ekterya.com

अपनी गेंदबाजी स्कोर कैसे सुधारें (उन्नत खिलाड़ी)

क्या आप निराश हैं क्योंकि आपकी गेंदबाजी स्कोर आपके दोस्तों की तुलना में कम है? क्या आप खेल के लिए जुनून रखते हैं और अपने प्रदर्शन को सुधारना चाहते हैं? यदि हां, तो ऐसा करने के लिए इन निर्देशों का पालन करें।

चरणों

इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) स्टेप 1
1
एक गेंद का उपयोग कर या प्रतिक्रियाशील कण गेंदबाजी और प्रतिक्रिया पाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो सह एक या सही करने के लिए दो बोर्डों। एक ही लक्ष्य रखें यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो बाईं ओर एक या दो बोर्ड स्लाइड करें।
  • इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2

    Video: यॉर्कर बॉल कैसे खेले? | कैसे क्रिकेट में यॉर्कर गेंद खेलने के लिए हिंदी में

    यदि प्रतिक्रिया अधिक होती है और गेंद बहुत बदलती है, तो बाईं ओर एक या दो बोर्ड स्लाइड करें। फिर, एक ही उद्देश्य रखें यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो दाएं से एक या दो बोर्ड स्लाइड करें
  • इम्प्रूव यूर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) स्टेप 3
    3

    Video: Synchrone Pushback UNNT

    Video: राशिद खान 7 विकेट 18 बनाम वेस्टइंडीज 1 वनडे 2017 (गेंद कवरेज से गेंद) के लिए

    यदि आप नहीं जानते कि आप क्या गलत कर रहे हैं, तो किसी छोटे से कैमरा या सेल फ़ोन के साथ अपने दो शॉट शूट करने के लिए किसी मित्र से पूछें। तब वीडियो को कई बार देखिए जब तक आप यह नहीं पता कि आप गलत क्या कर रहे हैं। अब यह देखने के लिए एक शॉट बनाने की कोशिश करें कि क्या आप इसे बेहतर करते हैं।
  • इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    आप कोनों में कई पिंस छोड़ देते हैं (यानी वे केंद्र में देने के लिए और पिंस 10 बंद करो और 7), एक बड़े कोण बनाने के लिए बाईं या दाईं ओर सभी एक ही लेकिन स्लाइड तालिका करना इतना है कि गेंद को एक प्रभाव बनाता है बाहर।
  • इम्प्रोव्यू यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) छवि शीर्षक चरण 5
    5
    यदि आपको अधिक हुक प्रभाव की आवश्यकता है, तो "खोखले" कलाई तुम्हें पता है, के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए है क्योंकि आप जल्दी से गेंद cupped कलाई, एक कलाई स्थिति रिहाई के बिंदु पर "छुट्टी दे दी" और फिर वापस एक स्थिति cupped कलाई के साथ एक स्थिति से बदल समय की जरूरत है। आप कलाई लगभग 90 डिग्री (समकोण) आवक, या सही और दाएँ हाथ के उपयोग के लिए छोड़ दिया के कोण बदल सकते हैं। आप अधिकतम पार्श्व प्रभाव प्राप्त करेंगे और गेंद तोड़ने वाले बिंदु तक पहुंचने पर एक चाप प्रभाव डालती है। कम कोण आप कलाई के साथ करते हैं, कम पक्ष प्रभाव आप गेंद पर प्राप्त होगा और अपने हाथ उसकी सतह की पीठ पर अधिक संपर्क कर देगा।



  • इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    एक ब्रांड को मारने का अभ्यास करें अधिकांश खिलाड़ी तीर को अंक के रूप में उपयोग करते हैं, लेकिन कुछ अंक का उपयोग करना पसंद करते हैं। जब आप एक ब्रांड स्थापित करते हैं, तो उस पर खींच कर अभ्यास करें। याद रखें कि जब तक गेंद मार्क पर नहीं गुजरती तब तक आपको पिन नहीं देखनी चाहिए। यह देखने के लिए एक गेम बनाएं कि आप कितनी बार निशान को दबाएंगे।
  • इम्प्रोव्रुव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    कोच बनने की कोशिश करो गेंदबाजी कोच का सबसे अनुशंसित प्रकार यूएसबीसी शीर्षक (यूएस बॉलिंग कांग्रेस) के साथ है। स्थानीय गेंदबाजी केंद्र में विषय के बारे में जानकारी होनी चाहिए।
  • इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक छवि 8
    8
    एक लीग में शामिल हों यह आपके गेम को बेहतर बनाने का सबसे व्यावहारिक तरीका है। अधिकांश लीग को यूएसबीसी द्वारा अनुमोदित किया जाता है और आपको प्रति सप्ताह एक सत्र में कम से कम तीन बार खेलने की आवश्यकता होती है। अधिकांश गेंदबाजी केंद्रों में लीग है जो सिर्फ मजाक के लिए है, अगर आप प्रतिस्पर्धात्मक रूप से नहीं खेलना चाहते हैं इसे प्रदान करने वाले लीग के बारे में अधिक जानकारी के लिए स्थानीय गेंदबाजी केंद्र पर कॉल करें।
  • इम्प्रूव यूवर बॉलिंग स्कोर (उन्नत खिलाड़ियों के लिए) शीर्षक छवि 9
    9
    अपने स्कोर को बेहतर बनाने का सबसे अच्छा तरीका लगातार अभ्यास करना है! केवल आप अपने खेल के स्तर में सुधार कर सकते हैं। यह कारण है कि गेंदबाजी एक व्यक्तिगत खेल है यदि आप खेल को बहुत गंभीरता से लेते हैं, तो कम से कम तीन बार एक सप्ताह का अभ्यास करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप खेलते हैं, तो शरीर को सीधे रखें जब आप गेंद फेंक देते हैं तो शरीर को मोड़ो मत।
    • कभी-कभी एक नई शैली के साथ खेलते हैं और कभी-कभी सामान्य शैली का उपयोग करते हुए, ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है। आप अपना स्कोर सुधार सकते हैं
    • एक गेंदबाजी गेंद का प्रयोग करें जो आपके लिए सहज है
    • टीवी पर पेशेवरों को देखें नॉर्म ड्यूक की सबसे अच्छी खिलाड़ियों में से एक, आप नकल कर सकते हैं। उनकी शैली बहुत तरल पदार्थ है, लेकिन यह थोड़ा प्रयास के साथ पिंस पर बहुत प्रभाव पैदा करता है। पेशेवरों की नकल करने की कोशिश न करें जो आपको हुक प्रभाव देते हैं जो पूरे लेन को पार करते हैं। यह बहुत ही आकर्षक लग सकता है, लेकिन उनके पास कई वर्षों का अनुभव है और वे बुनियादी तकनीकों से शुरू करते हैं। आप रिहाई के स्थान पर अपना आंदोलन मजबूत हाथ और कलाई कार्रवाई नकल करने की कोशिश करते हैं, तो आप उंगलियों ampollarte कर सकते हैं या यहां तक ​​कि गंभीरता से इस तरह के एक से उखड़ कंधे के रूप में, घायल!
    • आप गेंद को जल्दी से फेंक सकते हैं यदि आप कुछ कदम उठाते हैं और फिर इसे छोड़ते हैं।

    चेतावनी

    • एक गेंद का उपयोग न करें जो आपके लिए बहुत भारी है आप मांसपेशियों को अधिभार ले सकते हैं और अपने आप को घायल कर सकते हैं एक गाइड के रूप में, अपने सामने एक गेंद ले लो, जिससे आपके हाथ फैलाए जाते हैं ताकि यह जमीन के समानांतर हो। यदि आप इसे उस स्थिति में पकड़ कर रख सकते हैं जब आप 10 में गिनती करते हैं, बिना बहुत तनाव होने के बावजूद इसका मतलब है कि गेंद का वजन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। यह एक बहुत प्राथमिक गाइड है सर्वोत्तम परिणामों के लिए, आपके लिए उपयुक्त गेंद वजन निर्धारित करने के लिए एक स्थानीय व्यावसायिक स्टोर पर जाएं। ये स्टोर आमतौर पर गेंदबाजी केंद्र में स्थित हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com