ekterya.com

घरों को अच्छी हालत में कैसे देखने के लिए उन्हें फिर से बेचना

उम्मीदवारों के लिए खोज अचल संपत्ति व्यवसाय में एक महत्वपूर्ण तत्व है। घरों को फिर से बेचना और एक अच्छा लाभ बनाने के लिए यहां कुछ कुशल तरीके दिए गए हैं।

चरणों

अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 5 का पालन करें
1
एकाधिक लिस्टिंग सेवा (एसएलएम) की जांच करें। इस डेटाबेस में उन सभी घरों की जानकारी शामिल है जो बिक्री के लिए हैं, या तो आपके एजेंट के ब्रोकरेज सूची अनुबंध के तहत या किसी भी सहभागी दलाल के माध्यम से अचल संपत्ति दलाल (और कुछ वेबसाइट्स) एक उन्नत खोज तैयार कर सकते हैं जिसमें आपके द्वारा एक पुनर्विक्रय घर की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, ब्रोकर (या वेबसाइट) को बताएं कि आप उन घरों की तलाश कर रहे हैं जिनमें कम से कम 3 बेडरूम, 2 बाथरूम हैं, न्यूनतम 120 वर्ग मीटर (1300 वर्ग फुट), $ 150,000 और $ 275,000 के बीच की कीमत है। यदि आप चाहें तो आवश्यकताओं के साथ अधिक विशिष्ट हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, स्विमिंग पूल, स्टोरेज स्पेस, 3 कार गैरेज, 2005 से पहले निर्मित आदि। बस याद रखना कि कठोर आवश्यकताओं, कम घरों में आपके पास समीक्षा करने का अवसर होगा।
  • लिक्विडेट एसेट्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    संपर्क करें या रियल एस्टेट समूहों में शामिल हों I यदि आप एक रियल एस्टेट ग्रुप में शामिल हो जाते हैं, तो आप अपने क्षेत्र के महत्वपूर्ण रीयल एस्टेट लोगों के संपर्क में रहेंगे। साथ ही, जब आप समूह से बात करते हैं या अपनी अगली परियोजना पर टिप्पणी करते हैं, तो किसी व्यक्ति में आमतौर पर एक ऐसी परियोजना का उल्लेख किया जाता है जिसमें आप काम कर रहे हैं और जिसमें आप एक साथी की तलाश कर रहे हैं। हो सकता है कि आप एक संपत्ति से छुटकारा पाएं क्योंकि आपके पास इसे पुनर्विक्रय करने का समय नहीं है या हो सकता है कि आप व्यक्तिगत कारणों से अपना पैसा वापस लेना चाहते हैं। आप इन प्रकार के समूहों में कई मित्रों और बहुमूल्य व्यापारिक भागीदारों से मिल सकते हैं।
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 3 का पालन करें
    3
    कर नीलामी का अन्वेषण करें टैक्स की नीलामी और काउंटी बिक्री पुनर्विक्रय के लिए गुण प्राप्त करने का दूसरा तरीका है आप कर बिक्री का सफलतापूर्वक उपयोग कर एक संपत्ति को फिर से बेचना सकते हैं, लेकिन ये थोड़ा जोखिम भरा है। आपको वास्तव में यह पता होना चाहिए कि आप नीलामी तालिका में क्या हासिल कर रहे हैं, यह जानने के लिए कि आप कितने में शामिल हो रहे हैं और अपने खाते या तुलनात्मक नोट्स बहुत अच्छी तरह से लेते हैं। कई कंपनियों और लोग हैं जो अधिकांश काउंटियों में कर नीलामियों के साथ काम करते हैं, इसलिए किसी को मार्गदर्शन करने के लिए आपको एक मुश्किल काम नहीं होना चाहिए।
  • एक लघु बिक्री चरण 1 से बातचीत छवि शीर्षक
    4



    थोक विक्रेताओं के साथ परामर्श ये ऐसी कंपनियां हैं जो कर की नीलामी या लघु बिक्री के माध्यम से गुण प्राप्त करते हैं और फिर उन्हें निवेशकों को बेचते हैं। इन कंपनियों के पास खरीदार की एक सूची है जैसे आप संपत्तियों की तलाश कर रहे हैं, व्यक्तिगत कारणों से पुनर्विक्रय, बचाने या खरीदने के लिए। एक संपत्ति प्राप्त करने के बाद, वे इसके बारे में संक्षिप्त विवरण जारी करेंगे। ये कंपनियां इंटरनेट पर बहुत व्यापक हैं, आपको सिर्फ अपने खोज इंजन में "रियल एस्टेट थोक व्यापारी" लिखना है और आपको कई हस्ताक्षर मिलेंगे। आमतौर पर वे केवल नकदी वाले लोगों या निजी इक्विटी द्वारा समर्थित ऋण के तहत बातचीत करते हैं
  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    5
    स्थानीय समाचार पत्र की जांच करें मानो या न मानो, लोग अभी भी अखबार के माध्यम से संपत्ति बेचते हैं। आपको खुले घरों के लिए कई विज्ञापन मिलेंगे, लेकिन वे आम तौर पर संपत्ति की तिथि, पता और मूल्य शामिल करते हैं। आप कई मोबाइल घरों और कोंडो को अखबार के वर्गीकृत पृष्ठों पर संपत्ति के मालिक द्वारा बिक्री के लिए पेश कर सकते हैं।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि

