ekterya.com

अगर आपका पूर्व प्रेमी आपको आमंत्रित करता है तो प्रतिक्रिया कैसे करें

यदि एक पूर्व-लड़के आपको फिर से जाने के लिए कहता है, तो यह आपको एक अप्रत्याशित स्थिति में डाल सकता है। आप शायद सोचा था कि यह खत्म हो गया था और आप इसके बारे में खुश थे, या शायद आप इसे याद कर रहे थे। याद रखें कि जो कुछ भी आप महसूस करते हैं या उसके लिए महसूस करते हैं, आपको फिर से छोड़ने के लिए आमंत्रित करना संभवतः उनके लिए संभव है क्योंकि वे कहानी साझा करते हैं। ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब भी संभव हो तो दयालु व्यवहार बनाए रखने के लिए आप जो महसूस करते हैं वह आपके लिए सही है।

चरणों

भाग 1

तय करो कि आप क्या चाहते हैं
छवि शीर्षक के साथ डील विरोधाभास चरण 9
1
सोचें कि आप कैसा महसूस करते हैं दिल के मामलों में अपने अंतर्ज्ञान पर विश्वास करना महत्वपूर्ण है, खासकर जब यह तय करने की बात आती है कि किसी को दूसरा मौका देना है या नहीं स्थिति और व्यक्ति के बारे में आपकी भावनाओं का मूल्यांकन करें यह तय करने का प्रयास करें कि आगे जाने का फैसला करने से पहले आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं
  • यदि आपकी प्रवृत्ति आपको स्थिति के बारे में असहज महसूस कर रही है, तो इसे हल्के ढंग से नहीं लेना चाहिए एक पुराने प्यार को फिर से करना कठिन काम हो सकता है, इसलिए यदि आपका दिल आपको सतर्क रहने के लिए कहता है तो कुछ में शामिल न हो।
  • इस उद्देश्य के लिए कुछ समय निर्दिष्ट किए बिना आपकी भावनाओं को पहचानना मुश्किल हो सकता है चुप जगह में कुछ समय ले लो और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपके पूर्व के बारे में आपकी तात्कालिक वृत्ति क्या है, जिससे आपको फिर से जाने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। आपकी प्रवृत्ति आपको क्या बताती है? क्या आप उदास, खुश, उदास, स्वस्थ, उत्साही या उत्साहित महसूस करते हैं? इस वृत्ति के बारे में सवाल करने की कोशिश न करें यदि आपका अंतर्ज्ञान सकारात्मक है, तो उस पर पुनर्विचार करने के लायक हो सकता है। यदि आपका अंतर्ज्ञान नकारात्मक है, तो संभव है कि आपको अपनी पेशकश को सम्मान से मना कर देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने पिछले रिश्ते के बारे में चिंतन करें अतीत में आपके बीच क्या हुआ, इसके बारे में सोचने में कुछ समय दें। उन्होंने अंत क्यों किया? अब आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं? जब आप एक साथ थे तो आपको कैसा लगा? लोगों की समाप्ति के एक लाख कारण हैं इस बारे में सोचें कि वे अलग क्यों हुए और तय करें कि आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • यहां सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दोनों के बीच वास्तव में क्या हुआ और इस विषय पर आपकी भावनाओं के बारे में सोचें।
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 15 के शीर्षक वाली छवि

    Video: पृथ्वीराज चौहान / Prithviraaj Chauhan (Biography)

