ekterya.com

विमान या कार द्वारा लंबी यात्रा के दौरान या बाद में ताजा महसूस करने के लिए

क्या आपको कभी हवाई जहाज या कार की लंबी यात्रा के बाद गंदे या थके हुए महसूस हुए हैं? यह गाइड आपको शांत रहने और अपने यात्रा के दौरान जल्दी और उचित रूप से साफ महसूस करने के लिए कई सुझाव देगा।

चरणों

लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण 1 के बाद या इसके दौरान महसूस करें
1
अपने बालों को हमेशा ऊपर रखें, एक लीग बेहतर काम करती है यह समुद्री मील और तेल बालों की भावना को कम करता है इसके अलावा, बहुत से लोग आश्चर्यजनक रूप से अपने बालों को वापस खींचते हुए अच्छे दिखते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत लंबे बाल हैं तो आप एक पट्टा या ब्रेड का उपयोग कर सकते हैं।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण 2 के बाद या इसके दौरान महसूस करें
    2
    हाथ में दुर्गन्ध दूर हो जाओ सार के साथ एक बेहतर है हर तीन या छह घंटे में कुछ दुर्गन्ध दूर रखें (यह आपको कितना चाहिए इसकी पर निर्भर करता है)। गंध आपको भी नहाएगा।
  • एक लंबा विमान या रोड ट्रिप चरण 3 के बाद या इसके दौरान महसूस करें

    Video: Senators, Governors, Businessmen, Socialist Philosopher (1950s Interviews)

    3
    अपना चेहरा धो लें आपको साबुन का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है यद्यपि स्नान करने से संभव नहीं हो सकता है, अपना चेहरा धोना हमेशा एक सरल विकल्प है। चाहे आप इसे सार्वजनिक स्नान या बोतलबंद पानी और रूमाल के साथ करते हैं, अपना चेहरा धोना साफ महसूस करने के लिए सबसे बुनियादी तरीकों में से एक है।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण 4 के बाद या बाद के दौरान महसूस करें
    4
    बहुत भारी श्रृंगार का उपयोग करने से बचें Eyeliners, मस्करा, बहुत मजबूत लिपस्टिक और आँख छाया से बचें ये आमतौर पर लंबे समय तक चलते हैं और आपके चेहरे को भारी लगता है। एक लोशन से छड़ी करने की कोशिश करें जो रंग के साथ समृद्ध या होंठ बाम को बदबू आ रही है आप प्रकाश आधार का भी उपयोग कर सकते हैं हालांकि, यदि आप बहुत मेकअप का उपयोग करते हैं तो यह चल जाएगा।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण या बाद के दौरान फेल फेशियल शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Crash the Coast (Full Movie)

    अपने साथ कुछ क्रीम ले लो इसी तरह, सार के साथ क्रीम अच्छे हैं आपके चेहरे पर कोई क्रीम (कोई श्रृंगार) या अपने हाथों और पैरों पर रखें। यह आपको आराम देगा और यह साबुन की तरह काम करेगा।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण 6 के बाद या उसके दौरान महसूस करें
    6
    आपके पास एक नेल फाइल है। लंबी यात्राएं पर कई लोगों को अपने नाखूनों को चुटकी या काटने की प्रवृत्ति होती है। अगर आपके पास एक नाखून फाइल है, न केवल आपके साथ खेलने के लिए कुछ है, लेकिन यह भी आपके नाखून सुंदर रखेगा।



