ekterya.com

अपनी उपस्थिति पर गर्व कैसे किया जाए

आइए ईमानदार रहें, क्या आप कभी भी अपनी उपस्थिति से नाखुश हैं? चाहे वह आपके दांत हों, आपका वजन या कुछ और - आपको यह महसूस करना होगा कि इसके बारे में चिंतित रहने के लिए यह सही नहीं है। जैसे ही आप खुश रहें, और आप सुख और भीतर की शांति पा सकते हैं।

चरणों

आपकी उपस्थिति चरण 1 पर गौर करें
1
अच्छे रोशनी वाले कमरे में दर्पण में जाओ
  • आपकी प्रस्तुति के चरण 2 के नाम पर छवि का शीर्षक
    2
    सभी बुरे को पहचानें सबसे पहले, जो कुछ भी आपको अपने आप के साथ असहज महसूस करता है, उसे पहचानें। यदि यह मदद करता है, तो नोटबुक में सब कुछ लिखें।
  • आपकी प्रस्तुति के चरण 3 पर गौर करें शीर्षक वाली छवि
    3
    अब, सब कुछ अच्छी पहचानें इसी तरह, अपने आप को दर्पण में देखकर वह सब कुछ पता चलता है जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करता है, इसे अपने हाथ, अपने भौतिक रंग आदि। इससे आपको हर बार जब आप कुछ ऐसा पसंद करते हैं जो आप पसंद करते हैं तो आपको थोड़ी बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • आपकी प्रस्तुति के चार पदों के नाम पर छवि चरण 4
    4
    एक बयान करें यह सबूत के साथ और कुछ स्पष्टीकरण के साथ किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मैं अलग होना खुश हूँ। मेरे पास घटता है लेकिन यही वजह है कि मैं बुरा महसूस करने जा रहा हूं, क्योंकि मुझे अपने बारे में गर्व होना सीखा, और इस क्षण के लिए मैं खुश हूं और मुझे कोई बदलाव करने की ज़रूरत नहीं है।"
  • आपकी प्रस्तुति के चरण 5 के लिए प्राइड नाम वाली छवि
    5
    वह मुस्कुराता है। मुस्कुराएं जैसे आपको यह महसूस हुआ। दर्पण की तलाश में उन सत्रों के दौरान मुस्कुराओ, क्योंकि आपको अपनी उपस्थिति के साथ समस्या को संभालने का एक तरीका मिल गया है और इसे अलग कर दिया है।
  • आपकी प्रस्तुति के चरण 6 के शीर्षक की छवि
    6
    इसे खत्म करो दुर्भाग्य से, यह काम करना आसान है। कुछ लोगों को अचानक महसूस होता है कि उनके बारे में जो सोचा था वो वास्तव में हास्यास्पद था, लेकिन यह बिल्कुल भी मामला नहीं है। सक्षम होने के लिए "इसे दूर करना" आपको समस्याओं का सामना करना चाहिए और देखें कि क्या श्रेणियां फिट हैं: जो आपको पसंद नहीं है और अचल हैं, और जो आपको पसंद नहीं है, वह चर है अनारनीय चीजें वे हैं जो आप बदल नहीं सकते हैं, और वे चर जिन्हें आप आसानी से बदल सकते हैं, उदाहरण के लिए, जिस तरह से आप पोशाक करते हैं
  • आपकी प्रस्तुति का ख्याल रखने वाली छवि, चरण 7
    7

    Video: सरपंच, सचिव ,ग्राम सेवक सभी की शिकायतें करें-sarpanch sachiv ki sikayat kaise kare

    आप जो परिवर्तन नहीं कर सकते उस पर जाएं। यह हो सकता है, उदाहरण के लिए, आपके चेहरे की संरचना डेटा बताता है कि सुंदर चेहरा होने के मुकाबले ज़िंदगी अधिक है - आप अपने स्वरूप को बनाए रखने के लिए जीवित नहीं हैं। दिन के अंत में, सभ्य लोग आपको अपने व्यक्तित्व के लिए प्यार करना सीखेंगे, आपके चेहरे के लिए नहीं। यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपनी असुरक्षा से छुटकारा पाने की कोशिश करने से पहले अपने आत्मसम्मान के साथ काम करना शुरू करें।



