ekterya.com

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार बनने का तरीका

आप क्या करने जा रहे हैं? यदि आप वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के सुपरस्टार बनना चाहते हैं, तो आपको एथलेटिक क्षमताओं, दिखने और अभिनय कौशल का एक अनूठा संयोजन होना चाहिए। यह पूरा पैकेज है आप अपने शरीर और मन को प्रशिक्षित करना सीख सकते हैं अपने आप को सबसे महानतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने का सबसे अच्छा मौका दो।

चरणों

भाग 1
आकार में जाओ

एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 1 बनें वाला छवि
1
फुटबॉल खेलना या एक लड़ाई टीम में शामिल हो. पेशेवर पहलवानों के पास सभी प्रकार के पृष्ठभूमि हैं, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई स्काउट्स अन्य से ज्यादा तीन विशिष्ट स्थानों से नए सेनानियों की भर्ती करते हैं। ये स्वतंत्र कुश्ती पदोन्नति, विश्वविद्यालय फुटबॉल कार्यक्रम और कुश्ती कॉलेज टीम हैं।
  • रॉक, "स्टोन कोल्ड" स्टीव ऑस्टिन, ब्रे वैट और रोमन रीग्स फुटबॉल क्षेत्र पर शुरू हुए, न कि रिंग सर्कल में।
  • अन्य उल्लेखनीय सितारे ब्रॉक लेसनार, कर्ट एंगल और डॉल्फ जिग्ग्लर हैं, जिन्होंने डब्लूडब्लूई के साथ अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले कुशल शौकिया पहलवानों के रूप में शुरुआत की थी।
  • सीएम पंक, क्रिस जेरिको, सेठ रोलिंस और द हार्डी बॉयज़ जैसे पहलवानों ने एथलेटिक क्षेत्र से नहीं आया, लेकिन निजी कुश्ती विद्यालयों में प्रशिक्षण प्राप्त किया, फिर स्वतंत्र कुश्ती पदोन्नति में शामिल हो गए और इतने अच्छे बन गए वे डब्ल्यूडब्ल्यूई का ध्यान मिल गया।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    वजन प्रशिक्षण के साथ शुरू करें Ryback इतना पेशी कैसे हो गया? बारह वर्षों की उम्र में प्रशिक्षण के साथ डब्लूडब्लूएई पहलवानों को एक लड़ाकू को नब्बे किलो से ऊपर उठाने और उन्हें चटाई के खिलाफ सचेत करने के लिए काफी मजबूत होना चाहिए। आपको मजबूत होना है, भले ही आप एक लंबी उड़ान या चटाई सेनानी बनना चाहते हैं। फोकस ऑन करें ऊपरी शरीर में शक्ति फोर्ज करें, शरीर का ट्रंक और पैरों.
  • हालांकि यह सच है कि पहलवानों को लड़ाकों की तरह देखा जाता है जिन्होंने सलाखों में बीयर पिया, सबसे अधिक पहलवानों के पास आज बॉडी बिल्डर की मांसपेशियां हैं यदि आप डब्लूडब्लूई में होना चाहते हैं तो इसके लिए आहार और व्यायाम के लिए एक गंभीर प्रतिबद्धता की आवश्यकता है।
  • जिम में शामिल हों और व्यक्तिगत ट्रेनर से परामर्श करें यदि आप डब्लूडब्लूई पहलवान का रूप चाहते हैं ट्रिपल एच पहलवान भी ताकत और कंडीशनिंग अभ्यासों की एक श्रृंखला प्रदान करता है जिसे आप व्यावसायिक रूप से खरीद सकते हैं।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उच्च तीव्रता वाले कार्डियोवस्कुलर अभ्यास पर ध्यान दें. रस्सियों के बीच की अंगूठी के माध्यम से चलना, पीठ पर गिरने और कूल्हे फेंकना कठिन है यदि आप आकार में नहीं हैं तो कुश्ती आपको बहुत जल्दी बेदम छोड़ देगी पेशेवर पहलवानों को एक उत्कृष्ट हृदय की स्थिति होती है और तीव्र गति से 10 से 20 मिनट प्रति लड़ाकू लड़ाई के लिए तैयार रहना पड़ता है।
