ekterya.com

ग्राहकों को अपने रेस्तरां में कैसे आकर्षित करें

रेस्तरां व्यवसाय प्रतिस्पर्धी है, इसलिए विशेष प्रोत्साहन देने के अवसरों को खोजने के लिए सीटों को भरने के लिए एक कुंजी है। सौभाग्य से, कई रणनीतियों आप अपनाने कर सकते हैं कि टैको मंगलवार से परे जाना ऑफ़र की पेशकश के अलावा, समुदाय का हिस्सा बनना और अन्य व्यापार मालिकों के साथ दोस्त बनाना, अपने रेस्तरां को उन चीजों के साथ कस्टमाइज़ करना जो ग्राहकों को आकर्षित करती हैं और सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संवाद करने के लिए समय बिताने के लिए। थोड़ा भाग्य के साथ, आप बहुत खुश ग्राहकों और कम खाली कुर्सियों देखेंगे।

चरणों

विधि 1
समुदाय में विज्ञापन

अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला पहला शीर्षक चरण 1
1
एक स्थानीय खेल टीम प्रायोजित करें प्रायोजन के अवसर प्राप्त करने के लिए स्थानीय मनोरंजन लीग के संपर्क में रहें। कोई बात नहीं जो आप चुनते हैं, आप अपने रेस्तरां का नाम और टीम शर्ट पर लोगो भेज सकते हैं। यह विज्ञापित करने और समुदाय को वापस देने का एक शानदार तरीका है।
  • टीम के सदस्यों को आमंत्रित करें उन्हें कुछ सहायता प्रदान करें, जैसे उपकरण, मुफ्त भोजन और छूट ऑफ़र
  • शीर्षक वाले चित्र को अपने रेस्तरां में ग्राहकों से आकर्षित करें चरण 2
    2
    स्थानीय व्यवसायों के साथ दोस्ती स्थापित करें अन्य व्यवसायिक मालिकों के साथ दोस्ती होने से समुदाय में सकारात्मक प्रतिष्ठा प्राप्त करने का एक अभिन्न अंग है। प्रोन्नति पर एक साथ काम करने के लिए रचनात्मक तरीके सुझाएं इसके अलावा, आपके संपर्क आपके रेस्तरां को और अधिक बार-बार आ सकते हैं और मुंह के शब्द द्वारा परिचालित सकारात्मक प्रचार के माध्यम से नए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं।
  • जब आप कर सकते हैं, तो दूसरे व्यापार मालिकों से बात करें कहते हैं, "हाय, मैं इस सड़क पर ब्रूनो रेस्तरां के मालिक हूं। क्या आप गए हैं? जब आप आकर मेरे लिए पूछें और मैं आपको एक पेय खरीद लूँगा। "
  • आप एक साथ काम करने के तरीके पा सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक कला स्टूडियो के साथ काम करके एक पेंटिंग रात को व्यवस्थित करें
  • अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 3
    3
    स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स में शामिल हों I यह व्यापार मालिकों के लिए एक नेटवर्क है जबकि व्यापार से संबंधित राजनीतिक मुद्दों पर कुछ बहसें हैं, एक सदस्यता का लाभ मुख्य रूप से अन्य लोगों से संपर्क करना है। वाणिज्य मंडल आपके व्यवसाय को विज्ञापित करने और समुदाय में इसे अधिक ध्यान देने में भी मदद करता है।
  • शीर्षक वाले चित्र को अपने रेस्तरां में ग्राहकों से आकर्षित करें चरण 4
    4
    समुदाय बुलेटिन बोर्डों पर यात्रियों को रखें। अन्य व्यवसायों और सार्वजनिक स्थानों में बुलेटिन बोर्ड ढूंढने के लिए अपने समुदाय के चारों ओर चलो रेस्तरां के मेनू के साथ एक हड़ताली उड़ता रखें, जिसमें पता शामिल है और शायद सजावट या भोजन के कुछ चित्र। उन जगहों पर यात्रियों को रखें जो आपके अक्सर ग्राहक होते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी बच्चे के अनुकूल रेस्तरां का विज्ञापन करना चाहते हैं, तो स्थानीय लाइब्रेरी में फूलों और बच्चों के कपड़े बेचने वाले स्टोर में रखें।
  • अपने फ्लायर को बोर्ड पर दिखाने के लिए कहें। अगर आप समुदाय में मित्र बनाते हैं तो यह काम करता है, फ्लायर को पूछने से पहले मत डालें
  • विधि 2
    घटनाओं और बैठकों को व्यवस्थित करें

    अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक शीर्षक चरण 5
    1
    एक नया रेस्तरां खोलते समय एक बड़ी उद्घाटन पार्टी को पकड़ो यदि आप एक नए रेस्तरां के माध्यम से जाते हैं, तो इसका कारण यह पता चलता है कि यह खुला है प्रवेश द्वार पर बड़े बैनर के कारण है। यह आपके व्यवसाय में आपकी मदद कर सकता है क्योंकि आप कई मेनू और प्रेस विज्ञप्ति पोस्ट कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि समुदाय जानता है कि आप एक व्यवसाय शुरू कर रहे हैं। आप अपने रेस्तरां द्वारा ग्राहकों को रोकने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए भोजन या पेय पदार्थों में ऑफर ऑफ़र या भोजन के नमूने भी वितरित कर सकते हैं
    • विशेष आयोजनों के बाद एक उद्घाटन पार्टी आयोजित की जा सकती है, जैसे भवन बंद करने या स्थान को स्थानांतरित करना।
    • यदि आप थोड़ी देर के लिए रेस्तरां के स्वामी रहे हैं, तो इसे एक सालगिरह या नवीकरण पार्टी में बदलने पर विचार करें।
  • अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 6
    2
    एक खुश घंटे सेट और दोपहर के भोजन के लिए विशेष। दोपहर और रात के खाने के बीच का समय रेस्तरां के लिए एक बहुत ही शांत अंतराल है और बहुत से लोगों को खाने की पेशकश की पेशकश या पेय और स्नैक्स पर कीमतों को कम करने के द्वारा इनाम मिलता है। प्रस्ताव लोगों को आकर्षित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें भूख लगी रहती है और रात का खाना खा सकते हैं।
  • दोपहर के भोजन के लिए एक चाबी तेजी से सेवा प्रदान करना है, चूंकि ग्राहकों को कड़ी मेहनत करने का समय निर्धारित किया जा सकता है।
  • उदाहरण के लिए, कई रेस्तरां एक लंच मेनू पेश करते हैं अधिक सस्ती कीमतों के लिए भोजन करने के लिए आप एक सूप और आधा सैंडविच या छोटे हिस्से की पेशकश कर सकते हैं।
  • टैको मंगलवार और पंख बुधवार प्रसिद्ध पदोन्नति के उदाहरण हैं पदोन्नति को रात के भोजन के लिए और साथ ही दोपहर के भोजन के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 7
    3

    Video: Why you DON'T get CUSTOMERS in BUSINESS ? How to get more Sales and Customers in Business in Hindi

