ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि वह आपके साथ खेल रहा है या नहीं

यदि आप वास्तव में एक लड़के को पसंद करते हैं और आपको यकीन नहीं है कि वह भी ऐसा महसूस करता है, तो आप बहुत तनाव और अविश्वास महसूस कर सकते हैं अगर आपको यकीन नहीं है कि लड़का आपके साथ खेल रहा है, तो आपको उन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत है और वे कहें कि वे एक साथ हैं। हालांकि यह पता करने के लिए कोई अचूक सबूत नहीं है कि क्या वह आपके साथ खेल रहा है, जब तक कि आप उससे पूछें या आप उस स्थान पर उसे पकड़ न दें, ऐसे कई संकेत हैं जो बताते हैं कि वह आपके साथ ईमानदार नहीं है और यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या आपको जल्द से जल्द ध्यान देना चाहिए।

चरणों

भाग 1
अपने कार्यों का विश्लेषण करें

छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 1
1
देखें कि क्या आप केवल शहर के कुछ क्षेत्रों में जाते हैं। यह जानने का एक तरीका है कि आप स्वयं के साथ खेल रहे हैं यह देखने के लिए कि क्या आपको हर जगह या अपने साथ बाहर जाने में सहज महसूस हो रहा है या जब आप शहर के नए हिस्से में जाने या किसी दूसरे साहसिक कार्य के लिए जाने का इरादा रखते हैं यदि वह इस तरह से व्यवहार करता है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि वह शहर के विभिन्न हिस्सों में अन्य लड़कियों के साथ बाहर निकलता है और असुविधाजनक झगड़ना नहीं चाहता है। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह आपके साथ खेल रहा है, तो आप को बधाई का जिक्र करें कि आप किसी दूसरे रेस्तरां में जाना चाहते हैं या किसी अन्य सिनेमा में या किसी दूसरे सार्वजनिक पार्क में देखना चाहते हैं कि क्या उसमें अंतर होता है।
  • अगर वह वास्तव में आप के साथ खेल रहा है, तो शायद उसके पास सब कुछ पता चल गया है यदि आप अपना सामान्य कार्यक्रम बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने धोखे की खोज कर सकते हैं।
  • अपने आप से पूछें कि क्या वह हमेशा एकमात्र है जो फैसला करता है कि उन्हें कहाँ जाना चाहिए। बेशक, आप कुछ कारणों से अधिक लेना चाह सकते हैं, लेकिन यह एक गड़बड़ संकेत हो सकता है कि आप उन स्थानों से दूर रहना चाहते हैं जहां आप अपनी अन्य गर्लफ्रेंड्स से मिल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 2
    2
    देखें कि क्या आप अपने दोस्तों से मिलने या अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने आप से मिलना चाहते हैं। अगर आप लड़के को अपने दोस्तों से मिलना चाहते हैं, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह गंभीरता से रिश्ते को नहीं लेना चाहते हैं। अगर वह नहीं चाहता कि आप अपने दोस्तों से मिलें, तो यह उसी कारण की वजह से हो सकता है कि अतिरिक्त चिंता उनमें से एक उस लड़की के बारे में कुछ कह सकता है जो वह डेटिंग कर रहा है। भले ही आप किसी और को बताए या नहीं, अगर आप थोड़ी देर के लिए एकत्र हुए हैं और आपने अपने दोस्तों से मिलना या अपने दोस्तों से मिलना चाहते हैं, तो यह एक लाल झंडा है।
  • यदि आप अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप नहीं चाहते कि चीजों को बहुत गंभीर हो।
  • इस बात को ध्यान में रखते हुए, यदि आप कुछ हफ्तों के रिश्ते के बाद अपने दोस्तों या यहां तक ​​कि आपके परिवार से मिलने के लिए भीड़ की कोशिश करते हैं, तो आप शायद बहुत तेजी से जा रहे हैं आप चीजों को धीरे-धीरे लेने के लिए वैध कारण हो सकते हैं, जैसे आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप कहां चीजें हैं या अपने दोस्तों को कुछ समय इस विचार के लिए इस्तेमाल करने के लिए कहें कि आपकी एक नई प्रेमिका है क्योंकि आपने हाल ही में एक गंभीर रिश्ते छोड़े हैं
