ekterya.com

एक महिला को एक रचनात्मक तरीके से शादी का प्रस्ताव कैसे करें

आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति के साथ विवाह का प्रस्ताव देना बहुत साहस, ईमानदारी और रचनात्मकता की आवश्यकता है। हालांकि, प्रस्ताव में यह भी व्यक्त करना चाहिए कि आपके साथी का वास्तव में आप कितना मतलब है इस तरह, जब आप ट्रान्सेंडैंटल प्रश्न पूछते हैं "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?", केवल एक ही उत्तर आप सुनेंगे, "हाँ!" एक बार जब आप जवाब में उन मीठी शब्द सुनते हैं, तो आप को भेजने शुरू कर सकते हैं निमंत्रण

और एक शादी की योजना बनाएं. ध्यान रखें कि ये रचनात्मक प्रस्ताव तकनीक केवल सुझाव हैं कि आप अपने पार्टनर को कैसे प्रस्तावित कर सकते हैं हो सकता है कि आप अपने विवाह प्रस्ताव को कस्टमाइज़ करने के लिए इनमें से किसी भी सुझाव को एक क्रांतिकारी स्पर्श देना चाहें!

चरणों

विधि 1

अन्य लोगों की सहायता से शादी का प्रस्ताव बनाएं
प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 1 नामक छवि
1
परिवार के समर्थन और सहायता के साथ प्रस्ताव करें। खासकर यदि आप अपने परिवार (या तुम्हारा!) के बहुत करीबी हैं, तो आप उनके लिए सबसे प्रिय लोगों की सहायता से प्रस्ताव बना सकते हैं। आप अपने चाचाओं को "क्या आप चाहते हैं" और छोटे चचेरे भाई, जो कहते हैं, "मुझसे शादी कर रहे हैं" के साथ विशेष शर्ट पहनने के लिए कह सकते हैं? आप पारिवारिक सदस्यों को भी एक चिन्ह रखने के लिए कह सकते हैं जो कहते हैं, "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?" जबकि उसके सामने घुटने टेकने और अंगूठी का विस्तार करना
  • एक और तरीका है कि आप अपने परिवार को शामिल कर सकते हैं एक परिवार की घटना या पार्टी, जैसे क्रिसमस पर शादी का प्रस्ताव देकर। उपहार में अंगूठी छिपाएं और सुनिश्चित करें कि जब आप इसे खोलते हैं तो आप अपने पक्ष में हो एक बार जब आप यह महसूस करते हैं कि यह क्या है, तो आप उस प्रश्न को पूछ सकते हैं जिसे आप प्रतीक्षा कर रहे हैं
  • खजाना शिकार जैसे परिवार के खेल, एक यादगार विवाह प्रस्ताव बनाने के अवसर बन सकते हैं। एक योजनाकार की मदद के लिए पूछें और विशेष रूप से आपकी प्रेमिका के लिए बनाई गई विशेष श्रृंखलाएं करें। वह अपने हाथ में सगाई की अंगूठी और जोड़ी के अद्भुत चित्र लेने के लिए किसी के पास खोज के अंत में अपने आगमन का इंतजार कर रहे हैं।
  • आप एक शादी के प्रस्ताव में एक परिवार के खेल charades बारी सकता है इसे एक तरह से व्यवस्थित करें कि आप और आपके साथी दोनों एक ही टीम पर हैं। फिर, जब आपकी बारी है, तो सवाल पूछें "क्या आप मुझसे शादी करना चाहते हैं?" इशारों से। जब वह आखिरकार आपको जवाब देती है, तो घुटने लगी और उन्हें अंगूठी दिखाएं।
  • Video: The journey through loss and grief | Jason B. Rosenthal