  • अपने 5 या 10 ताकत अभ्यासों को समूहित करने की कोशिश करें और इसे अपनी ताकत प्रशिक्षण नियमानुसार कुछ कार्डियोवस्कुलर अभ्यास शामिल करने के लिए लघु और अस्थाई अवधि में करें। जितने पुनरावृत्तियों के रूप में आप 60 सेकंड में एक प्रबंधनीय वजन के साथ कर सकते हैं, फिर अगले अभ्यास पर जाने से पहले 15 सेकंड शेष। 2 मिनट का ब्रेक लेने से पहले 10 अभ्यास करें और फिर सर्किट को दो बार दोहराएं।
  • व्यावसायिक पूर्व-पहलवान डायमंड डलास पेज एक कुश्ती-आधारित योग व्यायाम करता है जो वाणिज्यिक रूप से उपलब्ध है और इसमें कार्डियोवस्कुलुलर व्यायाम और कम प्रभाव लचीलेपन व्यायाम शामिल हैं। कई पहलवान अपने प्रशिक्षण में इस पद्धति का उपयोग करते हैं।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 4 नामक छवि
    4
    नृत्य सबक ले लो या जिमनास्टिक्स के साथ परीक्षण. पेशेवर कुश्ती प्रतिस्पर्धा को यथार्थवादी दिखने के लिए अन्य लोगों के साथ जाने के बारे में सीखना है। घातक छलांग, ये वास्तविकता में लड़ने की तुलना में Bodyslams और तूफान अधिक नाच की तरह हैं आप किसी व्यक्ति को एक शौकिया प्रतियोगिता में रस्सी के ऊपर से नहीं उतरेंगे या आरकेओ नहीं करेंगे, इसलिए जिम्नास्टिक और नृत्य समन्वय के अच्छे तरीके हैं।
  • घूमना सीखना और प्राप्त करना सीखना आपके कुश्ती प्रशिक्षण का हिस्सा होगा, लेकिन यदि आप अनुभव करते हैं तो आप एक तेज़ सीखेंगे कताई पीछे की ओर और अपने आप को भेद करने के लिए सीखना यह एक नींव बनाने का एक शानदार तरीका है
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अभिनय कक्षाएं ले लो ला रोका दुर्घटना के कारण एक फिल्म स्टार नहीं बनती थी। पहलवानों को आंदोलनों के नकली कैसे सीखने और अंगूठी में एक सम्मोहक कहानी बताते हुए उत्कृष्ट अभिनेता होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक मांसल शरीर और अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ खत्म करने के लिए एक घातक कदम है, तो कोई भी ध्यान नहीं देगा कि आप माइक्रोफ़ोन में बात नहीं कर सकते हैं।
  • पदोन्नति हल्कटर के समय में सुधार के लिए इस्तेमाल किया जाता था अब, संवादों को याद रखना डब्लूडब्लूई में नियमित का एक हिस्सा है। यदि आप टीवी पर रहना चाहते हैं, तो आपको स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए सीखना होगा और अपने संवादों को याद रखना.
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 6 बनें चित्र का चित्र
    6
    एक साफ आहार खाएं. पेशेवर पहलवानों के बीच एक आम मजाक यह है कि वे केवल ग्रील्ड चिकन स्तन, धमाकेदार ब्रोकोली और भूरे रंग के चावल खाते हैं। हालांकि आप प्रति वर्ष 300 दिन यात्रा कर सकते हैं, आप हैम्बर्गर और फ्राइज़ नहीं खाते होंगे। आपको अपने शरीर के कामकाज को बनाए रखने के लिए दुबला प्रोटीन, विटामिन युक्त समृद्ध समृद्ध आहार और धीमी गति से पचाने वाली कार्बोहाइड्रेट युक्त आहार खाने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।
  • भाग 2
    कुश्ती की कला जानें

