ekterya.com

कैसे एक शेरिफ बनने के लिए

शेरिफ सामान्य आदेश की शक्तियों के लिए जिम्मेदार हैं, उनके पास अपराधियों को गिरफ्तार करने और काउंटी जेलों का संचालन जैसे ज़िम्मेदारी है। ज्यादातर न्यायालय में, शेरिफ को चार साल की अवधि के लिए चुना जाता है। एक पुलिस अकादमी से स्नातक करने के और कानून प्रवर्तन में काम कर रहे इस तरह के कैसे, आग्नेयास्त्रों का उपयोग अपराध दृश्यों को नियंत्रित करने और लगता है कि जल्दी से movilizarte करने के लिए के रूप में आवश्यक कौशल, जानने के लिए एक प्रधान बनने के लिए तैयार हो जाओ। आप अपने दस्तावेजों को अपने काउंटी में पेश कर सकते हैं और प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं जब आप काउंटी की आवश्यकताओं के साथ अनुपालन करते हैं तो शेरिफ के लिए आवेदन करें।

चरणों

भाग 1

बुनियादी आवश्यकताओं का अनुपालन करें
छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 1 बनें
1
संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक बनें अगर आप शेरिफ के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इस देश का नागरिक होना है। यदि आप अपनी नागरिकता प्राप्त करने की प्रक्रिया में हैं, तो आप शिक्षा और अनुभव प्राप्त करके शेरिफ बनने की तैयारी शुरू कर सकते हैं, लेकिन जब तक आप इस मूल आवश्यकता को पूरा नहीं करते, तब तक आप इस नौकरी के लिए आवेदन नहीं कर सकते।
  • छवि शीर्षक 1152658 2
    2
    आपको 18 वर्ष से अधिक आयु का होना चाहिए। आयु सीमा राज्य द्वारा थोड़ा भिन्न है, लेकिन अधिकांश मामलों में आपको शेरिफ होने के लिए 18 से अधिक होना चाहिए। यह तब तक इंतजार करना बुरा नहीं हो सकता जब तक कि आपके पास कई साल तक शिक्षा और व्यावहारिक अनुभव न हो। शेरिफ एक ऐसे नेतृत्व की स्थिति लेते हैं जो आम तौर पर एक महान शारीरिक और मानसिक कोटा की मांग करते हैं जब आप को ज़्यादा ज़िम्मेदारी सौंपनी पड़ती है, तो एक निश्चित स्तर के ज्ञान का एक बड़ा लाभ होता है।
  • छवि शीर्षक 1152658 3
    3
    जहां आप शेरिफ बनना चाहते हैं, वहां रहें कई राज्यों में, आपको उस स्थान का एक स्थानीय निवासी होना चाहिए जहां आप शेरिफ के लिए आवेदन करना चाहते हैं। आप पात्र होने के योग्य नहीं हो सकते, जब तक कि आपने अभी तक किसी क्षेत्र में स्थानांतरित नहीं किया है, तब तक कम से कम एक साल तक आपके निवास की स्थापना नहीं की है। अपनी काउंटी में शेरिफ के डिपार्टमेंट के वेब पेज पर जाएं यह पता लगाने के लिए कि आपके लिए एक योग्य व्यक्ति बनने के लिए एक शेरिफ के लिए आवेदन करने के लिए आपको किन निवास आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।
  • छवि शीर्षक 1152658 4
    4
    इसकी एक अच्छी शारीरिक और मानसिक स्थिति है यह महत्वपूर्ण है कि विभिन्न प्रकार के तनावों को झेलने की क्षमता न हो, क्योंकि एक शेरिफ को कई शारीरिक और मनोवैज्ञानिक दबावों को सहना चाहिए। आपको शारीरिक और मानसिक परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए उत्कृष्ट रूप से एक शेरिफ होने के लिए आवेदन करना होगा।
  • पुलिस अकादमी में भाग लेने के लिए आपको शारीरिक रूप से एक शेरिफ की भूमिका के लिए तैयार करना चाहिए। आप को चलाने, पुश-अप, हथकड़ी अपराधियों, लोगों पर हमला करने और थका हुआ बिना लंबे समय तक काम करने में सक्षम होना होगा।
  • आप तनाव प्रबंधन और त्वरित सोच के बारे में सीखेंगे क्योंकि आपको शेरिफ के लिए आवेदन करने के लिए क्षेत्र में काम करने का अनुभव प्राप्त होता है। तनाव प्रबंधन को सीखा और अभ्यास किया जा सकता है, जो कि एक कारण है कि शेरिफ की भूमिका को संभालने से पहले बहुत अधिक अनुभव करना महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक 1152658 5
    5
    हाईस्कूल डिप्लोमा या सामान्य शिक्षा विकास प्राप्त करें अधिकांश काउंटियों की आवश्यकता होती है कि जो लोग शर्फी के लिए आवेदन करते हैं वे कम से कम एक उच्च विद्यालय शिक्षा स्तर पर हैं आपको हाई स्कूल खत्म करना होगा या पास करना होगा सामान्य शिक्षा विकास परीक्षा (जीईडी) यदि आपने कभी अपना हाई स्कूल डिप्लोमा प्राप्त नहीं किया है
  • भाग 2

