ekterya.com

कैसे एक ईसाई भावनाएं हो

रूढ़िवादी कारणों से, कुछ लोग सोचते हैं कि ईसाई और भावनाएं होने के विपरीत दो विपरीत या असंगत पहचान हैं। हालांकि, यह सच नहीं है, क्योंकि आप एक ही समय में ईसाई और भावनाएं हो सकते हैं। नकारात्मक छवियों और ईसाई धर्म के अनुसार जीने से, आप ईमो की तरह दिखते हैं और कार्य कर सकते हैं, जबकि आप भगवान की महिमा करते हैं

चरणों

विधि 1

एक इमो की तरह काम करो
एक ईसाई ईमो स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
अपनी भावनाओं को दिखाएं शब्द इमो "भावनात्मक" या "भावनात्मक" का संक्षिप्त नाम है "एक इमो होने के नाते" इसमें आपकी भावनाओं के अनुरूप कार्य करना और उपसंस्कृति या जीवन शैली का हिस्सा होना पूरी तरह से शामिल है। आदेश में एक emo के रूप में कार्य करने के लिए, आप उदास या उदास होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप बल्कि शब्द के माध्यम से, कला और शैली के माध्यम से, और अधिक विचारशील शांत और अर्थपूर्ण हो।
  • आपके बारे में सुना या पढ़ा जाने वाली रूढ़िताओं के बावजूद, एक भावना होने का मतलब यह नहीं है कि आपको चोट या उदास होना चाहिए। गंभीर चिकित्सीय स्थितियां हैं जिन्हें संबोधित और इलाज किया जाना चाहिए और जो आपको अधिक प्रामाणिक भावनाएं नहीं बनाते हैं
  • एक ईसाई इमो चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    इमो संगीत सुनें इमो संगीत शैली 1 9 80 के दशक के पंक संगीत में वाशिंगटन डी.सी. में उत्पन्न हुई थी। इस राज्य में कुछ पहले इमो बैंड "स्प्रिंग ऑफ़ स्प्रिंग" और "ग्रेस" हैं। ऐसे "सनी दिवस रियल एस्टेट" और "प्रोमिस रिंग", द्वारा "जिमी खाओ वर्ल्ड" पीछा किया, "डैशबोर्ड इकबालिया" और "बच्चे ऊपर जाओ" के रूप में 90 के दशक की अन्य बैंड, कर रहे हैं। वर्तमान में अन्य ईमो बैंड में "मेरा कैमिकल रोमांस", "पतन आउट बॉय" और "आतंक! ए डिस्को" शामिल हैं
  • ईसाई ईमो बैंड भी हैं! "फॉरवर्ड सेम्स फॉरएवर", "अंडरथैथ", "द अल्मोस्टल" और "लिविंग बलिफिज़" जैसे बैंड सुनने की कोशिश करें।
  • इमो संगीत केवल सुनने के लिए आवश्यक नहीं है आप ईसाई संगीत और किसी अन्य प्रकार की शैली को भी सुन सकते हैं जो आपको पसंद है इमो उपसंस्कृति, जो आप प्राप्त करना चाहते हैं, के लिए भावुक और भावनात्मक रूप से प्रतिबद्ध होने के बारे में है, इसलिए संगीत का विविध स्वाद होने से एक अच्छी बात है
  • Video: क्या ईसाई मिशनरी स्कूल धर्मान्तरण के अड्डे हैं ??

