ekterya.com

कैसे अपने आप को गले लगाने के लिए

गपशप महान है! लेकिन क्या होगा जब आपको इसकी ज़रूरत पड़ती है तो आपको गले लगा सकते हैं? क्या यह अजीब है कि आप खुद को गले लगाते हैं? बिल्कुल नहीं! एक आत्म गले लगाने के लिए आप अधिक आत्मविश्वास देने के लिए एक संकेत हो सकता है, आपको गर्मी प्रदान या अपनी आत्माओं को बढ़ावा दे सकता है

चरणों

छवि का शीर्षक ह्यूग खुद से चरण 1
1
अपने हाथों को अपने चारों ओर रखो अपने आप को एक विशाल निचोड़ दे, और एक ही समय में खुद को जोर से कहो कि आप कितने महान और अद्भुत हैं। अपने आप को बातें कहकर ठीक है। कुछ भी मत करो या कोई आपको नीचे दस्तक दे।
  • छवि का शीर्षक ह्यूग खुद से चरण 2
    2
    अपने आप को एक दृश्य गले लगाओ अपने आप को आलिंगन प्राप्त करें। हो सकता है कि यह सिर्फ एक गर्म और अजीब लग रहा है या यह किसी ऐसे व्यक्ति का दृश्य हो सकता है जो आपको गले लगाने के लिए वास्तव में परवाह करता है। इस दृश्य की भावनाओं को आप के माध्यम से यात्रा को गले लगाने दें, और इससे आपको अपने बारे में या स्थिति से गुजरने में मदद मिलेगी।
  • छवि का शीर्षक ह्यूग खुद से चरण 3

    Video: गाड़ियों में या गले में बाबा जी की फ़ोटो लगाने पर बाबा जी क्या कहते हैं ? Santmat

    3



    अपने आप को एक आभासी गले लगाओ आप ईमेल द्वारा गले क्यों नहीं भेजते हैं? या एक ऐसे सोशल नेटवर्क में आपका एक संदेश छोड़ दें जहां आप पंजीकृत हैं। यह गलती करने की आपकी इच्छा के लिए दूसरों को चेतावनी देने का एक तरीका है।
  • छवि शीर्षक ह्यूग खुद चरण 4
    4
    हग्ग ड्रॉ करें बहुत सारे के साथ खुद पर खुश हो जाओ "मेरे लिए हग्स" कागज के एक टुकड़े पर यदि आप चाहें तो ध्यान अभ्यास में इसे मुड़ें, जो आपको हग्स खींचते समय समस्याओं और चिंताओं के बारे में सोचने के लिए समय की एक जगह देगा।
  • छवि का शीर्षक ह्यूग खुद से चरण 5
    5
    एक पेड़ को गले लगाओ, या अपने पालतू जानवरों के साथ गले लगाओ यद्यपि इन दोनों जीवित प्राणियों को गले लगाते हैं, वे अपने आप को गले लगाने का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि वे एक तीसरे पक्ष को शामिल करते हैं, वे आमतौर पर आसानी से मिलते हैं जब आपको वास्तव में गले लगाते हैं और कोई भी आपका विश्वास नहीं है जो उपलब्ध है
  • युक्तियाँ

    Video: क्या आप जानते हैं कि लड़की या लड़के को गले लगाने के क्या फायदे होते है | Benefits Of Hugging

    • हग्ज आमतौर पर हलकों द्वारा चित्रित किया जाता है जब खींचा जाता है। लेकिन आप अपनी रचनात्मकता के स्तर को आप चाहते हैं पर उड़ सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com