ekterya.com

दवा की तरह कार्य कैसे करें

जब आप किसी नशे की लत की भूमिका के लिए चुना गया है, तो आप क्या कर सकते हैं बिना मारिजुआना के प्रभाव का सामना करना पड़ा? सब के बाद, आपका लक्ष्य एक अच्छी भूमिका निभाने के लिए है यदि आप एक ऐसी भूमिका के लिए तैयार करना चाहते हैं जिसमें आपको ड्रग किया गया था, तो आपको कार्य करना चाहिए, जानकारी के लिए खोज से शुरू करने के बाद, आपके प्रदर्शन में सफल होने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं। यदि आप भी चरित्र में शामिल होना चाहते हैं और एक ड्रग वाले व्यक्ति के कई व्यवहारों को मास्टर करना चाहते हैं, तो आप इसे आसानी से कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
एक ड्रग वाले व्यक्ति के व्यवहार में मास्टर करें

इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 1
1
खोया देखो मास्टर जो लोग नशाग्रस्त हुए हैं वे चारों ओर घूमते रहते हैं, संकीर्ण आँखों के साथ उनके आसपास की दुनिया को देख रहे हैं। यदि आप घबराहट और आधा सोते हुए स्वरूप को सही करना चाहते हैं, तो जबड़े को ढीला करें और सिर को थोड़ा सा छोड़ दें।
  • जो लोग धूम्रपान करते या मारिजुआना का उपभोग करते हैं वे अक्सर अपने विचारों में खो जाते हैं और आसानी से विचलित हो जाते हैं। यदि आप वास्तव में यह दिखाना चाहते हैं कि आप अपने विचारों में खो गए हैं, तो कार्य करें जैसे कि आप अपने पर्यावरण के लिए पूरी तरह अप्रासंगिक बात सोच रहे थे। इस तरह, आप वास्तविकता से अलग होने के अपने प्रदर्शन को बेहतर बना सकते हैं।
  • आप अपने आसपास के लोगों के लिए अपने यादृच्छिक विचार या धारणाओं को व्यक्त भी कर सकते हैं, ताकि आप वास्तव में इस तथ्य को दिखा सकें कि आप अवशोषित होते हैं। एक विषय, धारणा या तथ्य लाने का प्रयास करें जो वर्तमान बातचीत के साथ कुछ नहीं करना है। अधिनियम के रूप में यदि आप अपने या अपने परिवेश के बारे में कुछ खोज चुके थे जो पहले से ही बहुत स्पष्ट था।
  • एट हाई स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी प्रतिक्रिया समय कम करें जो लोग मारिजुआना के साथ नशे में माने जाते हैं वे विलंबित तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं, इसलिए सामान्य से सामान्य रूप से सभी चीजों पर प्रतिक्रिया करने का प्रयास करें। गेंद को आपको सिर पर मारने और चीजें करने दें, जैसे आपकी सारी दुनिया धीमी गति से आगे बढ़ रही है यदि आपको बैठना, खड़े होना या स्थानांतरित करना है, तो इसे धीरे-धीरे और सुस्ती से करना सुनिश्चित करें।
  • इसे एक प्रामाणिक तरीके से करें और ऐसा न करें जैसे आप धीमा-डाउन वीडियो में थे असल में, आपको यह करना चाहिए जैसे कि चीजों के बारे में सोचने और चालना करने के लिए सामान्य से अधिक समय लगता है।
  • Video: कैसे पता करता है GPS आपका Mobile से Location !

    इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 3
    3
    सामान्य से अधिक हंसी नशा होने का एक संकेत हँसी की एक बड़ी संख्या है, आमतौर पर कोई स्पष्ट कारण के लिए नहीं। यदि कोई कुछ मजा करता है, तो सामान्य से अधिक हंसी का प्रयास करें। उन चीजों पर भी हँसते हैं जो बहुत मजाकिया नहीं होते हैं और इस तरह कार्य करते हैं जैसे आप इसे रोक नहीं सकते।
  • आम तौर पर, शुरुआत में, मारिजुआना लोगों को खुश और आज़ाद महसूस करता है, इसलिए कुछ भी हँसते हुए आपको यह दिखाने में मदद मिलेगी कि आप आराम से और लापरवाह हैं।
  • एट हाई स्टेप 4 नामक छवि
    4
    भोजन की लालच का नाटक करें आम तौर पर, लोगों को मारिजुआना लेने के बाद उनकी भूख में वृद्धि हुई है कल्पना कीजिए कि आपने पिछले महीने के दौरान सलाद के अलावा कुछ भी नहीं खाया है और आपने अभी तक भोजन के स्वर्ग में प्रवेश किया है, जहां आप सभी को खा सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि, दवाओं की दुनिया में, कोचिंग के रूप में जाना जाता है
  • भ्रष्ट व्यक्ति के लिए cravings के साथ, पोषण शायद ही कभी एक चिंता का विषय है। मारिजुआना को लेने के बाद, एक व्यक्ति जंक फूड खाएगा और वह पागल होने वाले सबसे अधिक पागल concoctions गठबंधन करेगा।
  • एक्ट हाई स्टेप 5 नामक छवि
    5
    यह लाल आंखों और फैली हुई विद्यार्थियों को प्रदर्शित करता है जो लोग मारिजुआना से नश्वर कर रहे हैं, उनमें अक्सर लाल आंखें होती हैं और लालिमा का विरोध करने या धूप का चश्मा पहनने के लिए बूंदों को छोड़ देता है। यदि आप वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति की तरह देखना चाहते हैं जिसने मारिजुआना धूम्रपान किया है, तो अपनी आँखें लाल बनाने के लिए कुछ रचनात्मक तरीके देखें गहरा क्षेत्रों में रहने की कोशिश करें, ताकि आपके विद्यार्थियों को फैलाना पड़े।
  • यदि आप कम समय के लिए लाल आंखों की उपस्थिति की नकल करना चाहते हैं, तो अपनी आंखों को थोड़ी सी रगड़ें। फिर, आंखों के लिए आंखों के लिए कुछ बूँदें लेने के लिए कार्य करना जैसे कि आप लालिमा का विरोध करना चाहते हैं। आप धूप का चश्मा पहन कर भी पहन सकते हैं और जब आप आसपास के लोग आचरण करते हैं जैसे कि आप आंखों की लाली छिपाने की कोशिश कर रहे थे।
  • आप अपने नींद के घंटे कम करके इस रूप को भी बना सकते हैं। मारिजुआना उपयोगकर्ताओं को अक्सर उनींदेपन की संभावना होती है, इसलिए सामान्य से कम सोते हुए आपकी आंखों की लाली में वृद्धि होगी और आपकी भूमिका को बेहतर ढंग से समझाया जाएगा। आप लाल आंखों के समान रंग के संपर्क लेंस भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: करेला की फसल में किए जाने वाले प्रबंधन कार्य

    इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 6
    6
    दुर्घटनाओं से ग्रस्त किसी को बनें जैसे एक नशे में व्यक्ति के साथ, गरीब समन्वय और निर्णय एक दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को दुर्घटनाओं से ग्रस्त करता है। क्योंकि आप इस अवधि के दौरान अवशोषित और उपेक्षित हो सकते हैं, आप अपनी क्षमताओं का अनुमान लगाने और दुर्घटनाओं का कारण होगा। जितना सावधानी से आप प्रयास करें, उतना अधिक जटिल आप चीजों को कर सकते हैं, जिसके बाद एक आपदा के बाद एक आपदा पैदा कर सकता है।
  • उदाहरण के लिए, एक शराबी व्यक्ति के रूप में कार्य करते समय, आपके लिए एक कप कॉफी की सेवा करना मुश्किल हो सकता है आप अपने हाथ में गर्म कॉफी फैल सकते हैं, जिससे आप मेज से कप फेंक सकते हैं कप फर्श पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, और जब आप गड़बड़ी को साफ करने की कोशिश करते हैं, तो आप अपनी उंगली में कटौती कर सकते हैं और दुर्घटनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • एक्ट हाई स्टेप 7 नामक छवि
    7
    यह अल्पकालिक स्मृति हानि विकसित करता है कभी-कभी, जब लोगों को नशा होता है, तो उन्हें एक अल्पकालिक स्मृति हानि होती है। एक नशेड़ी वाला व्यक्ति एक कहानी या एक प्रार्थना भी शुरू कर सकता है और बीच में, वो क्या कह रहा था, भूल गया। विस्मरण भी एक शराबी व्यक्ति को एक कमरे में प्रवेश कर सकता है और कारण भूल सकता है कि उसने ऐसा क्यों किया।
  • एक्ट हाई स्टेप 8 नामक छवि
    8
    अपने आकर्षण देखो बिल्कुल सही। जब लोगों को नशा होता है, वे अक्सर यादृच्छिक वस्तुओं या आंदोलनों से मोहित हो जाते हैं। मारिजुआना लेने पर, एक व्यक्ति घंटों, टपकाव के टैप या छत पंखे के हाथों घूरना शुरू कर सकता है। किसी भी दोहराव के आंदोलन के लिए एक नशा व्यक्ति का ध्यान आकर्षित किया जाता है।
  • खोए हुए देखो की तरह, आकर्षक नजर इस तथ्य से आता है कि आप किसी चीज़ से विचलित होते हैं जब खोया स्वरूप का अर्थ है कि आप अपने विचारों में अवशोषित होते हैं, तो आकर्षण के रूप में पता चलता है कि आपके वातावरण में कुछ कारणों से आप अचानक ब्याज पैदा कर चुके हैं। अपने वातावरण में कोई ऑब्जेक्ट चुनें जो गति में हो और उस पर लंबे समय तक घूरो जब तक कि दूसरों को यह नोटिस करना शुरू न हो।
  • कार्टून लोग नशे में लोगों के लिए आकर्षक हैं भले ही यह द सिम्पसंस, कीड़े बनी या मिकी माउस है, नशे में लोग टेलीविजन को तीव्रता से देखेंगे और यादृच्छिक दृश्यों के साथ मनोदशा करेंगे।
  • भाग 2
    चरित्र में जाओ

    Video: कपास और लौकी की फसल का प्रबंधन कार्य कैसे करें

    इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 9
    1