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 3
    3
    देखें कि क्या वह अजीब काम करता है जब वह आपको सार्वजनिक रूप से मिलता है यदि आप अकेले हों, लेकिन जब आप मॉल में या रेस्तरां के बाहर मिलते हैं, तो अचानक आप अपनी पीठ को बदलते हैं, तो इसका मतलब है कि कुछ होता है। चाहे उसका व्यवहार किसी अन्य लड़की से डेटिंग के कारण हो, और आप के साथ नहीं दिखना चाहते हैं या अपने दोस्तों या किसी और को यह नहीं सोचना है कि वह आपसे डेटिंग कर रहे हैं किसी भी तरह से, यह चिंता का एक कारण होना चाहिए।
  • यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आपको देखने के लिए उत्साहित होना चाहिए और यहां तक ​​कि थोड़ा स्नेह दिखाएं। बेशक, वह निजी रूप में सार्वजनिक रूप में प्यार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसे व्यवहार करना चाहिए जैसे कि वह वास्तव में आप को देखना चाहता है
  • आपके शरीर की भाषा का विश्लेषण करें क्या आप आँख से संपर्क करें और अपने आप से संपर्क करें? यदि हां, तो यह एक अच्छा संकेत है लेकिन अगर आप से दूर खड़े हो जाते हैं, अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार करें और अपने आप को देखने के बजाय लगातार चारों ओर देखिए, तो इसका मतलब है कि आप अपनी दूरी रखने की कोशिश करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 4
    4

    Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    देखें कि क्या आप जनता के साथ प्यार करते हुए विरोध करते हैं अगर जब आप एक तारीख में होते हैं तो वह बर्ताव करता है जैसे कि आप उसकी बहन हैं, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि वह ऐसा क्यों करता है यदि वह आपके साथ खेल रहा है, तो वह नहीं चाहता कि सभी को पता चले कि वे डेटिंग कर रहे हैं, या तो क्योंकि वह किसी और को तारीख बनाना चाहता है या क्योंकि वह अपने विकल्पों को खुले रखना पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, सभी लड़के अपने साथी को हाथ से नहीं लेना चाहते, लेकिन यदि आप वास्तव में उनकी देखभाल करते हैं, तो उन्हें आपको कुछ प्रकार के स्नेह देने में सक्षम होना चाहिए।
  • आप उसे सार्वजनिक रूप से बहुत जल्द प्यार करने के लिए दबाव नहीं देना चाहते हैं, लेकिन अगर आपके पास कई नियुक्तियां होती हैं और हर बार जब आप एक साथ होते हैं तो आप से कुछ दूरी पर खड़े रहना पड़ता है, तो यह चिंता का कारण हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 5
    5
    देखें कि क्या यह आपके साथ एक मिनट और दूसरी तक दूर है। यदि एक मिनट के लिए वह पूरी तरह से प्यार, मिठाई, दयालु ढंग से व्यवहार करता है और आप को चुंबन देने की इच्छा रखता है, लेकिन अगले वह ऐसा काम करता है जैसे वह आपको मुश्किल से जानता था, तो वह हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ खेल रहा है। हो सकता है कि वह कुछ दिन आपके साथ बाहर जाने के मूड में है, जबकि उन्हें लगता है कि उसे दूसरों में बेहतर काम करना है। चाहे इसका मतलब है कि आप किसी दूसरी लड़की को पसंद करते हैं या अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं, अगर आप हमेशा अचंभित व्यवहार करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने आप से खेल रहे हैं।
  • इस बारे में सोचें: क्या यह अक्सर आप के बारे में उलझन में रहती है कि आप वास्तव में आपके बारे में क्या सोचते हैं या आप किस संबंध में हैं? यदि ऐसा है, तो हो सकता है क्योंकि आप अपनी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 6
    6
