ekterya.com

एक बदसूरत बच्चे को कैसे प्रतिक्रिया दें

जबकि सभी बच्चों को अपने माता-पिता द्वारा सुंदर माना जाता है, जो इस तरह के विश्वास से जैविक रूप से अधिक संवेदनशील होते हैं, सामान्य जनसंख्या प्रत्येक बच्चे को इतनी अनमोल नहीं मिलती, जिनके माता-पिता आराधना के साथ देखते हैं। वास्तव में, कई बच्चों को सप्ताह का समय लग कि पर्यावरण कुचल सिर्फ गर्भ, "जो मनुहार कि परिवार और दोस्तों के लिए उसे एक ईमानदार प्रशंसा करने के लिए मुश्किल है बनाता है से उभरा पहलू से छुटकारा पाने के। हालांकि, यदि आपको एक बच्ची को पेश किया गया है जो कि प्यारा नहीं है, तो व्यक्त करने की इच्छा से बचें कि यह झुर्रियों के लिए पुराना लगता है और इसके बजाय एक अधिक सूक्ष्म और विनम्र दृष्टिकोण है।

चरणों

एक अजीब बेबी चरण 1 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
1
किसी नवजात शिशु के पास जाने से पहले, सबसे बुरे के लिए तैयार करें क्या माँ को मनमोहक लगता है, आप इसे अप्रिय और यहां तक ​​कि भयानक लग सकते हैं यदि आप इस संभावना के लिए तैयार करते हैं कि बच्चा बदसूरत है, तो आपको अपनी वास्तविक भावनाओं का खुलासा करने और मां के दर्द को प्रभावित करने की कोई अत्यधिक प्रतिक्रिया नहीं हो सकती है। यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो बच्चों में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है, जो कि माता-पिता के साथ आता है, तो आपको अपने आप में अधिक दयालु प्रतिक्रियाओं को देखना होगा। अपने सामान्य सनकवाद या बच्चों के बारे में अपने डर छोड़ दो और एक बहादुर चेहरा डाल दिया। विशेष रूप से, यह आपकी सबसे अच्छी शैली को सब बातों से ऊपर दिखाता है, क्योंकि यह विनम्र होने के बारे में है
  • एक अजीब बेबी कदम 2 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    2
    बच्चे की मुलाकात करने से पहले, फेसबुक पर बच्चे की कुछ तस्वीरें देखें या अपने जन्म की घोषणा देखें आपके लिए सौभाग्य से, यदि माता-पिता ऑनलाइन बच्चे की तस्वीरें साझा करना चाहते हैं, तो यह प्रारंभिक बैठक के लिए तैयार करने का एक उत्कृष्ट और बहुत ही निजी तरीका है। तस्वीरों को पहले से देखकर आपको यह बताना होगा कि बच्चा उसे मिलने से पहले कैसा दिखता है। इस तरह आप तैयार होंगे जब माता-पिता आपसे मिलना चाहते हैं। वास्तव में, यह सुधार हो सकता है जब आपने इसे ऑनलाइन देखा था जब आपने उसे लाइव देखा था।
  • एक अजीब बच्चा कदम 3 पर रिएक्ट शीर्षक छवि

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    3
    अपनी यात्रा के लिए उचित समय दें इसे थोड़ा पीछे हटाना माता-पिता को बताएं कि आप भारी दिखाई नहीं देना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि वे अपना समय बंधाएं खर्च करें। उन्हें पता चले कि आप उन्हें नए परिवार के सदस्य आने के एक सप्ताह बाद देख सकते हैं। इससे बच्चे की विशेषताओं को थोड़ी सी रचना के लिए समय मिलता है यह भी माता-पिता समय बच्चे, जो एक बहाना जन्म ही है, जिसका विषय कभी कभी बहुत अप्रिय है और बच्चे का अनुचित धारणा दे सकता है की तुलना में देखभाल के बारे में बात करने के लिए रूप में काम करेगा निपटने के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए देता है।
  • एक अजीब बेबी कदम 4 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    4