    एक डब्लूडब्लूई पहलवान 7 कदम बनें चित्र
    1
    एक निजी कुश्ती विद्यालय में शामिल हों पेशेवर कुश्ती चाल करने के लिए सीखना व्यक्ति में किया जाना चाहिए, और एक कुश्ती प्रशिक्षक उन्हें उचित कुश्ती की अंगूठी में पढ़ना चाहिए। ज्यादातर क्षेत्रों में विद्यालय और कुश्ती अकादमी उपलब्ध हैं - इच्छुक पहलवानों के लिए 6-सप्ताह के कोर्स और अन्य पैकेज प्रदान करते हैं। कभी-कभी, इनमें से सर्वश्रेष्ठ स्थानों को स्थानीय प्रचार में स्थान दिया जाता है।
    • कई कुश्ती विद्यालयों के पूर्व कुश्तीलयों द्वारा चलाए जा रहे हैं शॉन माइकल्स, लांस स्टॉर्म, डेवोन और बुब्बा रे डुडले, हार्ले रेस और किलर कोवालास्की संयुक्त राज्य अमेरिका में सम्मान कुश्ती स्कूलों, जिनमें से कई WWE सुपरस्टार स्नातक की उपाधि प्राप्त की है प्रशासित।
    • इसी तरह, कई स्वतंत्र प्रचार, जैसे रिंग ऑफ ऑनर और ओहियो व्हॅली रेसलिंग, प्रशिक्षण कार्यक्रम भी प्रदान करते हैं।
    • कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, जब आप घर पर रहते हैं तो आपको टीवी पर कुश्ती आंदोलनों का अभ्यास करना शुरू करना चाहिए। यदि आप उन्हें गलत तरीके से करते हैं, तो वे घातक हो सकते हैं
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 8 का शीर्षक चित्र
    2
    चोट लगना सीखना विनाशकारी आंदोलनों का रहस्य क्या दिखता है जो वास्तव में चोट लगी है? दरअसल, उन्हें चोट लगी है। हालांकि, पेशेवर पहलवान गिरने को नियंत्रित करने के लिए ठीक से गिरते हैं और अधिक गंभीर चोटों से सिर और गर्दन की रक्षा करते हैं। हालांकि यह सच है कि आपकी पीठ पर गिरने से कभी उत्कृष्ट नहीं होगा, प्रशिक्षण में आप इसे सुरक्षित रूप से करना सीखेंगे कुश्ती स्कूल में आप अन्य कौशल सीखेंगे:
  • ताला
  • चोट
  • चलते समय तारों के बीच उछाल
  • एक श्रृंखला में लड़ो
  • विशिष्ट आंदोलनों बनाओ
  • रिंग में संवाद
  • अन्य सेनानियों की गतिविधियों का ढोंग करना
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 9 बोनस छवि
    3
