ekterya.com

कैसे एक दोस्त के साथ बाहर जाने के लिए

"दोस्तों के क्षेत्र" (दो लोगों के बीच एक दोस्ती के बीच में एक दोस्ती के बीच रोमांटिक भावनाएं हैं) एक क्लासिक संबंध समस्या है और कई रोमांटिक कॉमेडीज़ का विषय है क्या वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं? क्या वे कुछ और हो सकते हैं? आप मित्रतापूर्ण रास्ते से अपॉइंटमेंट्स में कैसे जाते हैं? वास्तविक जीवन में मित्रों को छोड़ना जोखिमपूर्ण हो सकता है और मैत्री को नुकसान पहुंचा सकता है, या दोस्तों और परिचितों का एक बड़ा चक्र भी। हालांकि पुरस्कार शानदार लग रहे हैं, आपको खतरों से पूरी तरह अवगत होना चाहिए और आपको अभिनय से पहले जो करना है उसका पूरा भरोसा होना चाहिए।

चरणों

भाग 1

मित्रता का मूल्यांकन करें
चिंतन लियोनोर्डो दा विंसी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1

Video: 1 सेकेंड में निकल जायेंगे आप मन से बाहर अभी करके देखिये-भूपेश श्रीवास्तव

जोखिमों पर विचार करें आप एक बड़ा जोखिम लेने वाले हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे मित्र मित्र के रूप में कितने घनिष्ठ या संगत हैं, दोस्ती से डेटिंग करने के लिए किसी भी रिश्ते में एक बड़ा परिवर्तन है, इतना महान है कि यह हमेशा के लिए बदल जाएगा इसलिए, आपको सावधानी से विचार करना चाहिए कि क्या यह जोखिम के लायक है या नहीं। क्या आप अस्वीकृति पर काबू पा सकते हैं? क्या आप प्यार में एक अवसर के लिए हानिकारक दोस्ती का जोखिम लेने और यहां तक ​​कि समाप्त होने के लिए तैयार हैं? हो सकता है न तो आप और न ही आपकी मित्र यह चाहते हैं कि
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको चरण 1 पसंद करती है
    2
    संकेतों पर ध्यान दें यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या भावना पारस्परिक है क्या आपको लगता है कि आपका मित्र आपको शारीरिक या मौखिक सिग्नल भेजता है, जिससे वह आपको एक संभावित भागीदार के रूप में देखता है? क्या वह तुम्हारे साथ इश्कबाज है? क्या वह आपको एक भाई की तरह व्यवहार करता है? क्या आप अन्य लोगों के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं? यदि आप उत्तरार्द्ध करते हैं, तो शायद यह एक संकेत है कि आप स्वयं में रूचि नहीं रखते हैं
  • इमटेट अप विओर विर विरेशन स्टेप 1
    3

    Video: ✅ ब्रेकअप के दर्द से कैसे बाहर आये |How to Get Over a Break Up \ Chanakya niti \ chanakya thoughts

    संगतता के बारे में सोचें शायद वे मित्र के रूप में पूरी तरह से संगत हैं। हो सकता है कि उनके पास पर्याप्त रसायन है, अकेले घंटे या दोस्तों के बड़े समूहों में, एक साथ हँसते हैं और जो कुछ भी सोचते हैं उन्हें साझा करते हैं। हालांकि, यह गारंटी नहीं देता कि वे प्रेमी के रूप में संगत हैं। क्या वे समान मूल्यों, समान विश्वासों या समान भावों को साझा करते हैं? वे साथ मिल जाएगा? यदि आप इन चीजों को निर्धारित नहीं कर सकते, तो क्या आप ईमानदारी से मानते हैं कि वे कुछ के रूप में कार्य करेंगे?
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप नहीं जानते कि वह तुमसे प्यार करता है
    4
    अपने कारणों के बारे में सुनिश्चित करें क्या आप निश्चित हैं कि आपकी भावनाएं वासना या क्षणभंगुर लहर से परे जाती हैं? कभी-कभी, जीवन में महत्वपूर्ण घटनाएं लोगों को एकजुट करती हैं और उनके निर्णय को बादल करते हैं क्या आप किसी को भूलना चाहते हैं? क्या आप अकेला महसूस करते हैं? क्या वे दोनों कुछ व्यक्तिगत हानि से निपटते हैं, जैसे परिवार के किसी सदस्य की मृत्यु? यदि उत्प्रेरक इन उदाहरणों में से एक है, तो आपको प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है कि आप एक या दो महीनों में कैसा महसूस करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी दिलचस्पी इच्छा, इच्छा या सच्चा प्यार से प्रेरित है।
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की तुमसे प्यार करता है जब आप नहीं हैं यकीन है कि वह तुमसे प्यार करता है वापस कदम 15
    5
    अस्वीकृति के लिए तैयार करें ऐसा हो सकता है कि वह आपको मित्र के रूप में किसी और चीज़ के रूप में नहीं देखती। आपको उस संभावना के लिए तैयार होना चाहिए आपको यह भी समझना चाहिए कि जब आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, तो आपका रिश्ते एक जैसा नहीं होगा। यह असुविधाजनक हो सकता है या यह पूरी तरह समाप्त हो सकता है। यदि आपने दोस्ती को जोखिम में लेने का फैसला किया है, तो आपको परिणामों को स्वीकार करने में सक्षम होना होगा।
  • भाग 2

