ekterya.com

बिलिंग कॉल कैसे रोकें

चार्ज कॉल एक दुःस्वप्न हो सकता है सिर्फ इसलिए कि आप अपने कर्ज में पीछे हो चुके हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको परेशान करने वाले कॉल को सहन करना है। ये कॉल स्थिति में सुधार नहीं करते - वे सिर्फ इसे बदतर बनाते हैं संघीय और राज्य कानून धोखाधड़ी के आरोप से बचाने के लिए कर रहे हैं, बेईमान एजेंसियों लेता है और यह सुनिश्चित करें कि आप एक उपभोक्ता के रूप में, उचित तरीके से इलाज किया जा।

चरणों

छवि का शीर्षक एक कार्यालय फोन कॉल वार्तालाप चरण 4 का उत्तर दें

Video: कॉल अग्रेषण kaise hataye! फोन अग्रेषण kaise Lagaye

1
सबसे पहले, आप कॉलर को स्वयं की पहचान करने और एजेंसी का पता दे सकते हैं। कलेक्शन एजेंसी को एक पत्र भेजें जिससे वह कॉलिंग को रोकने के लिए कहें। एक संग्रह एजेंसी के लिए आपको घर पर फोन करने या काम करने के बाद उन्हें रोकने के लिए एक लिखित नोटिस देना अवैध है।
  • छवि का शीर्षक एक कार्यालय फोन कॉल वार्तालाप चरण 1 का उत्तर दें
    2
    अपने अधिकारों को जानें यहां तक ​​कि अगर आपके पास कर्ज है, तो कलेक्टर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकता संघीय एफडीसीपीए के तहत, किसी ऋण कलेक्टर को किसी प्रकार के खतरे बनाने या अपमानजनक भाषा का उपयोग करने की अनुमति नहीं है।
  • एक वॉशर और ड्रायर कदम 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने घर में संग्रह कॉल को रोकने के लिए आपको कलेक्टर को "संग्रह गिरफ्तारी पत्र" भेजना होगा वास्तव में, उचित ऋण संग्रह प्रैक्टिस अधिनियम (एफडीसीपीए) के तहत, आपको ऋण कलेक्टरों को आपको कॉल करना बंद करने की अनुमति देने की अनुमति है।
  • इमेज का शीर्षक लेख में एक निबंध का विश्लेषण चरण 11
    4
    एक और तरीका है अपने कलेक्टरों को बताने के लिए कि आप लिखित रूप में उनके साथ संवाद करना पसंद करते हैं। रसीद के नोटिस के अनुरोध के साथ प्रमाणित मेल के माध्यम से संग्रह एजेंसी और लेनदार के लिए विवादों सहित किसी भी पत्राचार भेजें। लिखित संचार से लाभ मिलेगा क्योंकि आपके पास वे सब कुछ आपको बताएगा। यदि ऋण कलेक्टर एफडीसीपीए का उल्लंघन करने की कोशिश करता है, तो आप भौतिक प्रमाण दिखा सकते हैं जो आपके पक्ष में एक मुकदमा शुरू कर सकते हैं।
  • स्टॉप कलेक्शन कॉल नामक छवि चरण 5
    5
    रिकॉर्डिंग फोन वार्तालाप बिलिंग कॉल को रोकने में आपकी सहायता भी कर सकता है। कॉलर को सूचित करें कि आप राज्य एटॉर्नी जनरल और फेडरल ट्रेड कमीशन के साथ एक औपचारिक शिकायत दर्ज करने के लिए कॉल को प्रमाणित कर रहे हैं। अगर आपके फोन में स्पीकर विकल्प है, तो बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए सामान्य टेप रिकॉर्डर का उपयोग करें।
  • Video: कॉल क्या वर्जित है? Android फ़ोन और iphone पर बंद / चालू करें | को छोड़कर डिफ़ॉल्ट कॉल कोड क्या है

    आपकी सेल फोन बिल सेव करें बचत शीर्षक शीर्षक छवि 4



    6
    ऋणी होने के कारण शर्मनाक हो सकता है अधिकांश लोग अपने परिवार या दोस्तों को यह नहीं जानना चाहते हैं कि वे भुगतान के साथ पीछे आ गए हैं। संघीय और राज्य कानून कर्ज लेनेवालों को अपने वकील को छोड़कर अन्य लोगों के साथ अपने ऋण पर चर्चा करने की अनुमति नहीं देते हैं या यदि आप उन्हें अनुमति देते हैं जब आप काम पर होते हैं, ऋण कलेक्टरों को भी आप से संपर्क करने से मना किया जाता है
  • Video: कॉल अग्रेषण को निष्क्रिय कैसे करें? कैसे कॉल अग्रेषण को निष्क्रिय करने के लिए?