    अपने मैचों को शानदार बनाने के लिए जानें एक अच्छी फिल्म की तरह, एक अच्छा कुश्ती मैच, duels और प्रेम के दृश्यों के बारे में नहीं है, भले ही वे सबसे अच्छा हिस्सा हैं। Combats को दर्शकों के लिए एक नाटक बनाने के लिए उच्च और निम्न अंकों के संयोजन के द्वारा ठीक से मार्च तक चलना होगा। यह करने के लिए सीखना कुश्ती की कला सीखने के सबसे कठिन लेकिन महत्वपूर्ण भागों में से एक है।
  • लोकप्रिय धारणा के विपरीत, अधिकांश कुश्ती मैचों में वास्तव में हर आंदोलन को अनुसूचित नहीं होता है आम तौर पर, कई प्रमुख और अंतिम बिंदुओं की योजना बनाई जाती है, लेकिन बिंदु ए से बी तक जाने पर रिंग में निर्णय लिया जाएगा।
  • पुराने और अधिक अनुभवी पहलवानों से बात करें अगर आप लड़ाई की लय के बारे में जानना चाहते हैं तो उनके साथ काम करने का हर अवसर लें। अधिकांश शुरुआती आंदोलन से आंदोलन के लिए बहुत जल्दी से स्थानांतरित करने के लिए जल्दी। धीमा एक कौशल है जिसे आप समय और मेहनत के साथ हासिल करेंगे।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 10 बनें चित्र
    4
    एक अद्वितीय चरित्र का विकास करें पेशेवर कुश्ती पात्रों अक्सर असाधारण, अतिरंजित और विशाल हैं कुछ नियमित लोग, जिन्हें टेरी और जेम्स नाम दिया गया, हॉल होगन और अंतिम योद्धा बन गए, जब वे रिंग में उतर गए किसी भी तरह के चरित्र को विकसित करके एक भीड़ के साथ जुड़ें, जो आप के साथ संबंधित हो सकते हैं बेबेफेस (हीरो) या यदि आप एक हैं एड़ी (खलनायक)
  • एक अच्छा चरित्र आमतौर पर आपके सच्चे व्यक्तित्व का एक विस्तारित संस्करण होता है। बनने से पहले जॉन सीना वास्तव में फ्रीस्टाइल में रैप कर सकती थी थगानॉमिक्स के डॉक्टर और क्रिस जेरिको, तथाकथित तथाकथित रॉक `एन` रोल की अयातुल्ला, वास्तव में एक बैंड का गायक है
  • एक चरित्र की विशेषताओं को अक्सर पेशेवर कुश्ती में "गैजेट्स" कहा जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने सामान्य नाम के तहत लड़ते हैं, तो आपको एक अच्छा गैजेट या एक अच्छा सहारा की जरूरत है ब्रेट हार्ट के चमड़े की जैकेट और गुलाबी धूप का चश्मा या शॉन माइकल्स के चमकदार शॉल के बारे में सोचो



