ekterya.com

सहबद्ध उत्पादों को ऑनलाइन कैसे बढ़ावा देना है

किसी के लिए काम नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप अपनी खुद की आय बिक्री वाले उत्पाद बनाना चाहते हैं और कमीशन पर अर्जित करना चाहते हैं? सहबद्ध बाज़ार आपके लिए है इस बाजार में काम करने के कई तरीके हैं, आपको रचनात्मक होना चाहिए।

चरणों

मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उत्पाद के बारे में जानें, इसका उपयोग करें और देखें कि यह कैसा है। इसे एक से दस की सूची पर रिकॉर्ड करें और तय करें कि क्या अन्य लोग इसका उपयोग करेंगे।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    उन व्यापारियों को खोजें जिनके लिए आप अपने उत्पादों को बेचेंगे।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 3 शीर्षक वाला छवि

    Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    3
    अलग-अलग वेबसाइटों का उपयोग अलग-अलग करने के लिए करें जो आप बेचते हैं। विज्ञापन पर पैसे बचाने के लिए सब कुछ इकट्ठा न करें प्रत्येक उत्पाद के लिए एक स्थान होना बेहतर है और कुछ और नहीं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    हमेशा उत्पाद का एक संक्षिप्त सारांश डालें इस प्रकार, ग्राहकों को पता चलेगा कि यह क्या करता है और इसके लाभ क्या हैं। इसमें इसमें लोगों का प्रमाण भी शामिल है।
  • आप उत्पादों के बारे में लेख भी लिख सकते हैं और वेबसाइट पर उन्हें शामिल कर सकते हैं। प्रत्येक अनुच्छेद को पाठक को अधिक से अधिक पढ़ने के लिए करना चाहिए।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    कई ऑनलाइन कार्यक्रमों का हिस्सा बनें अपनी वेबसाइट को प्रकाशित करने के लिए Google AdWords का लाभ उठाएं।
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि 6
    6
    अपने ग्राहकों को छवियों, रीडिंग, प्रशंसापत्र और अधिक के साथ राजी करने के लिए जानें। उन्हें कहते हैं: "मुझे यह करना होगा!"
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि 7
    7
    बढ़ावा देता है, बढ़ावा देता है और बढ़ावा देता है जब तक आप ग्राहकों से भरे न हों तब तक ऐसा न करें
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक 8 छवि
    8
    अपने परिणामों को हर दिन मॉनिटर करें प्रत्येक कीवर्ड को ट्रैक करें
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 9 शीर्षक छवि



