ekterya.com

वाशिंगटन में एक रियल एस्टेट एजेंट बनने के लिए

रियल एस्टेट एजेंट एक कैरियर का आनंद ले सकते हैं जो स्वतंत्रता, एक लचीला काम अनुसूची और असीमित जीत प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है। अचल संपत्ति में सफल कैरियर बनाने के लिए आपको तैयारी, प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत की आवश्यकता है लेकिन लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया काफी सीधी और सरल है।

चरणों

वाशिंगटन चरण 1 में एक रियल एस्टेट एजेंट बनें वाला इमेज
1
एक वर्ग की सदस्यता लें और रियल एस्टेट मूल सिद्धांतों के 60 पाठ्यक्रम और वॉशिंगन एस्टेट में 30 घंटे के अचल संपत्ति का व्यावहारिक कोर्स पास करें। व्यावहारिक पाठ्यक्रम 1 जुलाई, 2010 से एक आवश्यकता है। जब आप पास करते हैं, तो आपको अगले चरण के लिए प्रमाणपत्र और निर्देश प्राप्त होते हैं।
  • वाशिंगटन चरण 2 में एक रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    परीक्षा के लिए समीक्षा या तैयार करने के लिए एक कोर्स लें परीक्षण कठिन है और अधिकांश एजेंटों को पहली बार परीक्षण लेने के लिए उन्हें एक विशेष समीक्षा की आवश्यकता होती है।
  • वाशिंगटन चरण 3 में एक रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    वाशिंगटन एस्टेट में रियल एस्टेट वेंडर टेस्ट लेने के लिए साइन अप करें आपको उस परीक्षा में उम्मीदवार दस्तावेज से जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी जो स्कूल में आपको दिया गया था जहां आपने फाउंडेशन कोर्स किया था। वे परीक्षा के लिए आपको एक पुष्टिकरण संख्या भी देंगे।
  • Video: कैसे वाशिंगटन राज्य में एक रीयल एस्टेट ब्रोकर बनने के लिए




    वाशिंगटन चरण 4 में रियल एस्टेट एजेंट बनें
    4

    Video: कितना कठिन एक रियल एस्टेट एजेंट बनने के लिए है?

    फीस का भुगतान करने के लिए परीक्षण केंद्र में $ 138.25 ले लें और परीक्षा लें। आपको अपने परीक्षा की पुष्टि संख्या, परीक्षा के उम्मीदवार का दस्तावेज, हस्ताक्षर (एक तस्वीर के साथ) और एक साधारण कैलकुलेटर के साथ दो प्रकार की पहचान की आवश्यकता होगी।
  • वॉशिंगटन चरण 5 में रियल एस्टेट एजेंट बनें
    5
    जब आप परीक्षा पास करते हैं, तो आपकी रिपोर्ट में लाइसेंस के लिए आवेदन करने के तरीके के बारे में जानकारी शामिल होगी, जिसमें आपको अंतिम अनुरोध शामिल करना होगा। आपको आवेदन भरना होगा और लाइसेंस फीस के लिए आवश्यक फीस के साथ भेजना होगा।
  • वाशिंगटन चरण 6 में एक रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    आप को बीमा पंजीकरण शुल्क, प्रशासनिक लागत, स्थानीय बोर्ड को भुगतान, राष्ट्रीय बोर्ड के भुगतान के लिए तैयार होना चाहिए, और आपके वेतन का एक अच्छा हिस्सा दलाल को जाता है।
  • युक्तियाँ

    • परीक्षा या संशोधन पाठ्यक्रम के लिए तैयार नहीं छोड़ें। 2006 में, 77% लोगों ने वॉशिंगटन में अचल संपत्ति सेल्समैन का परीक्षण किया और इसे पारित कर दिया। उनमें से कई ने एक संशोधन पाठ्यक्रम लिया।
    • लाइसेंस के लिए एक कोर्स लेना जो आपको बड़ी मात्रा में ज्ञान बनाए रखने में मदद करेगा कुछ पाठ्यक्रमों में, आप केवल पाठ्यपुस्तक पढ़ेंगे और परीक्षा लेंगे, जबकि अन्य में आप कक्षाओं में सीखेंगे। ऑनलाइन पाठ्यक्रम भी हैं जो आप अपने घर से ले सकते हैं। जिस तरह से आप सबसे अच्छा सीखते हैं और उस पाठ्यक्रम की तलाश करें, जो उपयुक्त है।
    • अचल संपत्ति एजेंटों और दलालों से बात करें। वे पहले से ही लाइसेंसिंग प्रक्रिया के माध्यम से चले गए हैं और न केवल वे आपकी अचल संपत्ति के कैरियर के बारे में निर्णय लेने में आपकी मदद करेंगे, लेकिन वे अध्ययन करने के लिए एक अच्छा स्कूल पाने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com