  • आपकी प्रस्तुति के चरण 8 के बारे में जानें
    8
    आप क्या बदल सकते हैं पर जाएं ये ऐसी चीजें हैं जो आप बदल सकते हैं और बदल सकते हैं। आपको अपने बारे में सब कुछ बदलने की ज़रूरत नहीं है, आपको स्वयं के रूप में अपने आप को स्वीकार करना सीखना होगा। आपको क्या समझना चाहिए कि ईमानदारी से आपको दूसरों को खुश करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, या ध्यान देने की कोशिश करना चाहिए। आप सभी की ज़रूरत है खुश रहना है, और उन लक्ष्यों को हासिल करना जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं। खुशी की कुंजी आपको स्वीकार करना है जैसा आप वास्तव में हैं।
  • आपकी प्रस्तुति के लिए प्राइड का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    अपने आप को प्यार करो या तो आप बहुत बदल गए हैं या आपने कुछ भी नहीं बदला है आपके शरीर या आपके चेहरे पर गर्व महसूस करते हैं, सौंदर्य कई रूपों में आता है
  • आपकी प्रस्तुति के लिए प्राइड का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    दूसरों को अनदेखा करें लोगों को बनाने वाली टिप्पणियां भूल जाएं आलोचना लेना सीखो और उन्हें अच्छी तरह से लेना सीखो वे क्या कहते हैं पर हँसने और उन्हें जवाब देने में सक्षम होने की कोशिश करें, "धन्यवाद, लेकिन आपकी राय मुझे दिलचस्पी नहीं देती"।
  • आपकी प्रस्तुति के लिए प्राइड का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    किसी से बात करें इसके बारे में अन्य लोगों के साथ बात करना चाहने में कुछ भी गलत नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप इसे थोड़ा दूर करने में सक्षम हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपके परिवार और दोस्तों को आप पूरी तरह से इसे दूर करने में मदद कर सकते हैं।
  • आपकी प्रस्तुति के लिए प्राइड का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    12
    अपने आप को रहो "दिन के अंत में, अगर कुछ ऐसी चीज़ है जिसे आपको पकड़ना चाहिए, चाहे कोई भी हो, यह आपकी गरिमा और आपकी ईमानदारी के लिए है"। आप कुछ अन्य प्रेरक वाक्यांश खोजने की कोशिश कर सकते हैं जो आप के माध्यम से क्या हो रहा है के लिए आपकी मदद करता है। अपने आप को प्रसन्न करने की कोशिश करें, क्या आपने नहीं देखा है कि व्यक्तित्व आपकी उपस्थिति पर प्रभाव पड़ता है? यदि आप स्वयं से खुश नहीं हैं, तो लोगों को यह पता है।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने चेहरे पर धब्बे हैं और यह आप depresses हैं, तो आप एक उपयुक्त मेकअप या किसी भी दवा है कि आप मदद कर सकता है ढूँढने में मदद करने एक cosmetologist देखते हैं।
    • इस प्रक्रिया के दौरान, लोगों का न्याय न करें, यह आपको अच्छा महसूस नहीं करता - कम से कम लंबे समय तक नहीं। याद रखें कि कर्म विद्यमान है, और सब कुछ आपको वापस कर दिया जाता है।
    • इस प्रक्रिया के दौरान एक शौक प्राप्त करना आपको यह भूलने में मदद कर सकता है कि जब आप महसूस करते हैं कि आप बहुत गुजर रहे हैं तब क्या हो रहा है।

    चेतावनी

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    दु: खी और lonely.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बहुत देर के लिए दुख की बात न करें आपके मेकअप ने आपके चेहरे पर उन स्थानों का कारण हो सकता है, अगर यह अच्छी गुणवत्ता मेकअप नहीं है। किसी भी प्रकार की सौंदर्य प्रसाधन खरीदने से पहले हमेशा अच्छी तरह से जांचें
  • अपने व्यक्तित्व को मत बदलें इसे धीरे-धीरे बदल दें, किसी को प्रभावित करने की कोशिश करके ज़बरदस्ती नहीं करें
  • यदि आप किसी को आकर्षित करने के लिए कुछ भी बदलते हैं, तो यह हमेशा आपकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं होगा।
  • यह आपकी शैली को बदलने के लिए एक अच्छा विचार नहीं है जिसके साथ आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं जब आप चाहें तब अपने एथिल को बदलें, जब कोई अन्य आपको बताए कि आपको यह करना चाहिए
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: माँ के गर्भ में बच्चे का विकास 9 महीने तक कैसे होता है| stages of pregnancy | pregnancy calculator

    • एक महान दोस्त जिसके साथ आप इस सब पर काबू पाने के लिए भरोसा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com