    एक ईसाई भावनाएं चरण 3 नाम वाली छवि
    3
    एक उपकरण खेलने या किसी अन्य प्रकार का कला सीखना सीखें गिटार, बास और ड्रम अच्छे विकल्प हैं और आपको इमो बैंड में शामिल होने या अपना खुद का बैंड बनाने का अवसर दे सकते हैं। यदि आप एक युवा समूह का हिस्सा हैं जो ईसाई रॉक का आनंद उठाते हैं, तो बैंड में शामिल होने का प्रयास करें। आप कला बना सकते हैं या एक पत्रिका लिखना शुरू कर सकते हैं जहां आप कविताओं, कहानियों या सिर्फ अपने विचारों को शामिल कर सकते हैं। किसी भी प्रकार की कला में शामिल होने के लिए एक emo होना चाहिए, क्योंकि यह संस्कृति भावनाओं और भावनाओं को अभिव्यक्त करने के बारे में है।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    अपने आप को रहो ईमो लाइफस्टाइल आपकी भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में है और आप ऐसा नहीं कर सकते अगर आप स्वयं नहीं हो सकते खुद को जितना ईसाई और ईमो के रूप में स्वीकार करें
  • यदि कोई आपके धर्म के बारे में पूछता है, तो यीशु के बारे में बात करने के लिए बेझिझक। बाइबल कहती है: "जो आशा आपके लिए है, उसके कारण पूछनेवाले सभी लोगों के प्रति जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें।" (1 पतरस 3:15)
  • यदि कोई व्यक्ति आपकी पहचान और भावनाओं के संगीत के बारे में पूछता है, तो उनको बैंड या अन्य चीजों के बारे में बताएं जो आपकी रूचि रखते हैं याद रखें कि बहुत से लोग समझ नहीं पाते हैं या अधिक जानने के लिए चिंतित हैं।
  • यदि कोई आपको पूछता है कि आप एक ही समय में एक ईसाई और ईमो कैसे हो सकते हैं, तो उन्हें यह बताएं कि यह संभव है! जब तक आप यीशु को पहले और उसके वचन से जीवित रखते हैं, तब तक आप किसी भी शैली या प्रकार के संगीत का चयन कर सकते हैं जो आपको खुश कर देता है।
  • विधि 2

    एक इमो की तरह देखो
    एक ईसाई भावनाएं चरण 5 नाम वाली छवि
    1
    आवश्यक पोशाक प्राप्त करें आम तौर पर, इमो-स्टाइल के वस्त्रों में शर्ट, जैकेट या स्टेटशर्ट्स विडंबना या बैंड, स्पोर्ट्स शूज़ जैसे कि वैन या कन्ववर, और सहायक उपकरण जैसे कि छेद और बैंडोलियर्स शामिल हैं। इसके अलावा, काले आंखों का बच्चा लड़कों और लड़कियों के लिए लोकप्रिय है।
    • यदि आप बहुत पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं या नहीं, तो आप कई सरल भावनाएं कपड़े और बचत दुकानों में बैंड शर्ट भी पा सकते हैं। किसी भी मामले में, नये कपड़ों की तुलना में प्रयुक्त कपड़े की उपस्थिति बेहतर है
    • एक क्रिश्चियन क्रॉस भी इस शैली के साथ अच्छा दिखता है भगवान के साथ अपने रिश्ते को मत भूलो!
  • एक ईसाई इमो चरण 6 नाम वाली छवि
    2
    आवश्यक केश विन्यास प्राप्त करें अपने बैंग्स को बढ़ाना (अपने चेहरे के आसपास के बाल) और फिर अपने बालों को एक तरफ संरेखित करें, जिससे कि बैंग्स आपकी आंखों में से एक पर आंशिक या पूरी तरह से गिर जाए। आप अपने बैंग्स को स्टाइल करने या अपने बालों के बाकी हिस्सों में प्रकाश समाप्त करने के लिए जेल या मूस का उपयोग कर सकते हैं। आप अपनी उपस्थिति को और भी बेहतर बनाने के लिए एक काले बाल डाई भी खरीद सकते हैं।
  • Video: नासरत का यीशु, मसीह, ईसाई धर्म, वाक्यांश, उद्धरण, जीवनी, हिंदी भाषा में, विकिपीडिया

    एक ईसाई इमो चरण 7 नाम वाली छवि
    3
    एक emo होने के बीच अंतर पता है, एक दृश्य या गॉथिक ये तीन अलग-अलग सबकल्चर हैं जो थोड़ा अलग प्रकार के संगीत और फैशन से जुड़े हैं। जबकि इमो, सामान्य रूप में, अपने बालों को एक तरफ पहने हुए, सूटशर्ट्स और जैकेट पहनने की विशेषता है, दृश्य नीयन रंग उज्ज्वल पहनते हैं और गोथ पूरी तरह काला पोशाक करते हैं।
  • अगर कोई आपको एक के साथ भ्रमित करता है दृश्य या गॉथिक के साथ, पागल नहीं हो या रक्षात्मक न हो। बस समझाएं कि आप एक इमो के रूप में क्यों पहचानते हैं। इन तीनों शैलियों में अंतर जानने के लिए अच्छा है, लेकिन इसके बारे में चर्चा शुरू करने के लायक नहीं है। सभी शैलियों मान्य हैं और प्रत्येक व्यक्ति की एक अलग परिभाषा है कि इसका अर्थ इमो, एक दृश्य या एक गोथ है।
  • विधि 3

