ekterya.com

अपने प्रेमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए कैसे करें

क्या आपने देखा है कि आपका लड़का थोड़ी दूर या चिंतित है? यह समय हो सकता है कि उसे याद दिलाने के लिए कि आप एक दुल्हन कितनी अद्भुत हैं यदि वह इस तरह से काम करती है। अपने प्रेमी का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका उसे ईर्ष्या करना है, लेकिन हमेशा से सावधान रहें क्योंकि आप उसे गलत संदेश नहीं देना चाहते हैं। उसे जलन करने का सबसे अच्छा तरीका क्रूर होना नहीं है, लेकिन उसके बिना मस्ती करना है। आखिरकार, आपको उसके साथ और लोगों के साथ एक स्वस्थ संबंध होने पर ध्यान देना चाहिए।

चरणों

भाग 1

उसे ईर्ष्या करो
छवि शीर्षक 1732130 1
1
अपने दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें आपके प्रेमी में एक स्वस्थ ईर्ष्या को भड़काने का सबसे अच्छा तरीका है उसे दिखाने के लिए कि आपको मज़े की ज़रूरत नहीं है। अपने दोस्तों के साथ मज़े करो और उन्हें बताएं कि जब आप उनसे बाहर निकलते हैं और उन्हें आपसे कुछ समय की आवश्यकता होती है, तो उन्होंने उनसे आपको कितना याद किया, यदि उन्होंने आपको इसके बारे में पूछा। आपको इस धारणा को देना चाहिए कि आप पूरी तरह से खुश हैं और आप उनकी मौजूदगी के बिना मज़ेदार हैं।
  • अपने दोस्तों को बुलाओ, एक डिस्को पर जाएं या कुछ ऐसा करें जिससे वे एक साथ काम कर रहे हों। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ उसके बिना समय व्यतीत करना आपको आश्चर्य करने का एक शानदार तरीका है अगर आपको लापरवाह महसूस होता है, लेकिन यह आपके लिए दर्द से खुद को विचलित करने का एक अच्छा अवसर भी हो सकता है।
  • सिर्फ अपने दोस्तों को अपने प्रेमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए "प्रयोग" न करें कोई भी किसी के साथ दोस्ती नहीं करना चाहता है जो मानता है कि वह केवल किसी को जलन करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। उनके बारे में चिंतित होने के लिए कुछ समय लें और वास्तव में उनके साथ बहुत समय बिताएं। यदि आप अपने प्रेम संबंधों को खत्म करते हैं, तो आप उन्हें अपने साथ जारी रखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 1732130 2
    2