    प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    प्रस्ताव को एक में करें Flashmob। इसके लिए, आपको कुछ समय, प्रयास और शायद कुछ नृत्य कौशल की आवश्यकता है। हालांकि, लोगों के समूह के समन्वित गीत और नृत्य के माध्यम से एक शादी का प्रस्ताव भूलना असंभव होगा। आपको दोस्तों के एक बड़े समूह को इकट्ठा करना चाहिए या कलाकारों को किराए पर लेना चाहिए, इसके लिए एक नियमित डिजाइन करना चाहिए flashmob, अभ्यास और फिर एक सार्वजनिक स्थान पर इसे प्रदर्शन। यदि आप इसके बारे में अधिक विवरण प्राप्त करना चाहते हैं, तो "फ्लैश मॉब को व्यवस्थित कैसे करें"।
  • कई जगहें हैं जहां आप एक के माध्यम से एक शादी का प्रस्ताव कर सकते हैं Flashmob। आप एक सामान्य और सामान्य जगह चुन सकते हैं जहां आपका साथी एक सुपरमार्केट, रेलवे स्टेशन या डाउनटाउन क्षेत्र की तरह आश्चर्यचकित होगा। तुम भी उसे एक के साथ आश्चर्य सकता है एक खास रात के खाने में आपकी शैली flashmob!
  • यदि आप सार्वजनिक रूप से कार्य करने की आपकी क्षमता पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आप एक को व्यवस्थित कर सकते हैं डिजिटल फ्लैशमोब इसमें बाहरी रुकावटों के साथ-साथ अन्य संभावित त्रुटियों को सीमित करने का अतिरिक्त लाभ होता है जो एक लाइव प्रदर्शन के दौरान उत्पन्न हो सकते हैं। रिकॉर्ड करने के लिए किसी मित्र या पेशेवर से पूछें एक निजी जगह में फ्लैश मॉब, थोड़ा संगीत जोड़ें और प्रस्ताव बनाने के लिए इसका उपयोग करें।
  • ध्यान रखें कि बजट उच्च हो सकता है अगर आप खर्च को सीमित करना चाहते हैं, तो आपको फोटोग्राफर को किराए पर छोड़ना पड़ सकता है और इसके बजाय, एक कैमरामैन के लिए विकल्प चुनना पड़ सकता है। इस तरह, आपके सभी प्रयास, अविश्वसनीय कोरियोग्राफी और आराध्य विवाह संदेश को स्थायी बनाया जाएगा ताकि आप देख सकें कि आप कितनी बार इच्छा करते हैं।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक सेलिब्रिटी की मदद से प्रस्ताव बनाओ हालांकि आपके पसंदीदा अभिनेता को प्रकट होने में असंभव लग सकता है लेकिन प्रस्ताव बनाने में आपकी मदद करने के लिए, आप एक सेलिब्रिटी से एक लिखित संदेश प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप इसे अपने प्रस्ताव के दौरान उपयोग कर सकें। आपको पता होना चाहिए कि क्या एक सेलिब्रिटी से मिलने और उनका फायदा उठाने के अवसर हैं। इन घटनाओं में, आपके पास प्रस्ताव के लिए अपनी योजनाओं की व्याख्या करने का मौका है और अपने पसंदीदा स्टार को हाथ से उसके लिए एक संदेश लिखने का मौका मिलता है।
  • लेखक अपने प्रशंसकों की किताबों में विशेष संदेश लिखने के लिए लोकप्रिय हैं अगर एक लेखक है जिसमें आपकी प्रेयसी विशेष रूप से रुचि रखते हैं, तो आप उस ऑटोग्राफ हस्ताक्षर की तारीखों को पता कर सकते हैं जिसमें वह मौजूद है। किताब पर हस्ताक्षर करने के लिए लेखक के लिए तैयार हों और, ऐसा करते समय, उसे अपने लक्ष्य के अनुसार संदेश को संशोधित करने के लिए कहें। आप उसे निम्नलिखित लिखने के लिए कह सकते हैं: "[नाम प्रेमिका के], जो जल्द ही एक भाग्यशाली लड़के से शादी करेगा!" या ऐसा कुछ।
  • लिखित संदेश के आधार पर, आप इसे दोनों के एक तस्वीर के साथ एक गिलास बॉक्स में फ्रेम कर सकते हैं। यह आपके विवाह प्रस्ताव के लिए एकदम सही आश्चर्य होगा तब, जब आपकी प्रेमिका उसकी मूर्ति का संदेश देखती है, सगाई की अंगूठी तैयार करें ताकि आप बड़े सवाल पूछ सकें।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    शादी के प्रस्ताव को बनाने के लिए उसे एक सेरेने लाओ। जब तक आप एक ही बार में कई वादों को खेल सकते हैं, तब तक serenade के समर्थन का अनुरोध करना उचित होगा। आप एक रोमांटिक गीत चुन सकते हैं जो उसे चमकती है या खुद को एक लिखिए. ऐसा करने के कई तरीके हैं आप अपने आप को मंच पर अपलोड कर गा सकते हैं और गाओ, जैसे कि यह कराओके थे या आप किसी प्रोफेशनल को अपने स्थान पर ऐसा करने के लिए पूछना पसंद करते हैं जब आप घुटने टेककर प्रस्ताव बनाते हैं।
  • कई जोड़ों के दोनों के लिए एक विशेष रोमांस गीत है यदि आपके पास यह है या यदि आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका का पसंदीदा रोमांटिक गीत क्या है, तो आप इसे सेरेनाड में इस्तेमाल कर सकते हैं टीम एक रेस्तरां की आवाज पर खेला या यह गाना जब तुम एक अंतरंग सेटिंग के भीतर अपने सेल पर डाल दिया है, वह गीत शादी में उसका हाथ पूछ खत्म करने के लिए अपने समर्पण बीमा की सराहना करेंगे।
  • कई लोकप्रिय गीतों में विभिन्न संगीत वाद्ययंत्रों की व्यवस्था है। यदि आप एक उपकरण खेलते हैं, तो आप अपने प्रस्ताव के हिस्से के रूप में सरेनाड के साथ जा सकते हैं। आपको स्थानीय संगीत स्टोर या इंटरनेट पर अपने विशिष्ट साधन के लिए संगीत व्यवस्था मिल सकती है
  • विधि 2