  • एक लंबा विमान या रोड ट्रिप चरण 7 के बाद या इसके दौरान महसूस करें
    7
    अपने मोजे को हर सात या बारह घंटे बदलें। मोज़े आसानी से गंदा हो जाते हैं, इसलिए उन्हें अक्सर बदलते हुए आपके पैर खराब महसूस होंगे। मोज़ों का उपयोग करें जो कुछ एयरलाइंस आपको देते हैं आप मोजे के परिवर्तनों के बीच अपने पैरों पर क्रीम का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप चरण 8 के बाद या बाद में महसूस करें
    8
    अपने दांतों को ब्रश करें या अपने साथ टकसालों का एक पैकेट ले जाएं। यदि आप विमान पर हर भोजन के बाद अपने दांतों को ब्रश करते हैं, तो आपको "एक ताजा महसूस" महसूस होगा। हालांकि, अगर आपका टूथब्रश हाथ में नहीं है, तो टकसाल चूसो जब भी आप कर सकते हैं पेपरमिंट च्यूइंग गम आपको चबाने के लिए कुछ प्रदान करता है और आपको अच्छी सांस के साथ छोड़ देता है। फिर, कुछ एयरलाइंस आपको टूथब्रश और टूथपेस्ट देते हैं, उनका उपयोग करें।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप के दौरान या उसके दौरान फेल फ्रेजल का शीर्षक चित्र 9
    9
    मांसपेशियों को। यह मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन हर पांच या दस घंटे (आपकी वरीयता के आधार पर) को खींचकर आपको लगता है कि जिस तरह से आपको लगता है उसमें बड़ा अंतर हो सकता है। खींचने से आपको आराम महसूस होगा, लेकिन जाग
  • लम्बी विमान या सड़क यात्रा के दौरान या बाद के दौरान महसूस करें
    10
    अपने बाल ब्रश यदि आप यात्रा के दौरान अपने बालों को ब्रश करते हैं, तो यह आपको ताज़ा और साफ महसूस करेगा। वसा को कम करने के लिए आप अपने बालों की जड़ों को भी बेबी पाउडर जोड़ सकते हैं।
  • लम्बी विमान या रोड ट्रिप के दौरान या दौरान के दौरान महसूस करें
    11
    बेबी पाउडर का प्रयोग करें यह बेवकूफ लग रहा है, लेकिन अपनी शर्ट पर कुछ बेबी पाउडर डालने से आपको अच्छी गंध मिलेगी यदि आप पसीना आ रहे हैं इसके अलावा, आप गर्दन या गर्दन पर बेबी पाउडर को दुर्गन्ध के शीर्ष पर ताजा महसूस करने के लिए (एक बच्चे की तरह) लगा सकते हैं, यह आपको एक प्राकृतिक खुशबू देगा और पसीना को कम कर देगा
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, नहाने के लिए नंबर एक चीज है जिसे आपको साफ महसूस करने के लिए करना है, यह सूची आपको बताती है कि आपको क्या करना है, यदि आपके पास स्नान करने का अवसर नहीं है
    • अपनी निजी स्वच्छता (टूथब्रश, दुर्गन्ध, क्रीम, आदि) के लिए आपकी ज़रूरत के साथ एक छोटा सा बैग लें।
    • हमेशा लंबी पैदल यात्रा पर आपको एयरलाइन द्वारा दिए गए पैकेजों का अच्छा उपयोग करें, वे किसी कारण से वहां हैं
    • आपका रवैया प्रतिबिंबित होता है यदि आप चीजों को ताज़ा रखते हैं, तो संभावना है कि आप ताज़ा महसूस करते हैं।
    • आपके साथ जीवाणुरोधी ले लो और सार्वजनिक स्नान में प्रवेश करने या स्टॉप पर आराम करने के बाद इसका उपयोग करने के लिए याद रखें।
    • बहुत पानी ले लो निर्जलीकरण आपको उत्तेजित महसूस कर सकता है और आपकी त्वचा शुष्क महसूस कर सकता है
    • स्वस्थ भोजन खाने की कोशिश करें नाश्ते के रूप में फल या रोटी लें

    चेतावनी

    • बहुत क्रीम का प्रयोग न करें, यदि आप करते हैं, तो आपको भरी हुई और चिकनाई पर महसूस होगा।
    • अपने नाखूनों को इतना सोख मत करो कि वे चोट लगीं। बस काटने के लिए शुरू करने की आवश्यकता महसूस करने के लिए शुरू होने पर फ़ाइल का उपयोग करें
    • अपने ब्रश, दुर्गन्धक, टूथब्रश आदि कभी भी साझा न करें। इससे संक्रमण और वायरस प्रसारित हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com