ekterya.com

रिश्ते का काम कैसे करें

क्या आप उस व्यक्ति से लड़ रहे हैं जिसे आप फिर से प्यार करते हैं? क्या आप चिंतित हैं कि आपका रिश्ता चट्टानों पर है या आप या आपके साथी पहले के रूप में नहीं हो सकते हैं? अगर आप कुछ सुझाव अपनाएं, तो इसे पढ़ना जारी रखें संबंध

सुचारू रूप से फिर से चल रहा है

चरणों

विधि 1
अपना स्नेह दिखाएं

एक रिश्तेदारी कार्य चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
प्यार करने का फैसला करें प्यार में गिरने अक्सर रोमांटिक रिश्तों को प्रेरित करता है तब भावनाएं कम हो जाती हैं और गर्म भावनाएं कम होती हैं, जब तक कि दोनों एक दूसरे के लिए उनकी भावनाओं को नवीनीकृत करने के लिए सचेत प्रयास नहीं करते।
  • एक बार रिश्ते में प्यार स्थापित हो जाता है, सक्रिय रूप से प्यार व्यक्त दूसरे व्यक्ति के प्रति आपके पास जो प्यार है वह आपकी देखभाल की भावनाओं को बनाए रखेगा और बढ़ाएगी जो आपके दोनों में है।
  • दूसरी ओर, यदि आप प्यार को व्यक्त नहीं करते हैं तो आपको लगता है कि आप अपने साथी के साथ साझा किए गए बंधन को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • यदि आप एक लंबे, स्थायी और सफल रिश्ते की तलाश में हैं, तो आपको अपने साथी की भावनात्मक भलाई के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए, भले ही ऐसा करना आसान नहीं हो। इसका मतलब यह है कि आपके साथी के साथ अच्छे समय और बुरे समय में, जब यह सबसे ज्यादा जरूरी होता है और जब कम से कम उम्मीद होती है
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रोमांटिक होना. समय-समय पर रोमांस होना जरूरी है मोमबत्तियां, प्रशंसा, सितारों, सूर्योदय या सूर्यास्त, आतिशबाजी, रोमांटिक स्नान बुलबुले, वर्षा और रोमांटिक डिनर देखकर अच्छे विचार होते हैं। उन चीजों में थोड़ी रोमांस लगाइए जो वे करते हैं और जिन स्थानों पर वे जाते हैं
  • कुछ गीत या फिल्म का एक वाक्यांश है जो "आप" का है और यह कि आप इसे अपने साथी के साथ साझा करते हैं। यह आपके साथी के साथ मिलन का संकेत नहीं है, लेकिन यह अंतरंगता स्थापित करने में सहायता करता है।
  • अप्रत्याशित करो हमेशा अपनी नियुक्तियों की योजना बनाएं लेकिन कुछ अवसरों पर अपने साथी को आश्चर्यचकित करना आश्चर्यों को दूरदर्शिता की थोड़ी जरूरत है। अपने साथी को दिखाएं कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं।
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे अपना प्यार दिखाओ अपना हाथ पकड़ो, उसे चूमो, उसे गले लगाओ, अपके हाथों के साथ अपने कंधे या अपनी कमर लपेटें उसके पास जाओ और एक-दूसरे के साथ वास्तव में सहज महसूस करें, दोनों शारीरिक और भावनात्मक रूप से। आप के हर हिस्से को साझा करें (आपका दिल, मन और आत्मा), न सिर्फ आपके शरीर।
  • आँखों में अपने साथी को देखो जब आप उससे बात करते हैं या जब वे एक साथ होते हैं, तो उसकी आंखों के माध्यम से उसकी आत्मा के साथ एक कनेक्शन बनाते हैं।