    3
    तय करें कि यदि समान बाधाएं अभी भी मौजूद हैं किसी गोलमाल के लिए हमेशा एक अंतर्निहित कारण होता है। इस बारे में सोचें कि वे समाप्त क्यों कर रहे हैं और विचार करें कि क्या स्थिति एक समान है? क्या आपके परिस्थितियों में यह सोचने के लिए पर्याप्त बदलाव आया है कि आपका रिश्ता इस समय अधिक सफल हो सकता है?
  • शायद वे समाप्त हो गए क्योंकि उनके पास एक-दूसरे के लिए पर्याप्त समय नहीं था, लेकिन अब काम पर उनकी परिस्थितियां बदल गई हैं और आप के बीच काम कर सकते हैं। इसके अलावा, शायद वे समाप्त हो गए क्योंकि वह आपके साथ विश्वासघात कर रहा था, इस मामले में आपको यह तय करना होगा कि क्या आप आगे बढ़ सकते हैं और उसे फिर से भरोसा कर सकते हैं।
  • Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    छवि शीर्षक से मिलकर मिलनसार चरण 5
    4
    अपने भविष्य के बारे में सोचो वर्तमान में रहने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन आप यह भी विचार कर सकते हैं कि आप बाद में अपने जीवन के लिए क्या चाहते हैं और इस बारे में सोचें कि यह आपकी ज़िंदगी के लिए आपके पास है या नहीं। आपको उस निर्णय को बनाने की जरूरत है जो आपके लिए सबसे अच्छा है, उसके लिए नहीं। इसलिए, ध्यान से सोचें कि आप अपने जीवन में कहाँ जाना चाहते हैं और यदि आपको लगता है कि वह आपके पक्ष में है तो आप सही पक्ष है।
  • क्या आप इसे अपने जीवन में हमेशा के लिए कल्पना कर सकते हैं? क्या आप विश्वविद्यालय परिसर से दूर जाना चाहते हैं? क्या वह स्वीकार करेंगे? ये ऐसे प्रश्न हैं जो आपको अपने आप से पूछना चाहिए।
  • भाग 2

    इसके बारे में बात करें
    इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 9
    1
    उसे ईमानदारी से बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है यह सच है, चाहे वे रिश्ते को फिर से शुरू करना चाहते हैं या नहीं आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दोनों क्या हुआ और इस बारे में स्पष्ट क्यों हैं आपको कुछ भी नहीं जाना चाहिए या जल्दबाजी में फैसला करना चाहिए
    • सुनिश्चित करें कि दोनों शांत स्थान पर हैं जहां लोग उन्हें नहीं सुनेंगे या नर्वस महसूस करेंगे या शर्मिंदा महसूस करेंगे।
  • एक कुंवारा महिला चरण 4 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2



    समझाओ कि आप किसी कारण के लिए पहली बार उसके साथ समाप्त हो गए हैं जब आपको किसी रिश्ते में समस्याएं हैं, तो माफ करने और आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि, अगर वे अपने संबंध में समस्याओं को नहीं भूल गए हैं, तो यह संभव है कि दोनों एक जोड़े के रूप में काम न करें।
  • यदि आप अभी भी दो के बीच हुआ है और आप रिश्ते को फिर से शुरू करने पर विचार करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो फिर दो कारणों के बारे में स्पष्ट हो जाएं, साथ ही, फिर से दोबारा एक ही स्थिति को दोहराने के बारे में आपको डर लगाना
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि 4 चरण
    3

    Video: Discussion with Suzin Green, a Kali Worshipper & Yoga-based Life Coach

    भविष्य के लिए उम्मीदों के बारे में बात करें यदि आप अपने पूर्व को माफ़ कर चुके हैं और संबंधों को आगे बढ़ाने का निर्णय लेते हैं, तो अपनी अपेक्षाओं को ज्ञात करना महत्वपूर्ण है अन्यथा, वे ऐसी ही स्थिति में समाप्त हो सकते हैं
  • आप इस समय अलग होने की उम्मीद करते हैं और अपनी भावनाओं के बारे में स्पष्ट होने के बारे में बात करें।
  • भाग 3

