ekterya.com

कैसे सुअर चीख़ बनाने के लिए

"सूअर का मांस चिल्लाहट "क्रिप्टोपसी के रूप में मध्य 90 grindcore और धातु बैंड में विकसित किया गया था। अब लोकप्रिय एक चरवाहा के लिए, सभी के रूप में मेटलकोर और deathcore के बैंड द्वारा होता जा रहा है दूँ एकदम भूल जाइए नौकरी, एक शव परीक्षा, तुच्छ चिह्न, डॉ Acula, Misericordiam, आत्महत्या साधना, बबूल तनाव ह्वाइटचैपल, रसातल के शूरवीरों का एनोटेशन, टूटे हुए कांच के साथ निराश और कई वैकल्पिक बैंड आकाश की ओर, सज्जनों के रूप में संस्कृति थ्रैश! और शैतान एसकिंड मार्क्स, सिर्फ कुछ का उल्लेख करने के लिए यदि आप अपना संगीत खोजते हैं, तो आप देखेंगे कि वे ऐसा करते हैं "सुअर शिरक "कई गाने में आप इसे माइस्पेस पर ढूंढ सकते हैं। यह जानने के लिए कई तरीके हैं कि कैसे करें "सुअर चीख ", लेकिन यह लेख अंदर की आवाज को निर्देशित करने की विधि पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है। यह विधि बहुत सरल और सीखना आसान है

चरणों

पिग Squeal (Bree) चरण 1 शीर्षक छवि
1
इस तकनीक का उपयोग करने के लिए क्या आवश्यक है इसका एक विचार प्राप्त करने के लिए दृढ़ता से श्वास लें। (यदि आपके फेफड़ों को चोट पहुँची है, तो आप तुरंत बंद कर देते हैं और अपने फेफड़ों को चोट पहुंचने के बिना दृढ़ता से साँस लेने का एक अलग रास्ता खोज सकते हैं।) सावधानी के साथ कार्य करें
  • पिग सिकल (बिरी) चरण 2 नामक छवि

    Video: OUR WACKY WEEKEND! | KAYLA HAS A SLEEPOVER | We Are The Davises

    2
    फिर से श्वास लेने की कोशिश करें, एक रसाली प्रभाव जोड़ने। जो शोर बाहर निकलता है वह आपको एक टीवी शो पर दिखने वाले सामान्य अस्थमा के हमले की तरह दिखना चाहिए, या एल ऐरो भूत की तरह भी। इस कठोर साँस लेने के शोर को प्राप्त करने के बाद, "ओह" की तरह लगने वाले अलग-अलग स्वरों का निर्माण करें, "उह" और "हुह" जब आप सांस लेते हैं तो अपने होंठ और मुंह का उपयोग कर। कुछ जीभ के साथ ध्वनि को जोड़कर एक बेहतर स्वर के साथ ध्वनियों को प्राप्त कर सकते हैं यह जीभ को मुंह के भीतर विभिन्न पदों में रखकर किया जाता है, और इनमें से अधिकतर स्थितियों के लिए आवश्यक होता है कि जीभ के पीछे तालू से संपर्क करें।
  • पिग Squeal (Bree) चरण 3 शीर्षक छवि

    Video: मैं चमारों की गली तक ले चलूँगा आपको - अदम गोंडवी ●Adam gondwi● by shiv kumar ● Gwalior ●M.P. ●

    3
    होंठ और जीभ की सही स्थिति को अलग-अलग ध्वनियों में ध्वनियों का उत्सर्जन करने में सक्षम होने के लिए, अंतिम चरण "खींच"" शोर (ऊपरी प्रभाव को ऊपर उल्लेखित रखने के लिए) के लिए एक उच्च गति वाला चीख जोड़ने के लिए पर्याप्त ऊर्जा के साथ। जब आप एक पुआल के साथ तरल सिलाई कर रहे हों तो आपको उसमें खींचना चाहिए। इस तरह यह महसूस करना चाहिए, लेकिन अधिक समायोजन के साथ। आपको ये सोचना चाहिए कि इसका मतलब है कि सुअर चीख हमेशा तेज होती है, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप मुंह की स्थिति बदलते हैं, तो उस स्थिति के आधार पर चीख का स्वर बदल जाएगा। एक "ई का आकार बनाओ" या कभी-कभी "ए" से" यह ध्वनि एक उच्च स्वर की वजह से हो सकता है, जबकि "ओ" का आकार बनाकर टोन नीचे जाना होगा
  • पिग सिकल (बिरी) चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    केवल एक ही कदम है कि वास्तव में करने की आवश्यकता है तीसरी और पांचवीं है, लेकिन तकनीक को बेहतर ढंग से समझने के लिए एक और दो कदम उठाते हैं और इस मुखर चाल के लिए रचनात्मक तरीके से गर्म हो जाते हैं
  • पिग Squeal (Bree) चरण 5 शीर्षक छवि

