ekterya.com

कैसे छोड़ घरों को खोजने के लिए

जबकि कुछ लोग मानते हैं कि छोड़ दिया गया घर भयानक हैं, दूसरों को उन्हें एक साहस के रूप में माना जाता है आप बेचे गए घरों को खोजने के लिए ऑनलाइन खोज सकते हैं, हालांकि आपका सबसे अच्छा विकल्प पड़ोस के माध्यम से चलाना और एक नज़र रखना है। भले ही आप प्रवेश करने से पहले एक अनदेखी हुई घर को खोजना या खरीदना चाहे, चाहे आप अनुमति के लिए मकान मालिक से पूछें या कानून प्रवर्तन एजेंसियों को सूचित करें। यदि आप अवैध रूप से निजी संपत्ति में प्रवेश करते हैं, तो इसका परिणाम आपके जुर्माना या जेल में हो सकता है।

चरणों

विधि 1
एक संपत्ति की पहचान करें

छद्म अभ्यारण्य सदन चरण 1 खोजें
1
खोज ऑनलाइन घरों को त्याग दिया आप अचल संपत्ति वेबसाइटों और संपत्ति के डाटाबेस पर ऑनलाइन खोज सकते हैं ताकि आपके क्षेत्र में छोड़ दिए गए घर मिल सके। यदि आपके पास एक विशेष संपत्ति है, तो आप पते की खोज करके इसके बारे में अधिक जान सकते हैं।
  • रियल एस्टेट वेबसाइटों पर विज्ञापनों पर ध्यान दें जहां आप खोजशब्दों को पसंद करते हैं "तत्काल कब्ज़ा", "आपको बेचने की ज़रूरत है", "बाजार मूल्य के नीचे" या "कम मूल्यांकन", क्योंकि यह संभव है कि इस प्रकार के गुणों को हाल ही में छोड़ दिया गया है या फौजदारी के अधीन हो सकता है
  • अगर आप तलाशने या तस्वीर के लिए छोड़ दिया घरों को ढूंढना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन मंचों या वेबसाइटों को खोजने में सक्षम हो सकते हैं जो आपके इलाके में घरों और अन्य छोड़ी हुई संपत्तियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • छद्म घरों का पता लगाएं, शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    पड़ोस के माध्यम से ड्राइव करें अगर आप आस-पास के इलाके को जानते हैं, जहां आप बेदखल घर मिल सकते हैं तो आप खोज कर सकते हैं। यदि आप सोचते हैं कि क्षेत्र सुरक्षित नहीं है तो आप किसी मित्र या किसी प्रियजन से आपके साथ जा सकते हैं।
  • परित्याग के संकेत, जैसे उपेक्षित उद्यान या पट्टियों से ढके खिड़कियां देखें एक अन्य संकेत है कि एक घर को त्याग दिया जाता है कि एक से अधिक संकेत हैं "बिक्री के लिए" बगीचे में, विशेष रूप से अगर एक संकेत है जो कहता है "स्वामी द्वारा बिक्री"।
  • अगर आपको एक घर मिल जाता है जो सड़क से छोड़ दिया जाता है, तो आप पास के सार्वजनिक स्थान पर पार्क कर सकते हैं और फुटपाथ से इसे और अधिक बारीकी से देख सकते हैं। निजी संपत्ति के आक्रमण के बारे में सावधान रहना महत्वपूर्ण है, इसलिए घर कार के प्रवेश द्वार पर सीधे पार्क न करना सबसे अच्छा है
  • छद्म अभय का पता लगाएं
    3
    पड़ोसियों के साथ घर के बारे में बात करें यदि ऐसा लगता है कि जिस घर को छोड़ दिया गया है, उसके बगल में स्थित घरों में बसे हुए हैं, तो आप दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं और उन संपत्ति के बारे में प्रश्न पूछ सकते हैं। शायद वे आपको बता सकते हैं कि क्या यह वास्तव में छोड़ दिया गया है और कितनी देर तक यह इस तरह से रहा है।
  • यदि आप घर खरीदने में रुचि रखते हैं, तो शायद पड़ोसी आपको पिछले किरायेदारों के बारे में जानकारी दे सकते हैं
  • साथ ही, पड़ोसियों ने आपको घर के विस्तार के बारे में और पिछली बार जब यह बसा हुआ था, उस समय की अवधि के बारे में सूचित किया। यदि घर वास्तव में भयानक है, तो स्थिति उनसे लंबे समय तक और कठिन बात करने के लिए पर्याप्त परेशान कर सकती है।
  • यदि वे आपको विशिष्ट जानकारी प्रदान करते हैं जिसके साथ आप घर के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, नोट लेने पर विचार करें आप अपनी संपर्क जानकारी के लिए पूछ सकते हैं यदि आप बाद में उससे संपर्क करना चाहते हैं
  • छद्म अभिरूचि घंटों का पता लगाएं, शीर्षक चित्र 4
    4
    संपत्ति का निरीक्षण करें सुनिश्चित करें कि आप इसे या घर दर्ज करने की कोशिश न करें, क्योंकि यह संपत्ति के एक आक्रमण के रूप में देखा जा सकता है। हालांकि, उस स्थिति के बारे में बड़ी मात्रा में जानकारी प्राप्त करना संभव है, जिसमें उस संपत्ति पर कोई कदम नहीं उठाया जा सकता है।
  • अगर मेलबॉक्स पत्र से भरा हुआ है, तो पिछला बार किसी मेलबॉक्स को चेक करने के लिए एक विचार प्राप्त करने के लिए बाहर लिफाफे के निचले हिस्से की तारीख को देखें।
  • लॉन जिसने बहुत अधिक और उपेक्षित उद्यान उगाए हैं वह आपको घर के समय को छोड़ दिया गया है, विशेष रूप से सबसे महीनों के दौरान। यदि आप देखते हैं कि गाड़ी के प्रवेश द्वार में दरारों के माध्यम से बढ़ती हुई घास है, तो आप जान लेंगे कि किसी ने इसे लंबे समय में उपयोग नहीं किया है।
  • यदि आप ऊर्जा मीटर बॉक्स का पता लगा सकते हैं, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या यह चालू है या मुख्य स्विच बंद है या नहीं। बाद के मामले में, यह सबसे अधिक संभावना है कि घर बसा नहीं है और यह थोड़ी देर के लिए इस तरह से किया गया है।
  • छद्म अभ्यस्त घर का पता लगाएं शीर्षक चरण 5
    5
    शहर या काउंटी रिकॉर्ड कार्यालय (जैसा लागू हो) के साथ जांचें। यदि आपके पास संपत्ति पर एक डाक का पता है, वहां एक शहर या काउंटी रजिस्ट्री (जैसा लागू हो), संपत्ति कर रिकॉर्ड सहित होनी चाहिए, जिसके साथ आप पिछले पंजीकृत स्वामी के नाम पा सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप किसी व्यक्ति या संपत्ति के दस्तावेज़ में इस व्यक्ति का नाम नहीं खोज सकते हैं, तो संपत्ति के लिए ज़िम्मेदार अंतिम व्यक्ति अंतिम होगा जो अचल संपत्ति पर कर चुकाता है। यह एक बैंक या एक बंधक कंपनी हो सकता है और जरूरी नहीं कि कोई व्यक्ति
  • विधि 2
    संपत्ति का अन्वेषण करें