    एक अच्छा ईसाई रहो


    एक ईसाई भावनाएं चरण 8 नाम वाली छवि
    1
    भगवान और यीशु मसीह में विश्वास करो एक "अच्छे ईसाई" होने के नाते कुछ कार्य करने के बारे में नहीं है, बल्कि ईश्वर में एक सर्वोच्च शक्ति के रूप में विश्वास करना, प्रभु यीशु मसीह के प्रति अपना प्यार बढ़ाना और उसे अपने जीवन को बदलने में मदद करना। निम्नलिखित कदम ईसाइयों के लिए अच्छी गतिविधियां हैं, लेकिन ध्यान रखें कि केवल एक चीज जो आपको एक सच्चे ईसाई बनाता है, बस भगवान पर प्रेम और भरोसा करना है।
    • एक पादरी, अपने माता-पिता या अन्य ईसाईयों से बात करें यदि आपके पास ईश्वर में अपने विश्वास के बारे में प्रश्न हैं।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 9 नाम वाली छवि
    2
    चर्च में जाओ एक चर्च का पता लगाएं जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं और नियमित रूप से सेवाएं लेते हैं शायद यह एक चर्च है जो आपके माता-पिता, रिश्तेदार, शिक्षक या मित्र उपस्थित होते हैं। एक चर्च एक जगह है जहाँ आप भगवान की पूजा कर सकते हैं, लेकिन यह भी आप अन्य ईसाइयों के साथ कनेक्ट अपना विश्वास बढ़ाने के लिए और उपदेश और बाइबल रीडिंग के माध्यम से यीशु के संदेश को समझने के लिए कर सकते हैं जहां है।
  • पता करें कि आपका चर्च अन्य घटनाओं और गतिविधियों के साथ-साथ इस तरह के संडे स्कूल के रूप में साप्ताहिक सेवाओं, दान की घटनाओं या अन्य तरीकों से अपने ईसाई दोस्तों और समुदाय के साथ शामिल करने के लिए आयोजन करेगा।
  • एक ईसाई इमो चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    ओरा। अपने मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद करने के लिए हर दिन भगवान से बात करें, प्रश्न पूछें, पाप कबूल करें और दूसरों के लिए प्रार्थना करें ताकि यीशु मसीह का अनुसरण करें ताकि एक बेहतर और अधिक पुरस्कृत जीवन प्राप्त हो सके।
  • प्रत्येक दिन प्रार्थना करने के लिए समय और स्थान चुनकर प्रारंभ करें। चाहे आप घुटने टेकते हों, खड़े हों या चलें, प्रार्थना करने का कोई एक रास्ता नहीं है, इसलिए आपको उस व्यक्ति को ढूंढना चाहिए जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • एक ईसाई इमो चरण 11 नाम वाली छवि
    4
    बाइबल पढ़ें अपनी स्वयं की बाइबिल पढ़ने या पढ़ने के समूह में शामिल होने से प्रारंभ करें आपको जो दिलचस्प मिलते हैं उसके बारे में नोट्स लें और आपको कौन सी बातों को लेकर आपको परेशान करने के बारे में प्रश्न पूछें। शास्त्रों की अपनी समझ को गहरा करने के लिए अपने चर्च या किसी अन्य ईसाई के साथ किसी से बात करें
  • प्रति दिन एक मार्ग पढ़ने की कोशिश करें और उन सभी प्रश्नों को पूछकर पूरी तरह से समझें जो आपको पूछने की आवश्यकता है।
  • एक ईसाई भावनाएं कदम 12 नाम वाली छवि
    5
    मसीह को पहले रखो याद रखें कि अगर आप एक ईसाई के रूप में भावनाओं की तरह एक और जीवन शैली अपनाते हैं, तो आपको पहले और सबसे महत्वपूर्ण ईश्वर की पूजा करनी चाहिए। ईमो होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण आज्ञा नहीं है - भगवान को प्यार करना है
  • बाइबल कहती है: "अपने सारे कामों को प्रभु के हाथों में रखो, और तुम्हारी योजना पूरी हो जाएगी" (नीतिवचन 16: 3)।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 13 का शीर्षक चित्र
    6
    यह चर्च में नकारात्मकता को संबोधित करता है आप जिस तरह से के बारे में नकारात्मक या गलत लकीर के फकीर अपने चर्च में या अपने ईसाई समुदाय न्यायाधीश में अन्य लोगों के आप कार्य या आप पोशाक, तो कृपया के बारे में कैसे एक emo जा रहा है उनसे बात अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए एक रास्ता है और हस्तक्षेप नहीं करता है भगवान की पूजा के साथ
  • बाइबल कहती है: "परन्तु यहोवा ने शमूएल से कहा, उसकी उपस्थिति या उसके कद के कारण मत फूंको, क्योंकि मैंने उसे त्याग दिया है। मैन जावक उपस्थिति पर लग रहा है, लेकिन प्रभु दिल पर लग रहा है "(1 शमूएल 16: 7)। इस और अन्य बाइबल पद का प्रयोग करें भावाभिव्यक्ति और समझाने के लिए क्यों emo के रूप में अपनी पहचान एक ईसाई के रूप अपनी पहचान के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है ।
  • आप अपने चर्च में लोगों को ईएमओ ईसाई बैंड को भी जानते हैं, जिससे कि वे इन दो पहचानों के बीच के मिश्रण को देख सकें और आप जो चाहें साझा कर सकें,
  • युक्तियाँ

