ekterya.com

टेलीपथी कैसे विकसित करें

टेलीपथी सबसे शक्तिशाली मानसिक क्षमताओं में से एक है। इसे मानसिक संचार के रूप में जाना जाता है जिसमें प्रेषक और एक रिसीवर के बीच भावनाओं का आदान-प्रदान होता है। सही तरीके से एक संदेश देने के लिए, आपको सबसे पहले वास्तव में विश्वास करना चाहिए कि क्या काम करेगा। विश्वास करने और कुछ मिनटों के लिए ध्यान के बाद, आपके लिए एक संदेश व्यक्त करना वास्तव में आसान होगा हालांकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह केवल एक ऐसा काम है जो एक पेशेवर कर सकता है, वास्तव में यहां तक ​​कि सभी के सबसे नौसिखिए भी ऐसा कर सकते हैं। यह ज़रूरी है कि सभी को टेलीस्पॉथी को सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम नहीं होगा।

चरणों

भाग 1
टेलीपथी विकसित करने के लिए खुद को तैयार करें

चित्र विकसित करना टेलीपथी चरण 1
1
टेलीपथी में विश्वास करें यह बहुत महत्वपूर्ण है दोनों इस (इस मानसिक संदेश) और रिसीवर (जो मानसिक संदेश प्राप्त करता है) का मानना ​​है कि कि यह दूर संवेदन के माध्यम से संवाद करने के लिए संभव है। इस प्रकार के संचार के संबंध में दोनों लोगों को अपने दिमाग को खुले रखना चाहिए उसी तरह, रिसीवर और प्रेषक दोनों को बेहद सफ़लता से काम करना चाहिए। इसके विपरीत, यदि दोनों बंद-दिमाग में हैं, तो सफलता की संभावना कम है
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 2 का विकास
    2
    अपनी शारीरिक धारणा को समाप्त करें टेलिपैथी की मुख्य आवश्यकताओं में से एक अपने शरीर से खुद को अलग करना है यह आपको उन विचारों और संदेशों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देगा जो आप भेजना चाहते हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके हेडफ़ोन का उपयोग कर रहे हैं, जहां आप सफेद शोर रिकॉर्डिंग सुनते हैं या मुखौटा की सहायता से भी आप कुछ भी नहीं देख सकते हैं।
  • रिसीवर के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है रिसीवर बातचीत या चर्चा से विचलित है, तो आप वास्तव में संदेश आप व्यक्त करना चाहता प्राप्त नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 3 का विकास
    3
    एक ऊर्जा युग्मन में भाग लें यह इस समय है कि रिसीवर और प्रेषक के बीच एक निश्चित प्रकार की कड़ी है। जब आप किसी के लिए एक समानता (जैसे एक सबसे अच्छा दोस्त) या दोनों साझा हितों साझा करते हैं तो ऊर्जा युग्मन अधिकतम बिंदु तक पहुंचता है दूसरे व्यक्ति के साथ प्रश्न पूछकर "क्या आपका पसंदीदा रंग है?", "आप किस जगह की यात्रा करना चाहते हैं?" या "आप कहां से हैं?" के साथ सहानुभूति करने का प्रयास करें।
  • एक बार जब यह प्रारंभिक बंधन बन जाता है, तो अपने शब्दों को अभिव्यक्त करने से पहले अपने विचारों को पढ़ने की कोशिश करें। वार्तालाप के दौरान दिये गये दिशा के बारे में दृश्य और प्रासंगिक संकेत एकत्र करें
  • इस लिंक का भी गठन किया जा सकता है यदि आपके पास इस व्यक्ति से बात करते समय "महसूस" हो। आप तीव्रता महसूस कर सकते हैं जब वह आपको अपने अतीत या शीतलता के बारे में बताता है जब उनका उल्लेख है कि उनका पसंदीदा रंग नीला है।
  • एक बार लिंक बन जाता है, ऊर्जा युग्मन दिनों, हफ्तों या महीनों में भी हो सकता है। यहां तक ​​कि जब उन्हें हजारों किलोमीटर दूर अलग किया जाता है, तब भी यह बंधन निष्क्रिय रहेगा और जब वे वास्तव में टेलीपथी के कार्य में भाग लेंगे तब उपयोगी होगा।
  • Video: 3 आसान तरीके दूर संवेदन विकसित करने के लिए

    चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 4 का विकास करें
    4
    मांसपेशियों की मांसपेशियों और अभ्यास यह कदम आपको अपने मन को आराम करने और आपकी एकाग्रता को बेहतर बनाने में मदद करने के उद्देश्य से है। योग सबसे अच्छा व्यायाम है जो आप कर सकते हैं, क्योंकि यह आध्यात्मिक है और यह बहुत तीव्र नहीं है। अभ्यास शुरू करने के लिए, एक नरम चटाई पर झूठ बोलना सबसे आम आंदोलनों में से एक को नितंबों पर बैठना है, बंद आँखों के साथ, और फिर धीरे धीरे अपने हाथ उठाएं यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं, तो विकी हू लेख को "योग का अभ्यास कैसे शुरू करें"।
  • यह मत भूलो कि आपका लक्ष्य आराम करना है, इसलिए ज़्यादा मेहनत न करें
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 5 का विकास करना
    5
    ध्यान और अपने मन शांत विश्राम ऊर्जा के विभिन्न रूपों को अनूठे करने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। एक कुर्सी पर सीधा बैठे हुए अपनी आँखें बंद करें उन विचारों पर ध्यान केंद्रित करें जो स्पष्ट और "स्थैतिक शोर" को अलग कर देते हैं जो आपके दिमाग को घूमते हैं। इन दोनों प्रकार के ऊर्जा को अलग करके, आप अपने विचारों और संभावित बाहरी हस्तक्षेप के बीच भेद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक टेलिथैथी चरण 6 का विकास
    6
    निर्णय लें कि रिसीवर कौन होगा और कौन, जारीकर्ता टेलिथैथिक प्रक्रिया के भीतर इनमें से प्रत्येक व्यक्ति की विभिन्न जिम्मेदारियां हैं यदि आप पहले से तय नहीं करते हैं, तो आप अंतःविषय संदेशों को भेज सकते हैं। इसलिए शुरुआत से सीमा निर्धारित करना आवश्यक है जिस व्यक्ति को आप जानते हैं और जिसे आप विश्वास करते हैं उसे चुनें
  • भाग 2
    टेलिपाथी द्वारा संदेश प्रसारित करें

    चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 7 का विकास करें
    1
    बैठो एक-दूसरे का सामना करना उनकी भूमिकाओं को तय करने के बाद, एक ईमानदार स्थिति में एक दूसरे का सामना करना होगा। उनकी आँखें बंद होने के बाद उनके शरीर को एक दूसरे का सामना करना चाहिए। अपने मन को समाशोधन करने के लिए कुछ मिनट व्यतीत करें और अपनी स्थिति में खुद को समायोजित करें
    • जबकि टेलीपथी एक ऐसी प्रक्रिया है जो बहुत लंबी दूरी से की जा सकती है, यह करीबी और निजी वातावरण में शुरू करना सबसे अच्छा है। एक सत्र की अवधि को सीमित करना बेहतर है या दोनों मानसिक रूप से समाप्त हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाईथी चरण 8 का विकास
    2
    रिसीवर की एक छवि प्रदर्शित करता है यह आवश्यक है कि प्रेषक रिसीवर की स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से कल्पना करता है (बंद आँखों के साथ)। आपको इसे जितना संभव हो उतना विस्तार में करना चाहिए। अपने दिमाग में, आपकी आँखों का रंग, आपका वजन, आपकी ऊंचाई, आपके बाल की लंबाई, व्यक्तिगत अजीबता आदि जैसे विवरण निर्दिष्ट करें। यदि आप लंबी दूरी से टेलीपथी करते हैं, तो सोचें कि व्यक्ति आपके सामने सही बैठे है
  • यदि आप रिसीवर से दूर हैं, तो टेलीपथी शुरू करने से पहले, एक तस्वीर ले लीजिए और इसे आपके पास है ताकि आप इसकी उपस्थिति को याद कर सकें।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम टेलिथैथी चरण 9 है
    3
    अपने साथी के मन से जुड़ें प्रेषक को उसके दिमाग में एक चांदी की ट्यूब दिखाई देनी चाहिए, जो दोनों के दिमाग को जोड़ देगा। यह ट्यूब ऊर्जा से भरा हुआ है और वह संदेश संचारित करेगा जिसे आप भेजना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप इस "ऑब्जेक्ट" पर ध्यान केंद्रित करें और केवल उस पर। यह आवश्यक है कि आपको लगता है कि संदेश ट्यूब के माध्यम से भेजा जाएगा और यह एक निश्चित तरीके से वास्तविक है।
  • छवि शीर्षक टेलिथैथी चरण 10 का विकास करें