    अपने रेस्तरां के लिए लाइव संगीत किराए पर लें कई रेस्तरां स्थानीय बैंड को लाइव करने के लिए और जगह देने के लिए वातावरण प्रदान करते हैं। आप अपने ग्राहकों को सोशल नेटवर्क पर बैंड के सुझाव या वोट देने के लिए कह कर शामिल कर सकते हैं। मनोरंजन प्रदान करना और अपने रेस्तरां को ऊपर उठाने से ग्राहक लंबे समय तक रह सकते हैं।
  • अपने क्षेत्र में किसी प्रकार के मनोरंजन और ध्वनिक नियमों से सावधानी बरतें। स्थानीय सरकार से यह देखने के लिए परामर्श करें कि क्या लाइव संगीत आपके व्यवसाय में एक संभावना है।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 8
    4
    छुट्टियां मनाएं या थीम पार्टियां व्यवस्थित करें विशेष कार्यक्रम बड़े व्यवसाय हैं, इसलिए ज्यादातर रेस्तरां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ विशेष आयोजन करते हैं। विशेष अवकाश मेनू या थीम पार्टी की तरह सरल कुछ नए ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं और इस प्रकार आपको अधिक प्रचार कर सकते हैं। अपने रेस्तरां में या सोशल नेटवर्क के माध्यम से यात्रियों को रखकर यह घोषणा करें
  • उदाहरण के लिए, आप मैड मेन श्रृंखला पर एक विशेष रात को व्यवस्थित कर सकते हैं और सभी लोगों को श्रृंखला में वर्णों के रूप में तैयार कर सकते हैं।
  • व्यंजन या थीम्ड मेनू बनाना एक विकल्प है जो अधिकांश रेस्तरां कर सकते हैं यह एक ऐसा बदलाव है जो लगातार ग्राहकों को उजागर करने और मनोरंजन करने में मदद करता है।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 9
    5
    अपने रेस्तरां में विशेष कार्यक्रमों को व्यवस्थित करें एक काव्यात्मक गायन, वाइन चखने की एक रात या इसी तरह की घटना को व्यवस्थित करें एक योजना पत्र बनाने के लिए इसे तैयार करें और, रचनात्मक रहें और और अधिक घटनाएं करें जो आपकी टीम और आप बाहर ले जा सकते हैं। एक आदर्श वातावरण बनाने के लिए जगह के आंतरिक आदेश दें।
  • उदाहरण के लिए, एक नाश्ते के रेस्तरां में एक ईस्टर प्रचार के रूप में "ईस्टर बनी के साथ नाश्ता" की एक पारिवारिक घटना हो सकती है।
  • आप अतिथि शेफ या स्थानीय मशहूर हस्तियों को भी नियुक्त कर सकते हैं रचनात्मक रहें और सोचें कि आपके रेस्तरां में क्या फिट बैठता है और अपने ग्राहकों को अपील करता है।
  • Video: दुकान में बिक्री बढ़ाने के आसान टोटका !

    विधि 3
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संचार

    शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 10
    1
    अपने सामाजिक नेटवर्क पर अधिक पोस्ट करें आजकल बेहतरीन विज्ञापन उपकरण में से एक हैं सोशल नेटवर्क कम से कम, आपके पास फेसबुक अकाउंट होना चाहिए। अपने ग्राहकों को रेस्तरां में घटनाओं से अवगत कराएं, मेनू प्रकाशित करें, उन राज्यों और छवियों को अपडेट करें, जो आगंतुकों को वहां पहुंचने के कारण दे देते हैं।
    • अपने प्रकाशनों के साथ रचनात्मक रहें! भोजन की तस्वीरें और सुंदर सजावट लें
  • अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 11
    2
    अपने कर्मचारियों को संदेश प्रसारित करें अपनी सुंदर टीम दिखाएं! उन्हें पोस्ट और वीडियो पोस्ट करें, जो उनके काम को सकारात्मक तरीके से दर्शाते हैं। मित्रों और संभावित अतिथियों के लिए मुंह के शब्द के द्वारा उन्हें विज्ञापित करने के लिए प्रोत्साहित करें आप अपने कर्मचारियों द्वारा लाए गए अतिथियों की संख्या के लिए प्रतियोगिता या इनाम सिस्टम बना सकते हैं।
  • ऐसा करने का एक तरीका अपने कर्मचारियों को एक कैमरा देना है और उन्हें उनके व्यक्तित्व दिखाने का अवसर देना है। ग्राहकों को व्यापार के पीछे के लोगों के साथ संपर्क करने का आनंद मिलेगा।
  • शीर्षक वाला छवि अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 12