  • जनता में अपना स्नेह दिखाने से डरो मत। अपना हाथ पकड़ो, इसे गाल पर चुंबन दें, चिंता न करें कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं जब तक आपके साथी को आपका कृतज्ञता महसूस हो।
  • समय-समय पर थोड़ा सा लगता है। अतिरंजना मत करो, लेकिन अपने साथी की उपलब्धियों की थोड़ी तारीफ करें और अन्य लोगों को अपनी उपलब्धियों को जानें।
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 4 शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    शांति से लड़ाई लड़ो माफ करना मुझे, माफ कर और मिलाएं यदि कोई लड़ाई या तर्क के बाद तोड़ने की धमकियां, समस्या को हल कभी नहीं कर सकती है तालिका के टूटने को निकालें जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है तब तक आपकी असहमतिओं के बारे में कई बार चर्चा करें और आप दोनों आगे बढ़ने में सहज महसूस करते हैं।
  • जब आप बहस कर रहे हैं तो सामान्यीकृत न करें। "हमेशा" और "निरंतर" जैसे शब्द आपके साथी को ऐसा महसूस कर सकते हैं जैसे उसने कभी चीजें ठीक नहीं कीं। विशिष्ट तथ्यों के बारे में बात करें और चीजों को बड़ा करने की कोशिश न करें
  • अच्छे और बुरे के बारे में बात करें यह कहकर शुरू करें कि आप उस व्यक्ति से कितना प्यार करते हैं और आप इस संबंध में काम करने के लिए कैसे प्रतिबद्ध हैं। "फिर" आपकी शिकायत शुरू करें, अगर आपके पास कोई है यह आपके साथी को कम रक्षात्मक बना देगा
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 5 शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    दो चीजों के बीच निजी चीजों को निजी रखें जब आपका साथी कुछ (भावनात्मक या भौतिक) को साझा करता है और आप पर भरोसा करता है, खासकर जब वे किसी अन्य व्यक्ति के बारे में कुछ साझा करते हैं, तो अनुमति के बिना संवेदनशील व्यक्ति को किसी दूसरे व्यक्ति को बताने के लिए आग्रह न करें। आपको इसे अपने साथी के लिए सम्मान से बाहर, दोनों के बीच विशेष, व्यक्तिगत और निजी के रूप में व्यवहार करना चाहिए। एक संबंध दो लोगों के बीच है आप और आपके साथी, कोई और नहीं अंतरंग मामलों में अन्य लोगों को शामिल न करें, चाहे आप उनके लिए कितना करीब हो।
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    याद रखें कि भावनाओं की तीव्रता आने और वर्षों के दौरान जा सकती है। ऐसे समय हो सकते हैं जब आप अपने प्यार के बारे में कम जानकारी रखते हैं, आपके हितों के साथ और अधिक स्वार्थी, और भी अधिक स्वार्थी होते हैं। ये क्षण हैं जब आपको उन महान चीजों को याद रखना होगा जिन्हें आपने एक साथ किया है और आप क्या करना जारी रखना चाहते हैं
  • यह स्वाभाविक है कि आपके साथी के लिए आपकी भावनाएं पूरे रिश्ते में बदल जाती हैं। कुछ सालों के बाद, प्यार में गिरने पर भरोसा और निष्ठा को बदल दिया जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अब उससे प्यार नहीं करते, इसका मतलब यह है कि आपका प्यार परिपक्व हो गया है।
  • Video: रिश्ते में अनबन को कैसे करें दूर - Onlymyhealth.com