    इनाम शीर्षक जब आप सामाजिक चिंता चरण 4 है
    7
    अपने ऋण को सुलझाने के लिए क्रेडिट काउंसलर से सहायता के लिए पूछें
  • छवि शीर्षक से एक कार्यालय फोन कॉल वार्तालाप चरण 5 का उत्तर दें
    8
    फ़ोन कॉल फ़िल्टर सेट करें अधिकांश टेलीफोन कंपनियां "गुमनाम कॉल की अस्वीकृति" की पेशकश करती हैं। यदि किसी भी कारण से कॉल करने वाला कॉलर आईडी जानकारी प्रदर्शित नहीं करता है, तो आपका फोन रिंग नहीं करेगा। इसके बजाय, कॉल करने वाले को टेलिफोन कंपनी सिस्टम द्वारा सामना किया जाएगा जो निम्न में से एक करेगा: कॉलर को खुद को पहचानने के लिए जानकारी दिखाने का सुझाव दें, कॉलर को वॉइस संदेश छोड़ने का सुझाव दें बहुत कम है जो फिर से आपको कॉल को स्वीकार या अस्वीकार करने का अवसर प्रदान करता है या फिर कॉलर को अपनी संपर्क जानकारी देने के लिए वापस कॉल करने का अवसर प्रदान करता है। यह कई संग्रह कॉल को समाप्त करेगा ऐसे कई उपकरण हैं जो मासिक शुल्क से जुड़े बिना इसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक वीडियो कैमरा के साथ फिल्म वीडियो शीर्षक और यूट्यूब पर रखो चित्र 7
    9
    अपने फोन सिस्टम को केवल श्वेतसूची के रूप में सेट करें आपकी स्वीकृत सूची (श्वेत सूची) पर नहीं होने वाले नंबर आपके फोन की अंगूठी नहीं देंगे - चूंकि चार्जिंग एजेंसियां ​​अक्सर रीडायरेक्ट करने वाले कॉलर आईडी का उपयोग करती हैं, आपको जवाब देने के लिए वैकल्पिक संपर्क जानकारी भेजते हैं। हालांकि, आपके घर के लिए श्वेतसूची कॉल की कॉन्फ़िगरेशन इस संग्रह आतंकवाद को खत्म कर देगा। सफेद सूची फिल्टर एक उपकरण के साथ प्राप्त किया जा सकता है जो मासिक शुल्क के बिना लगभग $ 50USD का खर्च करता है। वैकल्पिक रूप से आप वीओआईपी (आईपी पर आवाज) के लिए निश्चित लाइन टेलीफोन सेवा (पारंपरिक टेलीफोन प्रणाली) को बदल सकते हैं। दूसरे को एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है और ब्रॉडबैंड कनेक्शन में सबसे अच्छा किया जाता है - डायल-अप इंटरनेट आम तौर पर कार्यात्मक नहीं होता है कई प्रकार के वीओआईपी प्रदाता हैं जो प्रति माह $ 8 अमरीकी डालर के कम शुल्क के लिए केवल श्वेत सूची के विन्यास की अनुमति देते हैं। यदि आप जोखिम भरा हो, तो आप Asterisk का उपयोग करके एक घर पीबीएक्स सेट कर सकते हैं, एक ओपन सोर्स सॉफ़्टवेयर को आमतौर पर एक समर्पित कंप्यूटर की आवश्यकता होती है फ़्लैश में पीबीएक्स तारांकन की तरह है और कंप्यूटर के औसत उपयोगकर्ता के लिए उपयुक्त है।
  • एक वेबसाइट बिज़नेस चरण 4 का शीर्षक चित्र
    10
    अवांछित ब्लैकलिस्ट के लिए अपना फोन सिस्टम सेट अप करें केवल श्वेतसूची के समान, कभी-कभी केवल ग्रीन सूची को भी बुलाया जाता है, ब्लैकलिस्ट उन सभी को छोड़ देगा जो स्पष्ट रूप से अवरोधित हैं फिक्स्ड टेलिफोनी सेवा आम तौर पर ग्राहक को बीस अवरुद्ध संख्या तक सीमित करती है, जबकि घर या घर पीबीएक्स प्रदाताओं की उस सीमा नहीं होती है। इसके अलावा, पिछले दो बार वाइल्डकार्ड अवरोधन की पेशकश करते हैं। यह आपको सभी कॉल को टोल-फ्री नंबरों से अवरुद्ध करने की अनुमति देता है: 800 *, 866 *, 877 *, 888 *। चूंकि अधिकांश चार्जिंग एजेंसियां ​​आपको टोल फ्री नंबरों से परेशान करने लगती हैं, इसलिए आप कुछ नियमों के साथ उत्पीड़न की मात्रा को बहुत कम कर सकते हैं। हमेशा व्यस्त, अनंत ध्वनि, सेवा में एक झूठी त्रुटि, आवाज तुरंत ध्वनि संदेश रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है कि: आप विकल्पों अवरोधित नंबर का प्रबंधन करने के लिए कई तरह, या तो श्वेत सूची या काला सूची में है और यहां तक ​​कि किसी अन्य नंबर पर कॉल को रीडायरेक्ट करें।
  • युक्तियाँ

