ekterya.com

कैसे वर्जीनिया में एक अचल संपत्ति लाइसेंस पाने के लिए

अचल संपत्ति बाजार में हाल के वर्षों में कुछ नाटकीय उतार-चढ़ाव हो चुके हैं और जैसा कि यह अर्थव्यवस्था के बाकी हिस्सों के साथ अपनी वसूली जारी रखती है और बंधक दरों को स्थिर करना शुरू हो रहा है। वर्जीनिया का रियल एस्टेट क्षेत्र राज्य के रूप में विविध है, तटीय घरों, ग्रामीण खेतों और वाशिंगटन गगनचुंबी इमारतों के साथ, डी.सी. कि बाजार को बनाने के लिए एक रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करने में इच्छुक बिक्री पेशेवरों के वर्जीनिया में कई अवसर हैं। वर्जीनिया में अचल संपत्ति लाइसेंस प्राप्त करें, अचल संपत्ति परीक्षा उत्तीर्ण करें और क्षेत्र में अपनी शिक्षा जारी रखें।

चरणों

विधि 1
वर्जीनिया में रियल एस्टेट परीक्षा के लिए तैयारी

वर्जिनिया चरण 1 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें

Video: वर्जीनिया में अपने अचल संपत्ति लाइसेंस पाने के लिए कैसे

1
न्यूनतम आयु आवश्यकताओं को पूरा करता है वर्जीनिया में एक अचल संपत्ति लाइसेंस प्राप्त करने के लिए, आपको कम से कम 18 वर्ष की आयु का होना चाहिए।
  • वर्जिनिया चरण 2 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    स्कूल में कुछ सामान्य पाठ्यक्रम लें केवल हाईस्कूल डिप्लोमा ही आवश्यक है, लेकिन वर्जीनिया में कई रीयल एस्टेट एजेंट कॉलेज से स्नातक हुए हैं या उस स्तर पर कुछ पाठ्यक्रम ले चुके हैं।
  • व्यापार, विपणन और संचार कक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करें। इससे आपको एक अच्छा अचल संपत्ति एजेंट बनने की आवश्यकता होगी।
  • वर्जिनिया चरण 3 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    3
    प्री-लायसेंसिंग शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा करता है अचल संपत्ति प्रथाओं में आपको अनिवार्य रूप से 60 घंटे का क्लास लेना होगा।
  • अपनी कक्षाएं लेने के लिए अपने क्षेत्र में एक रियल एस्टेट कंपनी चुनें लंबी और फोस्टर और सदी 21 जैसी कंपनियां ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से आवश्यक पाठ्यक्रम प्रदान करती हैं जो लोगों को अचल संपत्ति एजेंट बनने में मदद करती हैं। पता लगाएँ कि वे आपके क्षेत्र में कब शुरू करते हैं और साइन अप करते हैं
  • सार्वजनिक या निजी स्कूलों में शैक्षिक आवश्यकताओं को पूरा करता है वर्जीनिया में कुछ सामुदायिक कॉलेज आवश्यक अचल संपत्ति पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं और आप उन्हें ऑनलाइन कार्यक्रमों और निजी संस्थानों के माध्यम से भी ले सकते हैं।
  • वर्जिनिया चरण 4 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    4
    रियल एस्टेट परीक्षा लेने के लिए एक अनुरोध सबमिट करें परीक्षा लेने से पहले आपको अपना कोर्स पूरा करना होगा
  • विधि 2
    वर्जीनिया रियल एस्टेट परीक्षा लें

    वर्जिनिया चरण 5 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    1

    Video: वीए रियल एस्टेट एजेंट लाइसेंस - ऑनलाइन पाठ्यक्रम

    वर्जीनिया, 9960 मेलैंड ड्राइव, सूट 400, रिचमंड, वीए 23233 में व्यावसायिक और व्यावसायिक विनियमन विभाग पर लागू करें। कॉल (804) 367-8526, या वेबसाइट dpor.virginia.gov पर जाएं।
  • वर्जिनिया चरण 6 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    पीएसआई परीक्षा की जानकारी के लिए प्रतीक्षा करें, जो कंपनी है जो वर्जीनिया रियल एस्टेट परीक्षा की देखरेख करता है आप परीक्षा के लिए एक तारीख और आपके परीक्षा के लिए आवंटित एक स्थान प्राप्त करेंगे।



