ekterya.com

आपकी पत्नी को फिर से आपको प्यार कैसे करना है?

रोज़मर्रा की जिंदगी की हलचल और हलचल में पकड़े जाने के लिए बहुत आसान है और हम अक्सर अपनी शादी को बनाए रखने और अपनी शादी को यथासंभव बनाए रखने के लिए समय देना भूल जाते हैं। यदि आप अपनी पत्नी के साथ बुरे मूड में हैं, तो समझें कि यह सामान्य है, खासकर यदि उनकी शादी कई वर्षों से हुई है। लेकिन कई चीजें हैं जो आप अपनी शादी को शुरुआत के रूप में परिपूर्ण बनाने के लिए कर सकते हैं इन सुझावों में से कुछ का पालन करने के लिए अपनी पत्नी को पता है कि आप अभी भी देखभाल।

चरणों

भाग 1

अपनी शादी में समस्याओं की पहचान करें
छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करने के लिए चरण 1
1
आपके रिश्ते के बारे में स्पष्ट रूप से सोचें शुरुआत के बारे में आपको उसके बारे में जो चीजें पसंद हैं, उसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय लें और आप उसके बारे में सबसे ज्यादा किससे प्यार करते हैं उन चीजों के बारे में सोचो जिनसे आपने उसे आकर्षित किया और आप वर्षों में कैसे बदल सकते थे। शादी के कई सालों के बाद आकर्षण को खोना आसान हो सकता है, लेकिन आपको यह सोचने की जरूरत है कि क्या आप वाकई शादी में खुश हैं या नहीं। शायद वह कुछ चीजें करती हैं जो आप अब और नहीं खड़े रह सकते हैं, लेकिन सोचने की कोशिश करें कि आप उसके लिए सब कुछ बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • छवि के शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करें चरण 2
    2
    अपनी पत्नी से बात करें कि आप उसे खुश कैसे कर सकते हैं अपनी पत्नी को बताएं कि आपने ध्यान दिया है कि वे दिनचर्या में फंस गए हैं और चीजों को बेहतर तरीके से बदलना चाहते हैं। उनसे पूछो कि वे इस विवादास्पद स्थिति को बदलने के लिए आप क्या कर सकते हैं, जो वे जीते हैं। उसे पता चलिए कि आप अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए जितना भी कर सकते हैं, उतना ही करना चाहते हैं और यदि आप आवश्यक हो तो बदलने के लिए तैयार हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपकी वाइफ टू लव टू लव टू स्टेप 3
    3
    एक युगल चिकित्सा पर जाएं अगर आपने देखा है कि आप दोनों ने हमेशा से लड़ने को रोक दिया है, तो यह एक अच्छा विचार होगा कि एक युगल चिकित्सा के साथ मिलकर चलें। एक चिकित्सक को ढूंढें जिसके साथ दोनों आरामदायक महसूस करते हैं और सत्रों में भाग लेने लगते हैं। यह एक सौभाग्यधारी की मदद से अपनी समस्याओं के बारे में बात करने का एक शानदार तरीका हो सकता है जो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त सुरक्षित महसूस करता है। चिकित्सक घर पर प्रदर्शन करने के लिए तरीकों और गतिविधियों की सिफारिश कर सकता है जो उनके रिश्ते को सुधारने और अंतरंगता के स्तर को बहाल करने में मदद कर सकता है।
  • छवि को शीर्षक दीजिए आपका वाइफ टू लव टू लव एंड चरण 4
    4
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप प्रत्येक दिन अलग तरीके से कर सकते हैं। आपकी पत्नी ने उन सभी चीजों के बारे में सोचो और उन्हें नीचे लिखें। आपको ये सब देखकर आश्चर्य हो सकता है कि ये सभी एक साथ लिखे गए हैं। इसमें घर का काम, कामों को काम करना, परिवार को पैसा देने के लिए काम करना आदि शामिल हैं। लेकिन उन छोटी छोटी चीजें भी शामिल करना याद रखें जो हर महीने केबल टीवी बिल का भुगतान करने में हमेशा आसान होते हैं ताकि आपको यह याद रखना जरूरी न हो या अलार्म घड़ी की बैटरी बदलने जैसी चीजें हो, ताकि आप रात में देर न आ सकें। काम करते हैं।
  • फिर अपनी पत्नी के लिए जो कुछ भी करते हो, उसके बारे में सोचें और आप उस सूची को कैसे बढ़ा सकते हैं। इसे लिखो और हर दिन उन चीजों को याद रखना याद रखें। इसमें कपड़ों को धोने या आप को चुनने की बातें शामिल हैं जिन्हें आप टेलीविजन पर एक साथ देखेंगे।
  • भाग 2