    9
    अपने पाठकों को मुफ्त रिपोर्ट प्रदान करें यदि आप उन्हें अपनी वेबसाइट के एक दृश्य भाग में रखते हैं, तो इसे अनदेखा करना असंभव होगा। अपनी वेबसाइट और अपने व्यक्तिगत ईमेल के बीच एक कनेक्शन बनाने की कोशिश करें, इस तरह से, आपके द्वारा भेजे गए संदेश स्वचालित रूप से आपके ईमेल पर भेजे जाएंगे और वहां से आप जवाब देंगे जांच के अनुसार, एक बिक्री सातवें संपर्क के साथ बंद हो जाती है।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक बंद वेब पेज के साथ ही दो चीजें हो सकती हैं: शून्य की बिक्री या ग्राहकों को हमेशा के लिए छोड़ने की सूचना दी उन्हें समय पर उत्तर दें और उन्हें बताएं कि आपके प्रश्नों का हमेशा उत्तर दिया जाएगा और एक निश्चित अवधि में। इसके साथ, आप बिक्री की गारंटी देंगे। उन सूचनाओं में संक्षिप्त रहें जिनकी उन्हें आवश्यकता होती है, और उन पूरक उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता बनाने के तथ्य का दुरुपयोग न करें जो आप पहले से अनुरोध कर रहे हैं। यही है, उनसे दूसरे उत्पाद का उपयोग करने के लिए कोई उत्पाद खरीदने के लिए मत पूछो, बस उन्हें सुझाएं
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 11 शीर्षक छवि
    11
    महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान दें, जैसे कि आपका उत्पाद आपके जीवन और मामलों को आसान और अधिक मनोरंजक बना सकता है ई-मेल में पूरी लाइनें शामिल हैं "मुक्त" शब्द जितना आप कर सकते हैं उससे बचें, क्योंकि इससे आपको सीधे स्पैम पर जाने की गारंटी मिलेगी। अधिकांश लोग ऐसे प्रस्तावों से घृणा करते हैं जो दूसरे विश्व के हैं अपने पाठकों को राजी कर लें कि वे एक अच्छा सौदा खो देंगे अगर वे आपकी मेल नहीं खोलते हैं, लेकिन उन्हें असंभव नहीं देते हैं
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    उन लोगों को पकड़ो जो वास्तव में आपके उत्पाद में रुचि रखेंगे। सोचें कि यदि आपकी वेबसाइट पर आने वाला व्यक्ति वास्तव में जो कुछ भी देखता है, उसे वास्तव में दिलचस्पी नहीं लगाता है, तो वह इसे फिर कभी नहीं खोल देगा। लिखे गए शीर्षक जो प्रत्यक्ष होते हैं, इस तरह से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि जो ऑडियंस आपको आकर्षक बनाता है वह दर्शकों को आपकी ज़रूरत होती है।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्ष 13 शीर्षक चित्र
    13
    300-600 शब्दों के प्रति सप्ताह कम से कम दो लेख लिखने का प्रयास करें इस गतिविधि के साथ, आपके पृष्ठ पर प्रति दिन कम से कम 100 पाठक हो सकते हैं।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    हमेशा याद रखें कि 100 लोगों में से केवल 1 आपके उत्पाद या सेवा को खरीदने के लिए तैयार हो जाएगा। यदि आप अपनी वेबसाइट देखने के लिए एक हजार लोगों को प्राप्त कर सकते हैं, तो आप आंकड़ों के आधार पर 10 की बिक्री का उत्पादन करेंगे।
  • मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक वाला छवि चरण 15
    15

    Video: MAKE MONEY WITH FACEBOOK - $100-$500 PER DAY WITH YOUR FACEBOOK PROFILE

    रणनीति जो हमने आपको दी थी, वह वास्तव में जटिल नहीं है, उन्हें केवल समय और कार्रवाई की एक अच्छी योजना की आवश्यकता होती है
  • मार्केटिंग संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन शीर्षक से छवि 16
    16
    कई सहबद्ध कार्यक्रमों के लिए इन सभी सुझावों का उपयोग करने का प्रयास करें आप उच्च आय उत्पन्न कर सकते हैं, कुछ ऐसा नहीं जो सभी व्यापारियों कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: The lies surrounding Betterhelp, Kati Morton, and Shane Dawson

    • लेख लिखें जो आपके उत्पादों के बारे में बात करते हैं और रीडर को अपनी वेबसाइट पर भेजें।
    • अपने पृष्ठ को अद्यतन रखें इसके लिए अध्ययन, शोध और रचनात्मकता की आवश्यकता है।
    • लोगों को अपनी वेबसाइट देखने का एक अन्य तरीका पीपीसी पद्धति का उपयोग कर रहा है (प्रति क्लिक पे, क्लिक करने के लिए भुगतान करें)। आपको बस एक अच्छा सर्वर मिलना है जो आपको अपनी साइट को प्रकाशित करने की अनुमति देता है। सबसे कम कीमतों के लिए प्रत्येक क्लिक वे बनाने के लिए 0.05 $ अमरीकी डालर के लिए आए हैं।
    • रचनात्मक रहें और आप अपनी वेबसाइट की छवि के साथ क्या पेशकश करते हैं। यदि आपके पास चट्टानी झुकाव है, तो आप अपने पृष्ठ पर बहुत अधिक काला करना चाहते हैं, लेकिन यदि वे बच्चे हैं जो आप बेचते हैं तो वे उत्पादों के लिए आपको बहुत स्पष्ट और निविदा रंगों में जाना पड़ सकता है।

    चेतावनी

    • शायद आपको इस प्रकार के बाजार में पैसा निवेश करना होगा। इसे ज़्यादा मत करो, चीजें धीरे-धीरे करें, क्योंकि आप इस समय बस अपना व्यवसाय नहीं कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com