ekterya.com

अगर आपके स्वरूप में अधिक भाग्य नहीं है, तो सुंदर कैसे बनें

अच्छा दिखना हमेशा महत्वपूर्ण होता है हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हार्मोन कभी-कभी आपको बदसूरत महसूस कर सकते हैं, भले ही वह सच न हो। इसके अलावा, वहाँ हमेशा हो जाएगा लोग हैं, जो आप में चीजों को विशेष देखते हैं, किसी को आप सभी को और अपने आप हमेशा कुछ अविश्वसनीय है कि आप के अंदर और बाहर भेद प्यार में गिर जाएगा। यहां तक ​​कि अगर तुम बदसूरत लग रहा है, वास्तव में नहीं एएसआई यह लेख आपके और अपनी उपस्थिति के साथ अधिक सहज परे पहले से ही सुंदर आप कर रहे हैं हो सकता है, आप ज्यादा अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए अपने भौतिक स्वरूप समायोजित करने में मदद मिलेगी की अनुमति देगा।

चरणों

बेथ प्रेटी शीर्षक वाला इमेज जिसे आप अपनी पसंद के साथ दुर्भाग्यपूर्ण कर रहे हैं चरण 1
1
अपने आप में भरोसा रखें यह समझ में नहीं आ रहा है कि आप अपने कमरे में बैठे रहते हैं और आपकी उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं। आप खुद को सुधार सकते हैं, और काम करने के लिए नीचे उतरने के तरीके और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि कर सकते हैं। बिना सीधे पीछे अपनी पीठ के साथ चलना आपके आस-पास के सभी घटनाओं के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण रखें यह दृढ़ विश्वास है कि आप एक उचित तरीके से सुंदर हैं और किसी को भी आपको यह बताना नहीं चाहिए कि आप इसे जानते हैं।
  • बैट प्रीटी अगर आप अपनी पसंद के साथ दुर्भाग्यपूर्ण है, शीर्षक से छवि चरण 2
    2
    अपनी स्वच्छता का ख्याल सबसे पहले रखना। रोजाना स्नान या स्नान करें और अपने बाल नियमित रूप से धो लें। तीन दिनों से अधिक समय तक अपने बालों को धोने से रोकें क्योंकि यह बहुत चिकना या पतला हो जाएगा। सूक्ष्म सार के साथ एक स्नान साबुन का प्रयोग करें और शरीर लोशन का उपयोग करें यदि आपके पास तेल त्वचा है
  • बेथ प्रेटी शीर्षक वाला इमेज जिसे आप अपनी पसंद के साथ दुर्भाग्यपूर्ण कर रहे हैं चरण 3
    3
    एक अलग बाल कटवाने खोजें और विशेष बाल उत्पादों को खरीदें एक केश या बाल कटवाने कि अपना चेहरा आकार के साथ अच्छी तरह से चला जाता है की कोशिश करो और एक सैलून बाल कटवाने व्यावसायिक बाल के हाथों में मिलता है: न केवल ऐसा करना सही है, लेकिन नई शैली अपने चेहरे की विशेषताओं को ठीक से चिह्नित करने और होगा पेशेवर आपको कटौती चुनने में मदद करेगा जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद बेहतर होंगे। उत्पादों का उपयोग करें जैसे:
  • मूस
  • बाल सीधे क्रीम
  • मोम या गर्मी के खिलाफ सुरक्षात्मक प्रभाव के साथ स्प्रे
  • स्प्रे लगानेवाला
  • जेल
  • बालों के लिए सहायक उपकरण
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण है चरण 4
    4
    धो लें और अपने चेहरे को प्रतिदिन दोहराएं। यदि आप श्रृंगार पर डालते हैं, तो हर रात साफ सफाई या विशेष उत्पाद के साथ मेकअप को ठीक से हटा दें। चेहरे का साबुन से अपने चेहरे को धो लें और अगर यह मुँहासे की छिटपुट प्रकोप को रोकने में मदद नहीं करता है, तो आप pimples और ब्लैकहेड्स के लिए एक क्रीम या जेल का उपयोग कर सकते हैं। यह आपकी त्वचा को हर रोज moisturizes
  • Video: पीपल को इस दिन जल कभी नहीं चढ़ाना चाहिए, इससे घर आती है गरीबी

