ekterya.com

माफी माँगने के लिए अपने माता-पिता में से एक को कैसे कॉल करें

अपने पिता या अपनी मां से माफी माँगना कितना मुश्किल है, है ना? अपने जीवन में कुछ बिंदु पर, आपको अपने माता-पिता से माफी मांगनी होगी। फोन पर यह करना और भी मुश्किल है। यह आलेख आपको दिखाएगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 1
1
तुम्हें पता होना चाहिए कि आपने क्या गलत किया। आप ने क्या किया और आप जिस बारे में गलत थे, इसके बारे में जागरूक होने के बाद, आप वास्तविक पश्चाताप दिखा सकते हैं। पश्चाताप का मतलब कुछ भी नहीं है, जब तक आप उस स्थिति से सीखने को तैयार नहीं हैं जिसके लिए आप माफी माँगने जा रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बे ब्यूटीफुल फॉर द फर्स्ट डे ऑफ स्कूल, चरण 8
    2
    एक उचित मानसिकता है पिछले असंतोष को हटा दें, क्षमा करें और भूल जाएं यह परिपक्वता का संकेत है और यह आपको नकारात्मक ऊर्जा के बिना एक महान व्यक्ति के रूप में दिखाता है
  • इमेज शीर्षक से डील विद डेटेंटेशन चरण 5
    3
    तय करो कि आप क्या कहने जा रहे हैं। आप साहस और शांति के साथ किसी भी हताशा का सामना करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि आपकी माफी माँगने के लिए ईमानदार हैं और दिखाएं कि आपने परिलक्षित किया है झूठी माफी को सुनना किसी भी बात को सुनने से भी बदतर है यह एक झूठी माफी दोष के रूप में जब हम कहते हैं, दूसरे व्यक्ति पर पड़ता है जाता है कि "मुझे लगता है कि के रूप में उन्माद अफसोस," जो वह दोषी मानते हैं उन्हें खुद को उस तरह से डालने के लिए आप के लिए खुद को माफ़ करें आपने किया
  • छवि का अंतिम शीर्षक स्कूल के आखिरी दिन चरण 7
    5
    पता लगाएँ कि क्या आपके माता-पिता रात में या सुबह लोग हैं रात में उन्हें फोन न करें यदि वे सुबह लोग हैं और सुबह में उन्हें बुला नहीं देते तो अगर वे अपने बाएं पैर से उठते हैं इसके अलावा उन्हें कॉल न करें यदि आप जानते हैं कि वे बहुत व्यस्त हैं।
  • छवि कोपेड नामक जब आप लड़के आपको बताते हैं`re Fat Step 5
    6
    उन्हें दखल देने से बचें यदि आप जानते हैं कि वे कहीं जा रहे हैं, जैसे फिल्मों या खरीदारी की तरह, उन्हें फोन न करें आप उनके साथ नहीं रहते हैं तो यह जानना है, तो उन्हें बताना मुश्किल है: यदि वे आपको बता जब वे करते हैं, उन्हें फिर से कॉल करने के लिए आप से पूछना "नमस्ते (पिता या माँ), तो आपको कुछ बीच में है"।
  • छवि आपको एक शाकाहारी चरण 1 बनने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    7
    योजना बनाएं कि आप माफी माँगने और स्पष्ट रूप से बोलने के लिए क्या कह रहे हैं। कहा, "हममम, मैं तुम्हें गुस्सा करने के लिए माफी माँगता हूँ और, हममम, मुझे क्षमा करें", और कहा के बजाय "मैं मैं क्या किया बारे में सोचा और मैंने महसूस किया कि बुरी तरह से अभिनय। मैं माफी मांगना चाहता हूं और भविष्य में मैं अपनी भावनाओं और कार्यों को नियंत्रित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। "



  • स्कूल वर्ष के दौरान स्वयं के बारे में आत्मविश्वास महसूस करें शीर्षक चरण 2
    8
    माफी मांगने के बाद संकेतों को फेंकने से बचें। उन्हें मत बताना, "मुझे खेद है कि मैंने ऐसा किया और ऐसा किया, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं तो मैं उससे कैसे बच सकता हूं?" अगर आपको कुछ का उल्लेख करना होगा, उन्हें यह बताना बेहतर होगा कि वे समस्या से निपटने में आपकी सहायता कैसे कर सकते हैं। विवेकपूर्ण मत भूलना मत
  • इमेज शीर्षक से अधिक बुद्धिमान चरण 2
    9
    आपको विनम्र और मिठाई होना चाहिए, एक रक्षात्मक स्वर, आरोपित या निराश दिखाने से बचें। अगर आपको पता है कि आप जो भी हुआ है, उसके बारे में आप अभी भी नाराज़ हैं, उन्हें फोन करने से पहले शांत होने का प्रयास करें। अपने आप से पूछें कि क्या आप चुपचाप से बात कर सकते हैं और माफी मांगने के बाद स्थिति के बारे में किसी को दोष देने के बिना, ताकि दोनों समान भविष्य स्थितियों के साथ बेहतर व्यवहार कर सकें।
  • सबसे पुरानी किड चरण 2 के साथ डील विद शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: oración meditación grupal ayudar a seres vulnerables, la mujer espiritual contactada PATY SEGURA,

