ekterya.com

हाई स्कूल में ईएमओ कैसे होना चाहिए

जबकि इको संस्कृति में पंक संगीत के उप-जेनर के रूप में 80 के दशक में फिर से विकसित हुआ था, हालांकि यह थोड़ा गलत समझा जाने के बावजूद अभी भी बनी हुई है। भावनाएं अक्सर बैंड के संगीत के आसपास केंद्रित होती हैं जो भावनात्मक गीत लिखते हैं, लेकिन यह ड्रेसिंग और अभिनय के एक निश्चित तरीके को भी शामिल करने के लिए विकसित हुआ है। हाई स्कूल में पूरी तरह से भावनाएं होने के कारण मुश्किल हो सकता है क्योंकि आपके माता-पिता आपको अपनी शारीरिक उपस्थिति को संशोधित करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, लेकिन एक इमो के रूप में अभिनय करना आपके लिए इमो के रूप में देखने से भी ज़्यादा महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको अपने आप को सही तरीके से व्यक्त करना सीखना होगा।

चरणों

भाग 1

भावनाएं दुनिया को समझें
मिडिल स्कूल में इमोज़ इमेज का शीर्षक चरण 1
1
जानें कि ईमो का क्या मतलब है इससे पहले कि आप एक इमोज़ बन सकें, आपको समझना होगा कि इसका अर्थ क्या है। "भावनाएं" "भावनात्मक" का संक्षिप्त नाम है और जो लोग खुद को भावनाएं मानते हैं वे आम तौर पर अपनी भावनाओं के संपर्क में होते हैं। वे कैसे महसूस करते हैं कि वे कैसे छिपाने की आवश्यकता महसूस नहीं करते, भले ही वे उदास या नाराज हैं
  • जबकि संगीत, कपड़े, बाल और मेकअप ईमो होने में एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, अपनी भावनाओं के साथ सहज महसूस कर सकते हैं और उन्हें व्यक्त कर सकते हैं सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • यदि आप भावनाएं हैं, तो आपको लगता है कि आपको ऐसा कुछ महसूस करने की आवश्यकता नहीं है जो आप महसूस नहीं करते। उदाहरण के लिए, यदि कोई ईएमओ व्यक्ति दुखी है, तो वह उसके चारों ओर दूसरों को समझाने की कोशिश नहीं करेगा कि वह वास्तव में खुश है। इमो लोग अपनी सच्ची भावनाएं व्यक्त करते हैं
  • इमोज़ मिडिल स्कूल में इमोज़ शीर्षक चित्र 2
    2
    संगीत सुनें ईमो संस्कृति के लिए संगीत बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए यदि आप फिट करना चाहते हैं, तो सही बैंड को जानना महत्वपूर्ण है इमो संगीत गुंडा की एक उप-जेन के रूप में शुरू हुआ और नाम "इमो" वास्तव में "भावनात्मक गुंडा" का संक्षिप्त नाम है संगीत में मूल रूप से एक तेज़ आवाज़ और चिल्लाती आवाज शामिल थी, हालांकि यह एक नरम और अधिक संगीतिक ध्वनि शामिल करने के लिए विकसित हुआ है। हालांकि, सभी प्रकार के ईमो संगीत में आम लक्षण भावनात्मक गीत हैं।
  • 1 9 80 के दशक के मध्य में शैली की स्थापना करने में मदद देने वाले पहले इमो बैंड में से कुछ हैं स्प्रिंग ऑफ़ ग्रिज एंड ग्रेस
  • 90 के दशक में, ईएमओ संगीत में टेक्सास इज़ द रिज़न, सनी डे रियल एस्टेट, जॉबब्रेकर, अमेरिकन फुटबॉल और ब्रैड जैसे बैंड के साथ पुनरुत्थान का अनुभव हुआ।
  • वर्ष 2000 के दशक में, इमोज़ ने परमोर, माई केमिकल रोमांस, पतन आऊट ब्वॉय और पैनिक जैसी बैंड के साथ पॉप की तरफ एक मोड़ लिया! डिस्को में जबकि कुछ इन बैंडों को "इमॉ पॉप" मानते हैं, जबकि अन्य लोग उन्हें "पॉप गुंडा" कहते हैं। चूंकि इमोज़ संगीत गुंडा से विकसित होता है, इसलिए यह समझ में आता है कि एक ओवरलैप है।
  • कुछ नए इमो बैंड जिन्हें आप देखना चाहते हैं, बैलेंस और फोकेशन, द होटलियर, मूस ब्लड, स्विम और पेंटीमेन्टो नहीं कर सकते हैं
  • इमो इन मिडिल स्कूल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    तय करें कि यह आपके व्यक्तित्व के साथ फिट बैठता है आपको इमो बनने का फैसला नहीं करना चाहिए क्योंकि आपके सभी दोस्त ईमो हैं इसके बजाय, इस बारे में सोचें कि क्या संस्कृति वास्तव में आपके व्यक्तित्व और रुचियों को फिट करती है या नहीं। यदि आप उदासी और क्रोध जैसे गहरे रंग की भावनाओं सहित अपनी भावनाओं को पहचानने और व्यक्त करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो शायद यह आपके लिए सही संस्कृति नहीं है। अपने आप को एक भावनाएं बनने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें, क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको महान दिखने देगा।
  • यदि आप लाइटर और अधिक हंसमुख संगीत पसंद करते हैं, तो इमो दृश्य आपके लिए सही नहीं हो सकता है आपको अपने आप को यह समझने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए कि आप ईमो संगीत के किसी न किसी पहलू को पसंद करते हैं।
  • अगर इमो संस्कृति आपके लिए सही लगता है, तो आपको चिंता नहीं करनी चाहिए कि क्या आपके दोस्त भी इमो हैं या नहीं। अपने प्रति वफादार रहें, और आपके सच्चे दोस्त आपके फैसलों और रुचियों का सम्मान करेंगे।
  • भाग 2