    देखें कि क्या आप कभी भी अपने दोस्तों के साथ एक बैठक को याद करने को तैयार रहेंगे। यदि वह आपके साथ खेल रहा है, तो वह कभी भी नहीं सोचागा कि आप सब से ऊपर हैं। वह हमेशा अपने दोस्तों के साथ एक रात बाहर जाने के लिए तैयार रहेंगे, लेकिन जब वह आपके पास आता है, तो वह केवल आपको कभी-कभी तिथि देगा, जब आपको संदेह होता है कि उसके दोस्त व्यस्त हैं या उनके सामाजिक कैलेंडर में कुछ और नहीं है। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह आपको एक प्राथमिकता के रूप में सोचेंगे, न कि उनके सामाजिक पदानुक्रम में दूसरा विकल्प। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह आपके साथ खेल रहा है तो यह निर्धारित करें कि क्या वह आपके साथ एक अच्छी रात के बदले अपने दोस्तों के साथ एक बैठक छोड़ देगी या नहीं।
  • अगर लड़का वास्तव में आप में दिलचस्पी लेता है, तो उसे अपने दोस्तों के बजाय आप के साथ बाहर जाने के विचार के बारे में उत्साहित होना चाहिए, कम से कम कभी कभी। आप नहीं चाहते हो कि वह अपने दोस्तों या अपने सामाजिक जीवन को पूरी तरह से त्याग दें, लेकिन अगर वह आपसे बिल्कुल नहीं कर पाता है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ खेल रहे हैं।
  • Video: श्रीलंका में आज भी जिंदा है रावण| Ravana 10000 Years Old Mummy Found In Lanka| Ravana

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 7
    7
    देखें कि क्या वह फ़ोन पर बात करते समय संदिग्ध दिखता है। एक गड़बड़ संकेत जो इंगित करता है कि एक लड़का आपके साथ खेल रहा है वह जब वह अपने फोन का जवाब देता है तो वह बहुत सुरक्षित होता है। यदि आप हमेशा अपने फोन की जांच करते हैं और पाठ संदेश को आपसे दूर भेजते हैं, बिना बताए बिना उत्तर दिए बिना कॉल किए जाने या घंटे बिताए जाने के बारे में बताए बिना कॉल का जवाब देने के लिए, तो यह हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ खेल रहा है। बेशक, कुछ लोग अपनी गोपनीयता का बहुत सुरक्षात्मक हैं और यह बिल्कुल सामान्य है, लेकिन अगर आप हमेशा फोन पर होते हैं और आप कभी भी नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, तो यह एक चेतावनी संकेत हो सकता है कि आप अपने साथ खेल रहे हैं।
  • इस बारे में सोचें: क्या आपने कभी भी अपना फोन अलग रखा है, यहां तक ​​कि एक सेकंड के लिए भी, या क्या आप हमेशा इसे अपनी जेब में रखते हैं? यद्यपि आपका इरादा सूंघना नहीं है, यदि आप देख सकते हैं कि यह उस विचार से डरता है जिसे आप देखते हैं कि आपको कौन बुला रहा है या आपको पाठ संदेश दे रहा है, तो आपको समस्या हो सकती है।
  • आप देख सकते हैं कि एक अन्य बात यह है कि जब आप अपने फोन को पूरी तरह बंद कर देते हैं यद्यपि यह आपको अपना पूरा ध्यान देने के लिए एक मिठाई इशारा हो सकता है, यह अन्य लड़कियों को बे पर रखने का भी उनका तरीका हो सकता है, जब वे एक साथ होते हैं तो उन्हें बुला सकते हैं।
  • भाग 2
    विश्लेषण करें कि यह क्या कहता है

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 8
    1
    देखें कि क्या वह हमेशा कहता है कि वह आपके लिए बहुत व्यस्त है, लेकिन किसी और के लिए बहुत समय लगता है यदि उसने आपको बताया है कि वह कितना व्यस्त है और फिर से कह रहा है कि किसी के लिए दस मिनट तक बचे नहीं हैं और फिर आप सुनते हैं कि वह रात के एक दोस्त के साथ एक बैठक में बिताए हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ खेल रहा है। इस मामले की सच्चाई यह है कि अगर एक लड़के वास्तव में आपके साथ बाहर जाना चाहता है, तो उसे यह करने का समय मिलेगा। कुछ अपवाद हैं और आप बहुत व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप उस समय अन्य लोगों के साथ बिताते हैं, तो आपके पास चिंता करने का एक कारण है