    • दूसरों के लिए समावेशी और दयालु रहें यहां तक ​​कि अगर आप उन लोगों में से हैं जो आपको ईएमओ या ईसाई (या दोनों) के रूप में पहचानते हैं, तो प्रत्येक के अलग-अलग विचार होंगे कि उन समूहों से संबंधित क्या मतलब है। उन मतभेदों का सम्मान करें और ध्यान रखें कि ईएमओ होने या ईसाई होने का कोई भी सही तरीका नहीं है।
    • नए संगीत का पता लगाएं और आप वास्तव में क्या पसंद करें। याद रखें कि यह आवश्यक नहीं है कि आप एक निश्चित बैंड की तरह एक प्रामाणिक भावनाएं बनें। आपको चुनना होगा कि आप क्या पसंद करते हैं और नई चीजों की खोज करने के लिए खुले हैं। एक ईएमओ होने के बारे में व्यक्त करना जो आप वास्तव में हैं

    चेतावनी

    • याद रखें कि आपको ईमो होने के लिए आत्म-चोट नहीं करना चाहिए किसी भी प्रकार के स्वयं-चोट, जैसे कि खुद को काटने, खतरनाक है और तत्काल मदद की आवश्यकता है स्वयं चोट ईमो संस्कृति का हिस्सा नहीं है और आप दूसरों की तुलना में अधिक इमो नहीं बना पाएंगे।
    • किसी भी प्रकार का संगीत या शैतानी पोशाक से बचने के लिए सुनिश्चित करें कुछ गीतों के रूप में पहले गीतों की जांच करें चिल्लाने में कठोर शब्द होते हैं यद्यपि शैतान के साथ भावनाओं को साझा करना आम बात है, ये वही नहीं हैं! एक ईसाई के रूप में, आप मसीह का अनुयायी हैं और आपको शैतान के साथ शामिल नहीं होना चाहिए।
    • अगर आपको लगता है कि भगवान नहीं चाहते हैं कि आप एक भावनाएं बनें, तो न हो याद रखिए कि वफादार व्यक्तियों के लिए भगवान के लिए महान आशीष बचाए गए हैं। हालांकि, आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि ईश्वर आपको "इमो" होने के लिए आशीर्वाद नहीं देता है, बल्कि अपने दिल के विचारों के लिए जो आपको और आपके विचारों के परिणामस्वरूप काम करने के लिए खुश करता है।
    • सामान्य तौर पर, लोग ईसाइयों का नकली या दुरुपयोग करते हैं, जैसे ईसाइयों को अक्सर ज़ुल्म का सामना करना पड़ता है। यह आपको प्रभावित न करें! बस नकारात्मक प्रतिक्रियाओं और रूढ़िताओं को अनदेखा करें या कृपया समझाएं कि ईएमओ क्या मतलब है और क्यों कुछ रूढ़िवादी सटीक नहीं हो सकते याद रखें कि ज्यादातर लोग इसे समझ नहीं पाते हैं या अधिक जानना चाहते हैं।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com