    Video: HOW TO GET RICH IN SOUTH AFRICA (7) LIFE HACKS FINANCE

    अपना गुस्सा रखें पहली बात तो आपको शांत रहना है, यदि आप उसे ईर्ष्या करना चाहते हैं, तो वह अन्य लड़कियों को पाठ संदेश भेजने या भेजने के दौरान आपको ईर्ष्या करता है। चर्चा करने या परेशान होने से वह वही चाहता है जो आप करना चाहते हैं यदि वह आपको परेशान करने का प्रयास करता है इसके बजाय, शांत हो जाओ और कार्य करें जैसे कि आप ऊपर थे
  • संभव है कि वह अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी कर देता है और कोई भी खाता नहीं देता है, इसलिए उन्हें संदेह का लाभ दे दो और इसके बारे में बात करने की कोशिश करें अगर यह वास्तव में आपको परेशान करता है सुनिश्चित करें कि उनके साथ वार्तालाप बहुत चिकनी और समझदार है, आरोप नहीं लगाया या बदल गया।
  • जवाब देने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यदि आप अन्य लड़कियों से बात कर रहे हों और यदि वह सिर्फ गुस्सा करना चाहता है तो अजीब कुछ भी नहीं होगा। किसी और से बात करें, या यदि आप किसी लड़की से अपने सामने बात करते हैं, तो बातचीत में आएं और उसके साथ बहुत अनुकूल हो। आप उलझन में हो सकते हैं क्योंकि यह रवैया आपको दिखाता है कि आप अन्य लड़कियों से बात करते हैं तो आप परवाह नहीं करते साथ ही, आप सोच सकते हैं कि आपके साथ उसके साथ एक रिश्ता क्यों शुरू हुआ है यदि यह आपके प्रेमी नियमित रूप से कार्य करता है
  • छवि शीर्षक 1732130 3
    3
    जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें आपके पास एक पाठ संदेश भेजने या आपको उत्तर देने के लिए कॉल करने के बाद कुछ देर प्रतीक्षा करने की कोशिश करें ताकि आप सतर्क रह सकें। इसे ज़्यादा मत करो (कुछ दिनों तक इंतजार न करें), लेकिन यदि आप अपने किसी एक कॉल का जवाब नहीं देते हैं, तो एक या दो घंटे बाद तक कॉल वापस नहीं करें
  • अपना उत्तर ध्वनि बनाओ, जैसे तुम पूछ रहे हो कि तुम क्या कर रहे थे, वास्तव में बहुत मज़ा और रोमांचक कर रहे हो। आप उसके साथ संक्षिप्त होने का मोहक हो सकते हैं, लेकिन यह सिर्फ उसे हताशा और उसे ऐसा महसूस करने की संभावना है जैसे आप बात नहीं करना चाहते। उन्हें लगता है कि वह वास्तव में मज़ा कुछ याद किया है।
  • छवि शीर्षक 1732130 4
    4
    अन्य पुरुष मित्रों के साथ समय व्यतीत करें अन्य लोगों के साथ छेड़खानी करना मुश्किल है और अपने प्रेमी को परेशान या क्षेत्रीय महसूस करने का कारण बन सकता है, लेकिन अपने पुरुष मित्रों के साथ समय व्यतीत करना एक निर्दोष और प्रभावी कार्य है। अपने नर दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें, उनके साथ काम करें कि वे वास्तव में आनंद लेते हैं और उनके साथ एक महान वार्तालाप करते हैं। विवरण को शांति से बताएं यदि आप अपने दोस्तों के साथ अपने समय के बारे में पूछें इससे आपको रिश्ते की भयावहता के बारे में आश्चर्य होगा।
  • आप इस तथ्य के बारे में कुछ भी नहीं सोच सकते हैं कि आप अपने पुरुष मित्रों के साथ बाहर निकलते हैं, इसलिए यह स्पष्ट कर दें कि वे आपके पास बहुत करीब हैं और आपको पता है कि आपको कैसे हंसना है। अपने पुरुष मित्र के साथ अधिक समय व्यतीत करें जब तक कि आपके प्रेमी को नोटिस न हो कि आप भूल गए तो अगर आप उसके साथ समय नहीं बिता रहे हैं
  • एक और अच्छा विचार है कि आप और आपके प्रेमी के साथ समय बिताने के लिए अपने पुरुष मित्रों को आमंत्रित करें। हालांकि, यह बहुत प्रभावी नहीं होगा यदि वे आपके प्रेमी के मुकाबले अपने मुकाबले बेहतर हो। यदि आप उनके करीब हैं तो अपने प्रेमी के सामने उनके साथ खेलते रहें। ज़ोर से इश्कबाज़ी न करें, लेकिन जब वे आते हैं और उनकी शैली के लिए उन्हें प्रशंसा करते हैं तो उन्हें निविदा देते हैं। आप अपने प्रेमी को बताने की कोशिश कर सकते हैं "आपको अपने बालों को काट देना चाहिए ..." या "मुझे सचमुच की पोशाक पसंद है ...-आपको अधिक बार पोशाक करना चाहिए"।
  • छवि शीर्षक 1732130 5
    5
    अपने पसंदीदा चीजों को किसी अन्य व्यक्ति के साथ करो हो सकता है कि आपका प्रेमी चॉकलेट कुकीज़ पसंद करता है जिसे आप तैयार करते हैं या वास्तव में बेसबॉल पसंद करते हैं। अपने पसंदीदा खेल आयोजन के लिए अपने पसंदीदा नुस्खा तैयार करने या टिकट खरीदने के बजाय, किसी और के लिए इसे तैयार करें और किसी और के साथ अपनी पसंदीदा गतिविधियां करें आपको किसी अन्य व्यक्ति के साथ ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन मदद!
  • कुकीज की तस्वीर के साथ "ताज़ा बेक्ड कुकीज" कहकर एक पाठ संदेश भेजें यदि आप उन्हें किसी और के लिए पकाया है और फिर उन्हें बताएं कि उन्होंने पूछा कि क्या वे किसी और के लिए उन्हें पके हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास कुछ अतिरिक्त कुकीज़ हैं, तो उन्हें बताएं कि आपके पास उन्हें नहीं है।
  • कुछ टिकट खरीदें और किसी और के साथ गेम पर जाएं और उसे गेम में एक तस्वीर या स्नैपचैट भेज दें यदि वह खेल को वास्तव में पसंद करता है इसे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ करने का प्रयास करें जो वास्तव में उन घटनाओं को हासिल कर लेते हैं जिन पर वे जायेंगे ताकि यह स्पष्ट न हो कि आपने जानबूझकर अपने प्रेमी को आमंत्रित नहीं किया है
  • छवि शीर्षक 1732130 6



