ekterya.com

अर्जेंटीना में कर्मियों को काम पर रखने के कानूनी पहलुओं पर विचार कैसे करें

यदि आप अर्जेंटीना में एक कर्मचारी को काम पर रखने की सोच रहे हैं तो आपको याद रखना चाहिए कि रोजगार श्रम अनुबंध कानून (सं। 20744) द्वारा शासित है। नए कर्मियों को शामिल करने के लिए आपको कानून द्वारा स्थापित चरणों की एक श्रृंखला का पालन करना चाहिए, अन्यथा आप उल्लंघनकारी होंगे

इस कार्य में एक नियोक्ता के रूप में पंजीकरण, कर्मचारी पंजीकरण और रोजगार के संबंध शुरू होने के बाद आपको जो बुनियादी कदम उठाने होंगे, उनमें शामिल हैं

चरणों

विधि 1
एक नियोक्ता के रूप में रजिस्टर करें

इमेज शीर्षक शीर्षक किराया 5
1
सार्वजनिक राजस्व के संघीय प्रशासन के साथ एक नियोक्ता के रूप में पंजीकृत करने के लिए एक कानूनी प्रतिनिधि नामित करें। वह प्रक्रिया शुरू करने के लिए इसी फॉर्म 420 को भर देगी और इसे प्राप्त करने की स्वीकृति प्राप्त करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक रूप से जमा करेंगी जो प्रक्रिया का प्रमाण होगा
  • यदि आप कर के कारण पहले से पंजीकृत हैं तो आप इस हिस्से को छोड़ सकते हैं क्योंकि पंजीकरण में नियोक्ता के रूप में पंजीकरण शामिल है
  • कानूनी प्रतिनिधि आमतौर पर एक वकील या लेखाकार है वे पहले से ही इस प्रक्रिया से परिचित हैं और एजेंसी में पंजीकरण करने के लिए सिस्टम तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक है किराया चरण 3
    2
    आवश्यक दस्तावेज़ प्रस्तुत करें एक बार प्रक्रिया शुरू हो जाने के बाद, आपके पास AFIP को क़ानून या सामाजिक अनुबंध की फोटोकॉपी जमा करने के लिए 30 दिन हैं। आपको कंपनी के मुख्य भागीदारों के डीएनआई की एक फोटोकॉपी या उस व्यक्ति की भी एक डिलिवरी देना होगा जो एक नियोक्ता के रूप में पंजीकरण करना चाहता है और एक कर पता रजिस्टर करना चाहता है।
  • अपने राजकोषीय निवास स्थान को पंजीकृत करने के लिए आपको निम्न दस्तावेजों में से कम से कम दो के साथ अवश्य होना चाहिए: पुलिस से पते का प्रमाण पत्र, नोटरीियल सत्यापन प्रमाण पत्र, व्यक्ति या कंपनी के नाम पर सार्वजनिक सेवा चालान की प्रतिलिपि, शीर्षक विलेख की प्रतिलिपि या उस संपत्ति के किराये के लिए अनुबंध जिसे पते के रूप में सेट किया जाएगा, बैंक खाता या क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट की फोटोकॉपी, नगरपालिका के कमरे की फोटोकॉपी अगर गतिविधि की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2
    कर्मचारी को पंजीकृत करें

    चित्र शीर्षक है किराया चरण 21
    1
    किराए पर लेने वाले शासन का मूल्यांकन करें कि आप उपयोग करने जा रहे हैं। कर्मचारी के कार्य के प्रकार के आधार पर, आपको यह तय करना होगा कि आप किस प्रकार के अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे ज्यादातर मामलों में अनुबंध अनिश्चित अवधि के लिए होता है, हालांकि, यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति को अस्थायी तौर पर किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर लेते हैं या केवल उस वर्ष के एक निश्चित समय के लिए जहां आपको अधिक कर्मचारी की आवश्यकता होती है तो आप अन्य रूपरेखाओं का विकल्प चुन सकते हैं।
    • यदि आप अनुबंध के नियमों के बीच अंतर जानना चाहते हैं तो आप लेबर कॉन्ट्रैक्ट लॉ पढ़ सकते हैं। इसमें समझाया गया है कि उनमें से प्रत्येक कार्य कैसे करता है: फिक्स्ड टर्म वर्क कॉन्ट्रैक्ट (लेख 90, 93, 95), मौसमी काम अनुबंध (लेख 96 से 98), अस्थायी काम अनुबंध (99 और 100 का लेख) , समूह या टीमों के काम का अनुबंध (लेख 101 और 102)
  • भारत में रजिस्टर एक कंपनी नाम वाली छवि चरण 13
    2
    कर्मचारी में यूनियन में नामांकित करें उस कर्मचारी पर निर्भर करता है जहां कर्मचारी काम करता है, यह संबंधित संघ में पंजीकृत होना चाहिए। पंजीकरण करने के लिए आवश्यकताओं और सामूहिक सौदेबाजी समझौते जो लागू होता है, पता करें और इससे क्षेत्र में कार्यशील परिस्थितियों के मामले में विशेषताओं का संकेत मिलेगा। इसके अलावा, कर्मचारी एक सामाजिक कार्य में पंजीकृत है
  • यहां आप मौजूद सामूहिक सौदेबाजी समझौतों को देख सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से 3 वे कॉल एक व्यक्ति चरण 4
    3
    अपने कर्मचारी को बीमा करने के लिए किसी कार्य जोखिम बीमाकर्ता से संपर्क करें यह बीमा आपके कार्य के दौरान किसी भी दुर्घटना को कवर करेगा और क़ानून के लिए आवश्यक एक आवश्यकता है।
  • यहां आप पा सकते हैं काम करने के लिए बीमा जोखिम बीमा की एक सूची जो आपके काम के लिए सबसे अधिक सुविधाजनक है।
  • एक एरिजोना लाइसेंस प्राप्त ठेकेदार चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    4
    अनिवार्य जीवन बीमा किराया यह बीमा काम दुर्घटनाओं से अलग है क्योंकि यह किसी कर्मचारी की मृत्यु के मामले में नियोक्ता को कवर करता है आपको कर्मचारी को बीमा का प्रमाण देना होगा