    • ऋणी होने के नाते बहुत तनावपूर्ण हो सकता है। ऋण कलेक्टरों से लगातार कॉल करने से भावनात्मक तनाव बढ़ सकता है आप ऋण कलेक्टरों से कॉल को रोकने के लिए पिछली तकनीकों को अपनाना सकते हैं।
    • यदि लेनदार आपके लिखित अनुरोध के बाद भी आपसे संपर्क करना जारी रखता है, जिसे "विराम और विचलित" पत्र के रूप में भी जाना जाता है, तो एक व्यवसाय वकील से आपको एक साल की अवधि में संघीय और राज्य अदालत में मुकदमा दायर करने में मदद करने के लिए कहें। कानून के उल्लंघन के बाद से साल
    • बिलिंग कॉल को रोकने का सबसे आसान तरीका क्रेडिट के लिए कभी भी नहीं पूछना है, हमेशा नकद में भुगतान करें और कभी भी अपने लेनदार को कॉल करने का कारण न दें।

    चेतावनी

    • यद्यपि आपके पास "अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए नैतिक दायित्व" है, कुछ कंपनियां, विशेष रूप से टाइम वार्नर, को "गैरकानूनी बिल" की प्रवृत्ति है और तुरंत संग्रह एजेंसियों को विवादित चालान भेजते हैं। अवैध बिलिंग के साथ यह संभावना नहीं है कि आप पर मुकदमा किया जाएगा क्योंकि आपको ऋण का प्रमाण देने के लिए कहा जाएगा: क्योंकि यह संभवत: मौजूद नहीं है, वे एजेंसियों को आप को डराने के लिए किराए पर ले लेंगे ताकि आप भुगतान का अनुपालन करें। जब आप केवल कुछ चरणों में उन्हें अनदेखा कर सकते हैं तो क्यों परेशान हो
    • किसी और को यह बताने के लिए झूठ मत बोलो कि आप वहां नहीं रहते हैं या आप मर चुके हैं, किसी अन्य व्यक्ति को झूठ नहीं बोलना और एजेंसी को बताएं कि आप वहां नहीं रहते हैं या आप मर चुके हैं। ऐसा करना संघीय कानून के तहत धोखाधड़ी है संग्रह एजेंसियां ​​और जांचकर्ता आसानी से यह निर्धारित कर सकते हैं कि ऐसा बयान झूठा है और बहुत से लोग सच्चाई की तुरंत जांच करेंगे। जैसा कि अक्सर संकलन कॉल रिकॉर्ड किए जाते हैं, झूठ बोलने रिकॉर्ड किया जाएगा और इसके विपरीत करने के लिए सबूत के साथ यह एकजुट करने के लिए, एक दृढ़ विश्वास प्राप्त करने के लिए पर्याप्त है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, तो इसके परिणामस्वरूप संघीय जेल में 15 साल की सजा हो सकती है!
    • लेनदारों को ऋण एकत्र करने का कानूनी अधिकार है। ध्यान रखें कि पत्र भेजने से ऋण गायब नहीं हो जाता है यदि आप वास्तव में ऋणी हैं। आप अभी भी लेनदार द्वारा मुकदमा जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com