    विधि 2
    विश्वास बनाएँ

    एक रिश्तेदारी कार्य कदम 7 शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1

    Video: सास बहु का रिश्ता - Saas Bahu Relationship - सास बहू के रिश्तों में लाएं सुधार - Monica Gupta

    विश्वास स्थापित करें सभी स्तरों पर म्युचुअल ट्रस्ट दूसरे पर सम्मान और वफादारी पर आधारित है। अपने मतभेदों को समझने और उनका सम्मान करने का प्रयास करें। अपने अलग-अलग दृष्टिकोणों को साझा और स्पष्ट करें और दूसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण के साथ सहानुभूति का प्रयास करें।
    • कुछ मामलों में, राय से मतभेद या चीजों को करने के आपके तरीके से बस इसे बेहतर करना बेहतर होगा। हम सभी अलग हैं और यह ठीक है। आप अपने साथ बाहर जाना नहीं चाहते, है ना?
    • अपने पार्टनर को कुछ ऐसा करने के लिए दबाएं जो वे करना नहीं चाहते हैं या उनसे उपेक्षित या अतिक्रमण नहीं करना (भावनात्मक रूप से, मौखिक रूप से, शारीरिक रूप से या यौन) उन दोनों के बीच विद्यमान विश्वास और निर्भरता को नुकसान पहुंचाते हैं
    • किसी और के लिए दूसरे व्यक्ति पर भरोसा करने में सक्षम हों, साथ ही साथ निजी रखें रहस्य, अपने साथी के डर और संघर्ष अपने साथी को उन पर काबू पाने में मदद करें
    • जब आप कहते हैं कि आप कुछ करने जा रहे हैं, तो करो। अपना शब्द रखें एहसास है कि दिन-प्रतिदिन साधारण प्रतिबद्धताओं को पूरा करने का विश्वास उस विश्वास का आधार है जो अधिक चुनौतीपूर्ण स्थितियों तक फैली हुई है।
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    एक साथ समय व्यतीत करें। गतिविधियों को एक साथ करने के लिए समय निकालने का प्रयास करें यह महत्वपूर्ण है कि आप वास्तव में एक-दूसरे को जानते हैं और एक मजबूत रिश्ता बनाते हैं जो कि मजबूत और स्थायी है हर दिन अपने साथी के साथ फ़ोन पर बात करें और उसे सप्ताह में कम से कम 2-4 बार देखने का प्रयास करें
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 9 शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    कभी-कभी अलग-अलग समय खर्च करते हैं अकेले समय व्यतीत करें और अपने शौक का आनंद लें लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि कोई अन्य रिश्ता या दूसरी चीज आपके साथी को आपकी प्राथमिकता को रोकना बंद करे।
  • खुद को प्यार करने पर ध्यान दें अगर आप खुद से प्यार करते हैं, तो अपने साथी को आपसे प्यार करने के लिए आमंत्रित करें। अपने लिए चीजें करें जो आपके लिए आदर दिखाता है।
  • अपने दोस्तों की उपेक्षा मत करो कई लोग जो रिश्ते में प्रवेश करते हैं और उनके दोस्तों की उपेक्षा करते हैं, उन्हें अकेला महसूस होता है जब रिश्ते समाप्त होते हैं या नहीं। अपने दोस्तों को मत छोड़ो, वे आपकी खोज करने में आपकी मदद करेंगे या आपको "जब" रिश्ते में जड़ें रखेंगे।
  • अपने साथी के दोस्तों की उपेक्षा मत करो आप अपने दोस्तों के माध्यम से व्यक्ति को बेहतर समझ सकते हैं। आप हर किसी को पसंद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने या अपने बीच में चयन करने के लिए अपने साथी को कभी भी धक्का नहीं करना चाहिए। एक रिश्ता है जिसके द्वारा वह उन लोगों को चुना करता था, प्रत्येक व्यक्ति के चरित्र के सकारात्मक पहलुओं के आधार पर उन्हें ढूंढने और उनके साथ संबंध बनाने की कोशिश करता है।
  • एक रिश्तेदारी कार्य करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    4
    एक दूसरे का समर्थन करें आप अपने साथी के लिए अच्छे समय, दुखी और बुरे समय में, चाहे जो कुछ भी हो, उसके लिए होना चाहिए। आपके साझेदार की जरूरत है जब आपको भावनात्मक रूप से उपलब्ध होना चाहिए। हम सभी अपने दैनिक जीवन में बहुत भ्रम और कठिनाइयों से गुजरते हैं - यह जानते हुए कि हमारे प्रियजनों को आराम, आश्वस्त और हमें प्रोत्साहित करने के लिए वहां प्रक्रिया को बहुत आसान बना देता है।
  • सुनो। कभी-कभी, हम सभी की ज़रूरत होती है कि किसी को हमारी समस्याओं को सुनने या हमारे पैरों पर खड़े रहने के लिए पर्याप्त दयालु हो। यह सरल लेकिन गहरा है
  • यदि आपका साथी आपको आराम करने के अपने प्रयासों का विरोध करता है और इसके बारे में बात नहीं करना चाहता है, तो इसके बारे में भूल जाओ और जब तक वे इसे शुरू करने से पहले एक बेहतर मूड में नहीं हैं तब तक प्रतीक्षा करें।



