ekterya.com

गेंदबाजी में कभी भी बेहतर होना कैसे

किसी भी खेल की तरह, गेंदबाजी के लिए समय और अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन यदि आप इन कदमों को हासिल करते हैं और उन्हें आदतों में बदलने के लिए समय लेते हैं, तो आप जल्द ही इस खेल में पहले से बेहतर होने के अपने रास्ते पर रहेंगे। बहुत से लोग सरल औजारों को नहीं जानते हैं, जैसे कि तीर और अंक, जो आपके पास किसी भी पाइन (बोल्ट या छड़ी) को दबाने में मदद करने के लिए सुराग हैं, और जब आप गेंद ठीक से रोल करना सीखते हैं, तो उन्हें हड़ताल करें वे अपना स्कोर पत्रक भरना शुरू कर देंगे। कई अंक होने पर खुफिया, तकनीक और पर निर्भर होगा अतिरिक्त, पहलुओं में जो हर कोई सुधार कर सकता है

चरणों

विधि 1

अपने लॉन्च पर सही
छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास गेंदबाजी गेंद है जो आपके हाथों में सहज महसूस करती है। इन्हें अलग-अलग तरीकों से निर्मित किया जाता है, और विभिन्न दरों पर घुमाए जाते हैं और ट्रांसजेक्चर बदलते हैं। आप एक गेंद चाहते हैं जिसे आप आसानी से बढ़ा सकते हैं और कम कर सकते हैं, लेकिन इसे एक तरफ से दूसरे तक आसानी से फेंकने के लिए नहीं। उधार या किराए पर लेने के बजाय अपनी खुद की जगह बनाना बेहतर होता है, क्योंकि यह आपके लिए बेहतर अनुकूल होगा और आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे।
  • एक वयस्क व्यक्ति के लिए एक गेंद का औसत वजन 6.4 किलो (14 पाउंड) है और एक औरत या एक आदमी छोटे के लिए 5.9 किलो (13 पाउंड) है। बच्चे आमतौर पर 5.4 किलो (12 पाउंड) से शुरू करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी उंगलियां छेद में फर्म हैं लेकिन चिपके बिना बाहर आ सकती हैं आपके हाथों में गेंद को पकड़ने के लिए उंगलियों की मांसपेशियों को कड़ा नहीं करना चाहिए, लेकिन इसे हल्के ढंग से पकड़ कर रखें।
  • गेंद अलग-अलग "भड़कना क्षमता" और "स्पिन रेडीआई (आरजी)" के साथ आती हैं ये संख्या आपको बताएगी कि क्या संभावना है कि गेंद फेंकने के बाद केंद्र की तरफ घुमाएगी। जितनी अधिक राशि, उतना अधिक गेंद शामिल होगी। सोचें कि क्या आपकी पिच सीधे या आदी है और जवाब के आधार पर इसे खरीदते हैं।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 2
    2
    अपने आप को कुछ अच्छा गेंदबाजी जूते खरीदें ये सामान्य जूते की तरह हैं: आपको उनका ध्यान रखना होगा और यह हमेशा आपके लिए बेहतर होगा। अच्छे लोगों के पास समान और नियमित एकमात्र होगा, और वे आपको आराम से फिट करेंगे। कुछ जूते खरीदें जो आपके सामान्य आकार के मुकाबले आधा आकार के होते हैं, ताकि जब आप बॉलिंग खेल रहे हों तब आपके पैरों को आराम मिले।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका बेस्ट गेम कभी चरण 3
    3

    Video: अभी-अभी युवराज सिंह के फैंस के लिए यह खबर खुशी के पिटारे से कम नहीं..देखिए जल्दी