    क्षेत्र में अनुभव प्राप्त करना और उच्च शिक्षा

    Video: खिलौने के साथ 15 पॉव गश्ती खेलने डोह आटा अंडों वाले बच्चों के लिए सबसे अच्छा सीखने वाले रंगीन वीडिय

    छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 2
    1
    एक पुलिस अकादमी से स्नातक हालांकि यह सच है कि कुछ काउंटियों नगर निरीक्षक के लिए कुछ प्रशिक्षण कार्यक्रम, जो पुलिस अकादमी अनावश्यक प्रदान करते हैं और शुरू से ही एक प्रधान होने के लिए प्रशिक्षित, सबसे काउंटियों की आवश्यकता नगर निरीक्षक को अपने उम्मीदवारों के लिए एक कार्यक्रम अकादमी को पूरा पुलिस। एक पुलिस अकादमी में, आप आवश्यक कौशल सीखना होगा आप कक्षाओं में भाग लेने गवाहों की पूछताछ के लिए इस तरह के यातायात कानूनों के रूप में कुछ मुद्दों और सर्वोत्तम प्रथाओं को जानने के लिए के अलावा, शेरिफ के रूप में अपने काम में इस्तेमाल करेंगे। प्रोग्राम पूरा करने के बाद, आपको निम्न में प्रवीण होना चाहिए:
    • आग्नेयास्त्रों का उपयोग
    • एक अपराध के दृश्य का नियंत्रण
    • भीड़ का नियंत्रण
    • किसी को गिरफ्तार करने की प्रक्रियाएं
    • उच्च गति पर ड्राइविंग
    • संवैधानिक कानून
    • गवाहों की पूछताछ
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 4