    Video: 14 साल से लापता ये एक्टर मिला पागलखाने में, फैमिली ने छोड़ दिया था साथ!

    छवि का शीर्षक छद्म घरों का पता लगाएं चरण 6

    Video: A Slender Song: Lost in the Woods (Halloween Musical)

    1
    संपत्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करें यदि आपको संपत्ति के बारे में जानकारी मिलती है, तो आप स्वामी के नाम और स्थान (या कम से कम किसी ऐसे व्यक्ति को देख सकते हैं जो कभी भी वहां रहता था)। फिर, आप संपत्ति की खोज या तस्वीर की अनुमति के लिए आपकी अनुमति का अनुरोध कर सकते हैं।
    • पता लगाने के लिए कि वर्तमान में संपत्ति के नियंत्रण में कौन है, आप पिछले मालिकों के सार्वजनिक रिकॉर्ड के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं, जिनके बारे में आपको ज्ञान है।
    • किसी संपत्ति के मालिक के नाम का पता लगाने के लिए, सबसे आसान विकल्पों में से एक स्थानीय कर सलाहकार के कार्यालय के माध्यम से यह पता लगाने के लिए कि संपत्ति पर संपत्ति कर का भुगतान करने वाला अंतिम व्यक्ति कौन था
  • Video: Dairy Loan ,Dairy Farm,How to get Loan for Dairy Farming डेयरी फार्मिंग के लिये लोन कैसे मिलेगा