  • ऑनलाइन वोट करने के लिए रजिस्टर करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

    Video: CIA Covert Action in the Cold War: Iran, Jamaica, Chile, Cuba, Afghanistan, Libya, Latin America

    5
    भविष्य के कर्मचारी के लिए एक अद्वितीय श्रम पहचान कोड (CUIL) प्राप्त करें ऐसा लगता है कि वह पहले से ही एक है, जिसके मामले में इसे संसाधित करने के लिए आवश्यक नहीं होगा। यदि आपके पास यह नहीं है, तो आपको अपने आईडी के साथ राष्ट्रीय सामाजिक सुरक्षा प्रशासन (एएनएसईएस) के किसी भी कार्यालय में CUIL को अनुरोध करना चाहिए।
  • ऑनलाइन वोट करने के लिए पंजीकरण करें शीर्षक 9 छवि
    6
    AFIP वेबसाइट पर टैक्स कोड के साथ मेरी सरलता सेवा दर्ज करें। वहां आप कर्मचारी के आंकड़ों के साथ एक फार्म को पूरा करेंगे, जिस सामाजिक कार्य के लिए यह संबंधित है, उसमें कलेक्टिव श्रम समझौते शामिल होंगे, इसमें रिश्तेदारों का डेटा, और व्यवसायिक जोखिम बीमा शामिल किया गया था।
  • Video: The Last CIA Whistleblower: Drug Trafficking, Training Terrorists, and the U.S. Government

    लेखांकन शीर्षक में छवियाँ निर्धारण में चरण 4
    7
    मजदूरी और मजदूरी के विशेष पुस्तक में कर्मचारी को नामांकित करें इस पुस्तक को उस क्षेत्र में श्रम प्राधिकरण द्वारा अंकित किया जाना चाहिए जहां वह कार्य करेगी। कर्मचारी को कार्य करने के लिए शुरू होने से पहले दिन तक पंजीकरण किया जा सकता है
  • विधि 3
    रोजगार संबंध शुरू करें

    Video: The Great Gildersleeve: Iron Reindeer / Christmas Gift for McGee / Leroy's Big Dog

    1
    परीक्षण अवधि का लाभ उठाएं पहले तीन महीनों के दौरान आप कर्मचारी के प्रदर्शन का मूल्यांकन कर सकते हैं। यदि आप खुश नहीं हैं, तो आप मुआवजे का भुगतान किए बिना रोजगार संबंध समाप्त कर सकते हैं। याद रखें कि अगर आप नए कर्मचारी की सेवाओं पर गिनती नहीं करना चाहते हैं, तो आपको 15 दिन पहले ही सूचित करना होगा।
  • स्पायर कर्मचारी रचनात्मकता चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने कर्मचारी के वेतन को जमा करने के लिए एक बैंक खाता खोलें सभी बैंकों के नियोक्ता के लिए विशेष योजनाएं हैं जो वेतन जमा करने की सुविधा प्रदान करते हैं वेतन प्रत्येक माह के 4 कार्य दिवसों के भीतर जमा किया जाना चाहिए।
  • भारत में रजिस्टर एक कंपनी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    मुद्दा वेतन प्राप्तियां जब आप वेतन का भुगतान करते हैं तो आपको रसीद की दो प्रतियां जारी करनी चाहिए और कर्मचारी को उनमें से एक पर हस्ताक्षर करना होगा। रसीद को 10 वर्षों की अवधि के लिए रखा जाना चाहिए।
  • चेतावनी

    मत भूलो कि आपको समय-पत्र में कर्मचारी के डेटा को भी शामिल करना होगा, जो कार्यस्थल में प्रदर्शित होना चाहिए।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com