ekterya.com

अपने पूर्व में वापस कैसे जाना, भले ही वह कहें कि वह कभी भी आपके साथ वापस नहीं जाना चाहता

एक रिश्ता समाप्त होने की भावना से कुछ भी बुरा नहीं है जो अविश्वसनीय हो सकता था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने पूर्व को चोट पहुँचाते हैं या यदि उसने फैसला किया कि उसका रिश्ता सही नहीं है, तो आप उसे वापस लेने की कोशिश कर सकते हैं, भले ही वह कहें कि वह कभी भी आपके साथ वापस नहीं आएगा। इसे प्राप्त करने की कुंजी उसे सम्मान से व्यवहार करना है, उसे डूब नहीं और उसे याद दिलाएं कि रिश्ते कितना अद्भुत थे। आपको उसे भी दिखाना चाहिए कि यदि वे वापस आते हैं तो चीजें भी बेहतर हो सकती हैं

चरणों

भाग 1

दूरी ले लो
छवि शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं चरण 1
1
थोड़ा दूर हो जाओ यहां तक ​​कि अगर आप इस सटीक पल में अपने पूर्व को ठीक करने के लिए निर्धारित हैं, तो आपको एक नए परिप्रेक्ष्य को दूर करना और अपनाना होगा। यह ज़रूरी है कि चीजों को मजबूती न करें और स्थिति को खराब करने से बचें यदि आपके पूर्व का कहना है कि वह आपके साथ वापस नहीं आएगा। स्थिति से दूर हो जाने से आपको यह भी बेहतर ढंग से समझने में सहायता मिलेगी कि गलत क्या हुआ और आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं।
  • शांत करने के लिए कम से कम एक या दो सप्ताह का समय लें और अपनी भावनाओं से खुद को दूर करने की बजाय स्थिति का विश्लेषण करें।
  • अकेले रहने के लिए इस समय का उपयोग करें, एक डायरी में लिखें और अपनी भावनाओं का सामना करें। यह आपको एक योजना और एक कम भावनात्मक रवैया के साथ स्थिति का सामना करने में मदद करेगा।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें, भले ही वह कह रहा है कि चरण 2 कभी नहीं
    2
    यह सुनिश्चित करें कि आप क्या चाहते हैं जब आप अपने प्रेमी से कुछ समय लेते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप वास्तव में चाहते हैं यदि वह कहता है कि वह कभी भी आपके साथ नहीं आएगा, तो शायद उसका एक अच्छा कारण होगा: शायद आप ने उसके विश्वास को धोखा दिया है या वह आप के समान नहीं महसूस करता है। कारण के बावजूद, आपको यह समझना चाहिए कि जो कोई कहता है कि वह आपके साथ कभी वापस नहीं आएगा वह एक चुनौती है जिसका पुरस्कार इसके लायक होना चाहिए।
  • हार गए लड़ाई से लड़ें मत यदि आप जानते हैं कि आपके पूर्व में सुधार की कोई संभावना नहीं है, तो अपने आप से पूछिए कि क्या आप केवल आपको फिर से अस्वीकार करने का प्रयास करेंगे
  • हालांकि, यदि आप वास्तव में मानते हैं कि आपके पूर्व और आप एक साथ होने के लिए नियत हैं और कुछ गलतफहमी से अलग हो गए हैं, तो चीजें फिर से काम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कभी भी चरण 3 नहीं
    3
    पता चला कि गलत क्या हुआ। यदि आप अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि रिश्ते को पहले स्थान पर कैसे ठंडा किया गया। हो सकता है कि उनकी गोपनीयता में समस्याएं हो, शायद वे बहुत खिलवाड़ होती थी या हो सकता है कि आपके प्रेमी को संवाद करने में समस्याएं हो। कोई फर्क नहीं पड़ता कारण, बस यह सुनिश्चित करें कि यह एक अपरंपरागत अंतर नहीं है, लेकिन जो तय किया जा सकता है जब तक आप समझे न कि समस्या क्या है, तब तक चीज़ें बेहतर नहीं होंगी
