ekterya.com

एक रहस्योद्घाटन के बाद कैसे जारी रखना जो आपके जीवन को बदलता है

आप कुछ चिंताओं और समस्याओं के साथ जीवन के माध्यम से जाना और अचानक यह आपको मारता है। किसी ने कुछ कहा, एक निश्चित दिशा में एक नज़र, बातचीत का हिस्सा ... और सब कुछ अलग दिखता है। अब आपको कुछ पता है, जिसे आपने पहले नहीं पता था। आप संतुलन कैसे हासिल करते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ते हैं? कभी-कभी आप वापस नहीं जा सकते कि चीजें कैसे बनती हैं, लेकिन आप "आगे बढ़ सकते हैं" यहाँ कैसे है

चरणों

Video: Nassim Haramein 2015 - The Connected Universe

स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 नामक छवि
1
इसे आत्मसात करने के लिए समय निकालें शायद आपको अपने जीवन में किसी चीज़ का रहस्योद्घाटन प्राप्त हुआ है शायद किसी मित्र के बारे में आपको कुछ पता चला है या हो सकता है कि आप सामान्य रूप में जीवन और अचानक एक अलग तरीके से जीवन पर विचार कर रहे हैं। यह एक धार्मिक घोषणा से परिणाम कर सकते (जब अचानक आपको पता क्या तुम सच में विश्वास करते हैं), या चरित्र का एक रहस्योद्घाटन (तुम्हारा या एक दोस्त है, या एक स्थिति में कुछ अच्छी तरह से और अचानक एक और अनुकूल नहीं थी। क्या वैसे भी, आप की प्रक्रिया और सही मायने में सराहना करते हैं और समझते हैं कि अपने जीवन के क्षेत्रों में अब से परिवर्तन करना होगा करने के लिए समय की जरूरत है। अचानक परिवर्तन न करें।, अपने आप को कई कोणों से इस रहस्योद्घाटन पर विचार करने के लिए समय दें कोई भी कार्रवाई करने से पहले।
  • एक बर्थडे पार्टी चरण 1 के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    तय करें कि यह आपके लिए केवल चीज़ों को बदलता है या अन्य लोगों के साथ आपका संबंध बदलेगा। जब आपको केवल खुद पर विचार करना पड़ता है, तो आपके पास परिवर्तन लागू करने के लिए अधिक जगह होगी यदि आपके प्रकटीकरण में एक अन्य व्यक्ति या व्यक्ति शामिल है, तो आपको उनके अधिकारों, उनकी जिम्मेदारी और उनके भावनाओं पर विचार करना होगा। परिवर्तन कई तरह से आ सकता है, लेकिन सभी परिवर्तनों को आपके आस-पास के सभी लोगों को डूब नहीं करना चाहिए।
  • फोन पर अजनबियों से बात करते समय नर्वस होना छवि शीर्षक 10
    3
    मार्गदर्शन और सलाह देखें आपको जरूरी नहीं कि एक मनोचिकित्सक या चिकित्सक को देखना पड़े। आप एक विश्वसनीय परिवार के सदस्य से बात कर सकते हैं और रहस्योद्घाटन पर चर्चा कर सकते हैं। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप अकेले या केवल वृत्ति द्वारा ही कार्य करें, जब तक कि एक गहन मजबूती का कारण न हो। ऐसा कोई भी कार्य करने से पहले, जो आपके पूरे जीवन को प्रभावित करेगा, एक विश्वसनीय दोस्त या रिश्तेदार के योगदान को हमेशा वांछनीय और समझदार होता है
  • छवि रीफ्रेश किए गए चरण 5 का शीर्षक
    4
    अपने कार्यों के सभी संभावित परिणामों पर गंभीरता से ध्यान करें "परामर्शदाताओं" या "सलाहकारों" से बात करने के बाद, कठोर कुछ करने से पहले, कई स्थितियों को देखने के लिए समय ले लो। क्या आप अपना काम खो देंगे? यदि आप योजना ए निष्पादित करते हैं तो क्या होगा? यदि आप योजना बी निष्पादित करते हैं तो क्या होगा? क्या आपका नियंत्रण और जोड़-छल संबंध खत्म होगा? बस, दूसरों को सौजन्य से बाहर, यह कहा जाना चाहिए कि कम से कम संभव विनाश बनाता है जो विकल्प आम तौर पर सबसे अच्छा है। हालांकि, अगर आपका रहस्योद्घाटन परिवार में एक पीडोफाइल को उजागर करना है, तो इस मामले में आप पर विचार नहीं हो सकता कि परिवार में कौन चोट या नापसंद होगा।