    अपनी पत्नी को मूल्यवान महसूस करें
    इमेज शीर्षक से आपकी वाइफ टू लव टू लव एंड 5 चरण
    1
    जब वह आपके साथ बोलती है तो उसकी बात सुनो संचार एक अच्छी शादी की कुंजी है आम तौर पर हम नहीं जानते कि हमारे भागीदारों की कैसे कीमतें हैं और हम खुद को दैनिक जीवन की एकरसता में खो देते हैं। अपनी पत्नी से पूछें कि उसका दिन कैसा था और वास्तव में इसे सुनो आंखों में उसे देखो जब मैं आप से बात करता हूं तो वह जानती है कि आप उसे अपना पूरा ध्यान दें। बात करते समय रुकावट न करें और आपकी बारी का जवाब देने तक प्रतीक्षा करें। उसे अपने सभी हताशाओं का जिक्र करते हुए उन सभी चीजों के बारे में प्रतिक्रिया दें, जो हमेशा उसकी समस्याओं को हल करने की बजाय उसे परेशान करते हैं।
  • Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity

    छवि के शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना चरण 6
    2
    आभारी रहें यह संभव है कि आपकी पत्नी आपके लिए एहसास करती है जितना आप महसूस करते हैं। दैनिक जीवन की दिनचर्या में पकड़े जाने के लिए बहुत आसान है और बस यह मान लें कि आपकी पत्नी रात का खाना बनाती है, घर को साफ कर देती है या बच्चों को सोने के लिए तैयार करती है, क्योंकि यह हमेशा करता है कभी कभी एक सरल धन्यवाद एक औरत के लिए सभी अंतर कर सकते हैं उसके लिए यह मूल्यवान महसूस करना महत्वपूर्ण है और यह जानना ज़रूरी है कि आप उन्हें और परिवार के लिए जो कुछ भी करते हैं उसे पहचानते हैं
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 7
    3
    घर के कामकाज में उसे और अधिक मदद करें डिनर तैयार करके या उसके लिए कमरे को रिक्त करने के लिए अपनी पत्नी को आश्चर्यचकित करें एक सप्ताह के लिए सभी किराने की खरीदारी करने की पेशकश करें उसे बताओ कि आप बच्चों को सो जाने के लिए तैयार होने में शामिल होना चाहते हैं, क्योंकि वह हमेशा सुबह स्कूल ले जाती है। अपनी पत्नी को दिखाएं कि आप उसे अपने आप पर सब कुछ करने की उम्मीद नहीं करते हैं और आप उसकी सहायता करने के इच्छुक हैं। सभी घर के काम करने से आप मूल्यवान हो सकते हैं और आपके लिए जो भी काम करता है उसके लिए आपको और अधिक धन्यवाद।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना, चरण 8
    4



    उसे एक दिन दे दो एक दिन के लिए बच्चों की देखभाल करने की पेशकश करते समय वह खरीदारी करती है या उसे अपने दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए प्रोत्साहित करें आप भी बर्तन धो सकते हैं ताकि वह तैरने के लिए जा सकें अपनी पत्नी को पता है कि आपको लगता है कि वह एक महान काम करती है और वह अपने रोजमर्रा की जिंदगी के सभी हलचल और हलचल के लिए एक ब्रेक के हकदार हैं। हम सभी को आराम करने के लिए कुछ समय चाहिए और अपनी पत्नी को उसे पता करने के लिए कुछ समय दें कि उसे आप कितना प्यार करते हैं।
  • भाग 3