    छद्म नामक छवि का शीर्षक छोडे हुए सदनों चरण 7
    2



    अनुमति प्राप्त करें तकनीकी तौर पर, सभी छोड़े गए घरों के मालिकों है, तो आप संपत्ति में आ जाएगा, तो आप उस व्यक्ति की अनुमति के बिना घर में प्रवेश और अगर वे तुम्हें पकड़, आप एक जुर्माना भरने या थोड़ी देर के लिए जेल में जाने के लिए हो सकता है।
  • यदि आपको किसी स्क्रिप्ट में एक नाम मिल गया है, तो इस व्यक्ति का पता लगाने में अपेक्षाकृत आसान हो सकता है। हालांकि, अगर रिकॉर्ड पर पिछले मालिक की मृत्यु हो गई है या यदि संपत्ति कई मालिकों था, आप अपने खुद के संपत्ति के मालिक या कैसे उसके साथ संवाद करने के लिए पर निर्धारित करने के लिए कठिन बता सकते हैं।
  • अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए अंतिम ज्ञात स्वामी को एक पोस्टकार्ड या पत्र भेजें उसे सूचित करें यदि आप चित्र लेना चाहते हैं और आप उसे डिजिटल प्रतियां भेजने की पेशकश कर सकते हैं। जोर देकर कहते हैं कि आप कुछ परेशान करने का कोई इरादा नहीं है या परेशानी नहीं है।
  • छवि का शीर्षक छोडे गए घरों का पता लगाएं चरण 8
    3
    स्थानीय पुलिस को सूचित करें अक्सर, आप एक त्याग किए गए घर के मालिक को खोज नहीं पाएंगे या शायद वह आपके पत्राचार का जवाब नहीं देंगे इसलिए, यदि आप इसे वैसे भी तलाशना चाहते हैं, तो आप स्थानीय पुलिस विभाग से संपर्क कर सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कानूनी तौर पर सब कुछ करते हैं
  • कुछ मामलों में, पुलिस उन शहरी शोधकर्ताओं के साथ जाने के लिए तैयार रहेंगी, जो एक त्याग की गई संपत्ति की यात्रा करना चाहते हैं, खासकर अगर यह उस स्थिति में एक लंबे समय तक रहा है और समुदाय में अच्छी तरह से जाना जाता है।
  • अपने आप को पुलिस स्टेशन पर व्यक्ति से परिचय कराएं और अपने इरादों की व्याख्या करें। यदि आप पहले ही पता लगा चुके हैं और अन्य परित्यक्त जगहों पर फोटो खींच चुके हैं, तो आप अपने काम के कुछ नमूने ले सकते हैं।
  • छद्म तले हुए घरों की खोज चरण 9
    4
    सुरक्षा के बारे में आवश्यक सावधानी बरतें यहां तक ​​कि सबसे अच्छी परिस्थितियों में भी, एक परित्यक्त घर की तलाश करना खतरनाक है। इसलिए, आपको इसे हमेशा दिन के दौरान करना चाहिए और एक या दो दोस्तों के साथ जाना चाहिए ताकि आप अकेले न हों।
  • सुनिश्चित करें कि आपने अपना सेल फ़ोन चार्ज किया है और जब आप एक्सप्लोर करते हैं, तो संकेत के लिए नियमित रूप से जांचें।
  • लंबी पैदल यात्रा के जूते या इस्पात पैर के जूते, साथ ही जीन्स और लंबी बाजू की शर्ट पहनकर अपने पैरों को सुरक्षित रखें धूल, ढालना, एस्बेस्टोस या किसी भी अन्य सामग्री में साँस लेने के लिए उपयुक्त नहीं है, जहां के साथ मुखौटा पहनना आवश्यक हो सकता है जिसके साथ आप अपना चेहरा कवर कर सकते हैं।
  • छद्म नामक छवि का शीर्षक छोडना 10
    5
    संपत्ति का सम्मान करें शहरी खोजकर्ताओं के अलावा, एक मंत्र है: "तस्वीरों के अलावा कुछ भी मत लेना" और "निशान छोड़ें लेकिन कुछ भी नहीं"। किसी अव्यवस्था वाले घर के माध्यम से जाने पर कुछ गिरावट और विनाश उत्पन्न करना अनिवार्य हो सकता है, लेकिन आपको अपने परिवेश को जानबूझकर परेशान नहीं करना चाहिए।
  • यदि स्वामी ने आपको संपत्ति का पता लगाने की अनुमति दे दी है, तो आप उसे धन्यवाद कार्ड के साथ या उसके द्वारा लिया फोटो के डिजिटल प्रतियों के साथ एक ईमेल भेजकर उसके साथ अनुसरण कर सकते हैं।
  • विधि 3
    संपत्ति की खुद की

