ekterya.com

एक ऐसे व्यक्ति से कैसे निपटें, जो बदबूदार हैं

जिस पल में आप खोजते हैं कि आप डेटिंग कर रहे हैं या आप एक प्रेमी के साथ रहते हैं जो आपके रिश्ते में एक महत्वपूर्ण क्षण है। जो लोग बदनाम या बुरा मूड में मिलते हैं, उनके साथ समस्या यह है कि यह अन्य लोगों को उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हेरफेर का एक रूप है। और आपको उपज देना होगा, यह जारी रहेगा हो सकता है कि ये सुझाव बेहतर तरीके से चीजों को बदलने में आपकी मदद करेंगे।

चरणों

छवि का शीर्षक प्रेम आपके पति फिर से कदम 05

Video: Behavioral Health Therapy With Mental Health Network CEO Kristin Walker

1
एक तरह की बुरे मूड को पहचानें मूडी व्यक्ति एक पुरुष या एक महिला हो सकता है - वे ऐसे लोग होते हैं, जो उन लोगों से बचने और कहीं छिपाते हुए या नज़रिया लेने से संघर्ष का समाधान करते हैं। हर कोई ठेठ आदमी है जो उद्यान शेड या औरत pouting चलाता है और के रूप में वह व्यक्ति जो चाहता है herir- इन अपने आप में कुछ सच के साथ पागल लोगों की लकीर के फकीर हैं की दृष्टि में असहज बैठता विलाप का सुना है। कुछ संकेतों में शामिल हैं:
  • छुपा या पीछे हटाना
  • आपके साथ पूरे दिन / रोश / किसी भी समय आपके साथ बोलने से इनकार करना उचित है
  • वह व्यवहार में एक छोटा लड़का जैसा दिखता है - पेटी, आह, उसकी बाहों को पार करता है, यहां तक ​​कि यहां और यहां तक ​​कि कुरकुरा भी।
  • भावनाओं और स्नेह के अनुरूप आइस क्रीम, ठंड और नकारात्मक रुख।
  • वे उन और आप के बीच वस्तुओं को अखबार या एक किताब, टीवी, एक क्रॉसवर्ड के रूप में रखते हैं ताकि आपकी उपस्थिति में मैं आपकी तरफ से अनदेखी कर सकूं, यहाँ तक कि जनता में भी।
  • वे क्षण भर पिघलना जब कोई उसे पास जाते है, लेकिन आप अभी भी क्षण में कुल फ्रीज करने के लिए अपना आपा और रिटर्न मिल रहा है जब अन्य व्यक्ति श्रवण सीमा से बाहर है। अगर उदास चालू कर सकते हैं और आकर्षण है कि जिस तरह से बंद, तो आप शायद पूर्णता के लिए इस आदत सीखा है और जानता है कि जो लोग गिर दबाएँ और अनादर करने के लिए कैसे है उत्तरार्द्ध संकेत, एक वास्तविक चेतावनी संकेत है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
    2
    इसे दिल से मत लो क्या हो रहा है कि श्री या श्रीमती मूडी आपको अपनी भावनात्मक अपरिपक्वता के लिए जिम्मेदारी लेने की कोशिश कर रही है दुर्भाग्य से, यदि आप अपने खाते की परवाह करते हैं, तो आप जीत गए होंगे और आपको पता चल जाएगा कि आप उसके लिए उसी लाभ से फिर से कर सकते हैं। इसके बजाय, इसे अपने आप से सामंजस्य करने में असमर्थ होने की समस्या के रूप में देखें और स्वयं के साथ प्रतिलिपि करें, अपने भावनात्मक अपरिपक्वता से छुटकारा पाने की कोशिश करें और आपको बुरा महसूस कर रहा है। अगर आपको लगता है कि यह जवाब देने की आवश्यकता के बारे में नहीं है, लेकिन आपकी बुरी शिक्षा के लिए इंतजार करने की आवश्यकता के बारे में, यह आपके लिए बेहतर होगा
  • छवि शीर्षक वाला डील विद ए लवर्स हू सल्क्स स्टेप 03
    3
    इसके लिए समझौता मत करो , अगर आप लाड़ की जरूरत है, शांत रूप में प्रतिक्रिया व्यक्त और hissing हमलों और नखरे मौन कर देता है नरम करने के लिए दूध पिलाना, यह आप और अंत के आसपास होने दें आप को नियंत्रित करना जितना अधिक आप एक मूडी व्यक्ति से सहमत हैं, जितना अधिक आप होंगे आप अपने चारों ओर छिपी छत पर चलते हैं उसके बाद चलने के बजाय / उसे मौजूदा और छलरचना के लिए माफी मांगने के बजाय उसे / उसके पर चलने के बजाय, निम्नलिखित की कोशिश करें:
  • व्यवहार को अनदेखा करें और अपने दिन के साथ जारी रहें जैसे कि बुरा मूड नहीं हो रहा है। जैसा कि पिछले चरण में उल्लिखित है, यदि आप इसे दिल से नहीं लेते हैं, तो ऐसा करना आसान होगा। सोच "और क्या होगा अगर वह मुझे दोष देना चाहता है? इसकी एक गंभीर आंतरिक अंतरात्मा परीक्षा है जिसके साथ आगे बढ़ना है।"
  • मूडी के लिए जिम्मेदारी लेने की अपेक्षा करें आपकी भावनाओं को जब आप अपने लिए ज़िम्मेदारी लेते हैं
  • मूडी को अपनी उपस्थिति का सम्मान करने के लिए रुको। जब वह रिटायर हो जाता है, ठंडे बर्ताव करता है और इस तरह से आपको नियंत्रित करने की कोशिश करता है तो वह वाकई कठोर हो रहा है। यह सम्मान का अभाव है और यह एक प्रेमपूर्ण रिश्ते का आधार नहीं है।