    6
    अपने स्वरूप में बड़ा परिवर्तन करें। लड़के का ध्यान आकर्षित करने का एक प्रभावी तरीका अपने आप को अद्भुत देखकर है अपने बालों, शैली में कुछ बदलाव करें या कसरत शुरू करें ताकि आपका शरीर बहुत फिट हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप को देखना और सुरक्षित महसूस करना, क्योंकि किसी औरत पर विश्वास किसी लड़के को सबसे आकर्षक चीजों में से एक हो सकता है।
  • अपने बाल बदलें अपने केश को और अधिक आधुनिक और कामुक बनाएं, इसे काटें या कुछ एक्सटेंशन जोड़ें एक अलग और हड़ताली रंग के बाल टीआईनेट या कुछ रोशनी डालते हैं। यदि आप इसे सीधे या चिकनी करते हैं तो आपके बालों को स्वीप करें यदि आप इसे लहराते हैं
  • कुछ कामुक कपड़े खरीदें, जैसे कि शॉर्ट्स, तंग कपड़े, छोटे टॉप, तंग जींस और ऊँची एड़ी के जूते। कुछ लोग कामुक लगते हैं इसके अलावा, विपरीत और एक संगठन का उपयोग करें जो बहुत ही सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत है, यह बताएं कि आपके शरीर के आकार और आप क्या हैं।
  • अपने आप को अलग बनाओ एक काले eyeliner का उपयोग करते हुए और भूरे रंग की आँखों के विभिन्न रंगों का उपयोग करते समय एक धुएँ के रंग का आंखों का चयन करने का प्रयास करें यदि आपका मेकअप आमतौर पर नरम होता है। इसी तरह, अधिक प्राकृतिक चमक का चयन करने की कोशिश करें और अपनी सर्वोत्तम विशेषताओं को आकर्षित करें यदि आप आमतौर पर दिन के दौरान अधिक चार्ज मेकअप का उपयोग करते हैं
  • भाग 2