    • अगर वह कहता है कि वह कुछ काम करने में व्यस्त है या कुछ काम करता है और फिर पता चलता है कि वह कुछ और कर रहा था, भले ही वह केवल अपने भाई के साथ चला जाता है, तो वह आपके साथ खेल रहा है। अगर आप परवाह है, तो मैं आपको यह बताने के लिए ईमानदार होगा कि मैंने आपको एक झूठ कहने के बजाय क्या किया था।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 9
    2
    यदि आप दो सप्ताह से अधिक समय में कुछ करने के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए अनिच्छुक हैं, तो देखें। यदि आपका लड़का हर बार जब आप भविष्य के बारे में उससे बात करते हैं, तो भी अगर आप केवल छुट्टियों की योजना बनाने के लिए करते हैं, जिसके लिए एक महीने लापता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ खेल रहा है। यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आप अपने भविष्य के हिस्से के रूप में अपने आप को देखना चाहते हैं और जब आप विषय को स्पर्श करते हैं, तो वापस नहीं आएंगे।
  • बेशक, यदि आप तीन हफ्तों तक बाहर गए हैं और आप शादी के बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो यह डरावना स्वाभाविक है, लेकिन अगर आप वास्तव में ध्यान रखते हैं और केवल एक माह के भीतर क्या करेंगे, तो आप चिंता करने की वजह से नहीं होंगे
  • जिस तरीके से वह आपके और रिश्ते के बारे में बात करता है, उसे सुनो यदि आप भविष्य के बारे में कभी भी बात नहीं करते हैं या आपको अपनी योजनाओं में शामिल नहीं करते हैं, तो संभव है कि आप अपने साथ खेल रहे हों।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 10
    3
    देखें कि क्या उसने अपने दोस्तों के बारे में आपके बारे में कुछ नहीं कहा है यदि आप अंततः अपने दोस्तों से मिलते हैं या उनमें से किसी एक से मिलते हैं और कहते हैं जैसे "मुझे नहीं पता था कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड है ..." या यदि आप बस अपनी उपस्थिति से आश्चर्यचकित हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि आपका संबंध पर्याप्त था यह आपको अपने दोस्तों के बारे में बताना होगा यदि आप रुचि रखते हैं और थोड़ी देर के लिए छोड़ दिया है, तो आपको रिश्ते के बारे में उत्साहित करना चाहिए और अपने दोस्तों को यह जानना चाहिए कि आप कौन हैं
  • यदि यह मीठा होता है जब आप अकेले हैं, लेकिन अधिक एक दोस्त वह दूर है या यहाँ तक कि जब आपके मित्रों के नज़दीक है, तो यह कुछ भी गंभीर के बिना आप के साथ छेड़खानी में रुचि हो सकती तरह बर्ताव करता है।
  • बेशक, कुछ लोग अपने दोस्तों के सामने मजबूत होना पसंद करते हैं और जब आप उनसे मिलते हैं तो वे आपको चुंबन से नहीं भर सकते। हालांकि, अगर आपने कभी भी तुम्हारे बारे में नहीं बताया है, तो वह आपके साथ खेल सकता था।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 11
    4
    देखें कि क्या वह आपको अपनी प्रेमिका को कॉल करने के लिए अनिच्छुक हैं आप अपने प्रेमी लगता है और महीने के लिए अकेला छोड़ दिया है बिना आप कभी भी कहते हैं कि शब्द "दुल्हन", तो यह हो सकता है क्योंकि वह नहीं लगता है रिश्ते के रूप में गंभीर के रूप में आपको लगता है है। यदि वह आपको दूसरे लोगों को अपने मित्र के रूप में प्रस्तुत करता है या यदि वह उसे किसी प्रेमी को कॉल करने के लिए भी ऐसा महसूस नहीं करता है, तो यह हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ खेल रहे हैं।
  • कभी-कभी शब्द क्रिया से अधिक कहते हैं और अगर उन्होंने कुछ समय तक आपके पास अपनी प्रेमिका को बुलाया है, तो इसके पीछे एक कारण होना चाहिए।
  • मैं आपके साथ खेलने के बिना प्रतिबद्धता से डर सकता हूं। यदि यह मामला है, तो आपको इसके बारे में बात करने की आवश्यकता है।
  • Video: जादुई पेंसिल - Hindi Kahaniya for Kids | Stories for Kids | Moral Stories | Koo Koo TV Hindi