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    तीन सकारात्मक गुणों के बारे में सोचें जो आप बच्चे के बारे में कह सकते हैं इससे पहले कि आप तारीफों के भाग में भाग लें, इससे पहले कि आप मस्तिष्क में बात कर सकते हैं। हालांकि, अपने शब्दों को अच्छी तरह से चुनें सेनफेल्ड की एक कड़ी में, बच्चे के पिता "चकाचौंध" के रूप में यह को संदर्भित करता है और उसके बाद मुख्य चरित्र को दर्शाता है, ऐलेन के रूप में "चमकदार" जो किए गए सभी पात्रों का मानना ​​है कि बच्चे के पिता ने सोचा कि ऐलेन बदसूरत था । यह कहने से बचने का एक बेकार प्रयास है कि बच्चे आकर्षक नहीं है, हर कोई कहता है कि वह "बहुत स्वस्थ" दिखता है, और ये शब्द पॉप संस्कृति में "बदसूरत" कहने का तरीका बन गए। उन गलतियों को बनाने के बजाय, समय से पहले सोचें कि आप क्या कह सकते हैं जब आप बच्चे को संदर्भित करते हैं तो "मिठाई," "भरवां," "आराध्य," "नरम" जैसे शब्द चुनें
  • एक अजीब बेबी चरण 5 पर प्रतिक्रिया दें छवि
    5



    अप्रत्यक्ष तारीफों के बारे में सोचें जो आप वास्तविक तरीके से कहते हैं प्रत्यक्ष प्रशंसा गलत हो सकती है, लेकिन कई विनम्र और विचारशील तरीके हैं। उनमें से कुछ हैं:
  • आपके पास कितने बालों के बारे में बात करें (या आपके पास नहीं है) या आपके पैर और हाथों का आकार
  • सुझाव दें कि आप सुनिश्चित हैं कि बच्चे मुस्कुराते हुए पहले से ही कोशिश कर रहे हैं और इससे पता चलता है कि उनका हंसमुख व्यवहार है कोई भी पिता खुश बच्चे को प्यार करेंगे!
  • कुछ उत्कृष्ट विशेषता का ध्यान रखें यह आँखें, छोटी उंगलियां या पैरों पर उंगलियों का आकार हो सकता है। यह अच्छी तरह से काम करता है कि क्या आप बच्चों के बारे में पता नहीं है, या यहाँ तक कि ज्यादा पता है क्योंकि आप तुम्हारा है, और बच्चे पर दिखा रहा है कि "कुछ" नोट तुम सच में परवाह है।
  • ध्यान देने का एक और शानदार तरीका बच्चे के स्वास्थ्य पर टिप्पणी करना है बस दिल से कहो "ओह, कितना स्वस्थ बच्चा दिखता है," या ऐसा कुछ। फिर, माता-पिता उत्साहित होते हैं जब उन्हें बताया जाता है कि बच्चा स्वास्थ्य से भरा है।
  • बेबी आवाज़ बनाओ कुछ कहो "अगू, एगुउ, कुची कुची, बेबेचिटो, क्वे मोटो।" बेवकूफी के लिए बेवकूफी की आवाज़ आपको कुरूपता के मुद्दे से बचने में मदद कर सकती है और आप उन मूर्खों को मूर्ख बनाते हुए देख रहे हैं, इस प्रकार प्रशंसा की कमी के मुश्किल क्षण से बचेंगे।
  • एक अजीब बेबी कदम 6 पर प्रतिक्रिया दें छवि