    भावनाएं ड्रेस अप करें
    इमो इन मिडिल स्कूल स्टेप 4 नामक छवि
    1
    अंधेरे कपड़े चुनें जबकि ईमो पहलू में कभी-कभी उज्ज्वल रंगों के छोटे फट भी शामिल होते हैं, लेकिन यह आमतौर पर अंधेरे टोन से ज्यादातर होता है। ब्लैक एक स्पष्ट विकल्प है, लेकिन आपके माता-पिता चाहे आप सिर से पैर तक तक का काला नहीं पहन सकते। इसके बजाय, अपने अलमारी में काले रंग के साथ गठबंधन करने के लिए नौसेना नीला, बैंगन और वन हरे रंग के अन्य काले रंगों में जोड़ें।
    • यदि आपके माता-पिता आपको अंधेरे कपड़े नहीं खरीदना चाहते हैं और वे आपको हल्के रंग पहनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो उनके साथ रियायतें बनाने का प्रयास करें। उनसे पूछें कि क्या आप काले कपड़े और अन्य काले रंग खरीद सकते हैं यदि आप खुद को इसे खरीदने के लिए पैसा कमाते हैं। आप बच्चों की देखभाल कर सकते हैं, लॉन घास कर सकते हैं या घर पर अतिरिक्त काम कर सकते हैं जिससे आप की जरूरत होती है।
    • जबकि काले और अन्य अंधेरे रंगों में इमो कपड़ों का मुख्य रंग पैलेट है, आप अपने संगठन में छोटे चमकीले रंग का आइटम शामिल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप लाल और सफेद लहजे वाले डिज़ाइन के साथ एक ब्लैक शर्ट पहन सकते हैं या आप एक अन्य काले रंग की नीली स्टड के साथ एक कंगन जोड़ सकते हैं।
  • Video: Varsity Blues (1/9) Movie CLIP - Second String (1999) HD