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 12



    5
    जिस तरह से आप अन्य लड़कियों से बात करते हैं उसे देखें आप को पता है अगर आप आप के साथ खेल रहे हैं चाहते हैं, तो आप इस तरह वे वह जानता है कि अन्य लड़कियों से बात करने को देखना चाहिए। बेशक, यह विनम्र हो सकता है और उनसे बात जब आप उनके पक्ष में कर रहे हैं में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई दे सकते हैं, लेकिन अपने आँख के कोने से आप उसे कमरे के दूसरी तरफ से एक लड़की से बात कर रही है और अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है देखते हैं, तो यह हो सकता है, क्योंकि यह है तुम्हारे साथ खेलना
  • यदि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं, तो आपको दूसरी लड़कियों से एक छेड़खानी तरीके से बात करने की आवश्यकता नहीं होगी। बेशक, आप अभी भी आप को छोड़ कर सभी लड़कियों की अनदेखी करने के लिए होने के लिए, लेकिन जिस तरह से यह अन्य लोगों के साथ व्यक्त किया जाता है देखे बिना उनसे बात कर सकते, आपको लगता है तुम सिर्फ एक दोस्ती की तुलना में कुछ अधिक चाहते हैं, तो यह है मैं तुम्हारे साथ खेल सकता है
  • जबकि आपको उस पर जासूसी नहीं करना चाहिए या बहुत जुनूनी नहीं होना चाहिए, यदि आपके एक दोस्त एक पार्टी में है जहां वह अन्य लड़कियों से बात करता है, तो उससे पूछें कि उसने कैसे व्यवहार किया। यद्यपि आपके मित्र को देखना बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए, यदि आप जगह में खुद थे तो आप स्थिति के बेहतर परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 13
    6
    देखें कि क्या यह हमेशा बहाने से भरा है किसी लड़की के साथ खेलने वाले किसी व्यक्ति का एक क्लासिक चिन्ह यह है कि वह हमेशा बहाने से भरी होती है। यह इतनी अच्छी और इतनी समझदार हो सकती है कि आप यह भी ध्यान नहीं देते कि यह आपके लिए पूरी तरह से झूठ बोल रहा है मैं नहीं बता सकता है कि उसकी दादी बीमार है, अपने कुत्ते या पशु चिकित्सक या एक चूक नियुक्ति के लिए जाने की वजह से वह "सो" की जरूरत है, क्योंकि वह एक दोस्त को आराम करना पड़ा। बेशक, कुछ चीजें होती हैं, लेकिन अगर हर बार निराश हो जाने के लिए आपके पास एक सही बहाना है, तो मैं आपके साथ खेल सकता था
  • यदि आपने बहाना सुना है "मेरा फोन बैटरी से बाहर चला गया" दो बार से अधिक है, तो सबसे अधिक संभावना है कि वह वास्तविक कारण नहीं है कि आपने कॉल क्यों नहीं किया।
  • यदि वह हर बार बहुत प्यारा और पश्चाताप करता है तो वह आपको ये बहाने देता है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह इस तथ्य को छुपाता है कि वह आपके साथ झूठ है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 14
    7
    यदि आप हर रात अपनी रात के बारे में पूछते हैं तो आप नर्वस होने लगते हैं या नहीं। एक और तरीका है कि आप खेल रहे हैं अगर आप बस से पूछें कि आप ने कहा कि वह घर पर ही रहना जा रहा था या दोस्तों के साथ बाहर जा रहा है कि कैसे अपनी रात थी देखने के लिए। मुझे पूछने के लिए कोई ज़रूरत नहीं रात के हर विस्तार का वर्णन करने के, लेकिन अगर आप लापरवाही के बारे में उन्होंने क्या किया कुछ सवाल, आप मुझसे पूछें कि क्या फिल्म या बार जो था उन्होंने देखा जब वह घर पर ही वर्णन करने के लिए अपने दोस्तों के साथ माना जाता है कि, यदि आप अटक करने के लिए शुरू करने या awkwardly बर्ताव करता है, तो वह परेशान हो जाता है, देखने के लिए अपने शरीर की भाषा और शब्दों की जाँच करनी चाहिए।
  • हालांकि आपका लक्ष्य उससे सवाल नहीं करना है, यदि आप इसके बारे में कोई बड़ा झगड़े किए बिना कुछ सवाल पूछते हैं, तो आप उसके धोखे की खोज भी कर सकते हैं।