    एक एथलेटिक और ईमानदार गेंदबाजी स्थिति से शुरू करें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जहां आप गेंद को पकड़ते हैं अपनी उंगलियों को छेद में रखो और वजन को पकड़ने के लिए विपरीत हाथ का उपयोग करके अपने पेट या छाती की ऊंचाई पर अधिक या कम अपनी हथेली में गेंद को संतुलित करें। गेंद आपके शरीर की तरफ से बाहर होनी चाहिए और केंद्र में न हो, ताकि आपका हाथ इसे पीछे से पीछे बिना घुमाए बिना इसे पहले स्थान पर ले जाया जा सके। आपके घुटनों को थोड़ा मोटा होना चाहिए और आपके कंधों को ढीला होना चाहिए, और आपके बाएं पैर को बड़े बिंदु (या टेच) पर होना चाहिए जो अदालत के केंद्र में है (दाएं हाथियों के लिए)
  • अपनी कलाई को मजबूत रखें ताकि गेंद आपके हाथ के विस्तार की तरह दिखाई दे। इसे जमीन पर गिरने न दें।
  • छवि शीर्षक 77293 4
    4
    ट्रैक पर अपना ब्रांड ढूंढें इसमें आपको सात तीरों मिलेगी। बीच में एक बात न करें, क्योंकि यह आमतौर पर एक कारण होता है विभाजन (छेद या बैन्डरिल्ला) यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो बीच के दाईं ओर तीर को इंगित करें, और यदि आप बाएं हाथ हैं, तो अपने बाईं ओर एक को लिखें। Chuzas बनाने के लिए यह ब्रांड सबसे अच्छा प्रारंभिक बिंदु है।
  • यदि आपके लिए यह आसान है, तो ट्रैक के लिए अपना दृष्टिकोण शुरू करने से पहले अपने पैरों को सही या बाईं ओर ले जाएं ताकि वे सही चिह्न के साथ गठबंधन कर सकें। फिर सामने सीधे खींचें
  • लगभग सभी गेंदों को थोड़ा भी हुक मिलेगा और पटरियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक चूज़ा बनाने के लिए, गेंद को पहले पाइन के बीच और अगले एक को पीछे की ओर से मारा जाना चाहिए। इस बिंदु पर इसे बुचका (पॉकेट) कहा जाता है।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 5
    5
    अपने दृष्टिकोण की गणना करें ताकि विपरीत पैर ट्रैक के सामने बैठ सके क्लासिक आंदोलन एक 4-कदम दृष्टिकोण है जिसमें आप पैर के नीचे पैर गिरते हैं जो फेंक देता है दायें हाथ वाले लोगों को दाहिने पैर पर आगे बढ़ना चाहिए और फिर आराम से आगे चलना चाहिए ताकि बाएं पैर ट्रैक से करीब 15 सेंटीमीटर (6 इंच) गिर जाए। फिर, आपका दाहिना पैर एक ओर ले जाएगा और बाईं तरफ के रास्ते को हटा देगा, इस प्रकार, आप गेंद को आज़ादी से फेंकने की अनुमति देते हैं। बॉल के बिना कई बार अभ्यास करें जब तक कि आपको एक अच्छा शुरुआत नहीं मिल पाती है जिससे आपको बाएं पैर के साथ हर बार कदम उठाने की अनुमति मिलती है। ट्रैक के दृष्टिकोण में दो बिंदीदार रेखाएं हैं, जो आरंभ करने के लिए अच्छे अंक हैं।
  • एक बार में चार चरणों का अभ्यास करें, अपने बाएं पैर आराम से बैठकर, फेंक के अभ्यास से पहले। आप लाइन की शुरूआत भी कर सकते हैं गलत (ट्रैक की शुरुआत) और आपके लिए आदर्श है कि प्रारंभिक जगह निर्धारित करने के लिए चार कदम पीछे की ओर ले।
  • यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो वही करें, लेकिन शरीर के विपरीत पक्ष के साथ। फेंकने वाले हाथ के सामने पैर उस पर होना चाहिए जो अदालत में बैठा हुआ है। यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो आप गिर जाएंगे और अपने दाहिने पैर पर आराम करेंगे।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 6
    6
    अपने दृष्टिकोण के पहले चरण के साथ अपना हाथ आगे बढ़ाएं जब आप पहला कदम उठाते हैं, तो अपने सामने गेंद को दबाएं ताकि हाथ बढ़ाया जा सके। जब आप इसे सामने रखते हैं तो गेंद के वजन को पकड़ने के लिए अपने बाएं हाथ का उपयोग करें नीचे समझाया गया कदम दाएं हाथ वाले खिलाड़ी के लिए होगा।
  • याद रखें कि गेंद सही पक्ष से बाहर होनी चाहिए और न आपके शरीर के केंद्र में।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 7
    7
    अपने हाथ को छोड़ दें ताकि गेंद आपके पैर की ओर एक चाप का निर्माण कर सके। जब आप बाएं पैर के साथ पहला कदम उठाते हैं, तो गेंद गिर जाएगी, ताकि दाहिनी आंखे और बाएं पैर लगभग एक ही ऊंचाई पर हो। गेंद की पकड़ रखो और इसे आज़ादी से गिरने दें। आपकी कोहनी को थोड़ा मोटा होना चाहिए, लेकिन जब गेंद उतरती है तो गुरुत्वाकर्षण अधिकांश काम करेंगे।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 8
    8
    गेंद आपके पीछे की ओर एक चाप में आगे बढ़ें और कंधे की ऊंचाई तक जाएं जब आप अपने दाहिने पैर से पीछे हटते हैं, तो गेंद को अपने शरीर के पीछे अपना रास्ता जारी रखना चाहिए और जब तक आप उस पैर को नीचे सेट नहीं करते तब तक उच्चतम बिंदु तक पहुंचने चाहिए। बाद में, आप इसे उस बिंदु पर वापस स्विंग कर देंगे।
  • इस आंदोलन में अपनी कलाई फर्म रखने पर फोकस करें और उन्हें एक तरफ से दूसरी ओर घुमाए न दें
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 9
    9
    जब आप अपने बाएं पैर को ट्रैक के पास सेट करते हैं तो गेंद को नीचे लाएं। लेग पास होने पर इसे जारी करने के इरादे से गेंद को उतराना। आपको अपने दाएं पैर को बाईं तरफ स्विंग करना होगा, जिससे उसे फेंकने के रास्ते से निकाला जा सके पेशेवरों के रूप में उन्हें बहुत ज्यादा भागने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सिर्फ उसे रिटायर करने के लिए गेंद पर उसे मारने के लिए पर्याप्त नहीं है।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 10