    2
    आदेश की शक्तियों में काम करते हैं जब आप पुलिस अकादमी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, अनुभव प्राप्त करने के लिए एक अधिकारी के रूप में काम करें, आपको एक शेरिफ बनने की आवश्यकता होगी। अनुभव के क्षेत्र में कई काउंटीओं की अलग-अलग आवश्यकताएं हैं कुछ अनुरोध कम से कम पांच साल का अनुभव है, जबकि अन्य केवल एक वर्ष का अनुरोध करते हैं।
  • एक पुलिस अधिकारी के रूप में काम करने के अलावा, आपके राज्य में आपको पुलिस अधिकारी से लाइसेंस या प्रमाणीकरण प्राप्त करने की आवश्यकता हो सकती है आप एक निश्चित समय के लिए काम करने के बाद इसे प्राप्त करते हैं और एक अधिकारी के रूप में अपनी क्षमता को सत्यापित करने के लिए डिज़ाइन किए गए कई परीक्षणों को पारित करते हैं।
  • जब आप एक पर्यवेक्षी भूमिका ग्रहण कर सकते हैं, जैसे कि आपके नेतृत्व कौशल को निष्पादित करने का अवसर लें, जैसे कि एक विभाग का नेतृत्व करते हुए जो समुदाय सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करता है
  • अन्य प्रकार की नौकरियां जो कानून प्रवर्तन से संबंधित होती हैं और जो शेरिफ होने पर आवेदन करते समय प्रासंगिक कार्य अनुभव के रूप में योग्य हो सकती हैं उदाहरण के लिए, एक न्यायाधीश के रूप में काम करना कुछ न्यायालय में एक पुलिसकर्मी के रूप में काम करना बदल सकता है।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 3
    3
    कानून प्रवर्तन या आपराधिक न्याय में डिग्री प्राप्त करें हालांकि यह सच है कि नहीं सभी राज्यों की आवश्यकता नगर निरीक्षक एक उच्च डिग्री है, एक स्नातक सहयोगी या संबंधित क्षेत्र में एक मास्टर की डिग्री अपने कैरियर की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए और मतदाताओं कर देगा है लगता है कि उन सबसे भूमिका के लिए योग्य। कानून प्रवर्तन या आपराधिक न्याय में डिग्री प्राप्त करने पर विचार करने के लिए आपको शेरीफ बनने के लिए बेहतर तरीके से तैयार करें
  • मनोविज्ञान, अपराध, लेखन और बोलने वाले कौशल को आपके पाठ्यक्रम जीवन में फायदेमंद होना चाहिए।
  • जब आप अपने शैक्षणिक संस्थान में हैं, तो आप शेरिफ विभाग में एक व्यवसायी बनकर मूल्यवान कार्य अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 1152658 9
    4
    उस जगह में एक निजी रुचि रखें जहां आप रहते हैं। आपके काउंटी कानून प्रवर्तन में रुचि रखने के लिए ज़रूरी है कि जब आप शेरिफ बनने की तैयारी करते हैं उस जगह के कानूनों के फायदे और नुकसान जानें, जहां आप रहते हैं। उस क्षेत्र की विशिष्ट समस्याओं को जानें जिसमें आप रहते हैं और भूमिका जो शेरीफ का प्रतिनिधित्व करता है जितना अधिक आप समझते हैं कि आपकी काउंटी कैसे काम करती है, उतना अधिक संभावना है कि आप एक उत्कृष्ट शेरिफ बनें।
  • उदाहरण के लिए, देखें कि एक समस्या समुदाय को कैसे प्रभावित करती है और शेरिफ इसे कम करने में भूमिका निभाती है अगर आप एक ऐसे काउंटी में रहते हैं जिसमें नशे में ड्राइवरों के साथ बड़ी समस्याएं हैं।
  • जैसा कि आप एक शेरिफ के लिए आवेदन करने की तैयारी करते हैं, कुछ तरीकों से सोचें कि आप समुदाय की समस्याओं, अपने अनुभव और लोगों को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक ज्ञान के साथ अपने अंतरंग परिचितता को प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • भाग 3