  • जब आप किसी अन्य गतिविधि के बीच में हों, तो उसे पूछें जैसे आपके फोन को देखना, ताकि वह यह न देख सके कि आप वास्तव में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • भाग 3
    सच्चाई का पता लगाएं

    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 15
    1
    उससे पूछो यदि आप जानना चाहते हैं कि लड़का आपके साथ खेल रहा है, तो उससे पूछने का सबसे आसान तरीका हो सकता है। यद्यपि आप यह नहीं जानना चाहते हैं कि वह आपके साथ धोखा देता है, तो आप उसे बस पूछ सकते हैं कि उसके साथ आपका रिश्ता कहां है अगर आपको लगता है कि आपको ऐसा नहीं लगता है, तो यह सबसे अच्छा है कि आप जितनी जल्दी हो सके जानते हैं। बस अकेले रहने के लिए कुछ समय निकालें और उससे पूछें कि वह आपके और उसके भविष्य के बारे में क्या सोचता है।
    • हालांकि यह आसान नहीं हो सकता है, यह महीने के लिए शक होने से बेहतर है। आप एक बार और सभी के लिए एक निश्चित उत्तर देंगे, और यदि आप झूठ बोलते हैं, तो आप इसे ध्यान में रख सकेंगे।
    • यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो आप उसे सीधे पूछ सकते हैं अगर वह आप पर धोखा देते हैं कुछ संदिग्ध व्यवहारों को बताएं जिन्हें आपने उस तरह से सोचने के लिए प्रेरित किया।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 16
    2
    अपने दोस्तों से उनकी राय के लिए पूछें हालांकि उसे सीधे पूछना सबसे अच्छा है, आप अपने दोस्तों से कुछ अच्छी टिप्पणियां भी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने स्थिति के विकास को देख लिया है और एक विचार हो सकता है कि संबंध बाहरी दृष्टिकोण से कैसे दिखता है। उनके पास यह भी एक बेहतर विचार हो सकता है कि क्या वे आपके साथ खेल रहे हैं या नहीं, क्योंकि वे इसे अन्य लड़कियों के साथ देख सकते हैं और उनका अलग-अलग प्रभाव हो सकता है।
  • अपने दोस्तों से अपने साथ ईमानदार होने के लिए कहें उन्हें आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए न सिर्फ झूठ बोलना चाहिए।
  • यदि आप वाकई इसे चाहते हैं तो वे थोड़ी जांच कर सकते हैं तुम भी स्पष्ट नहीं होगा, तो आप अपने दोस्तों को जो एक जगह है जहाँ अपने बच्चे को हो जाएगा और उन का पालन निर्धारित करने के लिए अगर यह अन्य लड़कियों के साथ मुलाकात करने के लिए जाने के लिए हुआ में से एक पूछ सकते हैं। बेशक, यदि आपका प्रेमी सोचता है कि आपने एक जासूस भेजा है, तो वह सर्वोत्तम संभव तरीके से व्यवहार करेगा।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 17
    3
    उसे अनुसरण करने की संभावना पर विचार करें ठीक है, यदि आप वास्तव में है कि आपको पता चल परवाह या उनके विश्वास खोना नहीं है, तो आप से मिलने के बाद अनुसरण कर सकते हैं या जब आप जानते हैं कि आप एक ही स्थान में हो जाएगा देखने के लिए वह क्या करता है। चाहे आप कार से चले जाएं, बस चलें या बस ले जाएं, जहां तक ​​संभव हो सके, तो आपको मौके पर पकड़ने की स्थिति में कोई कहानी तैयार नहीं है और आप तैयार नहीं हैं। यह आपको यह देखने में मदद कर सकता है कि क्या आप अन्य लड़कियों से मिलते हैं या यदि आप अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताने के लिए घर जाते हैं।
  • बस यह ध्यान रखें कि यह एक बहुत ही जोखिम भरा व्यवहार है जो आपको सबूतों में डाल सकता है यदि यह आपको बिना कुछ भी गलत कर रहा है, तो आपको यह पकड़ लेता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि रिश्ते का अंत हो, इसलिए सावधानी से सोचें, अगर इसके बाद यह वास्तव में अच्छा विचार है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 18

    Video: कैसे पता करू की वो वर्जिन है या नहीं?

