ekterya.com

अपने मैक्सिकन भोजन पेंट्री कैसे भरें

आज की दुनिया में, मैक्सिकन भोजन का दुनिया भर में पसंदीदा पसंदीदा सूची पर अपनी अनूठी जगह है। दुनिया भर के लोग प्रामाणिक मैक्सिकन व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। कई शेफ मूल मैक्सिकन व्यंजनों की नकल करने का भी प्रयास करते हैं। यदि आप मैक्सिकन भोजन के साथ अपने अनुदान को भरना चाहते हैं, तो यह बुनियादी चरणों की सूची है।

चरणों

मैक्सिकन पाक कला चरण 1 के लिए अपना पैंट्री शेयर करें
1
टैटिलास खरीदें वे आटा या मकई डिस्क के रूप में बने होते हैं और मैक्सिकन मेनू व्यंजनों में से अधिकांश के लिए कंटेनर हैं। कई रसोइये एक सच्चे मैक्सिकन स्वाद के लिए मकई ट्राटिला को पसंद करते हैं।
  • मैक्सिकन पाक कला चरण 2 के लिए अपना पैंट्री शेयर करें
    2
    अनाज पर शेयर करें वे कई पिंटो बीन्स, साथ ही साथ काले सेम और अन्य प्रकार के फलियां खाते हैं।
  • मैक्सिकन पाक कला चरण 3 के लिए अपना पैंट्री शेयर करें
    3
    मांस खरीदें मैक्सिकन भोजन आम प्रकार के मांस का उपयोग करता है जो कि मकड़ी, बीफ और पोर्क जैसे महाद्वीप के उत्तरी भाग में आनंदित होते हैं कुछ अच्छे परिवर्धन सॉसेज और अन्य सॉस हैं सूखे मांस का उपयोग तब भी किया जाता है जब वे लंबे समय तक चले गए।
  • मैक्सिकन पाक कला चरण 4 के लिए शेयर अपने पैंट्री शीर्षक छवि
    4



    Avocados खरीदें कई लोगों के लिए, बिना मैक्सिकन भोजन पूरा नहीं होता है guacamole. Guacamole कटा हुआ avocado, नींबू और अन्य अवयवों से बने एक डिश है।
  • Video: सभी कारें कॉलिंग: लापता मैसेंजर / शरीर, शरीर, कौन शारीरिक / हर चमकने वाली चीज़ मिल गया है

    मैक्सिकन पाक कला चरण 5 के लिए शेयर अपने पैंट्री शीर्षक छवि
    5
    आलू जैसे रूट सब्जियां खरीदें
  • मैक्सिकन पाक कला चरण 6 के लिए शेयर अपने पेंट्री शीर्षक छवि
    6
    मिर्च मिर्च और गरम मिर्च खरीदें मैक्सिकन मेनू की मुख्य विशेषताओं में से एक मिर्च की विविधता है। यह रसोई का एक तत्व है जो विश्व के अन्य क्षेत्रों के निवासियों का उपयोग नहीं कर सकता है, हालांकि इनमें से कुछ तत्व मैक्सिकन व्यंजनों के लिए मौलिक हैं
  • हबनेरो चिले, व्यापक चिली, चिप्पोटल मिर्च, पोबलनोस या अन्य चिली खरीदें। हाबनेरो सुपर मसालेदार हैं लेकिन वे स्वादिष्ट हैं और मैक्सिकन व्यंजनों का मूल तत्व हैं। पोबलामोस मिर्च के प्रकार हैं जो कि भरने और हल्के स्वाद के लिए उपयोग किए जाते हैं। हरी मिर्च को अक्सर पकाया जाता है, कच्चा या थोड़ा कुरकुरे होता है।
  • मैक्सिकन पाक कला चरण 7 के लिए अपना पैंट्री शेयर करें
    7
    ताजा पनीर या अन्य चीज खरीदें मैक्सिकन व्यंजनों में शीतल चीज़ एक महत्वपूर्ण तत्व है। कुछ अन्य चीज भी इस्तेमाल किया जा सकता है मैक्सिकन प्रमाणिकता क्या है इसके बारे में सोचें
  • Video: युद्ध में शब्द: असाइनमेंट अमरीका / युद्ध में वीपिंग लकड़ी / विज्ञान

    मैक्सिकन पाक कला चरण 8 के लिए अपना पैंट्री शेयर करें
    8
    ताजा होने वाले अन्य आवश्यक उत्पादों को देखें मैक्सिकन भोजन के कुछ अन्य तत्व सलाद और ताजा टमाटर हैं ताजा उत्पादों नियमित रसोई से अलग उच्च श्रेणी के रसोई हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com