  • यह स्पष्ट है कि यदि समस्या एक अपरिवर्तनीय अंतर है, तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि आपके पूर्व के लिए एक रास्ता है और आप इसे स्वीकार करते हैं और इसे जाने दें।
  • लंबे और कठिन सोचो शायद आपको लगता है कि आप रिश्ते की असली समस्या जानते हैं, जबकि आपका प्रेमी अलग-अलग चीज़ों को देखता है शायद आपको लगता है कि वे समाप्त हो गए क्योंकि उन्होंने पर्याप्त समय नहीं बिताया, जब वास्तव में कारण यह था कि आपके प्रेमी ने सोचा था कि आप उसके साथ पूरी तरह से ईमानदार नहीं थे।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं चरण 4
    4
    पहले अपने आप में सुधार करें संभवतः गोलमाल के पीछे कारणों में से एक आपकी व्यक्तिगत समस्याएं थीं। यदि आप असुरक्षा से ग्रस्त हैं, संचार कौशल की कमी, sincerarte या अन्य कारकों में बाधा जो आपको एक रिश्ते का आनंद लेने से रोकते हैं, तो आपको पहले उन समस्याओं को हल करना चाहिए यह एक लंबा समय ले सकता है, लेकिन आप अपने पूर्व के साथ एक स्वस्थ संबंध के लिए बेहतर तैयार होंगे।
  • याद रखें कि अगर आप अपने बारे में अच्छा नहीं लगते हैं तो आप रिश्ते में खुश नहीं हो सकते हैं। किसी और के साथ साझा करने से पहले उस व्यक्ति से खुश होने पर काम करें
  • बेशक, आपसे प्यार करने के लिए 100% प्यार करना जरूरी नहीं है, लेकिन अपने आप में विश्वास किसी दूसरे से नहीं बल्कि आपके अंदर से आना चाहिए। यदि नहीं, तो रिश्ते समाप्त होने पर आपको निराश किया जाएगा।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 5
    5
    सलाह के लिए पूछें अगर आपको लगता है कि आपके पूर्व और आपके और अगले चरण के बीच जो कुछ हुआ है, के बारे में कुछ खो दिया है या भ्रमित है, तो उस स्थिति में एक नए परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए आपके पास एक मित्र को चालू करें। यदि आप दोनों जानते हैं, तो आपका मित्र बहुत मददगार हो सकता है, क्योंकि यह आपको उन रिश्ते को दिखा सकता है जिन्हें आपने ध्यान नहीं दिया है। साथ ही, यह आपके पूर्व को पुनर्प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका खोजने में आपकी मदद कर सकता है
  • रिश्ते पर एक और परिप्रेक्ष्य होने से आपको जो कुछ भी नहीं देखा गया है उसे देखने में मदद मिलेगी, भले ही आप सत्य को सुनना नहीं चाहते।
  • स्थिति के बारे में किसी से बात करने से आपको आगे बढ़ने में और कम अकेले महसूस करने में भी मदद मिलेगी।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 6
    6
    फिर से बोलने से पहले अपने पूर्व तैयार होने तक प्रतीक्षा करें। हालांकि अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करने की कोशिश करने से पहले लंबे समय तक इंतजार करना उचित नहीं है, लेकिन यह चीजें भीड़ने के लिए सलाह नहीं दी जाती है, अगर यह आपको देखने में भी सहायता नहीं करता है यदि आप उसे बहुत चोट पहुँचाते हैं और आपकी आँखों में देखकर उसका खराब समय है, तो संभवत: उसके साथ बातचीत करने का सही समय नहीं है। हालांकि, यदि आप नज़दीक हैं और आप देखते हैं कि वह आप से बात करना या कम से कम ग्रीटिंग कर रहे हैं, तो आप सावधानी से आगे बढ़ सकते हैं
  • अगर आपने उसे बहुत नुकसान पहुंचाया है और आपको लगता है कि वह आपसे बात नहीं करेंगे, जब तक कि आप उसे दिखाएंगे कि आप कितना क्षमा चाहते हैं, अगर वह आपकी बात सुनना नकारता है तो उसे एक दिल का पत्र लिखना अच्छा होगा।
