ekterya.com

कैसे शाकाहारी buttercream frosting बनाने के लिए

कभी-कभी, एक अति उत्तम तितली frosting के लिए स्वीकार्य शाकाहारी प्रतिस्थापन प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। आखिरकार, "मक्खन क्रीम" शब्दों में दो तत्व होते हैं जो शाकाहारी भोजन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं। सौभाग्य से, एक शाकाहारी आहार लेने का मतलब यह नहीं है कि आप अपने आप को एक मधुर कुंडली का आनंद लेने के विचार से इस्तीफा दें। यदि आप एक शाकाहारी पेस्ट्री उत्पाद को अंतिम स्पर्श देना चाहते हैं, तो आगे नहीं देखें। यहाँ आपको चार अवयवों का एक साधारण नुस्खा मिलेगा जो कि एक शाकाहारी बुनेरकेम फ्रॉस्टिंग तैयार करेंगे।

सामग्री

  • 1 कप (लगभग 220 ग्राम) शाकाहारी मार्जरीन
  • वेनिला के 3 चम्मच (15 मिलीलीटर)
  • 4 कप (500 ग्राम) टुकड़े करना चीनी
  • 1 से 3 चम्मच (5 से 15 मिलीलीटर) वनस्पति दूध का
  • 1 कप कड़वा कोको (वैकल्पिक)

चरणों

भाग 1
सामग्री मिक्स करें

बनाओ व्यंजन बटररैम फ्रॉस्टिंग चरण 1 नामक छवि
1

Video: केक सजाने के लिए हर रंग के व्हिपड क्रीम कैसे बनाएं ।How to make Colourful whipped cream recipe|Cake

मार्टरिन मारो एक मिश्रण कटोरे में शाकाहारी मार्जरीन रखें। आप इसे पेडेस्टल या हाथ मिक्सर के साथ ब्लेंडर के साथ मिश्रण कर सकते हैं, अपनी रसोई में आपके पास का उपयोग करें। मार्जरीन को मिलाइये जब तक इसकी एक अच्छी और चिकनी स्थिरता न हो, इसके लिए आपको अपना समय लेना होगा। इस तरह, आप शीशे का आवरण के लिए सबसे अच्छा बनावट हासिल करेंगे।
  • बनाओ व्यंजन बटरक्रैम फ्रॉस्टिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    हिमिंग चीनी डालो जब नकली मक्खन एक सुखद और चिकनी बनावट है, यह समय है कि चीनी के टुकड़े को जोड़ने के लिए वैसे भी, यह सब एक साथ डालना न करें। धीरे-धीरे थोड़ा सा चीनी जोड़ें और जब तक इसे मार्जरीन में शामिल नहीं किया जाता। फिर, थोड़ा और अधिक जोड़ें जब तक सभी मार्जरीन और चीनी पूरी तरह से मिश्रित नहीं हो जाते, तब तक थोड़ी मात्रा में जोड़ते रहें।
  • Video: केक आईसिंग बनाने की विधि जानें

    इत्र शीर्षक वाला व्यंजन बटररैम फ्रॉस्टिंग चरण 3
    3
    वेनिला और वनस्पति दूध जोड़ें एक बार चटाई चीनी और मार्जरीन मिश्रित कर रहे हैं, वेनिला और मिश्रण जोड़ें। उसके बाद, मक्खन क्रीम के रेशम की सुवाहकता का पालन करें। आपको वनस्पति दूध के कुछ बड़े चम्मच जोड़ना पड़ सकता है या आपको कुछ भी जोड़ना नहीं पड़ता है। बटरक्रैम फ्रॉस्टिंग बहुत मोटी या बहुत तरल नहीं होना चाहिए!
  • यदि आप एक चॉकलेट बटरक्रैम शीशा लगाना तैयार करना चाहते हैं, तो कोको जोड़ें जो राशि आप जोड़ते हैं वह यह निर्भर करती है कि आप कितना चॉकलेट चाहते हैं स्वाद का स्वाद लेने के लिए एक समय में थोड़ा कोको जोड़ें।
  • बनाओ Vegan Buttercream Frosting चरण 4 नामक छवि

