ekterya.com

परिवार के शर्म के तीन मुख्य नियमों को कैसे तोड़ सकता है

यदि आप अपने आप को दुर्व्यवहार का इलाज करना चाहते हैं तो आपको अपने परिवार के बेकार नियमों से छुटकारा पाना होगा। शर्मनाक व्यवहार के पैटर्न जो परिवार के शर्म के नियमों के रूप में जाने जाते हैं, जो आपको स्वाभाविक रूप से बर्ताव करने से और एक स्वस्थ और खुशहाल इंसान होने में सक्षम होने से रोकते हैं। हम आपको नियमों को तोड़ने और बेहतर महसूस करना शुरू करेंगे।

चरणों

पारिवारिक शर्मिंदगी चरण 1 के शीर्ष 3 नियमों को तोड़ने वाली छवि
1
पूर्णतावाद के बारे में भूल जाओ आपको सही बच्चा होना था। ताकि आप अपनी सीमा तक पहुँच या अपनी माँ आपको सभी विषयों ताकि आप आप एक डॉक्टर बन गया में सबसे अधिक ग्रेड obtuvieras करने के लिए दबाव दम घुट आप की कोशिश की है या नहीं अपने पिता आप पर दबाव डाला। आपके लिए गलती करने का अवसर नहीं था तथ्य यह है कि आपने अवास्तविक उम्मीदों को रखा है आपके आत्म मूल्य की भावना को नुकसान पहुंचा दिया है और आप योग्यता की कमी की भावना दे दी है। इस नियम को तोड़ने में मजेदार होगा। आपको केवल एक गलती है और इसके आधार पर सीखना है। अपने बाल को अपनी जगह पर पूरी तरह से रखकर ब्रश न करें। समय-समय पर असंगत रहें आदर्श रूप में, आपको किसी चीज में गलती करनी चाहिए जो किसी को भी खतरे में नहीं डालती। कुछ अंक पर अंक न डालें और टीज़ लिखना खत्म न करें। दुनिया खत्म नहीं होगी क्योंकि आप अपने बाल नीचे करते हैं - आप इसके बारे में बेहतर महसूस करेंगे
  • कोप विद ए बायोपॉलर चाइल्ड चरण 1 नामक छवि
    2



    नियम तोड़ें जो कहता है कि आप भावनाओं को नहीं कर सकते यह संभव है कि आपके परिवार ने आपको सिखाया है कि केवल कुछ भावनाएं अच्छी हैं उदाहरण के लिए, उन्होंने आपको बताया कि आप उदास या परेशान महसूस करने के लिए ठीक नहीं थे, कि लड़कों को रोना ना और लड़कियां हमेशा मुस्कुराएं। यदि आप एक खुश और स्वस्थ जीवन जीने जा रहे हैं तो आपको अपनी सारी भावनाओं का अनुभव करना होगा। इस नियम को तोड़ने का तरीका अपने आप को दर्द और दुःख महसूस करने की अनुमति देकर है। मुस्कुराहट के साथ अपने दर्द को कवर न करें रो, चिल्लाओ और अपने दर्द को व्यक्त करें इस तरह से आप ठीक करना सीखेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, जब स्कूल से घर से बीमारी के कारण रहने का पता लगाएं चरण 3
    3

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    दोष भूल जाओ आपके परिवार में, क्या आपने कभी महसूस किया कि आप अंडरहेल्स पर चल रहे थे? कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितनी अच्छी तरह से कोशिश की थी, हमेशा ऐसा कुछ था जो आपकी गलती थी। क्या यह सच था कि आपके पिताजी ने परिवार छोड़ दिया था या आपकी माँ के पास रहने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं था, तो हमेशा ऐसा कुछ था जो आपकी गलती थी। क्या आप अन्य लोगों को दोषी मानते हैं या खुद को दोष देते हैं? क्या आप अभी भी अपने परिवार को दोष दे रहे हैं? यदि हां, तो यह आपके लिए दोषी समय को छोड़ने का एक अच्छा समय है। उन चीजों के लिए खुद को दोष देने से रोकें जिन पर आप नियंत्रण नहीं कर सके। उन चीज़ों के लिए लोगों को दोष देने से रोकें जिन पर वे नियंत्रण नहीं कर सके। अपने दिमाग में "पर्याप्त" चिल्लाओ, यदि आपको लगता है कि आप अपने लिए कुछ कष्टदायी हैं, जो आपने किया है। यह आपके विचारों के प्रवाह को बाधित करने का एक अच्छा तरीका है आपके द्वारा किए गए अच्छे या सकारात्मक हालात पर ध्यान केंद्रित करें जो किसी स्थिति से आ सकते हैं।
  • छवि उत्तेजित बच्चों का शीर्षक` width=

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    4
    अपने सुधार लाने के लिए स्वयं को प्रतिबद्ध करें इसे प्राप्त करने और चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्वयं को प्रतिबद्ध करें। आपका लक्ष्य खुशी प्राप्त करना है, और परिवार के शर्म के नियमों को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है आपको खुशी होगी कि आपने यह किया था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com