    3
    सामाजिक नेटवर्क पर विज्ञापन सेट अप करें फेसबुक, ट्विटर और अन्य साइटों में लगातार ग्राहकों के लिए विज्ञापन की व्यवस्था होती है विज्ञापन सेट करने के लिए साइट से संपर्क करें या अपने खाते के माध्यम से स्क्रॉल करें बजट को निर्धारित करें और फिर विज्ञापन को अपनी पसंद के अनुसार अनुकूलित करने के लिए साइट विकल्प का उपयोग करें।
  • ये विज्ञापन अत्यधिक व्यक्तिगत हैं, आप फ़िल्टर भी कर सकते हैं जो उन्हें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए देख सकते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 13
    4
    व्यावसायिक सूचियां ऑनलाइन बनाएं व्यवसाय का पहला क्रम Google पर आपके व्यवसाय का दावा करना है यदि आपके पास अब भी ऐसा नहीं है, तो रेस्तरां के नाम पर गौर करें और स्क्रीन के दाहिनी ओर दिखाई देने वाले "इस कंपनी का दावा करें" बटन पर क्लिक करें। फिर Yelp, फोरस्क्वेर, रेस्टाविस्टा, व्हाइटपेज और अन्य संबंधित साइट्स पर आपकी व्यवसाय सूची जोड़ें जहां आप अभी तक नहीं हैं।
  • दर्ज़ा साइट खतरनाक लगते हैं, लेकिन यह जोखिम लेने के लिए एक जोखिम है। ग्राहकों को अपने व्यापार को जानने के लिए एक स्पष्ट और संक्षिप्त तरीका प्रदान करें और उससे जुड़ें।
  • जब आप किसी राय से उत्तर देते हैं तो हमेशा मैत्रीपूर्ण रहें आपत्तिजनक भाषा आपको दूसरे व्यक्ति से ज्यादा परेशान करती है
  • शीर्षक से छवि अपने ग्राहकों के लिए ग्राहक को आकर्षित करें चरण 14
    5
    ग्राहकों को अपनी राय ऑनलाइन देने के लिए प्रोत्साहित करें रेटिंग साइटों पर अपने रेस्तरां रखने के कुछ राय आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है। यदि आप अधिक प्राप्त करना चाहते हैं, तो ग्राहक को अपनी राय देने के लिए कहें। इनवॉइस के साथ टिप्पणियों के लिए एक कार्ड शामिल करें और अपनी राय मांगें। कार्ड कुछ ऐसे प्रिंट करता है, "हमें येलिप पर जाएं और हमें अपनी राय दें!"
  • आप किसी भी व्यक्ति को अपनी राय देने के लिए डिस्काउंट कूपन की तरह प्रोत्साहित भी कर सकते हैं।
  • अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने के शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    6
    बनाओ ग्राहकों को तस्वीरें लेने का अवसर है अपने रेस्तरां में सर्वश्रेष्ठ वातावरण को हाइलाइट करें विषयगत और प्रभावशाली सजावट, साथ ही साथ एक प्राकृतिक स्थान यह प्राप्त कर सकता है। ग्राहक अपने फोन को बाहर ले जाएंगे, तस्वीरें ले सकते हैं और अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर कर सकते हैं और यह आपके लिए इच्छित विज्ञापन है।
  • पर्यटकों के आकर्षण के समान कुछ अवसरों के बारे में सोचें शायद आपके सामने द्वार के बाहर दुनिया में सबसे बड़ी धागा है!
  • उदाहरण के लिए, एक रेस्तरां आरक्षण के लिए प्रत्येक ग्राहक के लिए व्हाइटबोर्ड पर एक कस्टम ड्राइंग बनाता है
  • अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 16
    7
    अपने वेब पेज को अपडेट और सरल बनाएं अपने सामाजिक नेटवर्क की जांच करने के लिए समय निकालें आपकी वेबसाइट पहली जगह है जहां लोग आपके मेनू को देखने के लिए जाते हैं। परिष्कृत छवियों, संगीत या अन्य विकर्षणों से बचें संबंधित जानकारी जैसे मेनू, रेस्तरां का पता, विशेष कार्यक्रमों का कैलेंडर और संपर्क जानकारी पोस्ट करें
  • आप अपनी वेबसाइट डिजाइन करने के लिए एक पेशेवर किराया कर सकते हैं या खुद कर सकते हैं यदि आपके पास अभी तक कोई नहीं है, तो एक डोमेन नाम पंजीकृत करें। एचटीएमएल के साथ एक सरल वेबसाइट बनाने या ड्रीमइवेर जैसे प्रोग्राम का इस्तेमाल करने के दौरान डिजाइन के साथ टेम्पलेट्स के लिए वर्डप्रेस जैसे साइट का प्रयोग करें या साइट के डिजाइन को स्वयं बनाएं
  • एक वेबसाइट जो उपयोग करना मुश्किल है, अक्सर ग्राहक निराश हो सकती है और खाने के लिए दूसरी जगह मिल सकती है।
  • विधि 4
    रेस्टोरेंट में सुधार करें

    अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करने वाला शीर्षक शीर्षक 17
    1
    रेस्तरां के बाहर अधिक विज्ञापन बनाएं आपके रेस्तरां को सड़क से दिखाई देने की आवश्यकता है रेस्तरां के नाम, दिशानिर्देशों या किसी विशेष प्रस्ताव या आगामी ईवेंट के साथ सड़क के पास लॉन पर विज्ञापन पोस्ट करें। स्पष्टता के कारणों के लिए, रेस्तरां के बाहर एक मेनू रखें
    • अपने मेनू को सरल बनाने और भाषा को संक्षिप्त बनाने के लिए इसे एक अवसर के रूप में लें। यह आपके विज्ञापन के साथ फिट होना चाहिए और पढ़ने में आसान होना चाहिए।
    • बड़े, पुन: प्रयोज्य बैनर विशेष घटनाओं की घोषणा के लिए महान हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें आप बाद में व्यवस्थित करने की योजना बनाते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 18
    2
    आहार प्रतिबंधों वाले ग्राहकों के लिए भोजन विकल्प बनाएं एक बड़ी पार्टी छोड़ने की कल्पना करें क्योंकि वे किसी वैकल्पिक आहार के साथ किसी व्यक्ति की सेवा नहीं कर सकते। उन ग्राहकों को क्षतिपूर्ति करने के लिए शाकाहारी, शाकाहारी और ग्लूटेन-मुक्त विकल्प का चयन करें ऐसे व्यंजनों को निजीकृत करने के विभिन्न तरीकों के बारे में सोचें जो आपके पास पहले से हैं और जो अभी भी स्वादिष्ट हैं, उदाहरण के लिए, लैक्टोज असहिष्णु ग्राहकों के लिए डेयरी उत्पादों को हटा दें।
  • अधिक जानकारी के लिए, इन आहारों और अक्सर झांझविक विकल्पों के बारे में इंटरनेट पर देखें।
  • सामान्य तौर पर, अपने मेनू की जांच करें और ध्यान रखें कि आपके क्षेत्र में क्या अच्छी तरह से बेचता है और आपका बजट किस प्रकार फिट होता है। इन वैकल्पिक खाद्य पदार्थों को बाकी के रूप में अच्छा होना चाहिए
  • शीर्षक वाला चित्र ग्राहकों को अपने रेस्तरां में आकर्षित करें चरण 1 9
    3
    अपने रेस्तरां में निःशुल्क वाईफाई सेवा स्थापित करें यह आश्चर्यजनक लग सकता है, लेकिन अगर वे इंटरनेट तक नहीं पहुंच सकते, तो लोग आपके रेस्तरां को छोड़ सकते हैं। कनेक्शन महत्वपूर्ण है, इसलिए आपके प्रतियोगियों पहले से ही इस सेवा को प्रदान कर सकते हैं। आखिरकार, बहुत से लोग स्मार्टफ़ोन हैं और आज उनका उपयोग करते हैं।
  • यदि आप किसी पासवर्ड के साथ वाई-फाई सेवा की रक्षा करते हैं, तो उसे टेबलcloths पर या दीवार पर किसी विज्ञापन में प्रदर्शित करने का प्रयास करें।
  • शीर्षक वाला चित्र ग्राहकों को अपने रेस्तरां में आकर्षित करें चरण 20
    4
    अपने रेस्तरां में खेल आयोजन करें खेल आयोजन पार्टियों पर लोगों को आकर्षित करते हैं यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप एक लोकप्रिय और स्थानीय टीम का समर्थन करते हैं रेस्तरां में बार-बार या टीवी के अलग-अलग टीवी में एक टीवी रखें। लोग बड़े गेम को देखने के लिए आते हैं और बैठते हैं।
  • जब आप ऐसा करते हैं तो एक विशेष वातावरण पर विचार करें कुछ रेस्तरां टीवी सेट नहीं करने का फैसला करते हैं और यह ठीक है, लेकिन आप सुपर बाउल या विश्व कप जैसे कुछ समय के लिए ग्राहकों को खो सकते हैं।
  • शीर्षक वाले छवि को अपने रेस्तरां में ग्राहकों से आकर्षित करें चरण 21
    5
    अपने ग्राहकों को जानने के लिए समय निकालें ग्राहक मूल्यवान महसूस करना पसंद करते हैं एक मालिक के रूप में आप बहुत व्यस्त हैं, लेकिन इस अतिरिक्त प्रयास से लोगों को वापस आने में बड़ा अंतर आता है। प्रत्येक तालिका पर जाएं और मैत्रीपूर्ण बातचीत प्रारंभ करें। इस पर विचार के लिए पूछें कि आप ग्राहकों को कैसे सुधार और स्वागत कर सकते हैं, ताकि वे वापस आएं।
  • कई मालिक नए ग्राहकों को लाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन अक्सर ग्राहक ऐसे लोग होते हैं जो अक्सर अधिक पैसा खर्च करते हैं। लगातार ग्राहक प्राप्त करें और आप देखेंगे कि आपका व्यवसाय कैसे बढ़ता है।
  • शीर्षक वाले चित्र अपने रेस्तरां में ग्राहकों को आकर्षित करें चरण 22
    6
    उपहार कार्ड सिस्टम की स्थापना करें उपहार कार्ड या प्रमाणपत्र प्रिंट करना शुरू करें और उन्हें बेच दें। कई ग्राहक विशिष्ट रेस्तरां में आते हैं क्योंकि वे इन कार्डों को प्राप्त कर सकते हैं। वे मित्रों और परिवार लाएंगे एक बार वे अंदर हैं, उन्हें खाना और सेवा के साथ कमाएं, और उन्हें लगातार ग्राहकों को लौटाना
  • बेचे गए सभी उपहार कार्डों का ट्रैक रखने के लिए सावधान रहें, इसलिए कोई भी सिस्टम का लाभ नहीं लेगा।
  • शीर्षक वाले छवि को ग्राहकों को अपने रेस्तरां में आकर्षित करना चरण 23
    7
    ग्राहकों को ईमेल भेजें रेस्तरां के चारों ओर स्थित सदस्यता कार्ड के माध्यम से ग्राहक ईमेल लीजिए MailChimp जैसे सिस्टम के साथ खाता खोलें और सूची में सभी को ईमेल भेजने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यह ग्राहकों से संपर्क करने का एक बेहतरीन तरीका है, उन्हें वापस आने और नए लोगों को आमंत्रित करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • उदाहरण के लिए, इसका इस्तेमाल रेस्तरां में नया क्या है, साथ ही विशेष छूट और जन्मदिन की पेशकश के बारे में बताए मासिक पत्र भेजने के लिए करें।
  • सूची में सदस्यता लें वैकल्पिक होना चाहिए कई ईमेल न भेजें, शायद एक महीने में और ये आपको परेशान करने से रोकेंगे
  • युक्तियाँ