    Video: HONDA AFRICA TWIN REVIEW / BLITZ RIDER

    6
    माता-पिता पर ध्यान दें बच्चे के बारे में टिप्पणी करने से बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि माता-पिता, खासकर मां के बारे में बात करें। माता-पिता के साथ नज़र से संपर्क रखें और उन्हें पूछें कि उनके जीवन पर उनके बच्चे पर कैसे असर हुआ है और नए माता-पिता होने के बारे में उन्हें क्या पसंद है अक्सर, माता-पिता इतना बच्चे के बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, इस बात पर चर्चा होती है कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं, हमेशा आपका स्वागत है और बच्चे के बारे में बात नहीं कर रहा है। विस्तृत वितरण की टिप्पणी या बच्चे को स्तनपान के बारे में सवाल पूछने से बचें बस सामान्य रूप से चीजों के बारे में बात करें, जैसे माँ और पिताजी सो रहे हैं और नए माता-पिता होने के अपने जीवन पर प्रभाव
  • एक अजीब बेबी चरण 7 पर प्रतिक्रिया दें
    7
    छोटी और प्यारी बच्चे के बारे में अपनी टिप्पणी करें मुख्य टिप्पणियों पर छड़ी जो आपने पहले से ही घर पर पढ़ा है और उन विषयों पर ध्यान केंद्रित किया है। यदि आप बच्चे के बारे में अधिक बात करना शुरू करते हैं, तो आप अपने शब्दों में उलझा हो सकते हैं और कुछ ऐसा कह सकते हैं जिसे आप नहीं कहना चाहते थे। अगर माँ बच्चे के बारे में बातचीत वापस करती है, तो उसे बात करें। वह सिर हिला देते हैं, मुस्कान और सहमत हैं सामान्य टिप्पणियों के साथ उत्तर दें जैसे कि वे आपको पूछते हैं "क्या आपको लगता है कि वह दुनिया में सबसे प्यारा बच्चा है?" आप जवाब देते हैं "यह एक बढ़िया बच्चा है।"
  • 8
    प्रशंसा की प्रशंसा या सरल टिप्पणियों के बाद चुप रहो। इस मामले के बारे में अधिक जानने की जरूरत नहीं है आप हमेशा अपनी बाहों में बच्चे को पकड़ने की पेशकश कर सकते हैं और यदि उपयुक्त हो और आपकी चुप्पी के माध्यम से विशेष क्षण से उत्साहित हो।
  • यह जरूरी नहीं है कि आप जल्दबाजी में बोलें यदि आप ऐसा करना शुरू करते हैं, तो तुरंत बंद करो चपेट में बात करना समझ में नहीं आता है और जल्द ही आपको निश्चिंतता दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • वह हमेशा उस कमरे में अंक पाता है जहां बच्चे की उपस्थिति पर कम ध्यान केंद्रित किया जाता है। यदि आप माता-पिता के घर में हैं, तो उन्हें बच्चे के कमरे या उनके कपड़े या खिलौने के लिए तारीफ दें।
    • याद रखें कि माता-पिता आपको अपने नए बच्चे को कैसे दिखाना चाहते हैं अपने उत्साह और जीवन का चमत्कार, उस पर टिप्पणी करने के बजाय, कि बच्चा प्यारा है या नहीं, पर ध्यान दें।
    • बस बच्चे के कपड़े पर टिप्पणी करने के लिए सावधान रहें माता-पिता सोचेंगे कि वहाँ एक बिल्ली को वहां बंद कर दिया गया है।

    चेतावनी

    • उन्हें कभी नहीं बताएं कि आप नहीं सोचते कि बच्चा प्यारा है इस तथ्य के अलावा कि यह बुराई और हानिकारक है, याद रखें कि यह केवल एक बच्चा है इसके अलावा, आप कभी भी नहीं जानते, ब्रैड पिट या जेनिफर एनिस्टन शायद कुरूप बच्चे हो सकते थे।
    • किसी भी शब्द का उपयोग करने से बचें जो सुझाव देता है कि बच्चा बूढ़ा दिखता है शायद यह झुर्री हुई है, लेकिन ऐसा कुछ है जो नवजात शिशु के माता-पिता सुनना नहीं चाहते हैं। और जो भी आप कहते हैं, Yoda या किसी अन्य झुर्रीदार वस्तु के साथ सभी तुलना से बचें।
    • यदि आप अपने निर्दयता को शामिल नहीं कर सकते हैं और बेवकूफ, अजीब या बूढ़े दिखने वाले बच्चे के बारे में कुछ कह सकते हैं, तो आप एक मित्र को खो सकते हैं। नवजात शिशुओं की मां बहुत ही सुरक्षात्मक और नाजुक हैं, जो कि किसी भी नकारात्मक के साथ नाजुक है, जो कि उसके लिए प्यार का श्रम है। याद रखें कि कुछ भी बदसूरत या सुंदर नहीं है, जो हर एक पर निर्भर करता है, सौंदर्य अनिश्चित है ...

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फेसबुक
    • उपलब्धियों का अभ्यास
    • के बारे में बात करने के लिए distractions
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com