    4
    जब आप इसे उम्मीद नहीं करते हैं, तो घर जाओ। एक अन्य तरीका यह पता लगा सकते हैं कि वह आपके साथ खेल रहा है तो बिना चेतावनी के घर जाना है। आप इससे पहले एक घंटे पहले पहुंच सकते हैं कि यह देखने के लिए सहमति हुई है कि वहां दूसरी महिला है या यदि आप सब कुछ संदिग्ध रूप से सफाई कर रहे हैं आप घर पर बस इसलिए भी प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आप उस वक्त "निकट" थे जब घर पर अध्ययन या घर पर काम करने के लिए आपको कुछ कॉफी या नाश्ता लाया जाता था। जब आप पहुंचें, तो देखें कि क्या वह आपको देखकर खुश है या अगर वह परेशान महसूस करता है, जैसे कि कुछ या किसी को छुपा कर।
  • बेशक, यदि आपके घर पर कुछ भी नहीं पहुंचने का तथ्य पूरी तरह से बेतुका है, तो आप इसे खोज करेंगे। लेकिन अगर आपने यह पहले किया है और यह एक बड़ी समस्या नहीं है, तो बस इसे प्राकृतिक देखो।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 19
    5
    यदि आप अपना आत्मविश्वास खोने से मन नहीं करते तो अपनी चीजों के बीच धुआँ। बातों के अलावा जासूसी जबकि अपने प्रेमी यदि आप हताश कर रहे हैं और आपको लगता है आप बहुत ही सुरक्षित धोखा देने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने फोन या ईमेल खोज सकते हैं, या यहां तक ​​कि अपने कमरे के किसी भी वस्तु में देखने के लिए तुम पर भरोसा करने के लिए काम नहीं चलेगा, स्त्री कपड़ों के रूप में संदिग्ध है जो स्पष्ट रूप से आपकी नहीं है उसकी बातों के माध्यम से स्नूपिंग एक अंतिम उपाय है और ऐसा करने के केवल चाहिए अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में जवाब और कुछ भी नहीं किसी और काम करता है की जरूरत है।
  • इस के साथ समस्या यह है कि, यदि आप सबूत मिलते हैं, तो आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप ध्यान में रखना चाहते हैं कि आपने अपनी चीजों में खोज की है। इससे आप पर गुस्सा आ जाएगा और असली समस्या से ध्यान हटाना होगा।
  • यदि आप अपने फोन पर खोज करते हैं, तो आप को पकड़े जाने के लिए एक बहाना तैयार है। आप यह कह सकते हैं कि आपका फोन बैटरी से बाहर निकल गया है और आप उस रेस्तरां की तलाश कर रहे थे, जिसमें उन्होंने खाना लगाया था या आपको जल्दी से अपने ईमेल या कुछ इसी तरह की जांच करने की ज़रूरत है। हालांकि यह बहुत समझदार नहीं हो सकता है, यह कुछ नहीं से बेहतर हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 20
    6
    झूठ के बीच में उसे पकड़ने की कोशिश करो आप यह भी पता लगा सकते हैं कि वह आपके साथ खेल रहा है या नहीं, उसे झूठ के बीच में भी पकड़ सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ या उस रात अपने भाई के साथ कि बाहर का उल्लेख करते हैं, तो जब आप उन्हें देखते हैं, उन्हें पूछना क्या इस तरह के एक रात थी guys- अगर वे उलझन में लग रहे हैं, तो आपको पता चल सकता है कि आप झूठ बोला। आप कैसे वह घर पर रहना उसकी बहन एक समस्या है, तो आप, यदि आप कार्य आप की तरह पता नहीं तुम किस बारे में बात कर रहे हैं है कि कैसे वह कुछ दिनों के बाद लगता है उसे पूछ सकते हैं तो यह क्योंकि पहले से ही हो सकता है था के बारे में एक कहानी सुनाता तो वह अपने झूठ को भूल गया