    छवि का शीर्षक छद्म घरों का पता लगाएं चरण 11
    1
    आपके द्वारा पंजीकृत सबसे हाल के स्वामी के संपर्क में रहने का प्रयास करें "पंजीकृत स्वामी" संपत्ति का वह नाम होगा जिसका नाम सबसे हालिया कृत्य में दिखाई देगा। आप पोस्टकार्ड भेज सकते हैं, यदि आपके पास इस व्यक्ति के लिए डाक का पता है जो त्याग किए गए घर का पता नहीं है।
    • अगर आपको किसी बैंक या बंधक कंपनी से संपर्क करना चाहिए, तो यह आम तौर पर एक फोन कॉल के साथ पर्याप्त होगा जिससे आप यह बताएंगे कि आप कौन-कौन हैं और आपकी संपत्ति में रुचि है। किसी को आपको जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए
    • यदि आप एक महीने के आसपास बिताते हैं और आपको कोई जवाब नहीं मिलता है, तो आपको यह मानना ​​चाहिए कि उस व्यक्ति को अब संपत्ति में कोई दिलचस्पी नहीं है या जिस पते पर आपने उपयोग किया था वह अब मान्य नहीं है।
  • छद्म बंटवारे वाले घरों का शीर्षक चित्र 12
    2
    संपत्ति के बारे में अधिक जानने के लिए रीयल एस्टेट एजेंट से बात करें आप इसे खरीदने में रुचि रखते हैं और आप मालिक नहीं मिल रहा है, तो एक रियल एस्टेट एजेंट उपयोगी लग सकते। वे अक्सर संपत्ति है कि आम जनता के लिए उपलब्ध है के बारे में अधिक जानकारी के लिए उपयोग, साथ ही वकीलों या अन्य पेशेवरों, जो संपत्ति या अपने मालिकों के बारे में जानकारी नहीं है के साथ संवाद करने में सक्षम हो।
  • इसके अलावा, एक रियल एस्टेट एजेंट के लिए संपत्ति के खिताब की तलाश करना संभव है, जो आपको निश्चित जानकारी देगा कि किसके मालिक हैं यह आपकी सहायता कर सकता है, खासकर यदि हाल ही में पंजीकृत स्वामी का निधन हो गया है।
  • यह संभव है कि संपत्ति के शीर्षकों की खोज सैकड़ों डॉलर की लागत इसलिए, शायद आपको अपने आप को यह सब काम नहीं देना चाहिए और केवल एक उत्सुक जिज्ञासा के लिए इस लागत को ग्रहण करना चाहिए। हालांकि, अगर आप को घर खरीदने की योजना है, तो कुछ बिंदु पर आप इसे वैसे भी करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक छद्म घरों का पता लगाएं चरण 13
    3
    एक वकील से बात करें, यदि आप एक छोड़ दिया घर खरीदना चाहते हैं। कुछ स्थानों (उदाहरण के लिए, अटलांटा, डेट्रायट और अमेरिका में क्लीवलैंड में) में कानून है कि एक परित्यक्त घर की खरीद की सुविधा है, खासकर अगर यह तुम्हारा के बगल में है बीत चुके हैं। एक वकील आपको इन कानूनों को समझने में मदद कर सकता है
  • यदि आप जिस जगह पर रहते हैं, उस जगह को छोड़ दिया गया घरों को ढूंढना आम बात है, सबसे संभावित बात यह है कि इस प्रकार के कुछ कानून लागू किए गए हैं
  • इसके अलावा, एक वकील उपयोगी होगा यदि आप एक घर छोड़ना चाहते हैं लेकिन संपत्ति के मालिक को खोजने में कठिनाई है।
  • छद्म तारा घरों का पता लगाएं शीर्षक चरण 14
    4
    घर की खरीद के लिए एक प्रस्ताव बनाओ आप संपत्ति का मालिक का पता लगाने का प्रबंधन करना चाहिए और यह आप के लिए ग्रहणशील है, हो सकता है आप संपत्ति, शायद अपने बाजार मूल्य से काफी कम पर खरीद सकते हैं जब यह अच्छी हालत कीमत में था।
  • काम एक घर है कि कुछ समय के लिए त्याग दिया गया है के पुनर्वास शामिल होगी संकेत मिलता है कि इस प्रकार के गुण आमतौर पर बहुत कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।
  • यदि आप घर खरीदना चाहते हैं, तो आपको उस काम का एक अनुमान प्राप्त करना होगा जो मालिक को इन आंकड़ों को प्रदान करने के लिए किया जाना चाहिए।
  • यह संभव है कि मालिक संपत्ति कर के अपने भुगतान के साथ वर्तमान नहीं है है, इसलिए, जब आप घर खरीदने के लिए, आप इन वापस करों, जो भी खरीद मूल्य अधिक कर सकते हैं भुगतान के लिए जिम्मेदार हो जाएगा कम।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com