    एक स्वस्थ संबंध बनाए रखें
    छवि शीर्षक 1732130 7
    1
    याद रखें कि संचार मौलिक है अपने प्रेमी से बात करें यदि वह आपको ईर्ष्या करता है और आपको ध्यान नहीं देता है। उसके बारे में कुछ भी आरोप न करें, लेकिन इस संबंध में परिपक्व बातचीत की कोशिश करें कि आप रिश्ते में कैसा महसूस करते हैं। जब वह शांत या आराम से दिखता है तो उससे बात करें जब आपके पास पहले से कठिन दिन है तो आप एक कठिन विषय का उल्लेख नहीं करना चाहते हैं
    • रिश्ते संघ हैं और एक प्रतिबद्धता शामिल है और कभी-कभी दूसरों के लिए कुछ चीजों को त्यागते हैं अगर आपको लगता है कि आप दे रहे हैं और दे और आपके प्रेमी आपको अच्छी तरह से इलाज नहीं करते हैं, तो यह संबंध समाप्त करने पर विचार करने का समय हो सकता है
  • छवि शीर्षक 1732130 8

    Video: 100% SLIME NUTELLA CỰC ĐÃ!!! CHUYỆN KỂ LEO YÊU BÁNH BAO HAY BÁNH BÈO?

    2

    Video: MARIE MOORE LIBRA TRAFFIC LIGHTS MARCH 26,2018 WEEKLY HOROSCOPES

    समझाओ कि आप अप्राप्य महसूस करते हैं उसे बताओ कि आपको नहीं लगता है कि वह आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है अगर आपको लगता है कि वह थोड़ी दूर या दूर का काम करता है जब वह एक साथ होते हैं, उसे हेरफेर के साथ हासिल करने की कोशिश करने के बजाय उसे अधिक स्नेही और भावुक होने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • यदि आप सोचते हैं कि वह रिश्ते के साथ ऊब हो सकता है, तो आपके द्वारा किए जाने वाले गतिविधियों के साथ अधिक रचनात्मक रहें ऐसी चीजें करें जो वह वास्तव में आनंद लेती हैं और लगातार ताल में रिश्ते रखते हैं यह पूछने में अच्छा हो सकता है कि क्या वह आपके साथ विशेष रूप से ऊब रहा है या जिस तरह से रिश्ते चल रहा है यह आपको चीजों को चेतन करने की एक बड़ी धारणा देगा।
  • छवि शीर्षक 1732130 9
    3
    उसे हेरफेर करने की कोशिश करना बंद करो और इसके विपरीत। यह एक बुरा संकेत है अगर आपको अपने प्रेमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए एक निश्चित तरीके से कार्य करने की आवश्यकता महसूस हो रही है इसका मतलब यह है कि आप खुले तौर पर संवाद नहीं करते हैं और आपके रिश्ते को क्षतिग्रस्त है। आप अपने प्रेमी के रिश्ते को खत्म करने के जोखिम को चलाते हैं यदि आप उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने में सफल होते हैं, तो उसे अधिक भावुक बनाने के बजाय उसे बताएं कि आपको उसे अधिक प्रतिबद्ध होना चाहिए और यदि आप चाहते हैं कि आप उसे ध्यान दें तो आप एकतरफा संबंध में नहीं हो सकते।
  • छवि शीर्षक 1732130 10
    4
    अगर यह गलत हो जाता है तो संबंध समाप्त करें ऐसा होने की संभावना है कि आपने अपने लिए आकर्षण खो दिया है या यदि आपने ध्यान नहीं दिया है तो अपने रिश्ते में खुश हो गए हैं। रिश्ते का मूल्यांकन करें और लड़के के प्रकार का पता लगाने के लिए कि क्या यह चीजों को ठीक करना है या यदि रिश्तों को खत्म करना बेहतर होगा
  • चेतावनी

    • इस रवैया को किसी अन्य व्यक्ति के साथ करने की आदत के रूप में कभी नहीं लेना. इससे न केवल आपको अपने रिश्ते में गंभीर समस्याएं आती हैं और वह दूसरे लड़के को चोट पहुंचा सकती हैं, लेकिन आप उन प्रश्नों में एक व्यक्ति के रूप में आपकी छवि को लगा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com