    अपने दैनिक जीवन में एक व्यक्ति के व्यक्तित्व को अपनाना। भूमिका निभाने के लिए, यह सिर्फ स्क्रिप्ट को पढ़ने से ज्यादा कुछ लेता है। यदि आप लोगों को धोखा देना चाहते हैं, तो आपको अपने शराबी व्यवहार का अक्सर अभ्यास करना चाहिए एक पूरे दिन व्यतीत करना व्यर्थ व्यक्ति की तरह बर्ताव करना और सुनिश्चित करें कि आप जब आप दूसरे लोगों से घिरे हों
    • अपने रोजमर्रा के जीवन में एक नशे की तरह व्यक्ति के व्यवहार में मास्टर करने के लिए सभी तकनीकों का उपयोग करें। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के करीब हैं जो जानते हैं कि आप केवल एक भूमिका निभा रहे हैं, तो उन्हें आप का पालन करने के लिए कहें और फिर आपको सलाह दें सुनिश्चित करें कि वह ऐसा कोई है जो आपके प्रदर्शन की प्रशंसा या आलोचना करता है ताकि आप जान सकें कि आपका व्याख्या ठोस है
  • एक्ट हाई स्टेप 10 नामक छवि
    2
    अपने चरित्र की जीवनी लिखें रिक्त स्थान को भरें कि लेखन में छोड़ दिया गया है और अपनी चरित्र के अनुभवों और ज्ञात अनुभवों के आधार पर जीवनी लिखना है। कल्पना कीजिए कि चरित्र कैसे तैयार होगा, वह जीवनी संबंधी विशेषताओं के आधार पर कैसे बोलेंगे, सोचेंगे और कार्य करेंगे। यह आपकी भूमिका की बेहतर व्याख्या करने में मदद कर सकता है, क्योंकि आप का लाभ लेने के लिए एक विशिष्ट चरित्र होगा।
  • विभिन्न लोगों को मारिजुआना के लिए अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी होती हैं। यदि आप एक विशिष्ट भूमिका निभाने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप यह समझते हैं कि चरित्र कैसी मारिजुआना के प्रति प्रतिक्रिया करता है। कुछ लोग अधिक लापरवाह और हंसमुख हो सकते हैं जबकि अन्य हृदय की दर, चिंता या उदासीनता के कारण हो सकता है जो अवसाद का कारण बनता है। हालांकि ऐसा लगता है कि मारिजुआना हमेशा एक दवा है जो खुशी पैदा करता है, यह हमेशा मामला नहीं है।
  • एट हाई स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कहानी सुधारा एक बार में केवल एक या कई लाइनों का आविष्कार करते हुए एक साझेदार के साथ अपने प्रदर्शन को व्याख्या करते हुए, नशीले पदार्थों में शामिल होने के तथ्य का अभ्यास करें। कोई बात नहीं, जहां कहानी आपको ले जाती है, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने चरित्र के बारे में पहले लिखी हुई जीवनी के अनुसार, हर समय किसी नशे की तरह व्यक्ति की तरह काम करते हैं।
  • अपने मित्र से कहें कि जब आपने अपना चरित्र छोड़ दिया हो, या जब यह पूरी तरह से मूर्ख हो गया, एक प्रदर्शन का एक हिस्सा लाइनों की रीयर्स करना और इसे कई बार करना है, इसलिए यदि आपको उन्हें कई अवसरों पर अभ्यास करना है तो निराश नहीं होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 12
    4