    एक संदेश की मदद से या सजाया हुआ शादी के प्रस्ताव को बनाओ
    प्रस्तावित छवि को एक महिला क्रिएटिव चरण 5
    1
    आपके द्वारा तैयार किए गए एक दृश्य प्रस्तुति की सहायता से शादी का प्रस्ताव बनाएं। फ़ोटो और दोनों के फोटो एकत्र करें और एक फ़ोटोमैंटेज बनाने के लिए वीडियो और फ़ोटो संपादित करने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करें। आप कुछ वीडियो क्लिप भी शामिल कर सकते हैं जहां वे दोनों दिखाई देते हैं और फिर रिक्त डीवीडी या यूएसबी पर शादी के प्रस्ताव को रिकॉर्ड करते हैं। आप अपनी भविष्य की पत्नी को अपनी नौकरी पाने के लिए नहीं चाहते हैं और आश्चर्यचकित हैं!
    • प्रस्तुति के निचले भाग में आप किंवदंतियों और पाठ बक्से का उपयोग करने के लिए यह दिखा सकते हैं कि इसका अर्थ कितना है प्रस्तुति के अंत में, आप "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" प्रश्न रख सकते हैं, एक वीडियो क्लिप या छवि के साथ-साथ स्क्रीन के निचले भाग के साथ जहां आप कैमरे के सामने रिंग पकड़ते हैं। फिर, आप वास्तविक जीवन में इशारे को दोहरा सकते हैं, ताकि जब वह चारों ओर हो जाए तो वह आपको अपने घुटनों पर रिंग पकड़ेगी।
    • उसे एक अतिरिक्त आश्चर्य देने के लिए, आप अन्य लोगों से मदद के लिए पूछ सकते हैं और उसके लिए एक अप्रत्याशित जगह में प्रस्ताव बना सकते हैं। आप इसे एक पुरस्कार की भोज में, फिल्म देखने से पहले या किसी पारिवारिक पार्टी के दौरान सिनेमा में भी कर सकते हैं।
    • प्रस्ताव के लिए जाल को स्थापित करने के लिए किसी प्रकार का बहाना (उदाहरण के लिए एक फिल्म मैराथन) का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि यह यथार्थवादी है या आप महसूस कर सकते हैं कि आप कुछ पर निर्भर हैं! तैयार करना पॉपकॉर्न, अपने पसंदीदा भोजन का आदेश दें या अपने पसंदीदा सैंडविच तैयार करें एक बार जब आप दोनों आराम से हो, तो डीवीडी खेलें और अपनी जेब से शादी की अंगूठी लेने के लिए तैयार हो जाओ।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव चरण 6

    Video: Henrik Ibsen: The Master Playwright documentary (1987)