  • अंत शीर्षक एक छवि नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 03
    4
    परिवर्तनों की प्रतीक्षा करें जब एक मूडी व्यक्ति यह देखता है कि उनके हेर-फेर से व्यवहार आपके साथ काम नहीं करते हैं, तो यह संभावना है कि वे अपने व्यवहार को रोक देंगे और वे अपने आकलन को आपके प्रति दिमाग में बदल देंगे। या तो आप इसके साथ सौदा करते हैं या आप जा सकते हैं क्योंकि आप उस स्थिति में नहीं हैं जहां आप नियंत्रण नहीं कर सकते। यह एक जोखिम है जिसे आपको लेना होगा। यह सम्मानित होना और पूरे व्यक्ति के रूप में माना जाता है, जिसे आप कमजोर करने के लिए और आप को रौंदते हैं।
  • अंत शीर्षक एक छवि या एक नियंत्रण विनियमन 04 कदम
    5
    दूसरी ओर, यदि आप अपने व्यवहारिक संकेतों के जवाब में अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं, तो आगे बढ़ें। आप बुरा मूड अनदेखी करने के लिए और सम्मान की मांग करने की कोशिश की, लेकिन यह होने वाला है तो एक गहरी साँस लेने के लिए और वास्तव में यह विचार करें कि यह आपके जीवन में इस बच्चे को वयस्क के साथ जी रहे लायक है। सबसे अधिक संभावना नहीं है, और क्योंकि आप नहीं कर सकते हैं (और करने के लिए कोशिश नहीं करनी चाहिए) किसी अन्य व्यक्ति के बदलने के लिए, आपको लगता है कि अगर आप पैटर्न खोज में इसलिए कर रहे हैं अपने आप को इस तरह से नियंत्रित कर पाएंगे, तो शायद आप बंद नहीं होगा, चाहे कितना निर्धारित बुरे मूड को स्वीकार करने से इनकार कर रहे हैं अपना मन अपने जीवन को नियंत्रित करने से रोकें- बताएं कि यह जानना दिलचस्प था, लेकिन आपके पास बहुत कुछ करना है
  • युक्तियाँ

    • अपने आप के लिए अंतरिक्ष और समय के लिए भावनात्मक रूप से पीछे हटने की आवश्यकता को कभी-कभी सिखाने की ज़रूरत से भ्रमित होने से बचें। समय-समय पर हम सभी को एक-दूसरे से थोड़े समय की ज़रूरत होती है-बताना-कथा संकेत ये होना चाहिए कि यह लगातार प्रयास नहीं किया जा रहा है "संबंधित हो"।
    • जब आप दोनों बोलने के मूड में हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप समझना चाहते हैं कि वह क्या होता है, जब वह चुप हो जाता है, आपको अनदेखा करता है या लॉक होता है। कोई अच्छा या बुरा नहीं है और आप उसे अपने कार्यों की रक्षा के लिए नहीं कह रहे हैं बस स्पष्ट हो कि आप समझने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आप अपनी रक्षा तंत्र का काम कर सकें।

    चेतावनी

    • किसी बुरे स्वभाव वाले व्यक्ति को किसी अन्य खराब स्वभाव वाले व्यक्ति से जोड़कर चीजें बहुत खराब होती हैं और साबित होता है कि दोनों में भावनात्मक अपरिपक्वता की समस्याएं हैं। इस मामले में, आप में से या तो रोमांटिक संबंधों में शामिल होने तक यह अच्छा नहीं है जब तक कि आप इसे हल नहीं कर लेते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com