    उन्हें बताओ कि आप उन्हें प्यार करते हैं। यह हमेशा याद रखना अच्छा होता है कि आप उनसे एक महत्वहीन चर्चा या आपके भाग पर एक बेवकूफी कार्रवाई के लिए नफरत नहीं करते। यह स्थिति को शांत करने में भी मदद करता है
  • छवि का शीर्षक, भरोसा व्यक्त करते समय गायन चरण 8
    11
    कार्रवाई करें ताकि भविष्य में यह व्यवहार फिर से न हो। क्षमा का मतलब कुछ भी नहीं है यदि आप एक ही गलती करने जा रहे हैं और आप इससे सीख नहीं जा रहे हैं
  • शीर्षक वाले छवि अपने साथी द्वारा यौवन के बारे में गलत तरीके से जाने से बचें चरण 4
    12
    सुराग के बारे में बताइए सब कुछ सुनो। ईमानदारी से सुनो और पता है कि वे जो कुछ भी आपको बताते हैं वह सच है। यदि ऐसा है, तो इसे स्वीकार कर लें और इसे ध्यान में रखें अगर ऐसा नहीं है, तो सोचें कि आप कहानी के अपने पक्ष को शांति से कैसे समझा सकते हैं। यदि आप किसी चीज के बारे में बहुत हठी हैं जो सच नहीं है, तो ऐसा कुछ कहें, "भविष्य में मेरे कार्यों के बारे में मुझे अधिक जानकारी होगी।"
  • छवि का शीर्षक डील विद बेस्ट फ्रेंड स्टीलर चरण 8
    13
    उन्हें अपने सोचने की सोच समझें यदि आप उन्हें समझने में सहायता करते हैं कि आप किसी विशेष कार्य के बारे में कैसा सोचते हैं, न केवल वे आपको माफ करने की अधिक संभावना देंगे, लेकिन वे आपको बेहतर समझेंगे। पूरी तरह से एक कार्यवाही को न्यायसंगत बनाना समझा जाना पूरी तरह से अलग है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप ईमानदार और ईमानदार हैं माता-पिता हमेशा एहसास करते हैं कि जब उनके बच्चे झूठ बोलते हैं
    • यदि आप किसी खास तरीके से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं क्योंकि उन्होंने कुछ किया है, तो आपको इसे विवेक के साथ जिक्र करना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर वे चिल्लाया, क्योंकि वे बहस कर रखा जाता है और आपको शांत नहीं जाने देंगे, आप कह सकते हैं, "यह गलत है कि जिस तरह से कार्य कर रहा था और मैं माफी माँगता हूँ। मुझे नहीं पता था कि मेरी भावनाओं को कैसे नियंत्रित किया जाए और यही कारण है कि मैंने उनसे चिल्लाया। मुझे लगता है कि भविष्य में, यदि वे मेरे साथ उनका तर्क है जब तक मैं शांत हो जाओ रोकने में मदद कर सकता है, तो हम एक तर्कसंगत तरीके से स्थिति पर चर्चा और लड़ने के बजाय समस्या को हल कर सकते हैं। "
    • उनके साथ सभ्य रहें और सम्मान के साथ उनका इलाज करें। वे आपके साथ भी ऐसा करेंगे।
    • आप एक बहस शुरू करते हैं, उन्हें शांति से बताया है कि केवल माफी मांगने की कहा जाता है और यद्यपि आप क्या हुआ के बारे में बात करने को तैयार हैं, लड़ने के लिए नहीं करना चाहती। इसे स्पष्ट करें कि आप समाधान ढूंढ रहे हैं
    • यदि आप अपने माता-पिता के पास रहते हैं, उन्हें दोपहर के भोजन के लिए लेने या मजेदार गतिविधि करने की पेशकश करते हैं, तो चीजों को शांत करने में मदद मिल सकती है। अन्यथा, उन्हें ईमेल, एक पत्र या एक पैकेज भेजने का प्रयास करें। आप अपने कंप्यूटर से वेबकैम के माध्यम से बातचीत करने का भी प्रयास कर सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: Week 8, continued

    • अपने आप को माफ़ करें क्योंकि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं और नहीं क्योंकि आप उन्हें उम्मीद करते हैं कि आप भी माफी मांगें।
    • कभी-कभी माता-पिता आपकी अपेक्षा के अनुसार प्रतिक्रिया नहीं करते हैं कुछ जिद्दी हैं और सुनो नहीं आपकी माफी और आपके संदेश को जिस तरीके से आपको लगता है कि आपके माता-पिता उन्हें सर्वश्रेष्ठ तरीके से प्राप्त कर सकते हैं, उसी के अनुसार अनुकूलित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com