    Video: Perfect shot selection in Tennis cricket► क्रिकेट कैसे खेले ►बैटिंग करने के तरीके►बल्लेबाजी के टिप्स

    10
    गेंद को अपने सिर की ओर कलाई और उंगलियों के अचानक आवागमन के साथ रिलीज करें चूंकि गेंद आपकी उंगलियों को छोड़ देती है, उन्हें जल्दी से ऊपर खींचें जैसे कि आप अपना हाथ बंद कर रहे थे। बच्चों के खेल के बारे में सोचो जिसमें आपके हाथ में एक सिक्का है और कोई इसे बंद करने से पहले आपसे इसे लेने की कोशिश कर रहा है। जब आपके पास सबसे कम बिंदु पर आपका समर्थन लेग गुजरता है तो आपको गेंद को रिलीज़ करना होगा
  • जब आप इसे छोड़ते हैं तो अपने ब्रांड को देखो पाइंस को मत देखो या आप विचलित हो जाएंगे और आप बुरी तरह फेंक देंगे। तीर आपके लक्ष्य हैं - बॉल बाकी काम करेंगे। मध्य के दाईं ओर के पहले या दूसरे तीर पर फेंकना याद रखें।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 11
    11
    आंदोलन जारी रखें अपने हाथ की रक्षा करने के लिए, इसे अपने धनुष में आगे बढ़कर अपने सिर के ऊपर रखें सोचें कि आप सोडा की एक पीढ़ी पी रहे हैं, और अपनी उंगलियों और कलाई को अपने सिर की ऊंचाई पर ले जा सकते हैं।
  • विधि 2