    शेरिफ के लिए आवेदन करें
    छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 5
    1
    अपनी काउंटी में एक शेरिफ होने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करें प्रत्येक काउंटी में थोड़ा अलग आवश्यकताएं हैं, इसलिए आपको यह पता लगाने की जांच करनी चाहिए कि शेरिफ होने के लिए आपको किन आवश्यकताओं को लागू करना होगा। शेरिफ होने के लिए आवेदन करने के लिए आपके दस्तावेज जमा करने की तारीख से पहले, हम आपको कुछ सामान्य आवश्यकताओं को पेश करेंगे, जो आपके पास काम के अनुभव और शिक्षा की आवश्यकताओं के अतिरिक्त होगा।
    • एक लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करें जिसमें तर्क, लेखन कौशल और कुछ विशिष्ट नौकरी प्रश्न शामिल हैं (कुछ मॉडल परीक्षणों की खोज करें और कुछ मार्गदर्शिका ऑनलाइन अध्ययन करें)।
    • एक साक्षात्कार में सबमिट करें जिसमें आप अपने संचार कौशल, समस्या सुलझाने और महत्वपूर्ण सोच का परीक्षण करेंगे, साथ ही साथ आपके प्रेरणाओं को शेरिफ बनना चाहते हैं।
    • पृष्ठभूमि की जांच को स्वीकृति दें यदि आप परिवीक्षा पर हैं, तो आप को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा, अगर आपके पास गड़बड़ी के लिए प्रतिबद्धता है, अगर आपके पास नशीली दवाओं की दुरुपयोग की समस्या है, अगर आपके पास बुरा क्रेडिट इतिहास है और यदि आपके पास गंभीर यातायात का उल्लंघन है
    • एक भौतिक फिटनेस परीक्षा पास करें जो भौतिक ताकत और आग्नेयास्त्रों को संभालने के कौशल का परीक्षण करती है।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 6
    2
    अपने दस्तावेजों को अपने काउंटी में जमा करें काउंटी की समयसीमा पूरी होने से पहले उन्हें शेरिफ की चुनावी सूची में रखा गया है। आप काउंटी कोर्ट पर जाकर और उन्हें पेश करने के लिए उचित प्रक्रिया का पालन करके ऐसा कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने दस्तावेज जमा करने से पहले आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक शेरफ चरण 7 बनें
    3
    अपना अभियान एक शेरिफ होने के लिए शुरू करें हालांकि यह सच है कि शेरिफ की स्थिति कुछ देशों में नामित की जाती है, लेकिन इसे अधिकांश न्यायालयों में वोट के माध्यम से चुना जाता है। आपको इस पद को फैलाना होगा कि आप शेरिफ होने के लिए आवेदन करते हैं और इस अनुभव के लिए आपकी अनुभव और आपकी शारीरिक स्थिति को हाइलाइट करते हैं यदि आप इस स्थिति के लिए चुना जाना चाहते हैं। काउंटी में हर पंजीकृत मतदाता के साथ संवाद स्थापित करने का लक्ष्य रखें। अभियान एक आसान काम नहीं है क्योंकि अन्य लोग होंगे जो आपके खिलाफ मुकाबला करेंगे, इसलिए जीतने की कोशिश करें क्योंकि आप आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर चुके हैं।
  • स्थिति एक अभियान समिति, अपने आप पर अभियान की कोशिश करने के बजाय एक अभियान समिति आपको धन जुटाने, मीडिया के साथ साक्षात्कार तैयार करने, विज्ञापन विवरणों को वितरित करने और एक शेरिफ होने के बारे में जागरूकता बढ़ाने में आपकी सहायता कर सकती है।
  • इस बिंदु पर आधारित एक गंभीर मुद्दे के बारे में अपने दृष्टिकोण को प्रस्तुत करें जहां आप रहते हैं और मतदाताओं को शिक्षित करते हैं। पता लगाएं कि आप अन्य उम्मीदवारों से क्या अलग करते हैं और इसे अपने आधार के रूप में उपयोग करते हैं, चाहे वह आपकी बुद्धि है, आपका अनुभव या काउंटी के लिए आपका जुनून।
  • छवि शीर्षक 1152658 13

    Video: SCP Technical Issues - Joke tale / Story from the SCP Foundation!

    4
    एक शेरिफ बनने के लिए चुना जाना चाहिए आपसे निष्ठा की शपथ लेना और एक अनुबंध से सहमत होने के लिए कहा जाएगा, यदि आपका अभियान सफल रहा और आपको चुनाव के दिन बहुमत प्राप्त हुआ। आवश्यकताओं को पूरा करता है कि काउंटी आपके कार्यकाल के अंत तक शेरिफ स्थापित और कार्य करती है। अधिकांश न्यायालय में, यह अवधि चार साल तक रहता है, जिसके बाद आप फिर से चुनाव के लिए फिर से आवेदन कर सकते हैं।
  • कुछ देशों में, नव निर्वाचित शेरिफों को कानून प्रवर्तन की विशिष्ट तकनीकों को जानने के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम को पूरा करना होगा। एक शेरिफ संगठन में शामिल होने पर विचार करें, जैसे कि https://sheriffs.org/, अपने नेतृत्व और कानून प्रवर्तन कौशल को सही करने के अवसरों के बारे में जानने के लिए
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com