    Video: एक हिट ने खराब कर दिया था इस एक्टर का दिमाग, बर्बाद किया करियर

    6
    वैधता बिक्री और बड़े गुणों की बिक्री की जांच करें। यह अच्छी स्थिति में है और छूट मूल्य पर संपत्तियों का पता लगाने का एक अच्छा तरीका है। कुछ नौकरशाही प्रक्रियाएं हो सकती हैं जब आप वैधता की बिक्री के माध्यम से एक घर का अधिग्रहण करने का प्रयास करें। यह प्रक्रिया केवल घरों के अधिग्रहण के लिए एक उन्नत प्रणाली है, लेकिन इसे सीखना अच्छा है क्योंकि जब आप इसे समझते हैं तो यह बहुत मूल्यवान हो सकता है।
  • एक मुनाफ़ा चरण 7 के लिए फ्लिप करने के लिए बेस्ट हाउन्स खोजें शीर्षक वाला छवि
    7

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    एक वकील के साथ काम करने के फायदे पर गौर करें
  • वैधता वकीलों: ये वकीलों उन परिवारों के साथ काम करते हैं जो परिसंपत्तियों (घरों, कारों, स्टॉक, बंधन आदि) को समाप्त करने के लिए वैधता की प्रक्रिया को संसाधित करते हैं और एक जीवित उत्तराधिकारी के उत्तराधिकार वितरित करते हैं। इन वकीलों को जानना अच्छा है क्योंकि आप संपत्ति के अधिग्रहण के लिए प्रतियोगिता के अस्तित्व के बिना कई अवसरों के संपर्क में आएंगे। अधिकांश समय, परिवार केवल संपत्ति की परिसंपत्तियों को जल्दी से वंशानुक्रम प्राप्त करना चाहते हैं। इस परिस्थिति में एक बहुत प्रेरित विक्रेता है कभी लालच की शक्ति को कम मत समझना आप लालच का फायदा उठा सकते हैं और कम कीमत पर संपत्ति खरीद सकते हैं यदि आप व्यवसाय को जल्दी से करने का प्रबंधन करते हैं यह आपकी बहुत मदद करता है यदि आपके पास वारिस पर आग्रह करने वाले आपके पक्ष में वकील हैं।
  • तलाक वकीलों: जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, लोगों को अपनी समझदारी को खोना और सामान्य तलाक के साथ व्यवहार करते समय प्रतिनियुक्ति होती है। आम तौर पर लोग यह परवाह नहीं करते कि समकक्ष उन्हें जितना कम प्राप्त करते हैं, उतना पैसा कितना मिलता है। स्पष्ट कारणों से आप यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि तलाक के वकील के संपर्क में रहने का यह बहुत अच्छा विचार है जो कोई दुर्भाग्यपूर्ण तलाक प्रक्रिया के माध्यम से चला गया है, वह इन भावनाओं को समझ सकता है।
  • दिवाला वकील: बुरे काम अच्छे लोग होते हैं और कभी-कभी कोई स्पष्टीकरण नहीं होता है लेकिन अवसर है यह उन लोगों के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, जो दिवालिया होने की प्रक्रिया करते हैं, लेकिन उन संपर्कों के लिए जो इन वकीलों को आपके अगस्त बना सकते हैं
  • रियल एस्टेट या अचल संपत्ति वकील: वे रियल एस्टेट में काम करते हैं, एक जीवन जीते हैं, लोगों को उनके सहयोगियों, सहकारी समितियों, संयुक्त उद्यम आदि के साथ समस्याओं का निर्धारण करते हैं। शायद यह कुछ स्पष्ट की तरह लगता है, लेकिन यह उल्लेख के लायक है
  • अनुच्छेद छवि का पालन करें बंधक त्वरक प्लस कार्यक्रम चरण 2 का पालन करें
    8
    किसी संपत्ति को प्राप्त करने और पुनर्विक्री करने का व्यवसाय या परियोजना का आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com