    अधिक चाज़ा करें


    छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 12
    1
    आपको पता होना चाहिए कि आप गेंद को हिट करना चाहते हैं। जब यह सीधे बुचाका पर पड़ता है तो च्यूज़ा अधिक बार होता है, जो कि पहली पंक्ति की केंद्रीय पाइन और पीछे की तरफ सीधे नीचे के बीच का स्थान है। दाएं हाथ वाले खिलाड़ियों के मामले में, इसका मतलब यह है कि गेंद को वक्र में फेंक दिया जाना चाहिए ताकि यह सामने के देवता और दूसरी ओर उसके दाहिने हाथ पर फेंक दिया जाए। यह पहली पंक्ति में पाइंस को कम कर देगा जो पीछे की तरफ सभी कर देगा।
    • जब तक वहाँ अधिक शक्ति है, पाइंस अधिक तेजी से फैलाने और अधिक नीचे फाड़ करने में सक्षम हो जाएगा।
    • च्यूज़ा को लगातार बनाने के लिए गेंद को हुक करना आवश्यक है अपने हाथों और कलाई को जल्दी से बंद करने के लिए खुद को प्रशिक्षित करने के लिए याद रखें क्योंकि आप फेंकने की गति जारी रखते हैं।
    • वामपंथी दलों को दूसरी पंक्ति में फ्रंट पाइन और उसके बाईं ओर एक को हिट करना होगा
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका बेस्ट गेम कभी चरण 13
    2
    जानें कि ट्रैक की स्थितियां च्यूज़ा को पाने के लिए आपकी पिच को कैसे प्रभावित कर सकती हैं। एक रहस्य जो गेंदबाजी के बारे में नहीं जानता है, यह है कि सभी पटरियों थोड़ा अलग हैं इन्हें तेल डाल दिया जाता है ताकि गेंद लगातार हुकिंग के बिना लकड़ी पर स्लाइड कर सके। जब गेंद कम तेलयुक्त या "सूखी" क्षेत्रों में होती है, तो वह अधिक हुक खींचती है और उस रेखा से बाहर निकल जाती है जहां आप शॉट करते थे। स्थिति को और अधिक जटिल बनाने के लिए, ट्रैक का लेआउट पूरे गेम में बदल जाएगा। लेकिन, कभी भी गेंदबाजी में बेहतर होने के लिए, आपको ट्रैक का विश्लेषण करना होगा और इसे अपने फेंक को अनुकूल करना होगा, और उसी तरह 23 बार नहीं फेंकना होगा।
  • सबसे आम व्यवस्था यह है कि यह सामने और बीच में गीली है, और बाहरी क्षेत्रों और पीठ में सूख जाता है, जैसे कि ट्रैक के केंद्र की तरफ इशारा करते हुए तेल का एक बड़ा त्रिभुज था। इसका मतलब है कि फेंक-आउट केंद्र की तरफ घूमता है और केंद्र की तरफ फेंकना आखिरी सेकंड तक दिशा बदल नहीं सकता है। यही कारण है कि आप केंद्र की बजाय पक्ष की तरफ इंगित करेंगे, क्योंकि इस तरह से गेंद बाहर निकल जाएगी और फिर यह बचका की दिशा में एक वापसी की अवस्था का निर्माण करेगा।
  • दिन के दौरान, तेल गेंदों में रहता है और पटरियां सूख जाती हैं, इसलिए फेंकता ज्यादा पकड़ लेती हैं।
  • कई टूर्नामेंट में "बारी बारी से" तेल व्यवस्था है जो आपको अपने पिचों को बदलने के लिए चूज़ा बनाने में मदद करती हैं। अपने ब्रांड चुझा को खोजने के लिए विभिन्न कोणों और प्रारंभिक स्थितियों के साथ तेल या गर्मी का लेआउट देखने के लिए कहें।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 14
    3
    अपने ब्रांड के च्यूज़ा को जब गरम मिल जाए केंद्र में शुरू हो रहा है और मध्य के दाईं ओर तीर की दिशा में फेंकना (दाएं हाथ) शूट करना सीखने का एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, लेकिन आपको इसे अपने निजी लॉन्च में बदलना होगा। उस तीर को देखने के लिए मत भूलना जिसे आप फेंक रहे हैं और पाइंस नहीं। अगर आप अपना ब्रांड देते हैं, लेकिन आप इसे किसी भी तरह से बचका नहीं देते हैं, तो आपको अपनी प्रारंभिक स्थिति को स्थानांतरित करना चाहिए।
  • यदि आपकी गेंद बायीं तरफ जा रही है, तो इस दिशा में 2 से 3 टेबल ले जाएं। इसका मतलब यह है कि आपका फेंक सही से अधिक हो जाएगा, जो आपको बाएं हाथ में वापस हुक करने के लिए अधिक समय देगा।
  • यदि आपकी गेंद सही से दूर जा रही है, तो इस दिशा में 2 से 3 तालिकाओं के बीच चलें। ऐसा करने से गेंद को तेल से दूर ले जाया जायेगा और इसे केंद्र की ओर अधिक हुक कर दिया जाएगा।
  • यदि आपके पास अभी भी समस्याएं हैं या गेंद बहुत हुक है, तो अपने चिह्न को दाएं या बाईं ओर ले जाएं करीब आप केंद्र के लिए हैं, कम गेंद हुक होगा हालांकि, आपको पहले अपनी प्रारंभिक स्थिति को बदलना होगा।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका बेस्ट गेम कभी चरण 15