  • आपकी किशोर मित्र के लिए क्रिएटिव उपहार खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    5
    अपने आप से पूछें कि आप क्या जीएंगे, खासकर यदि आपके कार्यों में एक महान सनसनी या विस्फोट पैदा हो। क्या आपका जीवन अंत में बेहतर होगा? आपको लगता है कि जब आप रहस्योद्घाटन करेंगे तो क्या होगा? अगर कुछ नहीं होता है तो क्या होगा? आप के बाद कैसा महसूस होगा? कभी-कभी हम कुछ महसूस करते हैं और यह हमारी भावनाओं को दर्द पहुंचाता है या इसके विपरीत, यह हमें बड़ा और अजेय नहीं लगता। यदि आप अपने सभी प्रियजनों को फोन करते हैं और विस्फोटक घोषणा करते हैं, तो आपको क्या लगता है कि वे क्या करेंगे? शायद आपका साक्षात्कार व्यक्तिगत है: आप समलैंगिक हैं यदि परिवार उस क्षेत्र में रहता है जहां उसके लिए सहिष्णुता है, तो आप निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करेंगे - अगर वह अच्छी तरह से नहीं जाता है, तो उन्हें बताकर सभी अच्छे परिणाम देंगे। यदि पर्याप्त समय दिया जाता है, तो परिवार आमतौर पर आश्चर्यजनक समाचार जल्दी और अच्छी तरह से स्वीकार करते हैं। लेकिन अगर आप बाइबल से प्यार करने वाले लोगों की एक बैठक में इस बारे में बात करते हैं, तो आप अपने आप को बहुत जोखिम में रख रहे हैं ध्यान से विचार करें कि आप एक बड़ी घोषणा के साथ क्या हासिल करने की अपेक्षा करेंगे और इसके बजाय, एक या दो परिवार के सदस्यों के साथ एक और व्यक्तिगत बातचीत पर विचार करें।
  • छवि का विकास
    6
    एक गहरी सांस लें और इसे करें। आपको जो कुछ पता था उसके साथ रहना एक संघर्ष है। चाहे आप समलैंगिक कर रहे हैं, या लगता है कि आप अपनाया जाता है, या एक विवाहेतर संबंध होने में संशोधन करना चाहते हैं, या कि पूरे आप एक परिवार के सदस्य यौन अपनी बहन परेशान कि आप समझते हैं, या कि कि अपनी माँ को अपने भाई की पसंदीदा है, आप के ऊपर ... ये चीजें आपके जीवन को बदल सकती हैं। हो सकता है कि आपको एहसास हुआ कि आप एक मठ में प्रवेश करना चाहते हैं, या आप विश्वविद्यालय जाने के बजाय नौसेना में पंजीकरण करना चाहते हैं। जो कुछ भी आपने पाया है, कुछ समय बाद, आपको कार्य करना होगा चाहे आपके द्वारा किए गए कदमों का अर्थ यह है कि आपका जीवन बदल जाएगा, या नहीं, आप जारी रखने का फैसला करेंगे, एक ही रास्ता या कोई अन्य अब जाओ, यदि आप समलैंगिक हैं, या अपने मित्र को स्वीकार करते हैं, जिन्होंने आपको बताया है कि वह (वह) है, या उस संबंध को समाप्त करता है जिस तरह से आप को सबसे अधिक समझ में आता है, ऐसा करो। उस कॉन्वेंट को दर्ज करें या फिलहाल कुछ भी नहीं करने का निर्णय लें। अपनी ज़िंदगी अपने ही शब्दों पर जीएं। यहां यह अपवाद होगा कि आप जानते हैं कि किसी से कोई चोट नहीं पहुँचा सकता है। उस स्थिति में, परिणाम कोई फर्क नहीं पड़ता, आपको ऐसा होने से रोकने के लिए कार्य करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक सुधार आत्मविश्वास चरण 2
    7
    चलते रहें कभी भी इस घटना को या फिर इस रहस्योद्घाटन को कभी दोहराना न करें, अपनी ज़िंदगी को जिस तरीके से "पहले" रखा था, उसे फिर से करने की कोशिश कर रहा है। सभी जीवन एक परिवर्तन है आप कुछ के लिए वापस जाने की उम्मीद नहीं कर सकते, भले ही यह अच्छा या बुरा हो। आपको बस इतना करना होगा कि आप अपना जीवन परिप्रेक्ष्य में रखे और आगे बढ़ें। क्या नहीं किया जा सकता है के लिए परेशान उत्पादक नहीं है। एक बेहतर योजना के साथ क्या है और अपने जीवन के साथ जारी रखें अपने आप से कहो "कुछ दिन मैं इस के साथ अच्छे शब्दों में रहूंगा, वह दिन आज हो सकता है।"
  • Video: Fighting The Good Faith Fight, Part 1,Sub Part 3