    Video: How To Take Unwanted Kit In Hindi |2 महीने तक की अनचाही प्रेगनेंसी को ख़त्म करने की दवाई

    जब आप चरित्र में होते हैं तो एक कार्ड गेम खेलते हैं। मारिजुआना उपयोगकर्ता की भूमिका निभाने के दौरान मनोरंजक व्यक्ति के रूप में अभिनय करते समय कार्ड गेम खेलकर मनोरंजन। कार्ड गेम में शामिल गतिविधियां बेमानी हैं, लेकिन अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए पर्याप्त रूप से छिटपुट हैं और एक नशे की तरह व्यक्ति के बर्ताव को जारी रखने की क्षमता।
  • न केवल आप एक कार्ड खेल के साथ एक ड्रग वाले व्यक्ति की तरह अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन आप एक ही तरीके से एक ऑडिशन के लिए तैयार कर सकते हैं। सॉलिटेयर और सोशल कार्ड गेम आपको सही भावनात्मक संदर्भ में आने में मदद करते हुए आपको अतिरंजित करने से रोकेंगे।
  • भाग 3
    कागज की जांच करें

    इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 13
    1
    नाटकीय अभिनेताओं के एक प्रासंगिक भूमिका के लिए दिमाग के रूप में अभिनय के उदाहरण देखें। नशे की लत की तरह काम करना सीखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि दूसरे अभिनेताओं को भूमिका निभानी है। कई फिल्में और टेलीविज़न शो मारिजुआना उपयोगकर्ताओं को दिखाते हैं, और आप अनुभवी अभिनेताओं के प्रदर्शन को देखकर बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • अगर आप कॉमिक भूमिका के लिए तैयार हैं, तो "अप इन स्मोक", "आधा फ़्लिप", "हे, मेरी कार कहां है?" जैसी फिल्में देखें।
    • यदि आप खुद को और अधिक नाटकीय भूमिका के लिए तैयार करना चाहते हैं, तो मारिजुआना के उदाहरणों को "रीबल्स एंड कॉन्फ्यूज" जैसे फिल्मों में देखें, "द फाइव्स क्लब" या "इनहेल।"
  • एट हाई स्टेप 14 नामक छवि
    2
    अन्य लोगों से उनके अनुभवों के बारे में बात करें, जब वे नशाखोर होते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप मारिजुआना का उपयोग नहीं करते हैं, तो संभावना है कि आप ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो यह करते हैं या पिछले दिनों में किया है। समझाएं कि आप एक नाटकीय भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं और अपने अनुभवों के बारे में पूछें।
  • आप अपने मित्र की यादों को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं, बस उन्हें वर्णन करने के बजाय अपने अनुभवों को फिर से बनाने के लिए कह सकते हैं।
  • अपने सत्रों को रिकॉर्ड करते समय आप एक नशीले व्यक्ति के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए खुद को बेहतर बना सकते हैं। हर बार जब आप एक व्यक्ति से अपनी मस्तिष्क के बारे में बात करते हैं, तो उसे बातचीत में रिकॉर्ड करें। इस तरीके से, आपको कई बार सत्रों को देखकर व्यवहार का एक बेहतर विचार होगा
  • एक्ट हाई स्टेप 15 नामक छवि
    3
    अन्य मारिजुआना धूम्रपान करने वालों को देखें यदि आप ऐसे जगह पर रहते हैं जहां मारिजुआना का उपयोग कानूनी है, तो आप अन्य लोगों को धूम्रपान करने या इसे खाद्य उत्पादों के माध्यम से निगलना करके नशा करने के लिए सीख सकते हैं। अपने इशारों, कार्यों, भाषण पैटर्न और व्यवहारों पर ध्यान दें।
  • इमेज शीर्षक से एक्ट हाई स्टेप 16
    4
    थोड़ा मारिजुआना की कोशिश करो यदि आप ऐसे स्थान पर रहते हैं जहां खपत कानूनी है, तो आप व्यक्तिगत रूप से थोड़ी कोशिश करके सनसनी का अनुभव कर सकते हैं। सिर्फ एक छोटी राशि का प्रयास करें यदि आप एक अनुभवी धूम्रपान न करने वाले
  • आप विभिन्न तरीकों से मारिजुआना का उपभोग कर सकते हैं, जिसमें धूम्रपान, मक्खन, चॉकलेट, मिठाई और विभिन्न खाद्य उत्पादों के साथ इसमें शामिल किया जा सकता है।
  • एक नोटबुक रखकर भूमिका की तैयारी करें, जब आप उन पलों के दौरान जो सोचा था, बाद में याद रखने के लिए और आपके व्यवहार और इशारों की सराहना करने के लिए सत्र रिकॉर्ड करते हुए प्रभाव का अनुभव करते हैं।
  • ध्यान रखें कि मारिजुआना के खतरनाक साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं, क्योंकि यह आपकी प्रतिक्रिया का समय कम करता है, गाड़ी चलाने से बचा जाता है या एक ऐसी गतिविधि करता है जो आपको दवा के प्रभाव के तहत खतरे में डाल सकता है। सामान्य तौर पर, ये प्रभाव तीन से चार घंटे बाद गायब हो जाते हैं, इसलिए सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से पहले इसका अनुभव करने में कुछ समय ले लो ध्यान रखें कि मारिजुआना आपके हृदय की दर भी बढ़ाता है, इसलिए यदि आप पहले से ही दिल का दौरा पड़ने से ग्रस्त हैं, तो इसे पूरी तरह से लेने से बचें
  • युक्तियाँ

    • जो कोई वास्तव में कैनबिस को धूम्रपान करता है वह आपके प्रदर्शन का पता लगा सकता है
    • इसे और अधिक ठोस बनाने के लिए अपने प्रदर्शन में सभी कुछ चरणों को शामिल करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • एक जानबूझकर ड्रग वाले व्यक्ति के रूप में अभिनय करना केवल ऐसी भूमिकाओं के लिए आरक्षित होना चाहिए, न कि रोजमर्रा की जिंदगी के लिए। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में, मारिजुआना केवल 50 राज्यों में से 23 में और कोलंबिया के जिले में ही कानूनी है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कई सैंडविच-
    • आँख ड्रॉप-
    • अभिनय कौशल-
    • मारिजुआना (वैकल्पिक) का उपयोग करने वाली फिल्मों -
    • मित्रों या परिवार के सदस्यों ने मारिजुआना (वैकल्पिक) धूम्रपान किया है -
    • वीडियो रिकॉर्डर (वैकल्पिक) -
    • डेक कार्ड (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com