    बेथ प्रेटी शीर्षक वाली छवि यदि आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं चरण 5
    5
    अपने नाखूनों को अच्छी तरह से तैयार रखें सुनिश्चित करें कि आपके नाखून कभी गंदे नहीं होते हैं अपने नाखूनों को रंगाने के लिए रंगीन एनामेल्स का उपयोग करें और, यदि आप वास्तव में रंगीन नाखून पसंद नहीं करते हैं, तो एक पारदर्शी शीशा लगाना का उपयोग करें जो उन्हें चमक देता है। यह न केवल आपके नाखूनों को मजबूत करेगा, बल्कि यह उन्हें क्लासिक और चमकदार शैली भी देगा। जैतून का तेल में नाखूनों को डुबो दें, यह दो या तीन मिनट के लिए कटिएंट पर कार्य करने की अनुमति देता है। रोजाना इसे करने से आपको मजबूत नाखून और अधिक स्वस्थ कटनील मिलेगा। आप उन्हें एक आकर्षक पेस्टल रंग में तामचीनी के साथ चित्रकारी क्यों नहीं देते हैं? फ्रांसीसी शैली मैनीक्योर बहुत सहायक हो सकता है और हालांकि कई लोगों की राय में झूठी नाखों की सिफारिश नहीं की जाती है, उन्हें अच्छी तरह से पॉलिश रखने और दायर करने के लिए एक दिलचस्प अस्थायी सहायक हो सकता है।
  • बेथ प्रेटी शीर्षक वाली छवि यदि आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं चरण 6

    Video: अंगूठे पर नाखून पर आधा चांद का राज क्या है? | ये संकेत है की आप एक बुद्धिमान इंसान हो | Signs

    6
    थोड़ा मेकअप का उपयोग करने का प्रयास करें यदि आप अभी भी स्कूल जाते हैं, तो विचारशील रंगों का प्रयोग करें और राशि से अधिक न हो मुँहासे होने पर नींव आपकी मदद कर सकता है, लेकिन अपनी त्वचा के समान एक स्वर का उपयोग करना सुनिश्चित करें और उसी रंग के पाउडर मेकअप पर लागू करें। खामियों को अधिक आसानी से कवर करने के लिए, आप अपनी त्वचा की एक ही स्वर में मेकअप का उपयोग कर सकते हैं, जिससे आप नेत्र बैग छिपाने में भी मदद कर सकते हैं। अपने होंठों पर थोड़ी वेसिलीन का प्रयोग करें ताकि उन्हें उज्ज्वल बनाने के लिए और आपकी गाल पर कुछ गुलाबी लाल को उन्हें सूक्ष्म चमक दे। अपनी आँखें उजागर करने के लिए मस्करा का उपयोग करने का प्रयास करें
  • ऐसा महसूस न करें आपको सुंदर बनाने के लिए श्रृंगार का उपयोग करना होगा
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण है चरण 7
    7
    यदि आपके पास चेहरे का सुंदर चेहरा है तो दाढ़ी या बाल निकालना झूठी आंखों का उपयोग करने के चरम पर मत जाओ - आपको ध्यान देना चाहिए लेकिन हमेशा प्राकृतिक दिखाना चाहिए। अपने माता-पिता के अनुमोदन के साथ, आपको हमेशा की तरह प्राकृतिक रूप से देखने की कोशिश करें, जैसा कि आप कर सकते हैं और विशेष अवसरों को छोड़कर, श्रृंगार को अधिक नहीं कर सकते।
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण चरण 8 है
    8
    एक अच्छा व्यक्ति बनो यदि आप अपने अंदर भयानक हैं, तो वह आपके बाहरी रूप में दिखाई देगा। यदि आप स्कूल जाते हैं तो लोगों के साथ अच्छा रहें, अपनी चीजों को साझा करें और कक्षा में कड़ी मेहनत करें
  • बैट प्रीटी अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं शीर्षक 9 छवि
    9
    वह मुस्कुराता है। आपके चेहरे पर मुस्कुराहट यह ज्यादा आकर्षक बनाता है जब कोई संयोग अपने आप के साथ मेल खाता है, उस व्यक्ति को एक स्पष्ट मुस्कान दे। लोगों के प्रति दया करो, क्योंकि खुशी हमेशा एक भ्रूभंग से अधिक लोगों को आकर्षित करती है।