    Video: JIM RHON | REVISE SU NIVEL DE INFLUENCIA

    युक्तियाँ

    • आपको निश्चित होना चाहिए, बिल्कुल, यदि आप किसी अपराध के किसी पर आरोप लगाते हैं यदि आपका रहस्योद्घाटन है, उदाहरण के लिए, आपके चाचा ने आप और आपकी बहन को यौन संबंध में छेड़ दिया, लेकिन आप निश्चित नहीं हैं, तो उसके साथ सावधान रहें अपनी बहन के साथ अपने संदेह साझा करें अगर आपकी बहन में फजी यादें हैं, तो उन आयुषियों की अन्य महिलाओं से पूछें, अगर उनके पास इस चाचा का अनुभव हुआ है। यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं, तो उसे अपनी आँखों से दूर न लें और उसे अपने साथ अकेला न होने दें। आप एक पीडोफाइल की रक्षा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप किसी निर्दोष व्यक्ति के बारे में संदेह नहीं करना चाहते हैं। भविष्य में संदेह को मिटा देना लगभग असंभव हो सकता है, अगर आप गलत व्यक्ति पर आरोप लगाते हैं
    • यदि रहस्योद्घाटन एक निजी प्रकृति का है, उदाहरण के लिए, अपने जीवन में विश्वास का एक ईपीएफ़नी और यह आपके साथ कैसे संबंधित है, तो इस में परिवर्तन करने और सभी संभावनाओं का पता लगाने के लिए अपना समय ले लो। आप मित्रों और परिवार से बात कर सकते हैं, लेकिन यदि आपकी इपिफेनी निजी है, तो इसे उसी तरह रखें

    चेतावनी

    • किसी व्यक्ति के अपराध होने का एहसास है कि समय आवश्यक है। क्या आप वाकई किसी आप जानते हैं कि कुछ गलत किया हैं (और किसी भी तरह के सबूत हैं: आप एक चश्मदीद गवाह रहे हैं, या बेहतर अभी तक, भौतिक सबूत है), या तो आप या किसी और, एक परिवार के सदस्य या मित्र को बता जिसे आप पर विश्वास करते हैं, जितनी जल्दी हो सके। एक संदेह है कि इस व्यक्ति अधिक alquien के लिए कुछ किया है, तो उस व्यक्ति को अपने शक की पुष्टि नहीं कर सकते, तो आप एक आरोप लेने से पहले सही परीक्षण की जरूरत है पर्याप्त नहीं है।
    • आप के बारे में जो कुछ वर्षों से इनकार किया गया है, उसके बारे में कुछ खोजना, शायद आपके सभी जीवन की तारीख, एक बहुत ही भावुक झटका हो सकता है आपके पास उस अस्वीकार के कारण थे आप अपने आप को स्वीकार करते हैं कि आप समलैंगिक हैं या जो शारीरिक रूप से विकलांग और मानसिक स्थिति है आप नहीं कहते हैं कि तुम थे, या अपने साथी से अपमानित करते थे एक लंबे समय के लिए, आप फिर से इनकार के लिए कारणों का सामना करना पड़ेगा। शायद अतीत थे और इनकार कारणों के लिए एक रास्ता लोग हैं, जो अस्वीकार्य सच थे साथ साथ पाने के लिए किया गया था। कभी-कभी आपको सच्चाई का आंतरिक आतंक का सामना करना पड़ता है। यह बहुत नुकसान कर सकता है और यह कुचल कर सकता है और मैं इनकार के साथ तोड़ सकता हूं। कोई आपको कह कर संबंधित मुद्दों के साथ अनुभव से सलाह की तलाश कर रहे हैं समलैंगिक मांग संबंधित संगठनों है कि, विकलांग और दुरुपयोग से संबंधित संगठनों और संबंधित समूहों के साथ। साथियों के समूह, विशेष रूप से उपयोगी होते हैं जो दूसरों अपनी स्थिति का सामना करना पड़ा है एक परामर्शदाता, जो अपनी स्थिति को नहीं समझ सकता करने के लिए अपनी भावनाओं को समझाने की कोशिश कर रहा से अधिक प्रभावी हो सकता है पूरा।
    • यदि आप अल्कोहल या नशीली दवाओं के दुरुपयोग को अस्वीकार करते हैं, तो मदद लें! अधिकांश लोग जो अपने व्यसनों को दूर करते हैं, वे सफलतापूर्वक दूसरों के समूह के भीतर करते हैं जिन्होंने अपने व्यसनों को दूर किया है। फिर, दोस्तों के समूह आपके विचार से अधिक उपयोगी हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com