    Video: KAYLA'S TRAGIC FUZZEEZ FAIL! | We Are The Davises

    5
    जब आप सांस लेते हैं तो "पोर्क चीख" बनाने की कोशिश करें, क्योंकि आप समाप्त होने पर ऐसा करना लगभग असंभव है बस करने की कोशिश करो "समायोजित" गले और फिर प्रेरणा मुखर तार का प्रयोग करें और एक "रस्सी" शोर करें। आप शब्द "क्यूई" कहने का भी प्रयास कर सकते हैं" या "बीआरआई" या "i" में समाप्त होने वाला कोई भी शब्द प्रशिक्षण के कई हफ्तों के बाद, आप लगभग कुछ भी कह सकते हैं! लेकिन सावधान!, पहले कुछ समय आप ध्वनि करते गले में खराश पैदा कर सकता है, शुरुआत में ज्यादा तनाव नहीं है। जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना ही मजबूत हो जाएगा। इस ध्वनि के साथ लोगों को प्रभावित करने के लिए जब आप सिर्फ इसलिए कि अपने स्वर रज्जू नव विकसित कर रहे हैं और शायद Emims महिला चिल्लाया शुरू कर रहे हैं कोशिश मत करो।
  • पिग सिकल (बिरी) चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    यदि आप चाहें तो बिना किसी समय समाप्त होने की कोशिश करें यह संभव है, लेकिन प्रेरणा के विपरीत, यह एक माइक्रोफोन और संगीत पर किया जाना चाहिए। जब आप बैंड के साथ अपनी अगली प्रैक्टिस में गहरा गुर्राना करते हैं, तो "आर" ध्वनि बनाएं" मजबूत और आप उच्च पिटाई चीख है कि आप में से बाहर आ जाएगा से हैरान होंगे।
  • Video: WE BURNED UP OUR DINNER! | We Are The Davises

    युक्तियाँ

    • सुनें कि इसमें बेहतर समझ पाने के लिए इस प्रकार की मुखर तकनीक है।
    • आपको चेतावनी दी जानी चाहिए कि हर कोई इस ध्वनि को नहीं बना सकता। हालांकि यह बेहद आसान है और ऐसा करने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं किया जाता है, इसके लिए तकनीक को समझना आवश्यक है और मुंह और जीभ के साथ विशिष्ट स्वर बनाने की आवश्यकता है।
    • इस ध्वनि को बनाने के दौरान मुंह के आकार के साथ खेलते हैं। अगर आपके पास माइक्रोफ़ोन है, तो माइक्रोफ़ोन के सिर के आसपास के हाथों की स्थिति और माइक्रोफ़ोन और मुंह के बीच की दूरी के साथ प्रयोग करें। कभी-कभी, आप माइक्रोफ़ोन को सामान्य से एक अलग तरीके से पकड़कर गहरा या अधिक प्रभावशाली ध्वनि बना सकते हैं।
    • अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो गाने सुनें "Poissonnariat" निराश आइकन से, "छोड़ा गया" नौकरी के लिए एक चरवाहा और "शहर में कीचड़ में आपका स्वागत है" एक ऑटोप्सी की टिप्पणियों का ये गीत "पोर्क चिल्ला" बनाने के लिए बहुत उपयोगी हैं क्योंकि ध्वनि बहुत स्पष्ट रूप से सुनाई देती है।

    चेतावनी

    • यदि आप इस आवाज़ को कई बार करते हैं, तो आप मुखर रस्सियों पर कॉलस प्राप्त कर सकते हैं, जो थोड़ी देर बाद चली जाएगी, जब तक कि आप ऐसा नहीं करते। उस स्थिति में, आप अपनी आवाज को स्थायी नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • यदि आप बीमार हैं या आपके गले में दर्द होता है तो इसे प्रयोग न करें।
    • कोल्ड डेयरी उत्पादों, खासकर चॉकलेट से बचने की कोशिश करें
    • आप लोगों से विशेषकर स्कूल में बहुत से अजीब लगेंगे। लेकिन ज्यादातर लोगों के लिए यह आवाज़ मजाकिया है।
    • आम तौर पर, अत्यधिक प्रेरणा थोड़ी देर के लिए गले में झुनझुनी पैदा कर सकता है, आप इसे करते समय खांसी नहीं करना चाहिए, इसका मतलब यह होगा कि आप इसे गलत कर रहे हैं। हालांकि, एक परिणाम के रूप में गंभीर कुछ भी नहीं होगा।
    • कमरे के तापमान पर बहुत से पानी और कई चाय पीते हैं इसके अलावा, केले खाएं, क्योंकि ये बहुत उपयोगी होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com