  • वर्जिनिया चरण 7 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    3
    निर्धारित दिनांक और स्थान पर वर्जीनिया अचल संपत्ति परीक्षा लें दो खंड होंगे, एक राष्ट्रीय रियल एस्टेट टेस्ट और एक वर्जीनिया टेस्ट होगा। आपको दोनों पर ग्रेड गुजरना होगा।
  • केवल वर्जीनिया अनुभाग को ले लीजिए अगर आपके पास दूसरे राज्य से एक वैध अचल संपत्ति लाइसेंस है।
  • लगभग 120 प्रश्नों का इंतजार करें, जिसे लगभग 2.5 घंटे में उत्तर देना चाहिए। आप व्यावसायिक और व्यावसायिक विभाग के विभाग या पीएसआई से अध्ययन सामग्री प्राप्त कर सकते हैं। स्कूलों और रियल एस्टेट एजेंसियों से उपलब्ध पुनरीक्षण पाठ्यक्रम भी हैं यदि आप अपनी कक्षाओं के बाद अतिरिक्त तैयारी चाहते हैं।
  • Video: कैसे वर्जीनिया में एक रियल एस्टेट एजेंट बनने के लिए | रियल एस्टेट Vlog के लिए पढ़ रहे |

    वर्जिनिया चरण 8 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    4
    पीएसआई से अपने उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त करें कंपनी मेल द्वारा आपको एक अनुमोदित नोटिस भेज देगी
  • विधि 3
    वर्जीनिया में अपना रियल एस्टेट लाइसेंस रखें

    वर्जिनिया चरण 9 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    1
    एक बार जब आप अपना उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो लाइसेंस आवेदन पूर्ण करें। आपके लाइसेंस की मांग करने के लिए आपकी परीक्षा की तारीख से आपके पास 1 वर्ष का समय है।
  • वर्जिनिया चरण 10 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    लाइसेंस प्राप्त करने के बाद आवश्यक 30 घंटे की शिक्षा लें। वर्जीनिया में अपने अचल संपत्ति लाइसेंस को नवीनीकृत करने से पहले, आपको क्षेत्र में कक्षा के 30 घंटे का कार्य करने की आवश्यकता है।
  • वर्जिनिया चरण 11 में रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    3
    एक विशेषता क्षेत्र चुनें वर्जीनिया की अवस्था आवासीय अचल संपत्ति, वाणिज्यिक अचल संपत्ति या संपत्ति प्रबंधन में विशेषज्ञता के लिए लाइसेंस प्राप्त अचल संपत्ति पेशेवरों की आवश्यकता है।
  • वर्जिनिया चरण 12 में एक रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करें
    4
    आपके द्वारा चुनी गई विशेषता में लाइसेंस प्राप्त करने के बाद अपनी 15 घंटे की शिक्षा लें। वर्जीनिया वर्जीनिया बोर्ड ऑफ रियल एस्टेट द्वारा अनुमोदित किसी भी विषयगत क्षेत्र को अन्य 15 घंटे समर्पित किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास किसी दूसरे राज्य में लाइसेंस है तो वर्जीनिया रियल एस्टेट बोर्ड के संपर्क में जाओ। आपको केवल परीक्षा का हिस्सा लेना होगा मैरीलैंड, पेनसिल्वेनिया और वाशिंगटन, डी.सी. में कई एजेंट वाशिंगटन, डीसी के महानगरीय क्षेत्र के बाद से वे वर्जीनिया से एक लाइसेंस प्राप्त करना पसंद करते हैं यह कई राज्यों से संबंधित है
    • जैसे ही आप वर्जीनिया में अचल संपत्ति में कैरियर का पीछा करने का निर्णय लेते हैं, तो दलाल या स्थानीय एजेंसी के साथ साइन अप करें न केवल आपको तैयार करने और परीक्षा लेने के लिए एक एजेंसी की सहायता होगी, लेकिन लाइसेंस प्राप्त होने पर आपके पास काम करने का स्थान भी होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com