ekterya.com

कैसे एक शीर्षक संगीतकार बनने के लिए

शीर्षक कंपाइलर के काम में विभिन्न गुणों के शीर्षक और प्रत्येक के कानूनी विवरण की पुष्टि के बारे में जानकारी का स्थान शामिल है। हालांकि इस प्रकार के काम के लिए कोई राष्ट्रीय प्रमाणन या डिग्री आवश्यक नहीं हैं, लेकिन मालिकाना कंपेनिया व्यवसाय शुरू करने पर कई विचार किए जाते हैं। एक शीर्षक कंपाइलर कैसे बनने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं

चरणों

एक उच्च विद्यालय सामाजिक अध्ययन शिक्षक चरण 4 का शीर्षक चित्र
1

Video: Michael Jackson Ses Analizi / (Detaylı Analiz & MJTürkiye Fan İle)

खुद को इस व्यवसाय के लिए शिक्षित करें कम से कम, आपको मान्यताप्राप्त हाईस्कूल से डिप्लोमा होना चाहिए या जीईडी प्राप्त करना होगा। एक कॉलेज की डिग्री आवश्यक नहीं है, लेकिन वित्त, बैंकिंग, रियल एस्टेट और कानून से संबंधित कक्षाएं उपयोगी हो सकती हैं संपत्ति के कानूनी विवरण पढ़ने और जानकारी को रोकने के अधिकार में अनुभव प्राप्त करें। इससे आपको कानूनी दस्तावेजों को समझने योग्य शब्दों में अनुवाद करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, एक स्थापित शीर्षक कंपनी के लिए काम करने से आपको नौकरी की तैयारी में मदद मिलेगी।
  • एक कानून प्रोफेसर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: Michael Jackson | La Historia Mejor Contada | Changer

    Video: Biografía, Historia y Vida de Air Supply. Parte 1. Changer

    2
    टैक्स पहचान नंबर प्राप्त करें और प्राप्त करें आपके देश की कर प्राधिकरण आपको इसके साथ मदद कर सकता है। यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो एक नियोक्ता पहचान संख्या (ईआईएन) प्राप्त करने के लिए आईआरएस से संपर्क करें। आप इसे ऑनलाइन, फैक्स द्वारा, फोन द्वारा या मेल द्वारा अनुरोध कर सकते हैं। यदि आप यूनाइटेड किंगडम में रहते हैं, तो राजस्व और सीमा शुल्क कार्यालय की जांच करें।
  • एक जिला अटॉर्नी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    आप जहां रहते हैं उन शीर्षकों के एक संयोजक बनने के लिए विशेष आवश्यकताओं की जांच करें। सरकारी विभाग जो कंपनियों और श्रमिकों की देखरेख करते हैं, वे उपयोगी जानकारी देंगे जो कानूनी प्रक्रिया में आपकी सहायता करेंगे। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में, अगर आप ओक्लाहोमा के निवासी हैं, तो आप एक कम्पेनिडीएटर के कर्तव्यों का कानूनी रूप से पालन करने से पहले विशिष्ट उपायों की आवश्यकता होती है। तीन कानूनी कदम ओकलाहोमा में अपने व्यापार शुरू करने के लिए रखना चाहिए शामिल एक संयंत्र के निर्माण (अचल संपत्ति और मानचित्र के संबंध में वास्तविक दस्तावेजों की एक श्रृंखला), और अनुरोध के लिए एक आवेदन को पूरा "अनुमति एक संयंत्र का एक सारांश विकसित करने के लिए", और प्राधिकरण का प्रमाण पत्र प्राप्त करें। राज्य सचिव के कार्यालय से संपर्क करके अधिक जानकारी मिल सकती है।
  • एक प्रक्रिया सर्वर चरण 4 बनें छवि शीर्षक



    4
    अपना कार्यालय बनाएं अपने कार्यालय को अन्य व्यवसायों के पास स्थापित करें, जिसके साथ आप सीधे काम करेंगे Compendiators अचल संपत्ति एजेंसियों के साथ भागीदार होना चाहिए, बैंकों, प्रतिभूति कंपनियों और बंधक उधारदाताओं अगर इन कंपनियों में से किसी एक के साथ आपका संबंध है, तो यह पूछने के लिए फायदेमंद होगा कि क्या उनके पास कार्यालय स्थान किराए पर उपलब्ध है या नहीं। अपने व्यवसाय की स्थापना के लिए एक और अच्छा स्थान अदालती के पास है क्योंकि अधिकांश compendiadores पैलेस ऑफ़ जस्टिस का लगभग दैनिक उपयोग करते हैं। आपके कार्यालय को मानक कार्यालय उपकरण से लैस होना होगा, जिसमें कंप्यूटर सहित इंटरनेट का उपयोग, फैक्स मशीन और टेलीफोन शामिल है। बड़े पैमाने पर नक्शे और प्रिंट बनाने में सक्षम प्रिंटर भी आपके व्यवसाय की सहायता करेगा।
  • एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    5
    त्रुटियों और चूक के लिए बीमा प्राप्त करता है बीमा ई या वे आपको कथित गलत या गलत कार्य के लिए दायर किए गए किसी दावे से आपकी रक्षा करते हैं। अधिकांश लाइसेंस वाले बीमा एजेंट इस प्रकार के कवरेज की पेशकश कर सकते हैं।
  • एक कानून प्रोफेसर चरण 6 बनें
    6
    रिश्ते, संबंधित अगर आपने पहले से एक कॉम्पेनिया कार्यालय के साथ काम किया है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप वहां काम करते समय आपके द्वारा बनाए गए कनेक्शन और रिश्तों का उपयोग करें। पिछले ग्राहकों और संबद्ध कंपनियों के साथ जुड़ें यदि आप व्यवसाय, संपर्क बैंकों, बंधक उधारदाताओं, रीयल एस्टेट एजेंटों और शीर्षक कंपनियों के लिए नए हैं और उन्हें अपने व्यवसाय, आपके ज्ञान और आपके अनुभव के बारे में शिक्षित करते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने गणित कौशल को ट्यून अप करें ये कौशल एक अच्छा संयोजक होने के लिए आवश्यक हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्यालय का स्थान
    • इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर
    • फैक्स
    • फोटोकॉपियर
    • फ़ोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com