ekterya.com

लंबी दूरी के रिश्ते को रोमांचक कैसे रखना

लंबी दूरी रिश्ते, अत्यंत जटिल हो सकता है के बाद से टेलीफोन बातचीत उबाऊ हो सकता है और कुछ समय के बाद, चीजें आप बात कर सकते हैं बहुत ही सीमित हैं। तो आप कैसे चिंगारी जलते रहेंगे?

चरणों

एक लंबा दूरी रिश्तेदार शीर्षक चरण शीर्षक से चित्र देखें
1
सहज रहें रोमांस और कुछ ऐसे रिश्ते की भावना रखने की तरह कुछ भी नहीं है जो पहले से ही रोज़मर्रा में पकड़ा गया है। हालात, जगह है जहाँ आप काम करने के लिए लाल गुलाब का एक गुलदस्ता भेज समय-समय पर पूर्व भुगतान भोजन या यहां तक ​​कि एक पाठ संदेश के लिए एक अनुरोध भेजने के लिए, अपने साथी आश्चर्य और एक मुस्कान मिल सकता है की तरह है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक चरण 2 रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    रचनात्मक रहें अपने कलात्मक पक्ष के संपर्क में जाओ और अपने साथी के लिए कुछ करने के लिए ध्यान रखें। उन जगहों से चित्र, टिकट टिकट और अन्य चीजों के साथ एक अनूठी स्क्रैपबुक बनाएँ, जिन्हें आप एक साथ दोनों थे। आप सेंकना और मिठाई भी भेज सकते हैं क्योंकि चॉकलेट मफिन से बेहतर कुछ नहीं कहने के लिए मैं आपको याद करता हूं। आप उसे पसंदीदा स्वीट्स और दो चित्रों के साथ एक "स्वीटी पैक" भी भेज सकते हैं। कारणों की एक सूची बनाएं कि आप अपने साथी से प्यार क्यों करते हैं और हर दिन सूची में कुछ जोड़ते हैं। जब सूची पूर्ण होती है या जब आप इसे देखते हैं, तो आप उन्हें इसे दे सकते हैं और यदि आप पर्याप्त रचनात्मक हैं, तो उन्हें एक कविता दें लेकिन अगर आप शिल्प में इतना अच्छा नहीं हैं, तो आप हमेशा ऑनलाइन तस्वीरों का कोलाज बना सकते हैं।
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक कदम 3 रखें शीर्षक वाला चित्र



    3
    वही बातें करो कई चीजें हैं जो आप और आपके साथी एक दूसरे के बगल में बिना एक साथ कर सकते हैं देखो एक ही समय में एक टीवी शो या फिल्म है, जबकि फोन कॉल और उसके बारे में बात करते हैं वे भी एक ही समय में फिल्मों के लिए जा सकते हैं। वेबकैम पर या फोन पर एक साथ कुक करें और एक साथ खाने के लिए बैठो। एक शौक दो, जो दोनों खेल का एक स्थानीय लीग में शामिल होने या सिर्फ एक ही किताब है, जो उन्हें चीजों के बारे में बात करने के लिए की एक बहुत कुछ दे देंगे पढ़ा जा सकता है प्राप्त करें। वीडियो गेम में निवेश करें, क्योंकि आपकी पसंदीदा गेम ऑनलाइन खेलते समय आपके साथी के साथ कुछ प्रतिस्पर्धा बहुत ही स्वस्थ होती है। एक साथ परियोजना शुरू करें - आप दोनों एक किताब लिखना शुरू कर सकते हैं या कॉमिक स्ट्रिप आकर्षित कर सकते हैं। जो भी वे चुनते हैं उन्हें आप और आपके साथी के बारे में बात करने और हँसने के लिए बहुत कुछ देना होगा।
  • एक लंबा दूरी रिश्तेदार बढ़त चरण 4 रखें शीर्षक वाला छवि
    4
    खेलें। कुछ दिलचस्प खेल है कि आप और आपके साथी के वेब कैमरा में खेल सकते हैं के बारे में सोचो, शैली 20 सवाल, 2 1 सत्य और शब्द संघ है कि इस्तेमाल किया जा सकता खेल के अच्छे उदाहरण हैं निहित है। यह उन्हें सोचने के लिए रखेगा और इससे उन्हें बात करने के लिए कुछ देना होगा और आप अपने साथी को थोड़ी बेहतर पहचान सकते हैं
  • एक लंबी दूरी की रिश्तेदार रोमांचक कदम 5 रखें शीर्षक वाला चित्र

    Video: प्यार की एक सच्ची कहानी -A True love story-Heart touching love story

    Video: कैलाश मानसरोवर यात्रा 2015 :: Kailash Mansarovar Yatra ( Hindi )

    5
    अपने साथी के साथ अपनी अगली यात्रा की योजना बनाएं, या तो एक आश्चर्यजनक सप्ताहांत या कुछ योजना बनाई जाए सुनिश्चित करें कि दोनों के पास प्रस्थान करने की योजना है और वे एक साथ ठीक से हो सकते हैं। अपने आप को कभी-कभी देखना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह लंबी दूरी की नियमितता को तोड़ने में मदद करेगा। आपके साथी के साथ गुणवत्ता का समय बिताते हुए सभी अंतर कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर वे सभी तरह से यात्रा नहीं कर सकते हैं, वे एक मध्यबिंदु में देखा जा सकता है। अपनी अगली यात्रा की योजना के बारे में आप कुछ बात कर सकते हैं और आप एक साथ कुछ कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com