  • एक रिश्तेदार काम बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    5
    अपने साथी को नियंत्रित करने के लिए जानबूझकर दूर से खेलते या कार्य न करें। यह दुरुपयोग का एक रूप है यदि आपका साथी आपको बोलता है, तो दया के साथ उसे उत्तर दें चुप न रहें या उनसे बचें।
  • एक जोड़ तोड़ रिश्ते के पैटर्न को पहचानें यदि आप अपने रिश्ते में छेड़छाड़ का पैटर्न पाते हैं, गंभीरता से विचार करें कि क्या आप और आपके साथी उन्हें दूर कर सकते हैं और साथ ही साथ रिश्ते को कैसे नुकसान पहुंचा सकते हैं। अफसोस की बात है, सबसे जोड़ तोड़ रिश्ते उस तरह से रहना, जोड़ तोड़ ये कुछ संकेत हैं जिनके बारे में आपको सावधान रहना होगा:
  • क्या आपका साथी आपको महसूस करता है सदोष जब आप उसे अपने व्यवहार के लिए सामना करेंगे? क्या यह आपको बताकर अपनी आलोचना को अलग करता है कि आप इसे पर्याप्त नहीं पसंद करते हैं, क्या पर्याप्त मत करो या इसे पर्याप्त रूप से सहायता न करें?
  • क्या आपका साथी धमकाता या आपको महसूस करता है शर्म की बात है आप कुछ करना चाहते हैं? क्या आपका साथी आपको चुटकुले के माध्यम से अपमान करने की कोशिश करता है, जब आप उन्हें गंभीरता से लेते हैं तो आप की आलोचना करते हैं?
  • आपका साथी कारणों गलत तरीके से किए गए औचित्य के साथ आपके नकारात्मक व्यवहार का हर भाग? क्या यह बहाने के साथ अच्छा है, लेकिन बदलावों के साथ बुरा है?
  • आपका साथी खेलकर कुछ गलत कर रहा है निर्दोष हो? क्या वे अपनी गलतियों को पहचानने में असमर्थ हैं और जब वे होते हैं तो इनकार करते हैं?
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 12 शीर्षक वाली छवि चरण 12
    6
    इस बारे में सोचें कि आपका साथी निर्णय कैसे लेता है आपकी इच्छाएं और जरूरतएं आपके साथी के रूप में महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद को कुछ नहीं देते हैं, तो आपको बदले में कुछ नहीं मिलेगा। अपने आप से छोटे और बड़े फैसलों के बारे में पूछें, उदाहरण के लिए यदि:
  • आपका निर्णय आप दोनों के लिए अच्छा है रिश्ते के लिए एक निर्णय जो आपके लिए अच्छा है, लेकिन रिश्ते के लिए बुरा है, जाहिर है, चीजें आसान नहीं बनाती हैं।
  • आपका फैसला अल्पावधि में अच्छा है लेकिन लंबे समय में खराब है। आप रिश्ते के लिए तत्काल संतुष्टि ले सकते हैं, लेकिन यह संभावना नहीं है कि यह दीर्घकालिक संबंधों में मदद करेगा, अन्य संभावनाओं पर विचार करें।
  • आपका निर्णय आपके साथी के लिए अच्छा है आपके लिए बुरा है। अपने साथी के बारे में सोच केवल तब ही हो सकता है जब आप अपने आप को ख्याल रखें अक्सर अपने साथी के लिए रियायतें नहीं बनाते हैं यदि वे आपके लिए कुछ नहीं करना चाहते हैं।
  • एक रिश्तेदारी कार्य चरण 13 का शीर्षक चित्र
    7
    परिवार को एक के रूप में देखें, दो के रूप में नहीं। आपके राजनीतिक रिश्तेदारों या आपके ससुराल वालों से निपटना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप अपने साथी के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको उनके साथ एक रिश्ता होना चाहिए।
  • दोषों को ढूँढ़ने की कोशिश न करें हम अपने माता-पिता की कमियों को नजरअंदाज करने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन हम सीधे अपने माता-पिता की कमियों को बताते हैं। इस चक्र को तोड़ने का प्रयास करें दोनों माता-पिता को उनका न्याय करने से पहले संदेह का लाभ दें।
  • अपने आप को जाने दो अपने राजनीतिक रिश्तेदारों के साथ पूरी तरह नियंत्रण में रहने की आवश्यकता का विरोध करें। अपने तरीके से काम करने की कोशिश करो लचीला होना हवा के साथ झुक जाओ, मत तोड़ो!
  • Video: रिश्तों को बेहतर तरीके से कैसे निभाएँ-make relationship better-Rishto ko behtar kaise banayen

