ekterya.com

कैसे एक assemblable Sears घर की पहचान करने के लिए

यदि आपको लगता है कि इकट्ठा घरों खराब गुणवत्ता, सस्ते और स्पष्ट है, फिर से सोचो। 1908 और 1940 के बीच, सियर्स मेल द्वारा अपने होम डिलीवरी कार्यक्रम के माध्यम से 48 राज्यों में इन घरों के लगभग 70,000 बेच दिया। वहाँ 370 डिजाइन थे जो एक संयोजन घर के रूप में पहचानना आसान नहीं थे। इन घरों को वैन में भेजा गया था और 75 पृष्ठ अनुदेश पुस्तक के साथ आया था। प्रत्येक घर में 10,000 से 30,000 टुकड़े थे और फ़्रेम को निर्माण की सुविधा के लिए चिह्नित किया गया था। कई दशकों के बाद, ये ब्रांड अब भी दिखाई दे रहे हैं और यह पहचानने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि कोई घर सीयर था या नहीं। आप सोच रहे हैं और यदि उस आराध्य केबिन बड़े जासूसी (या यहां तक ​​कि अपने ही घर) एक घर bayed किया गया था, संकेत है कि पहचान है कि क्या यह वास्तव में एक ऐतिहासिक दृष्टि से महत्वपूर्ण घर सियर्स है मदद करने के लिए जा रहे हैं जानने के लिए आगे पढ़ें।

चरणों

एक सीयर किट होम स्टेप 1 पहचानें
1
निर्माण की तारीख की जांच करें यदि घर 1908 और 1 9 40 के बीच निर्मित नहीं किया गया था, यह एक सियर्स हाउस नहीं हो सकता
  • एक सीयर किट होम स्टेप 2 को पहचानें
    2
    घर की योजना, बाह्य आयाम और सियर्स घरों के लिए एक गाइड का उपयोग करते हुए कमरे के आकार की जांच करें, जैसे "घरों को ढूँढना जो कि सीर्स निर्मित" (2004, कोमल बीम प्रकाशन) या "डाक द्वारा मेल" (1986)। खिड़कियों और दरवाजों, चिमनी, बाथरूम और रसोई वेंटिलेशन नलिकाएं आदि के स्थान पर विशेष ध्यान दें। घर की योजना घर की एक सटीक प्रतिकृति होना चाहिए। यहां तक ​​कि केवल इंच का अंतर होने पर खोज को तोड़ सकता है गाइड में दिखाए गए योजना में व्यक्तिगत कमरों को पहली नजर में उल्लेखनीय होना चाहिए। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा है, फिर भी, उल्टे की गई योजनाएं एक विकल्प थीं जो Sears अपने ग्राहकों को प्रदान कीं, ताकि घर गाइड में दिखाए गए योजना का प्रतिबिंब हो।
  • एक सीयर किट होम स्टेप 3 पहचानें
    3
    सामने के पोर्च और 5 भागों की छल्ले पर कॉलम की विशेषता व्यवस्था का ध्यान रखें। सियर्स के लगभग 2 डेज के सबसे लोकप्रिय घर डिजाइनों के सामने के पोर्च पर एक अद्वितीय कॉलम व्यवस्था थी (फोटो देखें)। 5-भाग की डेव (छत और बाहरी दीवार के बीच का विकर्ण समर्थन) यह भी संकेत हैं कि आपके पास सीयर हाउस है
  • एक सीयर किट होम पहचानें चार चरण
    4
    सीढ़ियों में ढालना के जोड़ों में एक स्क्वायर ब्लॉक की जांच करें, जहां मोल्डिंग को कोण से सीधे नहीं जोड़ा जाता है हालांकि तख्ते पूर्व में कट गए थे, कुछ मोल्डिंग और स्कीटिंग बोर्ड नहीं थे (प्लास्टर के विभिन्न मोटाई के कारण)। निर्माण को आसान बनाने के लिए, सीयर हाउस में अक्सर शीर्ष पर एक ब्लॉक होता है जहां अलग कोण सीधे नहीं होते हैं। यह शायद अनन्य बिल्डर के लिए निर्माण बहुत आसान बना दिया
  • एक सीअर किट होम पहचानें शीर्षक चरण 4
    5
    बेसमेंट या अटारी के छत और छत पर मोहरबंद लकड़ी की तलाश करें लकड़ी की लकड़ी के शीर्ष पर चिह्नित किया गया था और आप फ्रेम के अंत से दो अंक 10 इंच पा सकते हैं। आप अटारी या तहखाने के लिए पहुँच नहीं है, तो हो सकता है आप हालांकि, नहीं सभी घरों सियर्स चिह्नित किया था लकड़ी लकड़ी के रूप में चिह्नित बाथटब की पाइपलाइन के लिए प्रवेश द्वार खोलने देख सकते हैं।