    Video: टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद करुण नायर ने दिया बड़ा बयान

    4
    अपनी स्थिति को केंद्र के करीब ले जाओ क्योंकि ट्रैक सूख जाता है जब यह करीब खेल के अंत हो जाता है और आप एक बड़े समूह के साथ कर रहे हैं विशेष रूप से अगर, आप देख सकते हैं कि सामान्य शॉट्स केंद्र की ओर अधिक आकर्षित करने और जेब समाप्त न हो। जब आपको पता चलता है कि यह हो रहा है, तो 1 और 2 तालिकाओं के बीच बाएं (दाएं हाथ वाले खिलाड़ियों) के बीच चलते हैं और अपने सामान्य चिह्न पर फेंक देते हैं, बीच के दाईं ओर तीर दोबारा, गेंद के केंद्र पर ध्यान केंद्रित करें जो कि उसके निशान तक पहुंचता है और न ही पाइंस। अगर गेंद अंक पर पहुंच जाती है लेकिन पिन को नहीं मारती है, तो इसे समायोजित करने के लिए अपने पैरों की प्रारंभिक स्थिति को स्थानांतरित करें।
  • यह अतिरिक्त हुक इसलिए होता है क्योंकि गेंद खेल के दौरान तेल इकट्ठा करती है, इसे ट्रैक से निकालता है और इसे सूखा छोड़ देता है एक सूखी ट्रैक अधिक हुक।
  • विधि 3