    2
    हवाई हस्ताक्षर की सहायता से शादी का प्रस्ताव बनाएं यह एक हवाई जहाज के पीछे जुड़ी एक लंबी कगार पर है। आम तौर पर, वे विज्ञापन उद्देश्यों के लिए काम करते हैं और समुद्र तटों, एथलेटिक घटनाओं और पार्कों पर दिखाई देते हैं। आप अपने क्षेत्र में किसी विज्ञापन कंपनी के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं या स्थानीय एयरपोर्ट ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं।
  • प्रश्न में कंपनी से संपर्क करने से पहले, आपको उस संदेश को बनाना होगा जो आप साइन इन पर दिखाना चाहते हैं। यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो कुछ छोटी और प्यारी चुनिए, जैसे "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?", लेकिन आप अपना स्वयं का शब्द इस्तेमाल करना पसंद कर सकते हैं। याद रखें कि स्वर्ग में बहुत लंबा संदेश पढ़ना मुश्किल हो सकता है!
  • आपको एक पर्याप्त और खुली जगह के बारे में भी सोचना चाहिए जहां आप और आपके साथी संदेश देख सकते हैं। एक सार्वजनिक पार्क, एक स्थानीय घाट जो तट से निकलता है या एक समान स्थान चिन्ह देखने के लिए उपयुक्त स्थान हो सकता है। अगर आप देखते हैं कि आप देख रहे हैं, तो घुटने टेकने और सवाल पूछने के लिए तैयार रहें, लेकिन शायद "यह क्या है? जैसा कि आप देख रहे हैं और संदेश पढ़ते हैं, घुटने टेकते हैं और रिंग दिखाते हैं।
  • इस पद्धति का एक सामान्य प्रकार आकाश में लिख रहा है। इस मामले में एक हवाई जहाज एक खास प्रकार के धुएं का उपयोग करता है जो संदेश लिखने के लिए निश्चित समय के लिए हवा में रहता है। यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं, तो इस विशेष विधि के बारे में लिखने वाले लेखों को खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज करें।
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 7 के लिए शीर्षक
    3
    एक फोटो एल्बम या स्क्रैपबुक का उपयोग करके प्रस्ताव बनाएं खासकर यदि आपके प्रिय व्यक्ति को स्क्रैपबुक पसंद है, तो आप अच्छे पुराने समय का एक शारीरिक संकलन और वे शादी के प्रस्ताव को साझा करने के लिए प्यार का उपयोग कर सकते हैं। तस्वीरें इकट्ठा, ऑब्जेक्ट्स जो आपको एक साथ बिताए गए समय की याद दिलाती हैं साथ ही आपकी मदद करने वाली अन्य सामग्रियां यादों की एक पुस्तक बनाएं.
  • स्क्रैपबुक के अंत में, आप "क्या आप मुझसे शादी कर सकते हैं" संदेश लिख सकते हैं, जिस ओर ओर बैठने की योजना है, उस ओर इशारा करते हुए एक तीर के साथ। जब आप इस पृष्ठ पर पहुंच जाते हैं, तो घुटने टेकें और अंगूठी पकड़ो, ताकि जब आपकी आंखें तीर का अनुसरण करें, तो आप इसे सगाई की अंगूठी की ओर इशारा करते देखते हैं
  • यदि आपके पास प्रौद्योगिकी का व्यापक ज्ञान है, तो एक डिजिटल स्क्रैपबुक एक अच्छा विकल्प हो सकता है आप सामाजिक नेटवर्क या अन्य स्थानों से या यहां तक ​​कि चित्रों को डाउनलोड कर सकते हैं भौतिक में अपनी तस्वीरों को स्कैन करें डिजिटल स्क्रैपबुक में उन्हें अनुवाद करने के लिए
  • आप स्क्रैपबुक के भाग के रूप में अंगूठी भी शामिल कर सकते हैं आप शादी के प्रस्ताव के साथ, अंतिम पृष्ठ पर रिंग के लिए जेब के रूप में पुस्तक के पारदर्शी प्लास्टिक का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह, जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो आपको केवल घुटने टेकना पड़ता है और तुम्हारी आँखों को अपने साथ पार करने के लिए इंतजार करना पड़ता है। उसके बाद, आप उसके उत्तर को सुनने के लिए उसे सवाल पूछ सकते हैं।
  • एक महिला रचनात्मक चरण 8 के लिए प्रस्तावित छवि
    4
    अपने पसंदीदा भोजन या पेय के साथ प्रस्ताव बनाओ एक अंगूठी एक खूबसूरत मिठाई के शीर्ष पर सही आभूषण हो सकता है तुम भी इसे एक जश्न मनाने के पेय (जैसे शैंपेन) के नीचे या एक पसंदीदा नाश्ते में एक आश्चर्य के रूप में छिपा सकते हैं आप उसे साफ रखने के लिए प्लास्टिक अंडे में छिपा सकते हैं और फिर बाद में अपने पसंदीदा सैंडविच के बॉक्स में रख सकते हैं।
  • यदि आप एक सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज के दौरान शादी के प्रस्ताव को बनाने की योजना बनाते हैं, तो आप अपनी योजनाओं में रेस्तरां को शामिल कर सकते हैं। इस तरह, कर्मचारी आपको अपना प्रस्ताव सर्वोत्तम संभव बनाने के लिए बाहर आने में मदद कर सकता है। महाराज अंगूठी को एक मिठाई में एक कलात्मक तरीके से रख सकते हैं या वेटर अपने साथी को विचलित कर सकता है ताकि आप इसे अपने गिलास में फेंक सकें।