    रिश्ते में विशिष्ट समस्याओं का पता लगाएं

    Video: पत्नी को अपने पति से कोनसी 10 उम्मीदे होती है

    छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 9
    1
    रिश्ते की विशिष्ट समस्याओं की पहचान करें सभी विवाह अलग-अलग हैं आपको अपनी शादी के बारे में सोचने और यह निर्धारित करने की ज़रूरत है कि यदि आप कुछ खास समस्याएं हल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें ऐसी समस्याएं होनी चाहिए जैसे कि आपकी पत्नी को अधिक मूल्यवान और प्यार करना पसंद हो।
  • छवि शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करें 10
    2
    अपने आत्मविश्वास हासिल करने के लिए अपने सभी प्रयास करें अगर आपने अपनी पत्नी को अतीत में अपने व्यवहार पर संदेह करने के कारण दिए हैं, तो अब अपने व्यवहार में संशोधन करना शुरू कर दें। ट्रस्ट स्थायी शादी के लिए एक आवश्यक घटक है, इसलिए आपको उसे महसूस करने की आवश्यकता है कि वह आपको फिर से भरोसा कर सकता है। उसे हमेशा बताएं कि आप कहां हैं, उसे अपने फोन और ईमेल पर मुफ्त पहुंच दें, उसे आप और आपके दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें। असल में, उसे फिर से भरोसा करने के लिए जो कुछ भी लेता है उसे करो। फिर उस से थोड़ा अधिक करें
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 11
    3
    अस्थायी जुदाई से बचें अलगाव केवल तलाक से एक कदम दूर है। अलग-अलग जगहों की बजाय, विवाह के साथ समस्याओं का सामना करना बेहतर होगा। यदि आप कहीं और रहना शुरू करते हैं, तो शायद आप प्रत्येक दिन अब और नहीं देख सकते और आपके बीच की दूरी बढ़ जाएगी। इसके अलावा, जब आप अपनी शादी की समस्याओं से दूर हो जाते हैं, तो उस व्यक्ति के बिना आपकी ज़िंदगी की कल्पना करना आसान होगा, समस्या को सुलझाने में आपकी पूरी कोशिश करने के लिए बाध्य होने की बजाय।
  • जो भी आप करते हैं, अगर वह जाने का फैसला करता है तो उसे अपनी चीजों को पैक करने में मदद नहीं कर सकता शायद आपको लगता है कि आप उसकी पैक की मदद करने के लिए अच्छा कर रहे हैं, लेकिन वह आपको घर छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए इसका व्याख्या कर सकता है।
  • भाग 4

    अंतरंगता स्तर बढ़ाएं

    Video: पत्नी नहीं लगती सुंदर तो तुरंत करे यह उपाय !

    छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना, चरण 12
    1
    कुछ नया करें। अनुभव साझा करना लोगों के बीच अधिक अंतरंगता बनाने का एक शानदार तरीका है। इसलिए, अगर आपको लगता है कि आप और आपकी पत्नी दूरी कर रहे हैं, तो कुछ मजा करने की योजना बनाएं, जो आपने पहले नहीं किया है टेनिस सबक को एक साथ ले जाओ या एक नई जगह की यात्रा पर जाएं। एक नए और रहस्यमय सुशी रेस्तरां में जाओ या एक टैटू मिलता है। एक साथ नया और रोमांचक कुछ करने से आप दोनों को एक ऐसा कनेक्शन महसूस करने में मदद मिलेगी जो रिश्ते की आग को फिर से जलाने की कोशिश करेगी।
  • छवि के शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करें चरण 13
    2
    एक साथ गुणवत्ता का समय बिताने की कोशिश करें एक शादी के लिए गुणवत्ता का समय एक साथ बहुत महत्वपूर्ण है। एक सप्ताह या महीने में एक बार रात में एक नियुक्ति की कोशिश करें एक दाई किराए पर लें और घर पर बच्चों को छोड़ दें। फिल्मों पर जाएं या एक होटल में रात बिताएं एक सप्ताह के अंतराल के लिए समुद्र तट की यात्रा करें या इसे उठाएं ताकि वे दोपहर के भोजन के घंटे में एक साथ दोपहर का भोजन कर सकें। समय-समय पर, उसे दिखाएं कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उससे अधिक समय बिताना चाहते हैं, न केवल इसलिए कि वह आपकी पत्नी है और वे एक साथ रहते हैं, लेकिन क्योंकि आप वास्तव में उसकी कंपनी का आनंद उठाते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करो 14
    3
    प्रश्न पूछें और एक-दूसरे को फिर से जानें। शादी के इतने सालों के बाद, आपको लगता है कि आप अपनी पत्नी के बारे में सबकुछ जानते हैं, लेकिन आप गलत हो सकते हैं। अपने आप से सवाल पूछने की कोशिश करें एक दूसरे को जानो, जैसे वे अपनी पहली तारीख को करते थे। आप उत्तर के साथ बहुत आश्चर्यचकित हो सकते हैं उससे पूछो कि वह किस कपड़े को सर्वश्रेष्ठ पसंद करती है और दिन का उसका पसंदीदा समय क्या है उनसे पूछो कि क्या चीजें उनके "मरने से पहले करने की चीजों की सूची" पर अभी भी हैं या फिर वह जो उस भयावहता के कारण पहले कभी नहीं चखने वाला भोजन है जो वह उत्तेजित करता है लोगों को समय बीतने के साथ बदलते हैं और कभी-कभी हम यह महसूस नहीं करते हैं कि अपनी पत्नी और उस तरह के व्यक्ति से मिलने के लिए थोड़ी देर लीजिए जो वह है अब।
  • छवि शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना चरण 15
    4
    अधिक गैर यौन संपर्क स्थापित करें यद्यपि सेक्स हर शादी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, फिर भी अपने साथी के साथ गैर-यौन संपर्क स्थापित करना महत्वपूर्ण है। इससे आप पूरे दिन में जुड़े और प्यार महसूस कर सकते हैं। उसे हाथ से पकड़ो, भले ही एक पल के लिए ही। उसे टीवी पर देखकर सोफे पर पकड़ो। जब आप गाड़ी चला रहे हों तो अपना हाथ अपने पैर पर रखें कोई भी शारीरिक संपर्क, चाहे कितना छोटा हो, आपकी पत्नी को पता चलेगा कि आप हमेशा उसे सोचते हैं और वह वह व्यक्ति है जो आपको खुश करता है
  • युक्तियाँ

    • घर के काम के साथ दैनिक उसे मदद करें
    • बस इसे सुनें शायद यही वह चीज़ है जो वह चाहता है
    • उसे खुद के लिए उतना ही समय दें जितना कि आप खुद को देते हैं। यदि आप 6 घंटे के लिए सप्ताह में एक बार गोल्फ खेलने के लिए जाते हैं, तो आपकी पत्नी को भी खुद के लिए 6 घंटे हफ्ते का हकदार होना चाहिए। यदि आपके पास एक शौक है जो आपको प्रत्येक रात में दो घंटे व्यस्त रखता है, तो उसे भी हर रात दो नि: शुल्क घंटे बिताने का हकदार है
    • उसे वह हर चीज के बारे में बात करने दो। विवाह एक गठबंधन है और जब आपको उसकी जरूरत है तो आप हमेशा उसके लिए वहां रहना चाहिए। टीवी बंद करें, सब कुछ एक तरफ रख दो और बस इसे देखें और इसे बात करें। यहां तक ​​कि एक दिन में भी 15 मिनट की बड़ी मदद होगी, क्योंकि अक्सर आप किसी से भी उस तरह का विशेष ध्यान नहीं देते हैं, यहां तक ​​कि आप से भी नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com