    फैसले करें
    इन्टेंट शीर्षक से ए जेंटलमेन स्टेप 15
    1
    यदि आप फिर से उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो प्रस्ताव स्वीकार करें यदि आप करते हैं, तो याद रखें कि आपको अतीत की ओर जाना चाहिए और भविष्य में एक साथ ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह संभव है कि दोनों चीजों को धीरे-धीरे ले जाना चाहते हैं, जैसा कि वे पहली बार के लिए छोड़ दिए गए थे।
    • यदि हां, तो सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप तुरंत कहाँ जाना चाहते हैं, खासकर यदि आप रिश्ते को एक और मौका दे रहे हैं यह महत्वपूर्ण है कि आप बहुत स्पष्ट हो क्योंकि यह ऐसा मामला हो सकता है कि वह मानता है कि वह जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं, विशेष रूप से उसके संबंध में। ईमानदारी किसी भी तरह के अच्छे संबंध रखने की कुंजी है।
  • एक कन्या महिला चरण 15 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    उसे कहने से रोकने के लिए कहो यदि आपका उत्तर नहीं है, तो बस "नहीं" कहें। आपको अधिक स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है हालांकि, आपके उत्तर से सीधे होना महत्वपूर्ण है। यह आपको फिर से पूछा जा रहा है की असुविधा को बचाएगा - और उसे, फिर से अस्वीकार किए जाने की असुविधा।
  • यदि कोई सरल "नहीं" काम करने में प्रतीत नहीं होता है, तो आपको अपने जवाबों में अधिक मुखर होना पड़ सकता है। कुछ कहने की कोशिश करो "मैं महसूस की सराहना करता हूं, लेकिन मुझे फिर से कोशिश करने में दिलचस्पी नहीं है कृपया, मुझसे पूछना बंद करो। "
  • ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके लिए क्या सही है। यदि वह लगातार पूछता है कि आपको असहज महसूस हो रहा है, तो उसे आपसे संपर्क करने से रोकें। अपना फ़ोन नंबर लॉक करें ताकि आप कॉल या पाठ नहीं कर सकें, इसे फेसबुक और जीमेल पर रोक दें, और इसे अपने सामाजिक नेटवर्क पर अपने सभी खातों से हटा दें।
  • यदि वह आपको परेशान करने के लिए जारी रखता है, तो उसे बताएं कि आप उसे पुलिस को रिपोर्ट करेंगे और आप एक अस्थायी रोकथाम के आदेश का अनुरोध करेंगे।
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे आसान ले लो आपके निर्णय के परिणाम जो भी हो, नई स्थिति का हिस्सा बनने में कुछ समय दें (या तो रिश्तों को फिर से शुरू करें या अपने दम पर आगे बढ़ें) उन जगहों पर सीधे वापसी की अपेक्षा न करें जहां से पहले वे खत्म हो रहे थे। यह संभव है कि ट्रस्ट की समस्याएं या एक दूरी है जो दोनों को एक साथ मिलना चाहिए।
  • उसके साथ रहने या उसके बिना अपने खुद के होने के अनुकूल होने के लिए कुछ समय ले लो। इन बातों को समय लगता है, इसलिए अपने आप को धक्का न दें यदि आपको समायोजित करने या ठीक करने के लिए समय चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: THIS PLOTWIST BLEW MY MIND!!!! - Secret end

    • यदि वह वह है जो आपके साथ समाप्त हो गया और महसूस किया कि वह क्या खो चुका है, तो अपने आप को मुश्किल बनाने की कोशिश करें अगर आप भी उसके साथ वापस जाना चाहते हैं। अन्यथा, ऐसा लग सकता है कि आप अपने नियंत्रण में हैं और जब भी आप कोई भी प्रयास किए बिना इसे प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, तुरंत "हाँ" मत कहो
    • "नहीं" कहने का यह मतलब नहीं है कि वे मित्र नहीं हो सकते।

    चेतावनी

    • यदि वह आपके साथ समाप्त हो गया और दिन बिताए, इसके बारे में रोते रहो, याद रखें कि आपको कैसा लगा और फिर ध्यान रखें कि यह फिर से हो सकता है, भले ही वह इसे पसंद करता है
    • सिर्फ इसलिए कि वे दोनों अभी भी एक दूसरे के लिए भावनाएं हैं, इसका हमेशा मतलब नहीं होता कि यह काम करने जा रहा है। अगर आपको लगता है कि आपके लिए यह सही है तो उसके पास वापस आएं। हालांकि, यदि आप करते हैं, तो तत्काल परिणाम की अपेक्षा न करें। कुछ चीज़ों पर काम करने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि वह आपको और एक बार चोट पहुंचा सकता है।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com