    4
    उस संदेश की कल्पना करें जिसे आप भेजना चाहते हैं आप एक सेब, एक बैग, एक रंगीन पेंसिल आदि की कल्पना कर सकते हैं। सबसे छोटा विस्तार करने के लिए यह क्या रंग है, इसके लिए क्या है और यह कहां है? इस हिस्से का एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि वस्तु में लग रहा है। जब आप एक सेब की कोशिश करते हैं या आप अपने रंगीन पेंसिल के साथ आकर्षित करते हैं तो आपको कैसा महसूस होता है? भावनाओं और भावनाओं से आपको संदेश को अधिक प्रभावी और स्पष्ट तरीके से व्यक्त करने में मदद मिलेगी।
  • छवि विकसित करना टेलिपाथी चरण 11 विकसित करना
    5
    संदेश भेजें अपनी मानसिक छवि को लोड करने के बाद, इसे चांदी ट्यूब के माध्यम से निर्देशित करें आपको विश्वास होना चाहिए कि संदेश संचरित हो जाएगा और रिसीवर तक पहुंच जाएगा। इसे अपने मस्तिष्क की सभी शक्तियों से भेजें और अपनी मानसिक छवि की भावना महसूस करें क्योंकि यह ट्यूब के माध्यम से गुजरता है रिसीवर तक पहुंचने के लिए संदेश में अधिकतम 15 मिनट लग सकते हैं
  • यदि यह बहुत अधिक समय लगता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि प्रयोग विफल हो गया है। उस स्थिति में, रुको और ध्यान करें फिर एक अलग छवि का उपयोग कर संचरण फिर से शुरू करें।
  • छवि शीर्षक टेलिथैथी चरण 12 विकसित करना
    6
    रिसीवर को लिखना चाहिए कि दिमाग में क्या आता है। टेलिपाथिक संचार प्रक्रिया के दौरान, रिसीवर को संकेतों को कैप्चर करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। आपको चांदी की ट्यूब और ऊर्जा के माध्यम से बहती ऊर्जा की भी कल्पना करनी चाहिए। फिर आपको जो कुछ भी आपके दिमाग में आना चाहिए, उसे महसूस करना, एक छवि या दोनों प्रत्येक विवरण लिखें या वर्णन करें।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 13 का विकास
    7
    परिणामों की तुलना करें रिसीवर की भूमिका को देखो और जांचें कि क्या वह संदेश है जिसे आपने भेजने का प्रयास किया है। यदि ऐसा है, तो टेलीपथी के गहरे स्तर के साथ आगे बढ़ें। अन्यथा, तुरंत फिर से कोशिश न करें, आराम करने और दिमाग को पूरी तरह से आराम करने के लिए आवश्यक है। ध्यान करने के लिए समय लें और फिर एक अलग छवि के साथ फिर से प्रयास करें।
  • भाग 3
    टेलीपथी के उच्च स्तर की कोशिश करें

    छवि शीर्षक शीर्षक टेलिपाईथी चरण 14 का विकास
    1
    एक नाड़ी भेजें आपके सामने पानी के एक कंटेनर रखें जब आप यह कर रहे हैं, अपनी आँखों के साथ एक सीधी स्थिति में एक कुर्सी पर बैठो बंद। पानी के कंटेनर की विस्तार से कल्पना करो और फिर एक रस्सी की कल्पना करें जो आपके मन को पानी से जोड़ती है। इसे काम करने के लिए आपको इस पर विश्वास करना होगा अब अपने माथे के ऊपरी हिस्से में ऊर्जा की नब्ज को महसूस करें, कल्पना करें कि यह कैसा लगता है और कितना ऊर्जा संचारित होती है। अंत में, यह पूरे स्ट्रिंग के साथ कंटेनर की ओर नाड़ी भेजता है।
    • यदि आप इस पद्धति का पालन करते हैं, तो पानी की सतह बढ़ जाएगी। ऐसा करने में दस मिनट लग सकते हैं
    • यह वास्तव में ऊर्जा की नब्ज को विकसित करता है यह आवश्यक है कि आपके पास इसका कुल नियंत्रण है इसे लंबे समय तक रखें और फिर रस्सी को पानी की दिशा में छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक टेलिपाईथी चरण 15 का विकास
    2
    अपने मन की मदद से ध्यान आकर्षित करें जब आप एक रेस्तरां में हों, तो अपनी आँखें बंद करें और वेटर को कल्पना करें। उसकी मुस्कुराहट, उसकी पोशाक और वह जो भोजन वह करती है कल्पना करो। फिर चारों ओर मोड़ और आप को इंतजार कर रहे हैं साकार के बारे में सोचो अंत में, इसके लिए दृष्टिकोण की प्रतीक्षा करें इस अभ्यास का उद्देश्य रिसीवर दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए अपनी मानसिक क्षमता को बढ़ाने के लिए वृद्धि करना है।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 16 का विकास
    3
    क्षितिज को देखो और पीआई प्रतीकों की तलाश करें। किसी व्यक्ति को जारीकर्ता होने के लिए कहें और लोगों के समूह को देखने के लिए जिम्मेदार रहें। ऐसा करने के दौरान, आपको चुने गए लोगों के वातावरण में साई प्रतीकों (कॉम्पैक्ट ऊर्जा संकुल) रखना चाहिए। प्रेषक इन प्रतीकों को भेजने के बाद, अन्य व्यक्ति उन्हें पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। उत्तरार्द्ध भी मौजूद है कि प्रतीकों की खोज में क्षितिज को देखने के लिए जिम्मेदार होगा। अपनी आंखों के साथ इसे करना बेहतर है।
  • छवि विकसित करना शीर्षक टेलिप्थी चरण 17

