ekterya.com

किसी प्रियजन की सराहना करने के लिए

कभी-कभी जो लोग आपके लिए ज़्यादा ज़रूरी होते हैं वे हैं जिन्हें आप सबसे ज्यादा उपेक्षा करते हैं। आप के आसपास के लोगों की भावनाओं और आकांक्षाओं को भूलना आसान है क्योंकि आप प्रतिदिन उनके आसपास घूमते हैं और कभी-कभी यह मानते हैं कि वे हमेशा आपके लिए होंगे। इस तथ्य की सराहना करें कि वे आपके जीवन में हैं, यह हमेशा ऐसा कुछ है जिसके लिए इसे रोकना और समय निकालकर अपने रिश्तों की ताकत को प्रतिबिंबित और फिर से जीवंत करना है।

चरणों

अनुस्मारक एक प्रेमिका एक कदम 1 शीर्षक छवि
1
अपने आप से एक महत्वपूर्ण प्रश्न पूछें: "आज मैं इस व्यक्ति के बारे में क्या जान गया?" यदि आपके लिए यह जवाब देना मुश्किल है, तो यह दो कदम आगे बढ़ने का समय है।
  • Video: जब दशरथ जी ने जनक जी से कहा मैं बहु नहीं बेटी ले जा रहा हूँ

    अनुस्मारक एक प्रेमिका एक कदम 2 शीर्षक छवि
    2
    प्रश्न पूछें आत्मसंतुष्टता का शिकार करना आसान है। याद रखें कि यह व्यक्ति उतना जटिल है जितना आप हैं। अपने प्रियजन के बारे में कुछ और जानिए आपको 5, 10, 15 या 30 साल के लिए इस व्यक्ति से मिले होने के बाद अब भी सीखना होगा।
  • Video: हार्दिक पांड्या ने वो कर दिखाया जो विराट और धोनी ने भी नही सोचा होगा..




    अनुस्मारक एक प्रेमिका एक कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    सुनो। सुनना वास्तव में। फिर अधिक प्रश्न पूछें। उस व्यक्ति को क्या कहना है में रुचि रखें अपने आप को अपनी बातों को सुनने के लिए सीमित मत करें और फिर अपने बारे में बात करने के लिए विषय को बदल दें।
  • अनुस्मारक एक प्रेमिका एक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ अलग करो वे कहते हैं परिचित नस्लों अवमानना थोड़ी देर में अपने घर से निकल जाओ। कहीं जाना, ऐसा कुछ करें जिसे आपने उस व्यक्ति के साथ कभी नहीं किया है
  • अनुस्मारक एक प्रेमिका एक चरण 5 शीर्षक छवि
    5

    Video: This video is blocked in your country.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com