  • अपने पसंदीदा स्नैक्स या मिठाई वाले बॉक्स में "आश्चर्य" के रूप में अंगूठी छिपाने के लिए सावधान रहें हमेशा संभावना है कि इस तरह के आश्चर्य को खो दिया हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अंगूठी के किसी भी दुर्घटना या आकस्मिक निपटान से बचने के लिए मौजूद हैं।
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 9
    5
    एक टेलीविज़न प्रोग्राम, किताब या मूवी के माध्यम से शादी का प्रस्ताव दें जो आपके पसंद के लिए है। आपका पार्टनर एक टीवी शो, फिल्म या किताब का विशेष रूप से शौकीन हो सकता है जिसे आप अपने शादी के प्रस्ताव के दौरान उपयोग कर सकते हैं आप एक दृश्य को विश्राम कर सकते हैं और चरमोत्कर्ष के दौरान रिंग और प्रस्ताव का उपयोग कर सकते हैं। आप रिंग को दिखाने के लिए एक श्रृंखला सजावट का भी उपयोग कर सकते हैं या फिर प्रस्ताव को ऐसे तरीके से भी बना सकते हैं, जो अक्षरों में होगा
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रेमिका डॉ। जो श्रृंखला का प्रशंसक है, तो आप तार्डिस के आकार वाले कुकीज़ के जार में अंगूठी छिपा सकते हैं। क्योंकि Tardis के बारे में एक आवर्ती मजाक में यह कहा जाता है कि "यह अंदर बड़ा है," आप नीचे दिए गए अंगूठी पर एक नोट रख सकते हैं: "और यह मेरा दिल है जब आप मेरी तरफ से होते हैं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे? "
  • अगर आपकी प्रेमिका एक शौकीन पाठक है और आप जानते हैं कि वह अपनी पसंदीदा पुस्तक श्रृंखला को फिर से पढ़ना चाहती है, तो आप अतिरिक्त प्रतिलिपि खरीद सकते हैं और एक संदेश के साथ अंगूठी अंदर रखने के लिए पृष्ठों को खोख सकते हैं। इस तरह, जब आप इसे पढ़ने के लिए खोलते हैं, तो आप अपने विवाह प्रस्ताव को देखेंगे। आप पुरानी किताब का उपयोग करके अंगूठी रखने और लेखक द्वारा हस्ताक्षरित किसी नए व्यक्ति के साथ इसे अतिरिक्त अंक भी कमा सकते हैं।
  • यदि आपकी प्रेमिका द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स का प्रशंसक है, तो आप बिल्बो के जन्मदिन समारोह के समान एक विशाल थीम्ड पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं। फिर, जैसे ही बिल्बो ने फ्रादो को अंगूठी दे दी, आप पार्टी के अंत में सगाई की अंगूठी के साथ अपने प्रेमी से खुद को पेश कर सकते हैं। आप कुछ भी कह सकते हैं "बस के रूप में केवल एक ही अंगूठी थी, आप हमेशा मेरे लिए एकमात्र एक होंगे"।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 10 नामक छवि
    6
    फूलों के साथ प्रस्ताव बनाओ फूल एक आम रोमांटिक उपहार है जो जोड़ों के बीच होता है, लेकिन आप अपने सभी प्यार को अभिव्यक्त करने के लिए उन्हें रचनात्मक रूप से उपयोग कर सकते हैं। आप हर दिन 11 दिनों के लिए उसे गुलाब भेज सकते हैं और 12 वें स्थान पर प्रस्ताव बना सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है, आपकी प्रेमिका को उम्मीद है कि एक दर्जन को पूरा करने के लिए आखिरी बार गुलाब होगा, लेकिन आप 12 मई को एक शादी की अंगूठी और अपने प्रस्ताव के साथ अपने पूरे दर्जन से पेश कर सकते थे।
  • फूलों और पंखुड़ियों का उपयोग करके संदेश लिखकर आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं सावधान रहें जब आप करते हैं, क्योंकि कुछ पंखुड़ी और फूल कपड़े को दाग सकते हैं इसे एक रोमांटिक टोन देने के लिए कुछ मोमबत्तियां लाइट करें और अपना प्रस्ताव बहुत खास बनाएं
  • एक प्रस्ताव के रूप में एक विशेष संदेश तैयार करने के लिए फूलों का उपयोग करें। अपने पसंदीदा फूलों में से 17 खरीदें और उनमें से प्रत्येक के स्टेम पर कागज का एक टुकड़ा रखें। कागज़ के प्रत्येक टुकड़े पर, "आप मुझसे विवाह करेंगे" वाक्यांश का एक अक्षर लिखें और उन्हें एक के बाद एक भेज दें या उन्हें घर भर में कवर करें।
  • यह डिलिवरी को सिंक्रनाइज़ करता है ताकि दिन के दौरान हर हफ्ते फूल मिलें। फिर, जब बारहवें घंटे आते हैं, तो आप गुलदस्ता के आखिरी फूल, रिंग और आपके विवाह प्रस्ताव के साथ प्रकट हो सकते हैं।
  • विधि 3