  • एक सीअर किट होम पहचानें शीर्षक चरण 6 चरण
    6
    वितरण लेबल खोजें आप मोल्डिंग्स और बढ़ईगीरी के पीछे डिलीवरी लेबल्स पा सकते हैं आप उन्हें बेसमेंट में विभिन्न स्थानों पर पा सकते हैं, जैसे सीढ़ियों के नीचे। वितरण लेबल पर आपको "925 होमन एवेन्यू, शिकागो, इलिनोइस" जैसे कोई पता मिल सकता है यह 20 वीं सदी में वितरण केंद्र सियर्स की दिशा भी कह सकते हैं "था सियर्स रोबक, शिकागो, इलिनोइस।" इसके अलावा, दोनों टिकटों या निशान दिखा रहा है कि बढ़ई Norwood सैश और दरवाजा (ओहियो) से भेजा गया था के लिए देखो सियर्स के लिए लकड़ी के आपूर्तिकर्ताओं
  • एक सीयर किट होम पहचानें शीर्षक 7 छवि
    7
    अदालत पर जाएं और पुरानी इमारत परमिट और स्थानांतरण मालिकों के पंजीकरण की समीक्षा करें। 1 9 11 से 1 9 33 तक, सियर्स ने बंधक की पेशकश की। 1 9 15 से 1 9 40 तक स्थानांतरणकर्ताओं के अभिलेखों की जांच करें। सियर्स ने 1 9 33 में बंधक की पेशकश बंद कर दी, लेकिन जब एक बंधक का भुगतान समाप्त हो गया था, तो बंधक उठाया गया था, इसलिए आपको उस दस्तावेज़ को देखना होगा। एक अन्य चीज जिसे आप देखना चाहिए वह मूल इमारत परमिट हैं कुछ स्थानीय लोगों के पास अभी भी ये पुराने दस्तावेज़ हैं निर्माण परमिट में, एक पंक्ति को वास्तुकार का नाम कहना चाहिए यह वह जगह है जहाँ मुझे "सीयर्स रोबक" कहना चाहिए।
  • एक सीयर किट होम पहचानें शीर्षक चरण 8
    8
    "आर" या "एसआर" चिह्न के लिए पाइपलाइन जुड़नार देखें बिजली के सामान, नलसाजी और हीटिंग को घरों की क्लासिक किट में शामिल नहीं किया गया था लेकिन आप उन्हें अलग से खरीद सकते हैं इसने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के गुणों को चुनने की इजाजत दी। 20 के दशक के आखिर से 40 तक, सीयर पाइपलाइन जुड़नार एक "आर" या "एसआर" के साथ छेड़े गए थे। पैडस्टल सिंक (बाथरूम के लिए) और रसोई के सिंक में, सामने के निकट, निशान नीचे है। बाथटब में, आप इसे नीचे के कोने में पा सकते हैं, जो नल से दूर है।
  • एक सीयर किट होम पहचानें शीर्षक 9 चित्र
    9