  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 11 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Blood Cancer पीड़ित रोमन रेंस के शरीर की ये हालत, भूल से भी ना करे ये गल्तियां

    5
    माइक्रोफ़ोन में अच्छी तरह से बोलना सीखें याद रखें कि जीत और हार कोई फर्क नहीं पड़ता लड़ाकों हमेशा उत्कृष्ट नहीं हैं क्योंकि वे सबसे अच्छे से लड़ रहे हैं उनमें से कुछ तो करिश्माई से बात करते हैं कि वे आपको विश्वास करते हैं कि वे उत्कृष्ट हैं क्लास के कुछ मास्टर्स, जैसे रिच फ्लेयर, द रॉक, क्रिस जेरिको, पॉल हेमैन और रैंडी सैवेज के काम को सख्ती से सीखने के लिए सीखें।
  • दर्पण के सामने बोलने का अभ्यास करें और अपने चरित्र की विशेषताओं और आंदोलनों को सही करें। एक और व्यक्ति बनें और जितनी संभव हो उतनी ही भावनाओं को स्वयं को प्रतिबद्ध करें।
  • पहलवानों के लिए अच्छे पसंदीदा अभिव्यक्ति महत्वपूर्ण हैं, लेकिन आगामी लड़ाई के बारे में गहन प्रचार करना बहुत महत्वपूर्ण है। आप किसी भी समय पदोन्नति का अभ्यास कर सकते हैं एक लड़ाकू चुनें जिसे आप नफरत करते हैं और दर्पण में बात करते हैं। इस बारे में बात करें कि आप अगले रविवार को उसके सिर को कैसे हटा देंगे। इसे तीव्र और मनोरंजक बनाएं
  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 12 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    काम करने के लिए जानें एक अच्छे पेशेवर पहलवान होने के नाते, अधिकांश मैचों को जीतने या दुनिया में सबसे मजबूत व्यक्ति होने के बारे में नहीं है। यह आपके मैचों में दिलचस्पी लेने वाले लोगों के बारे में है जितना वे जीत या हार देखना चाहते हैं। यह एक प्रस्तुति है, और कभी-कभी इसका मतलब यह नहीं है कि आप जीत हासिल करते हैं
  • आम तौर पर, पेशेवर पहलवानों के रूप में काम करते हैं ऊँची एड़ी के जूते या babyfaces। यदि आप एक हैं लगता है कि आपकी नौकरी लोगों को बनाने के लिए होगी ताकि आप लोगों से इतना नफरत कर सकें कि वे अच्छे पैसे देते हैं ताकि वे आपको मौत के कारण मार दें। यदि आप एक हैं बेबेफेस, आपकी नौकरी भीड़ में लोगों के प्रति दयालु होनी चाहिए ताकि वे आप को मारना चाहें। सभी लोग यह आखिरी नौकरी नहीं कर सकते
  • कुछ सेनानियों ने कुछ भी नहीं खोया जब आप पहली बार शुरू करते हैं, तो आप अधिक अनुभवी पहलवानों के लिए "नौकरियां" कर सकते हैं वे व्यापार के फायदे और नुकसान को जानने के लिए एक शानदार अवसर हैं। अपना अहंकार छोड़ने की कोशिश करो
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    कुश्ती का इतिहास अध्ययन करें WWE के पहलवानों को उत्पाद के प्रशंसकों होना चाहिए। डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविज़न नेटवर्क की मूल सामग्री की एक बड़ी रजिस्ट्री है जो सस्ती कीमत पर ऑनलाइन उपलब्ध होती है, जिसमें प्रत्येक ऑन-डिमांड ईवेंट शामिल है। हालांकि, मांग पर टीवी के अन्य स्रोतों की जांच करें और यूट्यूब के शुरुआती समय की क्लासिक्स ढूंढें और मौजूदा स्वतंत्र प्रचार में क्या होता है इसकी गति का पालन करने का प्रयास करें।
  • झगड़े स्टिंग और Vader डब्ल्यूसीडब्ल्यू के उत्कृष्ट लाइट हैवीवेट सेनानियों, साथ ही डीन मेलेंको के क्लासिक्स, एड़ी ग्युरेरो और रे मिस्टिरियो जूनियर को देखो
  • सैंडमैन, रेवेन और टॉमी ड्रीमर को ईसीडब्ल्यू के जंगली समय में देखें।
  • सत्तर के दशक और अस्सी के एनडब्लूए क्लासिक्स को देखने के लिए हार्ली रेस, टुली ब्लांकार्ड, डस्टी रोड्स और रिक फ्लेयर को अपने सर्वश्रेष्ठ में देखें।
  • एर्ोएए में वर्ने गैग्ने, मैड डॉग वाचोन, निक बॉकविंक्ल और लैरी ज़ब्स्स्को को मिलें।
  • वर्तमान और पूर्व पहलवानों के कई पॉडकास्ट हैं, जिनमें कई पहलवानों को कुश्ती कारोबार के बारे में जानकारी दी गई है और कहानियां कह रही हैं। यह जानने के लिए एक अच्छा विचार है कि क्या आवश्यक है। व्यावसायिक कुश्ती की कला पर एक अच्छा परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए बछेड़ा काना, जिम रॉस और स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट देखें
  • भाग 3
    डब्लूडब्लूई में शामिल हों

    एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 14 का शीर्षक चित्र
    1
    थोड़ी देर के लिए एक स्वतंत्र पदोन्नति के लिए लड़ो डब्ल्यूडब्ल्यूई को लागू करने वाले पहलवानों को पेशेवर कुश्ती में कम से कम 3 या 5 साल का अनुभव होना चाहिए। डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाने वाले एकमात्र लड़ाकों को शौकिया कुश्ती या अन्य खेल कार्यक्रमों से भर्ती किया जाता है। अधिकांश अन्य पहलवानों ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से अलग तरह की किसी पदोन्नति के लिए लड़ना शुरू कर दिया और रैंकों को आगे बढ़ाया। हम आपको क्षेत्रीय स्वतंत्र प्रचार की सूची देंगे, जिनमें से कुछ में प्रशिक्षण स्कूल भी होंगे:
    • रिंग ऑफ ऑनर
    • ड्रैगन फोर्स
    • न्यू जापान प्रो रेसलिंग (एनजेपीडब्लू)
    • ग्लोबल फोर्स रेसलिंग
    • एएए
    • प्रो रेस्लिंग गुरिला
    • मुकाबला क्षेत्र कुश्ती
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    यात्रा पर जाएं छोटे पदोन्नति वे पहलवानों को भर्ती करेंगे जिन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया है कई पहलवानों ने एक ही समय में कुछ प्रस्तुतियों के द्वारा क्षेत्र में प्रोन्नति के बीच यात्रा करके और व्यापार में कनेक्शन बनाकर धीरे-धीरे जीवन जीना शुरू कर दिया। उन्हें संभवतः कई जगहों पर आपको किराए पर लेना शुरू करें और आगे बढ़ना शुरू करें।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में, पूर्वोत्तर पेशेवर कुश्ती प्रदर्शन और स्वतंत्र पहलवानों के लिए बहुत अनुकूल है सर्किट पर काम करना शुरू करें जहां आप रहते हैं।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान के चरण 16 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने आप को बढ़ावा दें अपने दम पर व्यापार दर्ज करें जितने भी योद्धाओं और प्रमोटरों को मिलें उतनी ही मिलें और उन्हें सूचित करें कि आप कुश्ती कारोबार में हैं। सभी प्रकार की प्रस्तुतियों में उपस्थित होने के लिए उपलब्ध रहें और जितना संभव हो उतने प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • निर्माण और घटनाओं पर अपना खुद का माल बेचना शुरू करें व्यवसाय के अन्य पक्षों को जानने के अलावा, यह कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने का एक शानदार तरीका है सोचें कि किस तरह की शर्ट लोग खरीद सकते हैं फिर, प्रस्तुति के बाद इसे लड़ो और बेच दें
  • अपने झगड़े के सर्वोत्तम क्षणों के संकुल बनाएं अपने कौशल के सर्वश्रेष्ठ क्षणों को संकलित करके अंगूठी में अपने कौशल और क्षमताओं को बढ़ावा देना शुरू करें। यूट्यूब में अपलोड करें या एक निजी वेब पृष्ठ पर.
  • एक डबल्यू डबल्यू ई पहलवान कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक डब्ल्यूडब्ल्यूई ऑडिशन पर जाएं डब्ल्यूडब्ल्यूई वेबसाइट एक पेशेवर कैरियर पेज है, जो नियमित रूप से विभिन्न विभागों में रोजगार के अवसरों को प्रकाशित करती है। कार्यों में उत्पादन, लेखन और प्रतिभा शामिल हैं। क्षेत्रीय सुनवाई आमतौर पर कभी-कभी आयोजित की जाती है, जहां पहलवानों को नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में दिखाया जा सकता है। ये ऑडिशन WWE वेबसाइट पर प्रकाशित किए जाएंगे और ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में एनएक्सटी सुविधा में आयोजित किया जाएगा।
  • कुछ अनुमानों के अनुसार, 2000 डब्ल्यूडब्ल्यूई एक सप्ताह सेनानियों के अवांछित अनुरोध प्राप्त होते हैं। आप वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के लिए एक वीडियो और मुद्रित सामग्री प्रस्तुत कर सकते हैं, इस प्रकार इंक यह प्रवेश कर सकते हैं: "ध्यान दें: प्रतिभा संबंध, 1241 ईस्ट मेन स्ट्रीट, स्टैमफोर्ड, सीटी 06902"। इस तरह से शुरू करना बहुत मुश्किल है
  • डब्लूडब्लूई के लिए एक ऑडिशन में खुद को पेश करने का एक और तरीका है अपने आप को अपनी तरफ से पेश करके रियलिटी शो, जिसे बहुत मुश्किल कहा जाता है यह कार्यक्रम उन योद्धाओं के अनुसरण करता है जो डब्लूडब्लूई के साथ अनुबंध के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, क्योंकि उन्हें द मिज़, रयबैक और बिग ई मिला है।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 18 को शीर्षक वाली छवि