    एक अनूठी जगह या घटना में प्रस्ताव बनाओ


    प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 11

    Video: MY FIRST EVER MONSTER PROM DATE | Monster Prom Scott Ending

    1
    उस स्थान पर प्रस्ताव बनाएं जहां वे मिले। इसके लिए, आपको साधारण तथ्य के लिए बहुत तैयारी की आवश्यकता नहीं है कि यह जगह पहले से ही दोनों के लिए विशेष है। आप उसे सोच सकते हैं कि यह जगह का महत्व याद नहीं है कि यह नाटक करके यह एक नियुक्ति है। हालांकि, जब वे अंत में आते हैं, तो आप उस समय के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं जब वे आपके प्रस्ताव से पहले मिले।
    • कुछ विषय जिन्हें आप इस प्रस्ताव को व्यवस्थित करने के लिए बता सकते हैं, इस बारे में आपके विचारों को पहली बार देखा गया है, आप इसे किस प्रकार विशेष मानते हैं और जिस तरीके से आपको यह महसूस होता है आप उन विशेष क्षणों को भी ला सकते हैं जहां वे एक बाधा से अधिक थे या एक मजेदार समय था
    • प्लेस मोमबत्तियाँ या अन्य रोमांटिक सामान यदि आप उसे एक पार्क में मिले हैं, तो आप एक सटीक स्थान के पास एक कंबल डाल सकते हैं, जहां उन्होंने पहले एक-दूसरे को देखा था। रोमांटिकतावाद को जगाने के लिए कुछ सुगंधित फूलों को कंबल पर रखें। वह मानती है कि आप बस आकर्षक हैं, लेकिन जब आप उसे प्रस्ताव देते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि वे एक-दूसरे के लिए हैं
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 12 नामक छवि
    2
    एक लक्जरी होटल में प्रस्ताव बनाओ एक विशेष अवसर एक होटल के अपव्यय को उसके लिए कम संदिग्ध रहने देगा। आप एक बहाना के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं अपने जन्मदिन या तुम्हारा आप इस प्रस्ताव को अपनी तिथि की तारीख को योजना बना सकते हैं सालगिरह या एक और विशेष में जो दोनों उत्सव मनाते हैं उसे बुलाओ या उसे एक पाठ संदेश भेजने के लिए कहो कि आपने उसे बनाया है आरक्षण दोनों के लिए
  • उसे एक बड़ा आश्चर्य देने के लिए, उसे कुछ भी नहीं बताएं जिसे उसे जानना चाहिए। तिथि, समय और कमरे की संख्या को सूचित करें उसके बाद, आप बीमा के बिना दरवाजा छोड़ सकते हैं ताकि आप प्रवेश कर सकें। हालांकि, इससे पहले कि आप करते हैं, आपको कमरा व्यवस्थित करना चाहिए ताकि वातावरण यथासंभव रोमांटिक हो। इसका मतलब यह हो सकता है कि आप पृष्ठभूमि में नरम और प्यारा संगीत डालते हैं या यहां तक ​​कि बिखरे हुए पंखुड़ियों की एक छत को बालकनी में दो के लिए छोड़ दें। फिर, जब सही समय होता है, तो आपको केवल विवाह का प्रस्ताव देना पड़ता है।
  • शादी के प्रस्तावों के लिए कुछ होटल में विशेष सेवाएं हो सकती हैं आरक्षण करते समय, आपको प्रबंधक को यह बताना चाहिए कि आप उस दिन अपनी प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव बनाने की योजना बना रहे हैं। आरक्षण एजेंट आपके और आपके साथी के लिए अधिक पर्याप्त कमरे या विशेष सेवा का आनंद ले सकता है।
  • Video: SECRET DAMIEN PROM DATE HOOKUP ENDING?? | Monster Prom Damien Secret Ending