    करना पुर्जों और अकेले देवदार के पेड़ को नीचे दस्तक
    छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 16
    1
    समझे कि कैसे अंकों का संचय आपके लॉन्च को अच्छी तरह से योजना बनाने में काम करता है। यह जानने के लिए कि गेंदबाजी में अंक कैसे चिन्हित किए जाते हैं, आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि आप किस पाइन को इंगित करना चाहते हैं और किस समय पर। बुनियादी नियम सरल हैं वहाँ 10 पाइंस हैं और आप नीचे दस्तक दे रहे प्रत्येक एक बिंदु के लायक हो जाएगा। हालांकि, इस अतिरिक्त और चाजा केवल 10 पाइंस की तुलना में अधिक मूल्यवान हैं एक कुज़्ज़ा (एक्स) 10 अंकों के लायक है प्लस जो भी आप अगले दो रिलीज में लेते हैं दूसरी ओर, ए स्पेयर (/) 10 अंक के लायक है प्लस आप अगले रिलीज में नीचे ले सब कुछ इसका मतलब यह है कि यदि आप एक कुज्जा या एक अतिरिक्त बनाने के लिए प्रबंधित करते हैं तो एक बॉक्स 10 से अधिक अंक के लायक हो सकता है
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप पहले बॉक्स में एक कुज़े बनाते हैं। पहली पिच और निम्न में 3 पर दो पाइंस, 5. आपका पहले बॉक्स के कुल 15 अंक (10 Chuza + 2 + 3 पहली रिलीज दूसरी रिलीज से) के लायक बनाने के लिए नीचे दूसरा आंसू। हालांकि, किसी भी मामले में आप दूसरे बॉक्स के 5 अंकों की गणना भी करेंगे, इसलिए आपका कुल अंक दो बक्से के बाद 20 अंक (15 + 2 + 3) होगा।
    • यदि आप एक पंक्ति में तीन chuzas करते हैं,
    आपका पहला बॉक्स 30 अंक के लायक होगा: 10 कुज के लिए 10, दूसरे बॉक्स के लिए 10 और तीसरे के लिए 10 जब तक आप दूसरा लॉन्च नहीं करते तब तक आप दूसरे और तीसरे बॉक्स को जमा नहीं कर पाएंगे।
  • एक
  • अतिरिक्त केवल अगले रिलीज का स्कोर जोड़ता है इसलिए, अगर आप पहले बॉक्स में एक बनाते हैं, और आपकी गेंद बाद में चैनल पर गई, तो आप अतिरिक्त केवल 10 अंक (10 + 0) के लायक होगा, चाहे आप आगे क्या करेंगे एक स्पेस का पीछा 20 अंक (10 + 10) के लायक होगा।
  • यदि आप एक कुज़ा या एक बनाते हैं
  • दसवें बक्से में अतिरिक्त आपको अंत में एक और फेंक मिलेगा, जिससे यह केवल एक ही जगह बना सकता है जहां आपके पास तीन संभावित शॉट हैं इसलिए, आपको हमेशा किसी को चिह्नित करने का प्रयास करना चाहिए दसवें बॉक्स में अतिरिक्त
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका बेस्ट गेम कभी चरण 17
    2
    याद रखें कि गति एक को करना आसान बनाता है अतिरिक्त। बड़ी गति से मतलब है कि गेंद को प्रतिक्रिया देने और रेखा से हटने के लिए कम समय है। के प्रक्षेपण का अभ्यास करें सीधे और सुसंगत सुथरा, और आप कई लोगों को जीतेंगे, जो हमेशा उसी तरह फेंक देते हैं। हर कोई एक चीज़ा कर सकता है, लेकिन हर कोई एक कर सकता है अतिरिक्त।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 18
    3
    कम या "फेंकने" के समय अपनी कलाई को "कमजोर" करें ताकि गेंद को कम रोटेशन हो और फेंक अधिक प्रत्यक्ष हो। इस तरह आप एक अधिक सटीक फेंक लेंगे, क्योंकि एक कम रोटेशन का अर्थ है कि गेंद कम से जुड़ा होगा अपनी कलाई को कमजोर करने के लिए, शॉट की शुरुआत में जमीन की ओर थोड़ा मोड़ो। जब आप आंदोलन को जारी रखते हैं, तो अपनी कलाई और उंगलियों को बहुत अचानक आंदोलन नहीं होने दें। इसे हासिल करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन गुड़िया की स्थिति को बदलना मध्यवर्ती और उन्नत खिलाड़ियों का सबसे महत्वपूर्ण कौशल है।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 1 9
    4
    अपने आधार पर अपनी प्रारंभिक स्थिति को संशोधित करें अतिरिक्त। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अक्सर अपने सामान्य ब्रांड को सीधे इंगित कर सकते हैं और अभी भी एक प्राप्त कर सकते हैं अतिरिक्त। ट्रैक के बोर्ड (पाइन तक पहुंचने वाले लकड़ी के पतले टुकड़े) बनते हैं ताकि लक्ष्य के समय आपके पास माप प्रणाली हो। अगर आपको केंद्र की बाईं ओर एक पाइन मारा जाना है, तो आपको कई तालिकाओं को दाहिनी ओर ले जाना होगा और इसके विपरीत। फिर, उसी निशान को खींचें जिसमें आप इंगित करते हैं कि जब आप कुज़्ज़ा बनाना चाहते हैं प्रणाली वास्तव में सीखना बहुत आसान है और विपरीत दिशा में जाने वाली लॉन्च के लिए दूसरी तरफ लागू की जाएगी।