  • जबकि समय पर सभी घावों का इलाज नहीं होता है, यह नकारात्मक भावनाओं की तीव्रता को कम कर सकता है। आप अपने पूर्व में वापस आने के लिए शायद उत्सुक हैं, लेकिन ध्यान रखें कि यदि आप भूल जाने या आपके प्रति नकारात्मक भावनाओं के बारे में बहुत अधिक परवाह नहीं करते हैं, तो यह काम करने की संभावना बढ़ेगी।
  • भाग 2

    इसे पुनर्प्राप्त करें
    छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 7
    1
    मुझे देखने दो कि तुम उसके बिना मज़ा है। यदि आप वाकई उसे फिर से दिलचस्पी लेना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना चाहिए कि आपको उसे खुश करने की ज़रूरत नहीं है। शायद यह विरोधाभासी लगता है, लेकिन अभिनय के रूप में यदि आप बिना मजाक कर रहे थे आपको ईर्ष्या कर सकता है और आप अपने साथ वापस जाना चाहते हैं। आपको यह दिखाने के लिए भी स्पष्ट नहीं होना चाहिए कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं और आप इसके बिना पूरी तरह से सक्षम हैं।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं और आपका पूर्व एक ही कमरे में है, तो उनकी दिशा में न देखें या कार्य करें जैसे कि आप जो परवाह करते हैं वह आप के बारे में सोचते हैं। बातचीत का आनंद लेना और इसे बिना देखे मज़ेदार होने पर ध्यान केंद्रित करें।
    • जबकि आपको नकली नहीं करना चाहिए, उसे ईर्ष्या करने के लिए हँसते हुए, डरने के लिए डरना न करें और मज़ेदार रहें, भले ही वह देख रहे हों।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अकेले हैं, आगे बढ़ो और देखो कि जैसे-जैसे आप पास जाते हैं तब आप अच्छे मनोदशा में होते हैं। आपके लिए यह सोचना अच्छा नहीं है कि आप इसकी अनुपस्थिति से उदास हैं।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें अपने पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 8
    2
    उसे थोड़ा ईर्ष्या रखो। हालांकि यह सच है कि आपको उसे महसूस करने की बात पर ईर्ष्या करने की ज़रूरत नहीं है कि आप उसे पूरी तरह से दूर कर चुके हैं, अन्य लोगों के साथ थोड़ी मस्ती करने में कुछ भी गलत नहीं है, जो आपके रास्ते को पार करते हैं। यदि आपके पूर्व का नतीजा है तो उनसे बातचीत करने का मज़ा लें और उन्हें आशा है कि आपके पूर्व के करीब हो जाएगा। सोशल नेटवर्क पर अपने पुरुष मित्रों के साथ फोटो पोस्ट करने या अन्य लोगों से बात करना बंद करने से डरो मत क्योंकि आपका पूर्व आपको देख रहा है।
  • जबकि आपको अन्य लोगों का उपयोग नहीं करना चाहिए, जो आपको उसे ईर्ष्या बनाने के लिए पसंद करते हैं, यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि कुछ भी नहीं होगा तो थोड़ा सा छेड़छाड़ करने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • यहां तक ​​कि अगर आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं, वह सिर्फ एक दोस्त है, थोड़ा मज़ा और हंसते हुए होने पर कुछ भी गलत नहीं है।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 9