    प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 13
    3
    एक धार्मिक समारोह में प्रस्ताव बनाओ कई धर्मों में विवाह की प्रतिबद्धता पर विचार किया जाता है जैसा कि दिव्य से पहले किया गया था। यदि आप और आपकी प्रेमिका, या आपके माता-पिता, धार्मिक व्यक्ति हैं या यदि आप अपने प्रस्ताव को पवित्र और श्रद्धालु स्वर में रखना चाहते हैं, तो आप धार्मिक समारोह के दौरान या बाद में शादी का प्रस्ताव दे सकते हैं। अगर उसे प्रस्ताव के बाद, उसके दोस्तों से पता चलता है कि वे पूरी स्थिति को मण्डली के हिस्से के रूप में देख रहे हैं, तो उसे सुखद आश्चर्य भी हो सकता है।
  • किसी भी अशांति से बचने के लिए आपको अपनी योजनाओं को समन्वय के साथ समन्वय करना चाहिए जो कि सेवा का नेतृत्व करता है। विवाह खुशी का एक अवसर है, और शुरुआत को साझा करना है कि अन्य विश्वासियों के साथ यात्रा संभवतया सुखद विचार है। आप भी संगीत चला सकते हैं या चर्च बैंड से पूछ सकते हैं कि आपके विवाह प्रस्ताव के साथ एक विशेष गीत खेलने के लिए।
  • शायद आप मंत्री को शामिल करना चाहते हैं और अपनी प्रतिबद्धता को आशीर्वाद देने के लिए उससे पूछना चाहते हैं। आपके प्रस्ताव के साथ यह एक आसान तरीका है। सबसे पहले, मंत्री कुछ प्रोत्साहन के कुछ शब्दों को कह सकते हैं या विशेष संदेश प्रदान कर सकते हैं और फिर विशेष सवाल पूछने के लिए आप पर प्रत्यक्ष ध्यान दे सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि इस प्रकार के प्रस्ताव ने आपकी भविष्य की पत्नी को शर्मिंदा नहीं किया है सार्वजनिक प्रस्तावों को स्वीकार करने के लिए आप पर दबाव डाल सकता है, भले ही आप पूरी तरह से निश्चित न हों।
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 14
    4
    एक खजाने की खोज खेल की मदद से प्रस्ताव बनाओ। एक खजाने की खोज यह गेम का एक प्रकार है जिसमें एक नक्शा, सुराग और अन्य चीजें शामिल हैं आप बहाना कर सकते हैं कि यह गेम एक खास तारीख से ज्यादा कुछ नहीं है, जिसे आपने ऑनलाइन पढ़ने के लिए योजना बनाई थी या जिसे आपने सोचा था कि मजेदार होगा। इस तरह, आपको संदेह नहीं होगा कि आप उसके बारे में प्रस्ताव देने वाले हैं
  • आप अपने मित्रों को भी शामिल कर सकते हैं और उन्हें अपनी योजना बता सकते हैं। मित्र आपको चतुर खोज सुराग बनाने में मदद कर सकते हैं, उन्हें व्यवस्थित कर सकते हैं ताकि आपकी प्रेमिका उन्हें ढूंढ सकें, और यहां तक ​​कि पाठ संदेशों के माध्यम से उसकी प्रगति पर नज़र रखने में आपकी मदद भी कर सकती है।
  • खोज प्रश्नों को बहुत कठिन बनाने से बचें आप यात्रा के अंत में बहुत लंबा इंतजार नहीं करना चाहते, लेकिन आप यह भी नहीं चाहते कि आपकी प्रेमिका खेल के दौरान निराश हो। जब आपकी प्रेमिका खोज करती है और पटरियों को हल करती है, तो आप अंतिम स्थान को तैयार कर सकते हैं ताकि उसे अधिक रोमांटिक स्पर्श मिले।
  • आप समुद्र तट, रेस्तरां, होटल के कमरे, जिस जगह पर मिले थे या कहीं भी आपको लगता है कि आप सराहना करेंगे, आपकी खोज को समाप्त कर सकते हैं। जब अंत में आपको नक्शे और सुराग के माध्यम से पता चलता है, जो आपको दिया था, इसे एक ऐसा इनाम दें जो आप कभी नहीं भूलेंगे, यह है, एक अंगूठी के अंदर एक छोटा सा बॉक्स।
  • आप एक को व्यवस्थित करके पारंपरिक खजाने की खोज के चारों ओर मोड़ सकते हैं Geocaching। यह एक ऐसा खेल है जिसमें एक ऑब्जेक्ट एक जगह पर छिपा हुआ है जहां सटीक जानकारी के बिना इसे कोई भी नहीं मिलेगा, जैसे देशांतर और अक्षांश। आप एक बिंदु से भी शुरू कर सकते हैं और इसे ट्रैक की एक श्रृंखला में बदल सकते हैं। यदि आप अधिक विवरण चाहते हैं, तो जानने के लिए बनाने और एक geocache छिपाने.
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव फॉर पीस 15
    5
    एक खेल के अंतराल के दौरान प्रस्ताव बनाओ। यहां तक ​​कि अगर आपकी प्रेमिका खेल का बड़ा प्रशंसक नहीं है, तो आप जान लेंगे कि आप अपनी प्रतिबद्धता के बारे में कितनी गंभीर हैं यदि आप इसे लोगों से भरा स्टेडियम के सामने करते हैं। आप शादी के प्रस्तावों से संबंधित नीतियों के बारे में जानने के लिए स्थापना और अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए और आप पूरे स्टेडियम में टीवी पर और स्क्रीन पर प्रसारित करने के लिए कैसे व्यवस्था कर सकते हैं।
  • आप खेल के अंतराल के पहले या बाद में एक त्वरित और ईमानदार प्रस्ताव तैयार कर सकते हैं। तैयारी करने के बाद, आपको बस यही करना है एक छोटे भाषण तैयार करें, इकट्ठा मूल्य और पूछो "क्या तुम मुझसे शादी करोगे?"
  • अपने दोस्तों से स्टेडियम के दूसरे तरफ एक साथ बैठने के लिए कहें, और जब समय सही है, तो उन्हें एक संदेश भेजें, जैसे पाठ संदेश फिर, वे ऐसे लक्षण उठा सकते हैं जो वाक्यांश "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" जब आपकी प्रेमिका संकेत और चमत्कार करता है जो प्रस्ताव बनाते हैं, तो आप घुटने टेक सकते हैं और उसे प्रस्तावित कर सकते हैं।
  • ध्यान से इस प्रकार के प्रस्ताव को इसे ले जाने से पहले विचार करें। बड़ी भीड़ के सामने प्रस्ताव भारी हो सकता है और संभवतः आपकी प्रेमिका एक अधिक अंतरंग एक पसंद करती है।
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 16 में प्रस्तावित है
    6
