ekterya.com

संपार्श्विक बिना व्यक्तिगत ऋण कैसे प्राप्त करें

एकमात्र तरीका जिस व्यक्ति के पास पर्याप्त वित्तीय सहायता नहीं है, वह किसी वित्तीय संस्था द्वारा खरीद या निवेश के लिए अतिरिक्त पैसा भी प्राप्त कर सकता है, गारंटी के बिना एक निजी ऋण के लिए पूछ रहा है। एक असुरक्षित ऋण वह है जो केवल उधारकर्ता और अन्य इंटैबैबिल के क्रेडिट पर आधारित होता है, एक बीमाकृत ऋण के बजाय गारंटी के आधार पर। अच्छे शोध और वित्तीय सेवा प्रथाओं के बारे में जागरूक होने के साथ, जिन्हें आज इस्तेमाल किया जाता है, किसी को भी बिना संपार्श्विक के लिए व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने का अवसर मिलता है

चरणों

1
व्यक्तिगत ऋण के लिए अपनी आवश्यकता की पहचान करें आप चाहते हैं कि ऋण प्राप्त करने का बेहतर मौका पाने के लिए, आपको यह निर्दिष्ट करने में सक्षम होना चाहिए कि आपको किस प्रकार ऋण की आवश्यकता है, या तो अपने घर में सुधार के लिए, वाहन को वित्तपोषण करना या छोटे व्यवसाय में निवेश के रूप में। आदर्श वित्तीय संस्थान को एक अच्छा प्रारंभिक भुगतान प्रदान करना होगा जो आपके लिए उधार लेने वाली राशि को कम कर देता है।
  • Video: Savings and Loan Scandal: Taxpayer Bailout

    2
    अपने क्रेडिट इतिहास की जांच करें. यह महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है यदि आप बिना किसी संपार्श्विक के व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करना चाहते हैं। जैसा कि हमने पहले बताया था, ये ऋण आपके क्रेडिट इतिहास पर पूरी तरह से आधारित हैं, क्योंकि ऋणदाता आपके निवेश को इन साक्ष्यों के साथ सुरक्षित रखना चाहता है कि आप भुगतान करने में सक्षम होंगे। कंपनी "फेयर इसाक कंपनी" या एफआईसीओ एक क्रेडिट रेटिंग प्रणाली रखता है जिसका उपयोग प्रत्येक उपभोक्ता की शोधन क्षमता की गणना के लिए किया जाता है। अपने क्रेडिट स्कोर को देखो और यदि वह 600 से नीचे है, तो आपको इसे बढ़ाने के तरीकों की तलाश करनी चाहिए।
  • 3

    Video: Savings and Loan Crisis: Explained, Summary, Timeline, Bailout, Finance, Cost, History




    ब्याज दरों की जांच किसी भी संस्थान को उधार के लिए पूछने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि ब्याज दरें कैसे नियंत्रित होती हैं और जब भी आप ब्याज में भुगतान कर सकते हैं एक उच्च ब्याज दर समय के साथ अधिक ऋण का मतलब है। यदि आप एक ऋण पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं जो अंततः आपको लाभ पहुंचाते हैं, तो आपको अधिकतम ब्याज दर पर सीमा निर्धारित करनी होगी जो आप भुगतान करने के लिए कर सकते हैं।
  • 4
    अपने विकल्पों को खुले रखें, विभिन्न वित्तीय संस्थाओं से जितनी भी हो सके उतनी जानकारी एकत्र करने का प्रयास करें। ऋण देने के लिए तैयार वित्तीय संस्थानों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए खोज यह निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपको सबसे अच्छा मूल्य देने के लिए कौन तैयार है। जितना अधिक आप जांच करते हैं, उतना अधिक सूचित होगा कि आप असुरक्षित व्यक्तिगत ऋण के संबंध में होंगे। चेक करें कि सर्वोत्तम ब्याज दर ऑफ़र क्या है
  • Video: Suspense: I Won't Take a Minute / The Argyle Album / Double Entry

    5
    एक अनुमोदन प्राप्त करने की संभावना पर विचार करें जिन लोगों के पास सुरक्षित ऋण के लिए संपत्ति नहीं है, अक्सर एक असुरक्षित व्यक्तिगत ऋण पर ब्याज दरों को कम करने के लिए वित्तीय गारंटी की तलाश करते हैं। गारंटर आपके अच्छे क्रेडिट इतिहास का उपयोग करने के लिए सहमत है "उत्तर" उधारकर्ता द्वारा, इस तरह कम ब्याज की अनुमति। हालांकि, गैर-भुगतान के मामले में गारंटी भी ऋण के लिए जिम्मेदार हो सकती है, इसलिए यह एक संवेदनशील मुद्दा है और हर कोई नहीं करता है। आपको उन सभी के साथ होना चाहिए जो विचार के करीब आ सकते हैं और आपके ऋण की विशिष्ट शर्तों के बारे में बहुत स्पष्ट होने की कोशिश कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • अपने ऋण की शर्तों के साथ सावधान रहें वास्तविकता यह है कि कई उधारदाता कम विलायक उधारकर्ताओं का उपयोग कर्ज के चक्र में उपभोक्ताओं को फँसाने के द्वारा अत्यधिक उच्च ब्याज दरों को प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं। नई सरकार की पहल होती है जिसका उद्देश्य बेईमान ऋण प्रथाओं को नियंत्रित और नियंत्रित करना है, लेकिन अब, सभी उपभोक्ता घोटाले ऋण की विशेषताओं को पहचानने के लिए काफी हद तक स्वयं के हैं।
    • - कभी भी स्वीकार न करें "मासिक भुगतान" विशेष रूप से पूछते हुए कि आपकी ब्याज दर क्या होगी, और अगर ब्याज दर ऋण की अवधि के दौरान बढ़ेगी हमेशा उन ऋणों की एक स्पष्टीकरण के लिए पूछें, जिसमें निश्चित दर शामिल नहीं है, जहां आपके ऋण का भुगतान अचानक भविष्य में खगोलीय राशि तक जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com