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    फिर से उसके साथ समय व्यतीत करें जब आपको लगता है कि यह आपके पूर्व से बात करने का सही समय है, तो आप एक बार फिर अपने जीवन में प्रकट हो सकते हैं। आप कमरे के दूसरी तरफ से या एक ही पार्टी में होने पर त्वरित चैट शुरू करने से उसे शुरू कर सकते हैं। हो सकता है कि वे दोस्तों के रूप में एक कॉफी या एक ही दिशा में चलना समाप्त। दोस्ताना, ईमानदार रहें और शुरुआत में चीजों को खुश रखो। जब आप सामंजस्य स्थापित करने की नींव रखने की कोशिश करते हैं तो आपके टूटने के बारे में गहन बातचीत शुरू करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • एक समूह में अपने पूर्व के साथ बाहर जाने पर शुरुआत में आपको सहज महसूस करना चाहिए। फिर मूल्यांकन करें कि अकेले दोनों खर्च करना, भले ही वह संदेश के लिए हो, आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • जब आप फिर से उससे बात करते हैं तो अपने पूर्व के शरीर की भाषा को पढ़ें यदि वह आप से दूर चलता है, अपनी बाहों को अपनी छाती पर पार रखता है या नज़र से संपर्क करने के लिए मना कर देता है, तो वह आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार नहीं हो सकता है।
  • Video: माता सीता ने तो दिया था एक ही पुत्र को जन्म! फिर लव और कुश – दो कैसे हो गए!

    छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 10



    4
    उसे दिखाएं कि यदि वे वापस आ जाएंगे तो कुछ अलग होंगे। जब आप और आपके पूर्व एक साथ कुछ समय बिताते हैं, तो आपको उन्हें दिखाया जाना चाहिए कि रिश्ते फिर से विफल नहीं होंगे यदि वे इसे वापस ले लेंगे कोई बात नहीं, मुख्य समस्या क्या थी, आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आपने बदल दिया है और वह भी बदल सकता है। यदि आप सोचते हैं कि आप बुरी आदतों को नहीं छोड़ेंगे, तो बहुत कम संभावना है कि आप जो भी था उसे वापस लेना चाहते हैं।
  • यदि मुख्य समस्या संचार होती है, तो स्पष्ट और ईमानदारी से बोलें
  • अगर आपको लगता है कि आप बहुत निर्भर थे, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे इस समय स्थान दे दें।
  • आप उसे रिश्ते के सर्वोत्तम पहलुओं की भी याद दिला सकते हैं जैसे कि वे घंटे के लिए हँसे या फोन पर मौजूद मजेदार बातचीत।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 11

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    5
    यदि आप रुचि रखते हैं तो देखें यह महत्वपूर्ण है कि आपको इसके बारे में एक विचार है कि इसे फिर से बाहर जाने से पहले आपके दिमाग में क्या जाता है। याद रखें कि उसने कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने इसे फिर से जीतने की कोशिश करने से पहले अपना मन बदल दिया है ध्यान से उन संकेतों को पढ़ें जो आपको बताएंगे कि क्या आप वापसी करने के लिए तैयार हैं या फिर आप के साथ फिर से बाहर निकलते हैं। हम कुछ ऐसे संकेतों को प्रस्तुत करेंगे जिन्हें आप देखना चाहिए और वह आपको बताएगा कि क्या आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं:
  • वह आपको कमरे में प्रवेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं
  • जब वह आपको देखता है तो उनका चेहरा रोशनी देता है
  • वह आपके साथ वार्तालापों को समाप्त करने से मना कर दिया
  • जब वह बोलता है, आंखों से संपर्क करता है या टच बाधा को दूर करने का प्रयास करता है
  • फिर से आपके साथ बाहर जाने के लिए आविष्कार के बहाने
  • वह आपको तारीफ करता है
  • लिखना या आपके साथ रिपोर्ट करना प्रारंभ करें