    मिडिल स्कूल में इमोज़ इमेज का शीर्षक चरण 5
    2
    पतला पैंट के लिए ऑप्ट ढीले कपड़े ईएमओ फैशन में मना किया जाता है, इसलिए पसीने वाले और ढीली जींस सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं यदि आप भावनाएं की तरह पोशाक करना चाहते हैं इसके विपरीत, पुरुषों और महिलाओं दोनों को पतला पैंट का चयन करना चाहिए जो शरीर को फिट टेप रखते हैं। महिलाएं भी तंग स्कर्ट चुन सकती हैं और उन्हें काले चड्डी के साथ जोड़ सकते हैं या नीचे लेगिंग
  • इमो देखने के लिए काले या काले डेनिम पतला पैंट चुनना बेहतर है।
  • जब आप भावनाएं पहनना चाहते हैं तो ब्रेक या स्टड वाले पतले पैंट बिल्कुल सही होते हैं
  • यदि आप पतले पैंट के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप उन्हें सीधे कटनी जीन्स के लिए बदल सकते हैं जो थोड़े से पराजित हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप ढीली जीन्स से बचें, जिन्हें आप लगातार ऊपर खींचना पड़ते हैं क्योंकि वे इमो के साथ बिल्कुल फिट नहीं होते हैं
  • मिडिल स्कूल में इमोज़ इमेज का शीर्षक चरण 6
    3
    परतों के साथ तैयार हो जाओ इमो फैशन में एक और आम प्रवृत्ति परतों में पोशाक है ज्यादातर मामलों में, इसका मतलब है कि एक स्कर्टशर्ट के तहत शर्ट पहनना सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि दोनों शर्ट और स्टेटशर्ट समायोजित किए गए हैं ताकि आप इतनी धनी न हों। आप डेनिम या चमड़े की जैकेट के लिए पसीने की सफ़ेद बदल सकते हैं या अपने कपड़े को थोड़ा सा मिश्रण करने के लिए एक तंग लंबी बांह की शर्ट पर छोटी बाजू की शर्ट डाल सकते हैं।
  • बैंड लोगो के साथ विंटेज टी-शर्ट स्काटशर्ट्स और अन्य प्रकार के जैकेट के तहत परतों में पहनने के लिए महान कपड़े हैं।
  • गहरे रंग के रंगों में sweatshirts एक emo संगठन के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन आप पैटर्न के साथ जैकेट चुन सकते हैं खोपड़ी, पट्टियाँ, सितारों और चेकर डिज़ाइन ईमो फैशन के आदर्श पैटर्न हैं।
  • इमेज इन इमेज इन मिडिल स्कूल स्टेप 7
    4
    फ्लैट जूते पहनें वास्तव में भावनाएं देखने के लिए, किसी प्रकार की एड़ी के साथ जूते पहनने के बारे में भूल जाओ। इसके बजाय, फ्लैट जूते पहनें, जो जूते, जूते या जूते बिना किसी लेस के हो सकते हैं जिसके साथ आप आरामदायक महसूस करते हैं। हालांकि, इमो फ़ैशन में सबसे आम प्रकार के सपाट जूते कनवर्ज़ या वैन स्नीकर्स हैं।
  • जब आप एक इमो देखने के लिए चाहते हैं, तो आप काले जूते के साथ याद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप लाल या बैंगनी टोन के रंगीन जूते की एक जोड़ी भी चुन सकते हैं। नमूनों के जूते भी भावनाएं फैशन के लिए काम करते हैं (एक चेकर या धारीदार डिजाइन की कोशिश करें)
  • भाग 3

