ekterya.com

अपने पैरों के लिए एक डिटॉक्सीफिकेशन स्नान की कोशिश कैसे करें

पैरों के स्नान (जिसे ईओनिक फुटबाथ भी कहा जाता है) के विषाक्तता की प्रभावशीलता विवादास्पद है। कुछ समग्र डॉक्टर इसे स्वीकार करते हैं, जबकि कुछ वैज्ञानिक कहते हैं कि यह एक झूठ है एक डिटॉक्स पैर स्नान के सबसे ठोस प्रभावों में से एक "जहरीले" पदार्थों की रिहाई है, जब एक बार पैर डुबोए जाते हैं और एक विद्युत प्रवाह शुरू होता है। लेकिन वे वास्तव में जहरीले पदार्थ हैं जो आपके शरीर से बाहर आ रहे हैं? आप अपने स्वयं के घर की गोपनीयता और स्पा के मुकाबले कम पैसे के लिए इन पुष्टिों का प्रयास कर सकते हैं। ये निर्देश बताते हैं कि detox पैर स्नान नहीं सब पर "detoxify" - आप वास्तव में `यह में कदम रखा बिना एक ही "जहरीले पदार्थ" पानी मलिनकिरण में देखेंगे,!

चरणों

टेस्ट ए डिटॉक्स फुट बाथ चरण 1 छवि
1
लगभग 15 इंच (38 सेमी) तारों को अलग करें और उन्हें 6 इंच (15 सेमी) प्रत्येक छील दें, यदि आपने कभी तार नहीं छीन लिया है, तो सावधान रहें कि सब कुछ कटौती न करें।
  • एक टेस्ट डिटॉक्स फुट बाथ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रत्येक चम्मच के आसपास उजागर तार लपेटें पानी से बाहर रखने के लिए प्लंबिंग टेप के साथ बांध दिया।
  • टेस्ट ए डिटॉक्स फुट बाथ चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    कंटेनर को गर्म पानी और एपसॉन नमक के दो बड़े चम्मच भरें।
  • एक डिटॉक्स फुट बाथ चरण 4 का परीक्षण करें



    4
    नमक पानी में चम्मच रखो, फिर ट्रांसफॉर्मर को कनेक्ट करें आप लगभग 90 सेकंड में जारी "विषाक्त" पदार्थों को देखेंगे, और आपके पैर अभी तक नहीं हैं!
  • एक डिटॉक्स फुट बाथ टेस्ट करें
    5
    ट्रांसफार्मर डिस्कनेक्ट करें और पानी खाली करें वहाँ अपने पैरों को लगाने परेशान मत करो अगर गलत तरीके से किया जाता है, तो इलेक्ट्रॉक्र्यूज़ होने की संभावना है, और यहां तक ​​कि अगर सही तरीके से किया गया हो, तो आपके शरीर में "धातुओं का लीकिंग" होने की संभावना है।
  • युक्तियाँ

    • स्टेनलेस स्टील के धातु आयनों के साथ प्रतिक्रिया करने वाले जहरीले पदार्थ पानी में आयनों (नमक के विघटन द्वारा निर्मित) के परिणाम होते हैं। यदि आपने प्लैटिनम या टाइटेनियम के साथ प्रयोग किया है, तो यह परिणाम ऐसा नहीं दिखता।
    • त्वचा पर विषाक्तता नहीं होती है शरीर में केवल अंग है कि इस समारोह में प्रदर्शन कर सकते हैं जिगर, जो विदेशी तत्वों की रासायनिक संरचना को संशोधित करता है ताकि जब वे खून में हैं, गुर्दे यह मूत्र में रिसाव कर सकते हैं।
    • एक आराम से पैरों के स्नान के लिए, अपने पैरों को गर्म पानी में डाल दें, इसमें एपसॉन नमक भंग। बस किसी भी चम्मच के बिना बहुत गर्म पानी में ईपीएसन लवण के साथ एक घंटे के लिए अपने पैरों सोख और पैर के दर्द को दूर करने के लिए कभी बिजली न जोड़ें। सिरका के एक हिस्से के साथ पैर स्नान और गर्म पानी के दो हिस्सों में नाखून कवक से लड़ना हो सकता है। लेकिन अपने पैरों को लंबे समय तक भिगोने के लिए "छोड़" न दें!

    चेतावनी

    • जैसा कि चरणों में उल्लिखित है, अपने पैरों को पानी में डालना या कंटेनर को स्पर्श न करें। आप अपने आप को विस्फोट कर सकते हैं
    • धातु आयनों स्टेनलेस स्टील (क्रोमियम आयनों, निकल, मैंगनीज और लौह) से जारी पैरों में पसीने की ग्रंथियों के माध्यम से आपके शरीर में एक पथ उत्पन्न कर सकते हैं, काफी वृद्धि हुई क्रोमियम और निकल करने के लिए नेतृत्व करने के लिए मूत्र
    • अब तक, कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि पैर detoxification स्नान किसी भी बीमारी या शिथिलता के लिए एक प्रभावी चिकित्सा उपचार है।
    • बहुत सावधान रहें बिजली और पानी बहुत खतरनाक मिश्रण हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक 24 वोल्ट ट्रांसफार्मर (रेडियो झोंपड़ी में उपलब्ध) इलेक्ट्रोड (स्टेनलेस स्टील चम्मच) "पैर" नमक ईपीएसन या समुद्री नमक के लिए एक कटोरा
    केबल्स, 24 वोल्ट ट्रांसफार्मर, 2 स्टेनलेस स्टील चम्मच
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com