  • वह उन लोगों का मजाक बनाते हैं जिन्हें आप डेटिंग करते थे।
  • यह सुझाव देते हैं कि जब उन्होंने छोड़ा था, तब कुछ किया था।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 12
    6
    एक साथ फिर से बाहर जाओ यदि आपका पूर्व आपको फिर से डेटिंग के बारे में बहुत उत्साहित करता है, तो आप इस बारे में स्पष्ट बातचीत कर सकते हैं कि वे इस समय कैसे आगे बढ़ेंगे। भ्रम से बचने के लिए अपने इरादों के बारे में बात करने से पहले ही पूरी तरह से चुंबन न करें। यदि आप उसके साथ फिर से जाने का फैसला करते हैं, तो रिश्ते को फिर से तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ
  • इसे बहुत ज्यादा मत दबाएं इस समय रिश्ते को सही नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको इसे आशावाद और चीजों को काम करने की इच्छा के साथ लेना चाहिए।
  • बिना किसी दबाव के संदर्भ में बाहर आना शुरू करें, सभी प्रचार के साथ जनता को बनाने के बजाय आपको रिश्ते की दिशा में आराम करने के लिए सुनते हुए सभी को अपनी वापसी की घोषणा नहीं करनी होगी।
  • भाग 3

    इसे अंतिम बनाएं
    छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 13
    1
    थोड़ी देर से शुरू करो आप बहुत उत्साहित हो सकते हैं कि आपके पूर्व और आप फिर से कोशिश करें, लेकिन चीजों को स्वाभाविक रूप से प्रवाह करने दें याद रखें यदि वे उस रिश्ते को फिर से शुरू करते हैं जहां उन्होंने इसे छोड़ा था, तो वे चीजों को बहुत ज्यादा भाग कर सकते हैं इसके बजाय, इस तरह कार्य करें कि वे पहली बार डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे को जानना और एक दूसरे से प्यार करने के लिए समय लेते हैं।
    • पहली बार में बहुत कुछ भी मत करो अपने प्रेमी के लिए अपने सभी दोस्तों के साथ जाने, अपने परिवार के साथ समय बिताने या सप्ताहांत में आपके साथ यात्रा पर जाने के लिए यह आवश्यक नहीं है। सभी के पहले संबंध के लिए एक ठोस नींव बनाने पर ध्यान केंद्रित करें
    • सुनिश्चित करें कि दोनों अपनी आजादी को बनाए रखें अपने दोस्तों के साथ चलते रहें और अपनी रुचियां विकसित करें अपने प्रेमी के साथ 24/7 खर्च न करें
    • अपने प्रेमी के साथ गहरे भावनाओं को जल्द ही साझा न करें निश्चित रूप से आप उसे डूबना नहीं चाहते हैं या उसे महसूस कर सकते हैं कि चीजें बहुत तेजी से चल रही हैं।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कभी कदम नहीं 14
    2
    इस समय एक निरंतर संचार करें स्वस्थ संचार के बिना कोई रिश्ता बच सकता है चाहे ग़लतफ़हमी को तोड़ने या एक बड़ी समस्या का सिर्फ पक्ष प्रभाव के लिए मुख्य कारण था, वे तो यह है कि अपने प्रेमी एक ठोस इस समय संचार के लिए सहमत होना होगा और आप एक ही विमान पर बैठते हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुझाव पेश करेंगे कि संचार अच्छा है:
  • यदि कोई आपको परेशान करता है, तो एक निष्क्रिय-आक्रामक आसन अपनाने के बजाय इसे ठीक करना सुनिश्चित करें
  • कुछ गलत है, यह जानने के लिए अपने प्रेमी के चेहरे का भाव और शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें
  • उसे रोकने या बात करने के लिए अपनी बारी प्रतीक्षा के बजाय अपने प्रेमी को सुनो।
  • सुनिश्चित करें कि दोनों चीजें हमेशा अपने तरीके से चाहते हैं, इसके बदले में देना सीखें