    Video: WWE परफोर्मेंस सेंटर में परीक्षण के अंदर जाओ

    5
    अपना समय एनएक्सटी में निवेश करें। लगभग सभी नए आवेदकों NXT है, जो एक प्रशिक्षण सुविधा और कुश्ती, ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में स्थित मुख्य WWE रोस्टर शामिल होने से पहले पदोन्नति है करने के लिए भेजा जाता है। वहाँ, आप कक्षाएं पदोन्नति ले जाएगा, आप, टीवी प्रोडक्शन और कैमरे के साथ काम करने का विवरण जानने के साथ-साथ दुनिया में सबसे अच्छा सेनानियों में से कुछ के साथ और अधिक अपने कौशल को सुधारने होगा।
  • किसी भी समय, एनईटीटी पर लगभग 70 प्रशिक्षुओं को रखा जाता है, जिनमें से 10 या 15 को डब्लूडब्लूईई टेलीविजन नेटवर्क पर एनएक्सटी प्रोग्रामिंग पर दिखाया गया है। उनमें से, शायद किसी भी समूह का लगभग 5 मुख्य पेरोल का हिस्सा होगा। एनएक्सटी ने डैन एम्ब्रोस, ब्रे वैट, सेठ रोलिंस, रोमन रीगन्स और नेविल जैसे सेनानियों का उत्पादन किया है।
  • एक डब्लूडब्लूई पहलवान कदम 19 बनें चित्र
    6
    भीड़ से बाहर खड़े हो जाओ मुख्य डब्लूडब्लूई रोस्टर का हिस्सा बनने का एकमात्र निश्चित तरीका क्या है? चमक रहा है। इसमें कुख्याति का एक कारक है जो हर लड़ाकू के पास है। ऐसा कुछ है जिसे सिखाया नहीं जा सकता है आपके पास करिश्मा है, जिससे लोग आपको देखना चाहते हैं, अपना माल खरीद सकते हैं और अपने रास्ते का अनुसरण कर सकते हैं। अपने आप को अन्य संभावित सेनानियों से अलग करने और अपनी जगह लेने के तरीके ढूंढें
  • एक बनने का कोई रास्ता नहीं है, क्योंकि यह अलग होने के बारे में है डैनियल ब्रायन डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान को कैसे दिखना चाहिए या कार्य करना चाहिए, लेकिन वह अपने "सामान्य आदमी" शैली के कारण एक महान सुपरस्टार हैं। तुम्हारा पता लगाएं
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप व्यायाम से समय-समय पर ब्रेक लेते हैं
    • अपने कुश्ती ब्रांड के बारे में एक वेब पेज प्राप्त करें कौन जानता है? मैं तुम्हें कहीं ले सकता था
    • लड़ने के लिए एक नरम ऑब्जेक्ट प्राप्त करें, जैसे गद्दा, एक टेडी बियर या लड़ने के लिए एक गुड़िया
    • हमेशा अपने विरोधियों को टायर करने के लिए बुनियादी बातों से शुरू करें

    Video: कैसे भारत से WWE में शामिल होने के लिए? कैसे एक WWE सुपर स्टार बनने के लिए?

    चेतावनी

    • कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, घर में लड़ आंदोलनों की कोशिश करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com