    आप इमो देखें
    मिडिल स्कूल में इमोज़ इमेज का शीर्षक चरण 8
    1



    अंधेरे टन में अपने नाखूनों को पेंट करें कपड़े के साथ, पॉलिश नेल करने के लिए आपको उज्ज्वल या स्पष्ट रंग से बचना चाहिए। ब्लैक स्पष्ट पसंद है, लेकिन अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए अत्यधिक चरम है, तो आप नेवी ब्लू या गहरे लाल रंग का भी चयन कर सकते हैं इमो के पुरुषों को भी अंधेरे नेल पॉलिश का उपयोग करने में नि:
    • अपने नाखूनों को छोटा और चौकोर आकार रखकर अंधेरे कील पॉलिश को पूरक करें।
    • चिंता न करें अगर आपकी नेल पॉलिश थोड़ी ही टूट जाती है यह वास्तव में भावनाएं पहलू के साथ काम करता है
  • इमोज़ मिडिल स्कूल में इमोज़ शीर्षक चित्र 9
    2
    आलिलर और मस्करा की उदार मात्रा में आवेदन करें इमो पहलू का एक और अनिवार्य तत्व आंखों में एक प्रचुर और अंधेरे मेकअप है। आप काले पहलुओं का एक बहुत कुछ लागू करके इस पहलू को प्राप्त कर सकते हैं। पर्सियों की ऊपरी और निचली रेखाओं को रेखांकित करने के लिए एक पेंसिल का उपयोग करें और फिर इसे हल्के ढंग से चलाने के लिए कपास की गेंद का उपयोग करें। अपनी आँखें बनाने के लिए मस्करा की कुछ परतों के साथ समाप्त करें, थोड़ा और नाटकीय रूप से देखें
  • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता मस्कारा, आईलिनर या किसी अन्य कॉस्मेटिक का उपयोग करने से पहले मेकअप का उपयोग करने की अनुमति लेते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके माता-पिता मेकअप पहनने की अनुमति देते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने स्कूल के ड्रेस कोड की जांच करनी चाहिए कि आप कक्षा में जाने के लिए आइलाइनर और मस्करा का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमोज़ मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चरण 10
    3
    बैंग्स के साथ अपने बाल काट लें हालांकि कोई विशिष्ट भावनाएं केश विन्यास नहीं है, उदार बैंग्स एक आम सुविधा है। ज्यादातर मामलों में, यह आपकी ओर से एक पर गिरने वाली एक तरफ एक लंबी छोर है। बैंग्स को विहीन भी दिखना चाहिए ताकि आप अपने पसंदीदा इमो बैंड की लय के लिए नृत्य करते हुए आसानी से चले जाएं।
  • बैंग्स के अलावा, सबसे इमो हेयरकट भी परतें हैं
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि जब आप बाल कटवाने के लिए सही केश विन्यास लेते हैं, तो अपने साथ आप कुछ इमो के केशविन्यासों की तस्वीर लें, जिसे आप अपने स्टाइलिस्ट को दिखाना पसंद करते हैं। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, आप समझेंगे।
  • इमोज़ मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चरण 11
    4
    एक अस्थायी डाई का उपयोग करें जबकि कपड़े, सामान और श्रृंगार आमतौर पर अंधेरे होते हैं, एक जगह जहां चमकीले रंग अक्सर देखा जाता है बाल में है। अपने बालों में गुलाबी, बैंगनी, नीले और हरे रंग की नींव आपको सही इमो देखो प्रदान कर सकते हैं। हालांकि, यह संभव है कि आपके माता-पिता नहीं चाहते कि आप अपने बाल स्थायी रूप से डाई जाएं, तो उनसे पूछें कि क्या आप कुछ विन्स जोड़ने के लिए एक अस्थायी डाई का उपयोग कर सकते हैं। अस्थायी रंगों के अंत में रंग खो देते हैं, लेकिन जो समय लगता है वह उत्पाद पर निर्भर करता है।
  • अपने माता पिता को यह विचार है कि आप स्कूल वर्ष के दौरान अस्थायी रूप से अपने बालों को डाई के साथ असहज महसूस करते हैं, तो आप आप अपने गर्मी की छुट्टी करने या अपने वर्गों से अन्य बढ़ाया ब्रेक के दौरान कर सकते हैं, तो पूछ सकते हैं।
  • अपने माता पिता को वैसे भी अनिच्छुक उपयोग भी एक अस्थायी डाई अनुमति देने के लिए हैं, तो आप बाल एक्सटेंशन, ताकि आप एक दिन के लिए हड़ताली wicks जोड़ सकते हैं और उन्हें आसानी से हटा सकते हैं चमकीले snagging रंग खरीद सकते हैं।
  • भाग 4