    Video: Me Emborrachare - Grupo Extra ft Saer Jose (Cool Down)

    प्लास्टरबोर्ड के पीछे के निशान देखें एक अन्य सुराग यह बताता है कि आपके पास एक सीअर होम हो सकता है, गुडवाल शीट प्लास्टर की उपस्थिति है 4 फीट की 4 फीट (1.2 मीटर से 1.2 मीटर) की प्रत्येक शीट की पीठ पर "गुडवाल" का टिकट था
  • युक्तियाँ

    • छत की रेखाओं और चिमनी पर विशेष ध्यान दें, साथ ही साथ अन्य निर्माण विवरण। सियर्स घरों को समय के घरों के निर्माण की शैली बनाने के लिए डिजाइन किया गया था। नव ट्यूडर शैली 1 9 20 के दशक और 1 9 30 के दशक के उत्तरार्ध में बहुत ही लोकप्रिय शैली थी, लेकिन इस शैली के साथ सभी घरों में सियर्स घर नहीं हैं यदि घर की योजना (बाह्य आयाम) घर के बाहरी आयामों के बराबर नहीं है, तो शायद यह एक वास्तविक सियर्स घर नहीं है
    • प्रेस द्वारा उल्लेख के अनुसार सीयर्स ने 100,000 बेच नहीं किए। 1930 के दशक के अपने प्रचार लेखन में, सियर्स रिपोर्ट है कि "100,000 घरों अब हमारे गारंटी द्वारा समर्थन कर रहे हैं" (सियर्स 1930 आधुनिक घरों की सूची देखें, वापस कवर), लेकिन यह "गारंटी" को भी शामिल किया बिक्री Sears निर्माण सामग्री भी दलालों द्वारा प्राप्त बिक्री की संख्या बताती है कि सीर्स ने वास्तव में लगभग 70,000 से 75,000 अपने घरों को बेचा। यह संख्या कहीं अधिक होने की संभावना है, निर्माता अलादीन, मिशिगन में बे सिटी, में आधारित जीवन के अपने 75 साल में लगभग 75,000 बेचा खासकर जब से।
    • हालांकि, मदद और बढ़ने के लिए स्थानीय इतिहास समाज से संपर्क करें, हालांकि, ध्यान रखें कि 80% से अधिक लोग जो एक सियर्स हाउस के मालिक हैं, वे गलत हैं (चेतावनियां देखें)।
    • ध्यान रखें कि यह काफी संभावना है कि फ्रंट पोर्च को संशोधित किया गया है।

    चेतावनी

    • 80% से अधिक लोग जो सोचते हैं कि उनके पास एक सीअर घर है, वे गलत हैं। इस के लिए कई कारण हैं, लेकिन बस इसे डालते हुए, कई अन्य कंपनियों ने देश भर में इन प्रकार के घरों को बेच दिया, जैसे कि गॉर्डन वैन टिन, अलादीन, लुईस होम्स, हैरिस ब्रदर्स, स्टर्लिंग होम्स और अन्य के बीच। ऐसा होने की संभावना है कि "सियर्स एम्पलबल हाउस" नाम "मेमोबलबल हाउस" का सामान्य नाम बन गया है।
    • सभी सियर्स घरों में से 30% और 50% के बीच की राशि संशोधित और अनुकूलित की गई, जब उन्हें बनाया गया, जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। "सदन उस सीर्स बिल्ट" एक खरीदार की कहानी बताता है जो अपने केबिन की कुल चौड़ाई में 2 फीट (60 सेंटीमीटर) बढ़ाना चाहता था। सीयर्स ने संशोधन करने पर सहमति व्यक्त की, जिसमें 70 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र के लिए उन्हें $ 64 अतिरिक्त शुल्क लिया गया।

    उदाहरण

    • सरल घर के डिजाइन, अधिक मुश्किल यह पहचान करने के लिए अगर यह Sears द्वारा किया गया होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com