    Video: कैसे टेलिपाथी का विकास करने के लिए | मानसिक क्षमताओं

    4
    एक ग्राफ में विशिष्ट रंग निर्धारित करें। बड़े कार्ड के साथ एक ग्राफ़ बनाएं इस ग्राफ़िक में कम से कम पांच रंग होने चाहिए, जो लिखित के बजाय चित्रित होना चाहिए। प्रत्येक रंग उपस्थिति के एक चक्र को आकर्षित करने के लिए एक जादू मार्कर का उपयोग करें। तब emitter एक या अधिक रंगों पर एक psi प्रतीक रखेगा। रिसीवर उन रंगों को लिख देगा, जिन्हें लगता है कि वे चिह्नित हैं।
  • चित्र शीर्षक टेलिथैथी चरण 18 का विकास

    Video: जल्दी कदम से टेलिपाथी चरण करने के लिए कैसे - एक व्यायाम

    5
    एक कार्ड गेम आज़माएं पांच कार्ड यादृच्छिक में लें और दूसरे व्यक्ति को कुछ भी न कहें उनमें से केवल एक पर ध्यान केंद्रित करें और उस पर एक साई चिह्न रखें। इसे चालू करें और इसे एक मेज के किनारे पर रखें ध्यान केंद्रित और पत्र visualizing रखें। अंत में, प्राप्तकर्ता को प्रश्न में पत्र चुनने के लिए कहें।
  • युक्तियाँ

    • अन्य व्यक्ति के साथ भूमिका बदलें यदि आप लंबे समय के लिए जारीकर्ता रहे हैं, तो रिसीवर के साथ स्थानों को बदलने के लिए सलाह दी जाएगी।
    • एक डायरी रखें जिसमें टेलीपैथिक संचार पर आप रिकॉर्ड की कोशिश करते हैं। डायरी में, वह उन अवसरों का रिकॉर्ड रखता है जिसमें आप टेलीपथी करते हैं, यह क्या निहित था और यह कितना सफल था।
    • हमेशा अपने कौशल को विकसित और धीरे-धीरे अपनी कौशल विकसित करें। आप शायद तुरंत इसे प्राप्त नहीं करते हैं आपको सही तरीके से अभ्यास और ध्यान करने के लिए थोड़े समय की आवश्यकता होगी, ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करना और आप क्या करते हैं पर विश्वास करना।
    • एक आरामदायक कमरे में रहें रोशनी को कम करें, कोई भी आवाज बंद करें और आरामदायक कुर्सी पर बैठें। टेलीपथी प्रदर्शन करते समय आपके शरीर को कोई व्याकुलता नहीं होनी चाहिए।

    चेतावनी

    • एक अनिच्छुक या बेहोश व्यक्ति के साथ कभी टेलीपैथी का अभ्यास न करें। आप उस व्यक्ति के भावनाओं या व्यवहार को बदलना नहीं चाहते हैं जो आपको नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं।
    • इसमें कोई गारंटी नहीं है कि टेलीपथी काम करेगी। इसका कामकाज वैज्ञानिक तौर पर सिद्ध नहीं किया गया है और केवल इसमें शामिल प्रतिभागियों के विश्वासों पर आधारित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com