    एक ईएमओ तरीके से कार्य करें
    मिडिल स्कूल में इमोज़ का शीर्षक चित्र 12
    1
    अपनी भावनाओं के संपर्क में जाओ एक emo बनने के लिए, आपको अपनी भावनाओं से अवगत होना चाहिए ताकि आप उन्हें पहचान सकें। दिन भर, अपने आप से पूछें कि आप कैसा महसूस करते हैं उदाहरण के लिए, आप अपने आप को बता सकते हैं "मैं नाराज़ हूँ" एक दोस्त या साथ लड़ने के बाद "मैं उदास हूँ" के बाद आप एक परीक्षण पर अच्छी तरह से नहीं करते हैं। अपनी भावनाओं को नाम दें जैसे आप उन्हें अनुभव करते हैं और उन्हें अपने आप को पूरी तरह से महसूस करने की अनुमति दें
    • आपकी भावनाओं की तीव्रता को ध्यान में रखना भी महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए, आप के बाद एक दोस्त देर हो गई, तुमसे मिलने के लिए करता है, तो अपने भाई को गुस्सा अपमान और गुस्से में है, तो स्कूल में किसी को आप के बारे में झूठी अफवाहों का प्रसार परेशान हो सकता है। आपको हर दिन भावनाओं की पूरी श्रृंखला की पहचान करने का प्रयास करें
    • यदि आपको अपनी भावनाओं से संपर्क करने में कठिनाई हो रही है, तो यह एक डायरी रखने के लिए उपयोगी हो सकता है। प्रत्येक दिन के अंत में, उन भावनाओं को लिखें जिन्हें आपने महसूस किया और उन्हें क्या कारण दिया ताकि आप उन्हें बेहतर समझ सकें।
  • इमोज़ मिडिल स्कूल में इमो इमेज शीर्षक 13
    2
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें जब आप भावनाएं करते हैं, तो आपकी भावनाओं को पहचानने का मतलब यह नहीं है कि जब आप गुस्से में होते हैं तो जब आप दुखी होते हैं या चिल्लाते हैं अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक क्रिएटिव आउटलेट खोजने का प्रयास करें आपकी रुचियों और प्रतिभाओं के आधार पर, इसका अर्थ हो सकता है कि लेखन, ड्राइंग, पेंटिंग, गायन या नृत्य। यह व्यक्त करने का सबसे संतोषजनक तरीका खोजें कि आपको कैसा लगता है और इसे नियमित रूप से करें
  • यदि आप अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने के तरीके के रूप में लेखन का उपयोग करना चाहते हैं, तो कविता, कहानियों या यहां तक ​​कि गाने लिखने का प्रयास करें
  • यदि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कला का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपनी भावनाओं को दृश्य बनाता है जो एक दृश्य आकर्षित या पेंट करें
  • यदि आप गायन और नृत्य का आनंद लें, तो आप प्रेरणा के रूप में अपने पसंदीदा ईमो बैंड के संगीत का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमो इन मिडिल स्कूल स्टेप्स 14
    3
    अपने लिए कुछ समय निकालें ईएमओ किशोरों को अंतर्मुखी माना जाता है, जिसका मतलब है कि अन्य लोगों के साथ सामाजिक संपर्क उन्हें निकाला जाता है। यदि आप इस तरह महसूस करते हैं, तो यह अकेले समय खर्च करना महत्वपूर्ण है ताकि आप अपनी ऊर्जा को पुनर्प्राप्त कर सकें। अकेले समय बिताने भी आप अपनी भावनाओं के साथ संपर्क में रहें और इस तरह के लेखन और ड्राइंग के रूप में रचनात्मक गतिविधियों, जो आप अपने भावनाओं को व्यक्त करने की अनुमति में संलग्न करने के लिए और अधिक समय देता है। बताने के लिए अपने मित्रों को उन लोगों के साथ बाहर जा रहा है की तरह महसूस करने या अपने माता-पिता नहीं पूछा आप अपने कमरे में अकेले समय बिताने के लिए रात टीवी देख परिवार को छोड़ सकते हैं, तो डरो मत।
  • जबकि अकेले समय खर्च करना आपके लिए अच्छा है, मान लें कि आपको अपने सभी समय बिताने चाहिए क्योंकि आप भावनाएं हैं और अंतर्मुखी हैं मित्रों और परिवार के साथ समय व्यतीत करें, जिनके साथ आप अपनी भावनाओं को साझा करना सहज महसूस करते हैं, जब आप इसे पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो अगर भावनाओं की संस्कृति का कोई हिस्सा आपको अच्छा नहीं लग रहा है, तो आपको इसे अंधा कर देना नहीं है।
    • अगर आपके माता-पिता, मित्र या शिक्षक आप को ईमो बनने के बारे में चिंतित हैं, तो उनके साथ एक ईमानदारी से बातचीत करने में सहायक हो सकता है। समझाएं कि वह क्या है जो आपको भावनाओं की जीवन शैली में आकर्षित करती है और यह आपको अपने आप को कैसे बनने की अनुमति देती है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मुझे इमो होना अच्छा लगता है क्योंकि इससे मुझे लगता है कि मेरी भावनाएं महत्वपूर्ण और मान्य हैं" या आप बस "मुझे संगीत बहुत पसंद हैं" कह सकते हैं
    • यदि आप का शिकार हैं बदमाशी ईमो होने के लिए, इसे न रखें, लेकिन या तो कोई बदला न दें स्थिति को उस वयस्क व्यक्ति को समझाओ जिस पर आप विश्वास करते हैं कि आप संघर्ष को कैसे हल कर सकते हैं।
    • सिर्फ इसलिए कि आप भावनाएं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने माता-पिता के खिलाफ बुरा ग्रेड या विद्रोही होना चाहिए। वे दुश्मन नहीं हैं, भले ही वे आपको ऐसा करने की अनुमति न दें जो आप करना चाहते हैं।
    • जो लोग भावनाएं नहीं कर रहे हैं उनको घृणा या तंग मत करो सिर्फ इसलिए कि वे संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें जानने के लायक नहीं है। एक खुले दिमाग रखें और हर किसी के साथ दया और सम्मान करें।

    चेतावनी

    • ईमो होने का मतलब है कि आपको अपनी भावनाओं को अनुभव और व्यक्त करने की अनुमति है, खासकर अंधेरे, आपको खुद को चोट नहीं करना चाहिए यदि आप आत्महत्या की भावनाओं को शुरू करते हैं या किसी भी तरह से अपने आप को चोट पहुंचाने की इच्छा रखते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ मदद लेने के बारे में बात करें, जिस पर आप भरोसा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com