    Video: Buttercream टुकड़े पकाने की विधि / कैसे परफेक्ट Buttercream दूध बनाने के लिए




    4
    शीशे का आवरण रेफ्रिजरेट करें आप तुरंत शीशा लगाना का उपयोग कर सकते हैं यदि आपके पास अतिरिक्त है या यदि आप अभी भी इसका उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो इसे रेफ्रिजरेटर में रखें एक बार जब आप बेकरी को सजाने के लिए, फ्रिज में रख दें ताकि शीशे का आवरण स्थिर रहे। आप फ्रॉस्टिंग में तीन से पांच दिनों तक फ्रॉस्टिंग को स्टोर कर सकते हैं।
  • भाग 2
    सामग्री को समायोजित करें

    Video: Eggless Sponge Cake Recipe - ‎Basic Sponge Cake Recipe

    बनाओ Vegan Buttercream Frosting चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी पसंद के एक मार्जरीन खरीदें कभी-कभी, शाकाहारी विकल्पों को प्राप्त करना मुश्किल होता है जो कि गैर-शाकाहारी संस्करण के समान एक स्वाद होता है यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप एक मार्जरीन खरीदते हैं जो आप पसंद करते हैं, तो आप शीशे का आवरण बनाने से पहले कुछ कोशिश कर सकते हैं। यदि आपको मार्जरीन का स्वाद पसंद नहीं है, तो आपको ग्लेज़ के अंतिम स्वाद को पसंद नहीं होगा!
  • बनाओ Vegan Buttercream Frosting चरण 6 नामक छवि
    2
    एक सब्जी दूध चुनें Vegans पता है कि बाजार में सब्जी milks के कई विकल्प हैं। आप जिस प्रकार का दूध चुनते हैं, वह निश्चित रूप से मधुर कट्रीम फ्रोस्टिंग के अंतिम स्वाद को प्रभावित करेगा। आप सोया दूध, चावल के दूध, बादाम का दूध, काजू दूध आदि का उपयोग कर सकते हैं। बस आपको शीशे का आवरण संस्करण में स्वाद की कल्पना करने का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, सोया दूध का अंतिम स्वाद वैनिला काजू दूध के समान नहीं हो सकता है। दूध का विकल्प निजी प्राथमिकता का मामला है।
  • बनाओ Vegan Buttercream Frosting चरण 7 नामक छवि
    3
    अन्य सामग्री का प्रयोग करके देखें इस मक्खन के लिए सबसे अच्छी चीज फ्रॉस्टिंग नुस्खा है कि इसे विभिन्न प्रकार के विभिन्न प्रकारों के आधार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप स्वाद और रंग बदलने के लिए थोड़ा नीबू का रस जोड़ सकते हैं। यदि आप सजावट के रूप में शीशे का आवरण का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप को पसंद करते हुए रंग देने के लिए भोजन रंग भरने की कुछ बूंदों को जोड़ने का प्रयास करें।
  • जायके के साथ रचनात्मकता का उपयोग करने से डरो मत। एक पुदीना शीशा लगाना या स्ट्रॉबेरी जिलेटिन बनाने के लिए एक फल और गुलाबी शीशे का आवरण बनाने के लिए पेपरमिंट ऑयल के कुछ बूंदों को जोड़ें। यदि आप चाहें, तो आप शाकाहारी कैंडी के टुकड़ों में कटौती कर सकते हैं और इसे कुरकुरा बनाने के लिए उन्हें ठंढा में डाल सकते हैं। प्रयोग!
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लेंडर (पेडेस्टल या मैनुअल के साथ)
    • मिश्रण कंटेनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com