    • अपने ग्राहकों और उनसे संपर्क करने का सर्वोत्तम तरीका सोचें। इसलिए, अपने तरीकों के अनुसार इसे अनुकूलित करें
    • नि: शुल्क हमेशा अच्छा नहीं है कभी-कभी यह ग्राहकों को स्थिरता की गुणवत्ता पर संदेह करने का कारण बनता है। उदाहरण के लिए, यह मुफ्त उपभोक्ता को मुफ्त भोजन देने के बजाय सीट के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए वितरित करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • अक्सर ग्राहकों के प्रति दयालु रहें, क्योंकि वे सबसे वफादार हैं
    • हमेशा अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए नए तरीके खोजें आप एक सफल ब्लॉग बना सकते हैं, एक रसोई की किताब या व्यंजनों का एक ब्रांड लिख सकते हैं।
    • कुछ रणनीतियां कई ग्राहकों को आकर्षित करने में असफल होती हैं जैसे आप चाहते हैं पदोन्नति को त्यागें, अगर इसके योगदान की तुलना में अधिक पैसा खर्च होता है।
    • वे इस बारे में सोचते हैं कि कैसे कुछ रेस्तरां सफल होते हैं क्योंकि उनके मेनू पर अद्वितीय उत्पाद होते हैं या सबसे बड़ी हैमबर्गर या गर्म चिकन पंख जैसी विशेषताएं हैं यदि मेनू बड़ा और बेहतर है, और बजट के भीतर है, तो यह अधिक ध्यान आकर्षित करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com