  • अपने शब्दों को सावधानी से चुनें जिससे कि वह आपको कुछ परेशान कर रहा हो जो आपको बताकर अपने प्रेमी को चोट न दे।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 15
    3
    उन समस्याओं के साथ डील करें जिन्हें हल नहीं किया गया है। इससे पहले कि आप अपने प्रेमी के साथ रिश्ते का फिर से पालन कर सकते हैं और आनंद ले सकते हैं, अतीत को छोड़ना सुनिश्चित करें और दोनों इस से सीख चुके हैं। आप उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते हैं जो उन्हें पहली बार अलग कर चुके हैं। उन्हें मजबूत बनाने के लिए समस्याओं को हल करना होगा वास्तव में आपका पूर्व वापस जाना और यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि इस समय आपके पास एक स्वस्थ और परिपक्व रिश्ता है।
  • इस संबंध में एक स्पष्ट और गंभीर चर्चा करें कि संबंधों को पहली बार समाप्त करने के कारण क्या हुआ। आपके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देने और ईमानदार होना सुनिश्चित करने के लिए तैयार रहें।
  • यदि आप अभी भी गलत होने के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं, तो इस बारे में बात करने के लिए अपने प्रेमी से पूछकर सहज महसूस करें। यह स्थिति जानने के बिना रिश्तों को फिर से शुरू करने की सलाह नहीं है, जिसमें वे हैं
  • यदि वे आपके प्रेमी की निजी समस्याओं के कारण समाप्त हो गए हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास उन्हें हल करने की कोई योजना है।
  • छवि शीर्षक वाला आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कभी कदम नहीं 16
    4
    सुनिश्चित करें कि आप स्वयं रहेंगे हालांकि, दोनों को असफल रिश्ते को दूसरी बार काम करने के लिए थोड़ा बदलाव करना पड़ता है, यह सुनिश्चित करें कि आप अपने साथ सच रहें और एक अलग व्यक्ति बनें न कि इसे फिर से पसंद करें आखिरकार, यह विचार करना है कि आप किसके लिए हैं, नहीं, क्योंकि यह आपके एक आदर्श संस्करण है, जो आपको लगता है कि आपको सबसे अधिक पसंद आएगा। अपने आप के रूप में आप पहली बार काम करने से संबंध रखा है कि समस्याओं को हल के रूप में रहो
  • अगर आपको लगता है कि आप अपने प्रेमी को पसंद करने के लिए खुद की तरह काम नहीं करते या प्रकाश नहीं करते हैं, तो आपके हाथों में एक गंभीर समस्या है
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप स्वयं जा रहे हैं, तो एक मित्र से पूछें, जिन्होंने उन्हें एक साथ देखा है। यदि आप रिश्ते में खुद की तरह अभिनय कर रहे हैं तो आपसे बेहतर देख सकते हैं
  • छवि शीर्षक प्राप्त करें अपने पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 17
    5
    जीते रहें यदि आप इस समय रिश्ते को कामना चाहते हैं, तो आप अपनी सारी ऊर्जा और पिछली अवधि में जीवन व्यतीत करने में सक्षम नहीं होंगे। निश्चित रूप से दोनों ने गलतियां की हैं और एक-दूसरे को चोट पहुंचाई है, लेकिन अगर वे उन चीजों को पुन: पसंद करते हैं या चर्चा करते हैं तो उनका उल्लेख करते हैं, वे पिछली बार पीछे नहीं जा सकते हैं दूसरी ओर, यदि आप भविष्य पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं या आप चिंता करते हैं कि संबंध कितना समय तक खत्म होगा, तो आप वर्तमान का आनंद नहीं उठा सकते हैं