  • बैट प्रीटी अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं 10 शीर्षक चित्र
    10
    अपने दाँत ब्रश करें! आप एक विरंजन उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करो, और अपने साँस का ख्याल रखने के लिए आपके साथ टकसालों को लेने की कोशिश करें दांतों का ख्याल रखने के लिए दांतों का उपयोग करें और पैकेज को पूरा करने के लिए मुहब्बत करें।
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण है शीर्षक 11
    11
    एक आकर्षक तरीके से पोशाक इसके बजाय सामान्य या उबाऊ पैंट का उपयोग कर के, उपयोग करने के लिए है, लेकिन अभद्र या उत्तेजक नहीं की कोशिश (बहुत छोटा नहीं है!) चड्डी या एक आरामदायक और स्त्री रूप के लिए लेगिंग के साथ स्कर्ट। वैकल्पिक रूप से, आप एक क्लासिक दुपट्टा और झुमके का एक अच्छा जोड़ी ले जा सकते हैं (और "क्लासिक" शैली रखने के लिए, घेरा ब्रोच के बजाय बालियां चयन करने की कोशिश)।
  • बैट प्रीटी अगर आप अपनी पसंद के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं, शीर्षक चित्र 12
    12
    अपने स्वरूप पर ध्यान न दें याद रखें कि आपके अंदर जो कुछ है वह अधिक महत्वपूर्ण है
  • बैट प्रीटी अगर आप अपनी पसंद के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं 13
    13
    दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें और इसे अच्छे लोशन के साथ मिला दें। सुनिश्चित करें कि आप भी कंघी और ब्रश अपने बाल
  • Video: इंद्रियों को अपने वश में रखने वाला व्यक्ति ही ज्ञानी क्यों?

    इमेज का शीर्षक है बे प्रीटी अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण हैं चरण 14
    14
    स्वस्थ और व्यायाम खाएं आकार में रहो! एक खेल का अभ्यास करने की कोशिश करें या कम से कम प्रत्येक दिन एक घंटे के लिए बाहर घूमने की कोशिश करें (यह एक सत्र में नहीं है, लेकिन आपके पास कई अवसर हैं)। अभ्यास को उबाऊ होना नहीं है: तैराकी, सवारी, नृत्य, जयजयकार होने, योग या मार्शल आर्ट सीखने के रूप में विविध विकल्प हैं। उच्च वसा वाले खाद्य पदार्थ खाने की कोशिश न करें और यथोचित मिठाई वाले उत्पादों को यथासंभव कम चीनी खाने के लिए खाएं। किसी भी संतुलित आहार में फलों और सब्जियां आवश्यक हैं
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण चरण 15 है
    15
    अपने कपड़े के रंगों को मिलाएं! हमेशा अपने कपड़े के रंगों को संयोजित करें और उन लोगों को चुनें जो आपको लगता है कि आपको बेहतर दिखेंगे। बहादुर रहो, अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े पहनो और योजना बनाएं कि आप अग्रिम में क्या पहनेंगे।
  • इमेज का शीर्षक है बे प्रीटी अगर आप दुर्भाग्य से आपके दिखने के साथ चरण 16
    16

    Video: दीपावली पूजा में यह गलती मत करना-लक्ष्मी पूजा में ध्यान रखना इन बातों का Diwali Suresh Shrimali

