को एक वयस्क से पूछना चाहिए ताकि सुई की वजह से दुर्घटना हो सकती है या एक गुब्बारा के विस्फोट से बचने में मदद मिल सकती है।
  • अगर आपको समस्याएं हैं, तो थोड़ा लार या ग्लिसरीन के साथ सुई की नोक को गीला कर दें।
  • यदि आप एक साइकिल inflator का उपयोग करते हैं, तो ट्यूब के अंत में प्लास्टिक टैब को देखें और इसे कस लें।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल चरण 8 नामक छवि
    5
    गुब्बारा दो या तीन बार बढ़ाना। इस बिंदु पर, इसे बहुत ज्यादा फुलाए जाने के लिए इसे बहुत ज्यादा बढ़ाना सर्वोत्तम है भागने से हवा को रोकने के लिए जल्दी से गेंद से बाहर सुई लें।
  • सुई को हटाने के बिना कभी भी जारी न करें अगले कदम सुई को बाहर उड़ने का कारण बन सकता है, जिससे किसी को नुकसान हो सकता है
  • यदि आप साइकिल inflator का उपयोग करते हैं, तो सुई को हटाने से पहले इसे फिर से बढ़ने के लिए प्लास्टिक टैब खींचें।
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 9 नामक छवि

    Video: Spalding Neverflat इंडोर / आउटडोर बास्केटबॉल प्रौद्योगिकी

    6
    दबाव गेज की जांच करें नवेफ़्लैट बास्केटबॉल को लगभग 8 साई में बढ़ाना चाहिए यदि आपके inflator के पास गेज है, तो यह तब तक बढ़ता रहता है जब तक यह इस स्तर तक नहीं पहुंचता है। अन्यथा, यह जानने के लिए पढ़ें कि इसे स्वयं कैसे साबित करना है
  • पंप ए स्लॉल्डिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल स्टेप 10 नामक छवि
    7
    प्रतिरोध का परीक्षण करें गेंद को धीरे से दबाएं यदि यह अधिक या कम फुलाया लगता है, तो इसे जितना मुश्किल हो उतना दबाएं और देखें कि वह कितना डूबता है आदर्श यह है कि गेंद लगभग संपीड़ित है /5 इंच (5 मिमी) यदि आप केवल इसे सेक कर सकते हैं /16 इंच (1 मिमी) या इससे कम, जब आप इसे फेंक देते हैं तो गेंद विस्फोट हो सकती है।
  • एक अन्य परीक्षण के लिए, कोर्ट पर खड़े होकर बास्केटबॉल को अपने सिर के ऊपर रखें। गेंद को छोड़ दें यह आपके हिप, या अपनी कोहनी (एक बार आप हाथ कम कर दिया है) के लिए उछाल चाहिए एक बहुत ही उच्च पलटाव एक बहुत कम एक के रूप में के रूप में बुरा है
  • पंप ए स्पलडिंग न्यफ्लेट बास्केटबॉल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    8
    बढ़ाना या समायोजित करने के लिए हवा बाहर जाने दें जब तक गेंद परीक्षण का सही ढंग से जवाब न दें तब तक बढ़ते रहें यदि गेंद बहुत मुश्किल है, वाल्व को थोड़ा सा हवा छोड़ने के लिए मोड़ दें जब आप समाप्त करते हैं, तो बस सुई निकाल दें प्लग स्वयं से गिरना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • इन्वेंटर सुई को एक दृश्यमान जगह पर इन्वेंटेटर के साथ रखें। सुई लापरवाही से बचाए जाने के लिए आसान है।
    • आप लार या स्पार्कलिंग साबुन का उपयोग करके जांच सकते हैं कि क्या हवा लीक है या नहीं। वाल्व के ऊपर थूक या स्पार्कलिंग साबुन रखो यदि बुलबुले का रूप है, तो हवा बच निकल रही है। एक टायर विशेषज्ञ आपको इस समस्या को हल करने में मदद कर सकता है यदि आप नुकसान के जोखिम को ध्यान नहीं देते हैं, तो इसे स्वयं ठीक करने का प्रयास करें: सुई ले लो और इसे जितना आप कर सकते हैं उतना जितना हो सके (वाल्व द्वारा)। सख्ती से हिलाएं, फिर इसे हटा दें और अगर एक रिसाव होता है तो फिर से प्रयास करें।
    • यदि आपके पास प्रवाहित नहीं है, तो आप संपीड़ित हवा की एक कमान का उपयोग कर सकते हैं। यह मुश्किल और महंगा हो सकता है

    चेतावनी

    • रबर डाट को पूरी तरह से खींचें नहीं। यह स्वयं को अलग करने के लिए नहीं बनाया गया है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com