  • खरोंच से शुरू करने पर ध्यान केंद्रित करें संभव के रूप में पिछली पीढ़ी के रूप में छोड़ दें और वर्तमान में एक मजबूत रिश्ते का निर्माण करें।
  • यह स्पष्ट है कि अगर कुछ अतीत में बहुत गंभीर हुआ है, तो आपको इनकार करने में ना ही रहना चाहिए, ऐसा कभी नहीं हुआ। यदि आवश्यक हो, तो आप इसे ठीक कर सकते हैं, लेकिन इसके साथ पागल नहीं मिलता है।
  • यदि आप अपने प्रेमी के साथ भविष्य के बारे में अक्सर बात करते हैं, तो आप परेशान या दम महसूस कर सकते हैं और यह धारणा है कि आप अपने वर्तमान स्थिति में रिश्ते से खुश नहीं हैं।
  • Video: Try not to SAD CRINGE challenge /r/SadCringe/ #24 [REDDIT REVIEW]

    छवि अपना शीर्षक प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कदम कभी नहीं 18
    6
    वही गलतियां मत करो अगर आप चाहते हैं कि रिश्ते इस समय ठोस हों, तो आपको याद रखना चाहिए कि उन्हें इसके बारे में बिना एहसास किए पहली बार क्या अलग किया गया। वही परिस्थितियों को उसी तरह से हल नहीं करें, लेकिन वास्तव में समझ या भावना के बिना लड़ना जारी रखें कि वे चीजों को ठीक नहीं कर सकते, चाहे वे क्या करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि समस्या यह थी कि वे एक साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस समय को एक साथ रखकर अपने सामाजिक कैलेंडर को नहीं भरें। यदि समस्या यह थी कि आपको सार्वजनिक रूप से बुरी तरह से व्यवहार किया गया था, तो सुनिश्चित करें कि आप बेहतर महसूस करते हैं और अपने बारे में बदतर नहीं होते हैं जब आप एक साथ होते हैं।
  • हालांकि, हर समय अतीत को याद रखने की सलाह नहीं दी जाती है, दोनों को समन्वय करना चाहिए कि किस तरह से जुदाई का कारण पहली बार से बचने के लिए आगे बढ़ना है। उन्हें एक-दूसरे से पूछना सहज महसूस करना चाहिए: "क्या आपको याद है कि पहली बार हमें कितनी समस्याएं हुईं? चलो इसे हल करने का एक रास्ता खोजते हैं। "
  • बेशक, कोई भी सही नहीं है और यह स्वाभाविक है कि दोनों पुरानी आदतों में वापस आ जाते हैं। हालांकि, यदि ऐसा होता है, तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए और दिखाएं कि वे दिल से यह कहते हैं।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 19
    7
    जब यह सिर्फ काम नहीं करता है एहसास। शायद कई असफल रिश्तों की बचत है, लेकिन अगर आप अपने पूर्व वापस पाने और आप देखेंगे कि चीजें बेहतर करने के लिए बदल रहे हैं की खोज, अपने आप से पूछना अगर यह लायक है या संबंध वे था पुनर्जीवित करने की कोशिश मत के लायक। आपको लगता है कि आप सब कुछ दिया है, तो आप और अपने प्रेमी डाल नहीं करता है या कि संगत नहीं हैं, यह बजाय अलग एक उंगली से सूरज को कवर करने के लिए बेहतर हो सकता है।
  • स्वयं के साथ ईमानदार रहें क्या आपको लगता है कि आपने सब कुछ दिया है और अभी भी चीजें काम नहीं करती हैं? यदि ऐसा है, तो आपको प्रयास करने और जारी रखने के लिए तैयार करने के लिए खुद पर गर्व महसूस करना चाहिए।
  • यहां तक ​​कि रिश्ते समाप्त होने पर भी, इसे समय की बर्बादी या भावनात्मक अपशिष्ट के रूप में नहीं देखें। प्रत्येक संबंध आपको दूसरों के साथ संवाद करने और समस्याओं का सामना करने के लिए सिखाता है। चाहे जो कुछ भी हो, आप निम्न संबंधों में मजबूत और अधिक तैयार रहेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com