    उन लोगों को न सुनो जो आपसे घृणा करते हैं ध्यान रखें कि जब तक आप आपको निराश करने के लिए चीजें बताते हैं, आप नियंत्रण लेते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ते हैं।
  • छवि सुंदर है अगर आप अपने दिखने के साथ दुर्भाग्यपूर्ण है शीर्षक 17
    17
    सही कपड़ों के आकार का प्रयोग करें, ताकि आप बहुत अधिक आकर्षक लग सकें। हालांकि, याद रखें कि आपको हमेशा अपनी सुंदरता पर भरोसा नहीं करना चाहिए - आपके दिल में क्या मायने रखता है हमेशा अपने आप को रहें, भले ही लोग आप को पसंद न करें, आप कौन हैं!
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों को उसी तरह से व्यवहार करें जैसे आप चाहते हैं कि आप उनका इलाज करें। कोई लड़का उस लड़की के साथ बाहर जाना पसंद करता है जो घबराहट, बेईमानी है और जो केवल उसके बाहरी रूप के लिए परवाह करता है।
    • दूसरों की प्रतिलिपि न करें! यह याद रखें: अपने आप को, अन्य लोगों की नकल करने की कोशिश मत करो
    • कई चीजें हैं जो आप नहीं खरीद सकते हैं या खरीद नहीं सकते हैं, लेकिन जो भी हो सकते हैं वह मुस्कुराहट है
    • आप के बारे में पता होना चाहिए कि आप कितने भाग्यशाली हैं। ऐसे लोग हैं जो शरीर के कुछ हिस्सों के विरूद्ध या बिना किसी हिस्से के रहते हैं। कल्पना करो कि उन्हें कैसा महसूस करना चाहिए ... अपनी अच्छी चीजों का ध्यान रखें और उन्हें मूल्य दें।
    • एक अच्छे व्यक्ति होने के नाते एक दायित्व है, लेकिन आपको खुद पर जोर देना होगा, जब दूसरों पर आप हंसते हैं।
    • अपने "नकारात्मक भागों" पर ध्यान न दें और सकारात्मक लोगों को उजागर करने का प्रयास करें आप वास्तव में कौन हैं के लिए सुंदर हैं।
    • सुन्दर होना दूसरों की मदद करना और याद रखना चाहिए कि आपके जीवन में जो भी बुरी चीजें होती हैं, उससे परे, लोग भयानक परिस्थितियों से गुजर रहे हैं
    • यदि आप मुस्कुराते और मैत्रीपूर्ण होते हैं, तो लोग आपकी गलतियों को नहीं देख पाएंगे, लेकिन आपका व्यक्तित्व
    • प्रत्येक व्यक्ति अलग चीजों को अच्छी तरह से महसूस करता है, क्योंकि हम सभी अद्वितीय हैं किसी और लड़की के लिए जो कुछ बहुत बुरा है वह आपके लिए बहुत अच्छी तरह से काम कर सकता है, इसलिए प्रयोग करने और सुंदर महसूस करने से डरो मत, यही कुंजी है
    • अपने आप मॉडल या अन्य लोगों से तुलना न करें जो आप असाधारण सुंदर मानते हैं हम सभी की हमारी अपनी सुंदरता है और निश्चित रूप से आप में से जो सोचते हैं कि वे सुंदर हैं, आपमें से कुछ ईर्ष्या करते हैं, भले ही वे यह नहीं कहें।
    • अगर आपको लगता है कि आप सुंदर हैं, तो उस पर पकड़ें किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में आपकी राय अधिक महत्वपूर्ण है
    • यदि आप स्कूल में हैं, तो अपनी उपस्थिति के बारे में ज्यादा चिंता न करें। अच्छे ग्रेड प्राप्त करें, क्योंकि आपकी उपलब्धियां आपके व्यक्तित्व को बनाने के लिए होती हैं। यदि आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप पर्याप्त इलाज नहीं करते हैं लेकिन अगर आप जरूरी काम करते हैं और आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो दूसरों को आप के साथ रहना पसंद करेंगे और आप और भी बहुत सुंदर लगेंगे।
    • दूसरों के बारे में चिंता मत करो
    • दूसरों को आपको बताए जाने पर ध्यान न दें बहुत से लोग दूसरों की आलोचना करते हैं, सिर्फ खुद के बारे में बेहतर महसूस करने के लिए।

    चेतावनी

    • कड़ी मेहनत न करें - अपने स्वरूप से संतुष्ट होने के लिए पहला कदम होना चाहता है। अगर वह "विशेष" कोई व्यक्ति जिसके लिए आप बेहतर देखने की कोशिश करते हैं, तो आपको नोटिस करना शुरू होता है, उसे "हैलो" के साथ मुस्कुरा देना न भूलें- इतना शर्मीली मत बनो या आप उसे दूर ले जाएंगे और वह वही नहीं जो आप चाहते हैं!
    • हर कोई सौंदर्य की एक अलग अवधारणा है यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को सुंदर नहीं समझते हैं, तो वहां कई लोग होंगे जिनके लिए आप होंगे। और अगर कोई बदसूरत दिखता है, तो वह उस व्यक्ति की सुंदरता की अवधारणा के लिए सच है, जो शायद सबसे ज्यादा साझा नहीं करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com