  • आप साधारण प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे कि आप अपने दोस्तों के साथ फिल्में करने के दौरान किस फिल्म को देख चुके थे अगर वह शर्म महसूस करता है या स्पष्ट रूप से जवाब नहीं जानता है, तो आपको पता चल जाएगा कि वह आपके साथ खेल रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 21
    7
    यहां तक ​​कि अगर कोई सबूत नहीं है, तो अपनी सहजता पर भरोसा करें। अगर आपको लगता है कि लड़का ईमानदार नहीं है, भले ही आपको इसके बारे में कोई सबूत नहीं मिले, तो यह संबंध खत्म करने का समय हो सकता है। हो सकता है कि वह अन्य लड़कियों के साथ बाहर नहीं जाएंगे, लेकिन वह अभी भी आपके साथ खेल सकते हैं क्योंकि उन्हें आपके जैसा ही नहीं लगता है। आप जानते हैं कि ईर्ष्या मुद्दों से ग्रस्त नहीं है और देखते हैं आप एक असली कारण है कि चिंतित होने के लिए यदि आप वास्तव में लगता है कि आप आप के साथ खेलने जा सकता है, यह समय इसे समाप्त करने के लिए है।
  • जब आप एक लड़के के साथ होते हैं जो वास्तव में आपकी परवाह करता है और जो केवल आपके लिए है, तो आपको पता चल जाएगा आप घंटे खर्च नहीं बुला और सोच वह जाता है और उसकी बातों के माध्यम से जासूसी की बात करने के लिए गिर या उसका पीछा क्योंकि वे ऐसा करने के लिए कारण है की जरूरत नहीं है, जहां है। आपको पता चल जाएगा कि यह आपके लिए 100% है और वह एक अविश्वसनीय महसूस होगा
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, अगर वह तुम्हारे साथ खेल रहा है, तो उसे छोड़ दो यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप एक हज़ार टुकड़ों में टूटे हुए दिल के साथ समाप्त होंगे। वह स्मृति आपको मार डालेगी, आपको अपने जीवन के बाकी के लिए सताएगी और आपको बुरे सपने देगी।
    • यदि आप इसे जाने नहीं दे सकते हैं, तो उन सभी चीजों के बारे में सोचें जो आपने खुद को चोट पहुंचाई और आपको बुरा महसूस करने के लिए किया।
    • सभी बच्चे बेवकूफ हो सकते हैं, यह उनके खून में है
    • इसे जाने देना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको इसे करना होगा। सच में, इसे छोड़ दो।
    • याद रखें कि समुद्र में बहुत सी मछलियां हैं और उसके मुकाबले बेहतर लड़के हैं
    • अपने सबसे अच्छे मित्रों या उनसे सबसे करीब वाले लोगों से पूछें कि वे आपको क्या सोचते हैं। यह सचमुच मदद
    • यदि आप किसी अन्य लड़की से बाहर निकलते हैं और उसे चेहरे पर हाथ धो लें, तो क्या करें या एक नकली प्रेमी का आविष्कार करने के बारे में समीक्षा करें।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों से मत पूछो कि वे उसके बारे में क्या सोचते हैं
    • उसके बारे में अन्य लोगों से बात मत करो
    • उसे कभी नहीं बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं
    • बस अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताओ

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कुछ लिखने के लिए
    • एक नोटबुक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com