  • यदि आप केंद्र के बाईं ओर पहले पाइन को हिट करना चाहते हैं, तो अपने शुरुआती पोजीशन 3 टेबल को दाईं ओर ले जाएं
  • यदि आप केंद्र के बाईं ओर दूसरी पाइन को मारना चाहते हैं, तो 6 बोर्डों को दाईं ओर ले जाएं
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 20
    5
    ट्रैक के केंद्र का उपयोग करें जब आप दाएं और बाएं बाईं ओर अंतिम पाइन के पेड़ मारना चाहते हैं। अधिकांश पटरियों ने केंद्र में गेंद को बेहतर स्लाइड किया है। अलग-अलग व्यवस्था में इन्हें लागू किया जाता है, यह निर्धारित करता है कि गेंद कितनी हुक होगी। अधिक तेल का मतलब कम वक्र या अधिक प्रत्यक्ष और सटीक फेंक है। एक दाएं हाथ वाला आदमी, जो सही दिशा में पाइंस को इंगित करता है, वह गेंद को केंद्र में वक्र नहीं करना चाहता, उसे केंद्र के माध्यम से तिरछे फेंकना होगा। इस तरह आपको एक और सीधी मार्ग की गारंटी दी जाएगी जो चैनल से बचने और सभी पाइंस को मारने के लिए अंत में सिर्फ एक बिट को हुक कर देगा।
  • उदाहरण के लिए, यह संभव है कि ट्रैक के दूर दाईं ओर केवल एक पाइन हो। यद्यपि आप गेंद को फंसने की कोशिश कर सकते हैं, यह अपने आप के केंद्र में घुमाएगा क्योंकि ट्रैक के छोर में थोड़ा तेल है। इसके बजाय, ट्रैक के बायीं छोर से अपने चलने की शुरुआत करें और बाएं तिरछे से गेंद को फेंक दें, केंद्र के माध्यम से पाइंस की तरफ दूर पर।
  • छवि का शीर्षक बाउल आपका सर्वश्रेष्ठ गेम कभी चरण 21
    6
    यह एक के रूप में कई पाइंस के रूप में नीचे दस्तक करना चाहता है विभाजन। जब तक आप इतना कुशल है कि एक ही चीड़ के बाहरी छोर हिट कर सकते हैं जब आप नीचे के कोने पर तीन पाइंस के समूह में एक मिसाइल की तरह गेंद फेंकने के हैं, तो आप तीन पाइंस आसान दस्तक की कोशिश करनी चाहिए। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण यदि आप ऊपर के बाद आप निष्कासन की दोबारा गणना, एक बार Chuza और एक अन्य आपके मेलबॉक्स में में बॉक्स में एक हड़ताल बनाया है, किसी भी चीड़ के रूप में है।
  • यदि आप पिछले बॉक्स में एक पंच नहीं बनाते हैं, तो आपको यह देखने के लिए जोखिम लेने की अधिक संभावना होगी कि क्या आप एक प्राप्त कर सकते हैं या नहीं अतिरिक्त है जो बाद में आपके स्कोर को सुधारता है।
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास। बहुत से लोग यह समझने में नाकाम रहे हैं कि अच्छा होना है, आपको अभ्यास करने का प्रयास करना है
    • यह हमेशा अपने उपकरण खरीदने के लिए अच्छा होगा
    • दूसरे फेंक में, एक सीधे गेंद फेंक दें, क्योंकि यदि आप इसे बहुत अधिक स्पिन कर देते हैं, तो यह पाइन को नहीं मारता है और यह कुछ भी नहीं दस्तक सकता है
    • जब आप खेलते हैं तो मज़ेदार मत भूलना!
    • यदि आप एक गेंदबाजी लीग में शामिल हो जाते हैं, तो आप पैसे बचा सकते हैं क्योंकि वे आम तौर पर 3 गेम बनाते हैं, और उनके पास प्रथाओं और डिब्बे हैं जो आपकी सहायता करेंगे। लीग आमतौर पर साप्ताहिक होते हैं और आपको एक या दो गेम के समान खर्च करना होगा।
    • कलाई गार्ड आप स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं, जो आपके फेंकता मोड़ लेंगे और, साथ ही, अपने जोड़ों की रक्षा करेंगे।

    चेतावनी

    • बहुत अधिक फेंक न करें या आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप इसे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आपका हाथ समय पर उनको इस्तेमाल करेगा।
    • इसमें समय और प्रतिबद्धता आएगी शानदार परिणामों को रातोंरात न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com