    एक लाइव टीवी प्रसारण के दौरान प्रस्ताव बनाओ टीवी कार्यक्रमों की एक श्रृंखला है जो शो के लिए एक नाटकीय स्वर देने के लिए किसी भी बहाने का आविष्कार करेगा। शायद औसत व्यक्ति के लिए टेलीविजन कार्यक्रमों का सबसे सुलभ प्रकार खेल के हैं। सामान्य तौर पर, ये कार्यक्रम पैसे और पुरस्कार हासिल करने के लिए चुनौतियों का सामना करने के लिए लोगों का उपयोग करते हैं। बेशक, आप पुरस्कार जीतने के लिए कार्यक्रम में वास्तव में भाग नहीं लेंगे - आपका असली लक्ष्य शादी के प्रस्ताव को करना होगा!
  • शायद आपको पहले से कार्यक्रम कर्मचारियों के साथ अपने प्रस्ताव योजनाओं पर चर्चा करनी चाहिए। ये लोग आपको यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकते हैं कि आपके पास सवाल पूछने का सही मौका है, जब चीजें नियोजित से अलग होती हैं चाहे आप खेल जीतते या हारते हैं, नसीब के साथ आप लड़की को मिलेगी!
  • कुछ गेम कार्यक्रम जनता से यादृच्छिक उम्मीदवारों का चयन करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रस्ताव में मदद करने के लिए कार्यक्रम कर्मचारियों से नहीं पूछ सकते हैं, यदि आप पहले से ही दर्शकों में हैं, तो उन्हें आपको जारी रखने के लिए मजबूर किया जाएगा बस पल की योजना बनाएं और अपनी प्रेमिका और बाकी दुनिया को दिखाएं कि आप उसे हमेशा के लिए प्यार करने के लिए तैयार हैं।
  • लाइव टेलीविजन हमेशा की तरह योजना बनाई नहीं है एक लाइव प्रसारण के दौरान सवाल पूछने के निर्णय लेने से पहले सुनिश्चित करें कि आपका प्रस्ताव उचित है।
  • प्रस्तावित एक महिला क्रिएटिव स्टेप 17 नामक छवि
    7
    बिस्तर पर एक नाश्ता के दौरान प्रस्ताव बनाओ कुछ लड़कियों को अधिक अंतरंग और शांत प्रस्ताव पसंद करते हैं। आप भव्य बिस्तर में नाश्ता के दौरान सवाल पूछ सकते हैं और इसे अपने पसंदीदा बना सकते हैं। अगर वह आपकी शैली नहीं है, तो अपने घर के आराम में भी यही करें। जल्दी उठो और चुपचाप के रूप में उठो - कुछ रोमांटिक छूएं, जैसे नाश्ते की ट्रे पर गुलाब की पंखुड़ी जोड़ें - और, जब समय सही है, घुटने टेकना और विवाह का प्रस्ताव।
  • जिस समय आप सामान्य रूप से जगाते हैं, उससे मिलान करने के लिए नाश्ता समन्वय करें। आप सभी स्वादिष्ट खाना ठंडा पाने के लिए नहीं चाहते हैं या वह बहुत जल्द जाग जाती है और हर चीज को बर्बाद कर देती है।
  • आप एक दिन भी स्मारक बना सकते हैं जो आपका प्रस्ताव बनाते समय खास है। इस तरह, आप सोचेंगे कि आप कुछ और जश्न मना रहे हैं, जैसे आपकी शादी की सालगिरह, जब आप इसे ट्रे और भोजन के साथ देखते हैं। जब आप सवाल पूछते हैं, तो आप बहुत आश्चर्यचकित होंगे।
  • उसे बताएं कि वह कितना खास है और आप उसे किसी और से ज्यादा प्यार क्यों करते हैं। उसके साथ आँख से संपर्क रखें और धीरे-धीरे बिस्तर के किनारे घुटने टेककर, उस विशेष बॉक्स को खोलें और अपना प्रश्न पूछें: "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?"
  • प्रस्तावित छवि एक महिला क्रिएटिव चरण 18
    8
    एक छुट्टी की घोषणा करते हुए अपना प्रस्ताव बनाओ, जिसे आपने आश्चर्यचकित किया है उसे उस स्थान पर ले जाएं जहां भावुक मूल्य है या वह रोमांटिक माहौल में यात्रा करने की योजना बना रहा है जिससे वह हमेशा से यात्रा करना चाहती है जब आप इस छुट्टी के साथ उसे आश्चर्यचकित करते हैं, तो उसे यात्रा टिकट दें, हालांकि सच नहीं है उसे एक नकली बनाओ जो कहते हैं, "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" या अपने सर्वोत्तम वर्तनी का उपयोग करें और एक पुराने यात्रा से पुराने यात्रा पर संदेश लिखें।
  • प्रतिपूर्ति योग्य टिकट खरीदें यहां तक ​​कि अगर आपने सभी एहतियाती उपायों को ले लिया है, तो हमेशा एक छोटा मौका है कि वे आपके प्रस्ताव को अस्वीकार कर सकते हैं। जितना आप इसके बारे में सोचना नहीं चाहते उतना जितना भी उतना नहीं होगा, उतना ही बुरा होगा कि आप अपने प्रेमी को खो दें और दो के लिए गैर वापसीयोग्य यात्रा के लिए भुगतान करें।
  • एक हालिया उपलब्धि (एक स्नातक या पदोन्नति) का जश्न मनाने और एक समय पर सगाई की अंगूठी के साथ उसे आश्चर्यचकित करने जैसे यात्रा के लिए एक बहाना का आविष्कार करें आप एक प्रेम परिचर से पूछ सकते हैं कि अंगूठी के अंदर अपनी प्रेमिका को अपनी प्रेमिका के साथ एक ग्लास लाने के लिए, या आप कप्तान से यात्रियों से अपनी प्रतिबद्धता की घोषणा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने विवाह प्रस्ताव के बारे में अधिक विचार प्राप्त करने के लिए लोकप्रिय आभासी प्लेटफार्मों जैसे कि Pinterest या इमागुर का भी उपयोग कर सकते हैं।
    • ऐसा करने से पहले अपने प्रस्ताव का अभ्यास करें इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि चीजें यथासंभव संभव हो जाएं।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आपकी भविष्य की पत्नी गलती से रिंग नहीं खाती।
    • गुलाब की पंखियां कपड़े और कालीनों को स्थायी रूप से दाग सकती हैं, खासकर गहरे रंगों में। यदि आप उन्हें अपने प्रस्ताव में उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो यह सावधानी से करें
    • ध्यान रखें कि सार्वजनिक प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए आपके पार्टनर पर बहुत अधिक दबाव डाल सकता है, जो असुविधाजनक हो सकता है। केवल इस पद्धति का उपयोग करें यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप तुरंत अपना प्रस्ताव स्वीकार करेंगे
    • हमेशा आपकी संभावना है कि आपकी प्रेमिका "नो" के साथ जवाब देगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सगाई की अंगूठी
    • प्रस्ताव के लिए एक उपयुक्त जगह
    • एक भाषण (वैकल्पिक)
    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com