    एक रिश्तेदारी कार्य चरण 14 का शीर्षक चित्र
    8
    याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति, जोड़े और संबंध अलग-अलग हैं किसी अन्य व्यक्ति के साथ, या अपने माता-पिता, परिवार, मित्रों, सहकर्मियों के साथ अपने रिश्ते की तुलना न करें, जो कुछ भी सही हो, आदि। प्रत्येक जोड़ी अपने प्यार नियमों, समझौतों, आदतों, दिनचर्या और अधिक बनाता है।
  • विधि 3
    प्रभावी ढंग से संवाद

    एक रिश्तेदारी कार्य कदम 15 शीर्षक वाली छवि चरण 15
    1
    संचार सब कुछ, वो क्या समय-समय पर गहरी और सार्थक बातचीत करें। इस समय (सामाजिक, स्कूल या पारिवारिक जीवन) उनके जीवन में क्या हो रहा है और उनके पति और बचपन से सीखें।
    • अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाएं, अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्रेरित करें और प्रत्येक व्यक्ति के मूल्यों और विश्वासों का पता लगाएं। अपने गहरे विचारों, जरूरतों, इच्छाओं, आशाओं और सपनों को साझा करें अंदर और बाहर एक दूसरे को जानिए
    • प्रश्न पूछें अपने साथी से अपने जीवन, उसके अतीत, उसके लक्ष्यों के बारे में पूछें किसी और की जिंदगी में वास्तव में दिलचस्पी होने से कुछ चीजें ज्यादा आकर्षक होती हैं, और कुछ भी नहीं कहता है।
    • यहां तक ​​कि मूल बातें साझा करें आपके भीतर के कुछ विचारों को व्यक्त करना ठीक है, जब तक आप इसे लगातार नहीं करते हैं इससे आपके साथी को आप के करीब और उससे जुड़े महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 16 शीर्षक वाली छवि चरण 16
    2
    रिश्ते को बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास करें उस पर कार्य करें उसे सकारात्मक, हंसमुख रखने के लिए कड़ी मेहनत करें, स्वस्थ और सबसे अच्छा यह हो सकता है कि
  • रिश्ते के पहलुओं के बारे में अपने साथी से बात करें, जिसे आप सोचते हैं कि सुधार में सुधार किया जा सकता है, दोनों चीजों में सुधार करने के लिए सहमत हुए हैं।
  • हर दिन अपने साथी के लिए कम से कम एक चीज़ करने के लिए स्वयं को चुनौती दें यह संदेश, संदेश, मुस्कुराहट या चुंबन भेजने जैसे कुछ हो सकता है
  • एक रिश्तेदारी कार्य करें शीर्षक 17 शीर्षक चित्र
    3
    एक दूसरे पर चिल्लाओ मत किसी और पर चिल्लाने से कुछ भी हल नहीं होता है यह केवल दोनों के बीच तनाव को बढ़ाता है और अधिक समस्याओं का कारण बनने की तुलना में यह हल करता है।
  • यदि प्रत्येक व्यक्ति को बोलने का मौका मिलता है तो चीजों को बेहतर ढंग से संभाला जाता है इसका मतलब यह है कि आपको यह सुनना होगा कि आपका साथी क्या कहता है और अपनी भावनाओं का जवाब देना जब वे सुनते हैं
  • यदि वे आप पर चिल्ला रहे हैं, तो शांति से उस व्यक्ति को बताएं कि उसकी सहायता करने में मदद नहीं कर रही है और कृपया अपने दृष्टिकोण को सुनने के लिए कहें।
  • एक रिश्तेदारी कार्य कदम 18 शीर्षक वाली छवि चरण 18
    4
    एक दूसरे के साथ पूरी तरह ईमानदारी से रहें. वास्तव में अंतरंग और भावनात्मक रिश्ते को खुले और ईमानदार संचार की आवश्यकता होती है। रहस्य रखते हुए और उन्हें अपने साथी के साथ साझा नहीं करना उन दोनों के बीच एक बाधा बनाता है जो अपने परस्पर भावनात्मक विश्वास को सीमित करते हैं। ईमानदारी आपको डरा सकती है, लेकिन यदि आप रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं, तो आपको दोनों में इसका विश्वास होना है।
  • कभी धोखा न करें या विश्वासघाती हो। अपने साथी की पीठ के पीछे जो भी आप करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे यह आपके लिए करते हैं दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं
  • अपने साथी को बताएं कि आपको क्या परेशान है अपने साथी पर भरोसा करें और उसे बताएं जब कोई आपको परेशान कर रहा है। अपने साथी से एक ईमानदार प्यार की अपेक्षा करें और उसे बदले में वही चाहते हैं।
  • हानिकारक बिना ईमानदार रहें. अपने साथी के अहंकार को चोट न दें जब तक यह आवश्यक न हो। निराशा के बिना धीरे-धीरे आलोचना का प्रयोग करें, मुस्कुराहट और प्रेम से भरा दिल।
  • Video: रिश्ते में कैसे आएगी मधुरता जानिए Dr.Y Rakhi ji से!

    एक रिश्तेदारी कार्य करें शीर्षक से छवि 1 9
    5
    सहयोग। यदि आप कुछ से सहमत नहीं हैं तो शायद एक और राय है विभिन्न समाधानों की जांच करें ताकि दोनों एक समझौते पर पहुंच सकें। कुछ करने के कई तरीके हैं लेकिन अगर हम एक-दूसरे के साथ सहयोग करते हैं तो इससे दोनों पक्षों के लिए बेहतर परिणाम होगा और संभवत: तेज़ हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • एक-दूसरे के लिए खुले रहें और अपने साथी को यह बताने दें कि आपने जो कुछ कहा उससे आपको चोट लगी।
    • हमेशा कहीं कहीं आप जा सकते हैं या आप जो कुछ कर सकते हैं, इसलिए रचनात्मक बनें और जिन चीजें आप कर सकते हैं और जिन स्थानों पर आप जा सकते हैं, उनके बारे में नए विचारों की तलाश करें।
    • अपने आप को प्यार करो
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सप्ताह के दौरान खुद के लिए समय है क्योंकि आपके साथी के साथ बहुत अधिक बाहर जाकर आप में से एक थका हुआ और नाराज महसूस कर सकता है।
    • हमेशा बिस्तर में रचनात्मक होना
    • हमेशा स्वयं बनें, लेकिन एक समान प्रयास करने के लिए रिश्ते को मदद और विकसित करने के लिए तैयार रहें।
    • रिश्तों के संसाधनों का उपयोग अपने रिश्ते, वह यह है कि, पुस्तकें, रिश्ते चिकित्सक, सलाहकारों और मनोवैज्ञानिकों के लिए करें।
    • शुक्रवार या शनिवार को एक "रात की तारीख" दोपहर के लिए बाहर जाना (मूल रूप से एक साप्ताहिक नियुक्ति) यह काम करता है चाहे आप हाई स्कूल, कॉलेज या उससे आगे हो।
    • अध्ययनों से पता चला है कि प्यार में पड़ने से आम तौर पर 2 वर्षों तक रहता है। इसे ध्यान में रखें, और यदि आपका रिश्ते 2 साल या उससे ज्यादा है, तो यह संभावना है कि उनके पास कुछ ऐसा है जो त्वचा से परे हो।
    • याद रखें, यदि आप एक प्रेमी या प्रेमिका हैं, तो आप एक साथ करते हुए किसी भी समय एक तारीख है। मज़े करो और दोनों के बीच के बंधन को बेहतर बनाएं।
    • सम्मान करता है।
    • अपनी भावनाओं को सुनो, लेकिन कारण भूल नहीं है

    चेतावनी

    • एक रिश्ता स्वस्थ, प्यार, प्यार, दयालु, आशावादी और सकारात्मक होना चाहिए। इसे अपने जीवन को बेहतर बनाना चाहिए आप, चिंतित परेशान लग रहा है, की कोशिश कर रहा है और आप इसे और अधिक लगता है जब आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ समय बिताना, तो शायद यह स्थिति का आकलन करने के लिए समय है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com