    अपनी चाल बनाएं
    मेक अ गर्ल चेज़ आप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    बीज संयंत्र आपके नाटक को शुरू करने का एक तरीका यह है कि आप रुचि रखते हैं। हो सकता है कि आपका मित्र इसे ध्यान नहीं देता और आपकी भावनाओं को साझा कर सकता है, लेकिन थोड़ी सी भी विचार नहीं है कि आप समान महसूस कर रहे हैं। अपने प्रेम जीवन के बारे में स्पष्ट रूप से बात करें शायद आप उसके बारे में उसके बारे में पूछ सकते हैं। आपको जिस तरह से वह देखता है उसे बदलना होगा और आपको दिखाएगा कि आप रिश्ते की तलाश कर रहे हैं।
  • मेक अ गर्ल चेज़ आप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी रुचि को बढ़ाइए यदि आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को जानते हैं, तो आपको पहले से ही कुछ चीज़ों के बारे में कुछ जानकारी होनी चाहिए, जिन चीज़ों की आप नापसंद होती है, जो आप मज़े के लिए करते हैं और जो अन्य लोगों में आप की तलाश में हैं उसमें आपकी दिलचस्पी को गहरा करो उससे उनकी गतिविधियों के बारे में पूछें क्या आप टेनिस पसंद करते हैं? क्या आप जानते हैं कि आपको यह पसंद है? शायद वे कभी-कभी एक साथ खेल सकते हैं? उन गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके पास संगतता को प्रदर्शित करने का प्रयास करते हैं।
  • Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार , सुबह सुबह मन ही मन बोलें ये एक शब्द 100% हर चीज़ होगी मुट्ठी में

    3
    Flirts। वैज्ञानिक अध्ययन से पता चलता है कि फ्लर्टिंग (रुचि और उपलब्धता दिखाना) अक्सर शारीरिक आकर्षण से अधिक है धीरे से शुरू करो मुस्कुराओ, आँख से संपर्क करें, चुटकुले करें, हो सकता है कि आप उसे हल्के ढंग से हाथ पर छू सकें। हालांकि, आपको बहुत तीव्र नहीं होना चाहिए या शरीर से संपर्क करने के लिए अपील करना चाहिए। सब के बाद, आप अपनी रुचि दिखाने की कोशिश करते हैं, और एक ही समय में, अपने मित्र को सहज महसूस करते हैं।



  • मेक अ गर्ल हैप्पी चरण 14 नामक छवि
    4
    उसे सहज महसूस करो यहां तक ​​कि अगर आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं, तो हमेशा अपने मित्र के आराम स्तर को ध्यान में रखें सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं बहुत तीव्र होने से निराश हो जाना है। सामान्य तौर पर, हंसी एक अच्छी सामाजिक स्नेहक है उसे हंसी और अपने व्यवहार से दिखाएं कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं और आप उसकी कंपनी का आनंद उठा रहे हैं। अपने आप का सबसे हंसमुख संस्करण प्राप्त करने का प्रयास करें (वह जिसकी वह अच्छी तरह जानता है) और न ही स्थिति के दबाव को आप बहुत गंभीर बनाते हैं।
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक लड़की आउट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    5
    उसे आमंत्रित करें निर्णय लेने के बाद, आपकी रुचि दिखाने और पानी की कोशिश करने के बाद, आखिरकार यह छलांग लगाने का समय है। अपने मित्र को छोड़ने के लिए आमंत्रित करें ध्यान दीजिए कि आप क्या पूछ रहे हैं, इसके बारे में आपको सीधे होना होगा ताकि कोई अस्पष्टता न हो। यह एक तारीख है, मित्रों की मीटिंग नहीं है सबसे अच्छा तरीका है उसे व्यक्ति में आमंत्रित करना है यह आपको अपने शरीर की भाषा और प्रतिक्रिया देखने की अनुमति देगा, और बदले में आप अपने व्यवहार को संशोधित करने की अनुमति देगा आप फोन, पाठ संदेश या तीसरे व्यक्ति के माध्यम से और अधिक आरामदायक पूछ सकते हैं, और यह मान्य विकल्प हैं - हालांकि, ध्यान रखें कि आमने-सामने संपर्क, भयावह हालांकि, अधिक व्यक्तिगत और मैत्रीपूर्ण है
  • भाग 3

    परिणाम स्वीकार करें
    शीर्षक वाला छवि अपना सही मिलान ढूंढें चरण 2
    1
    पहली तारीख तय करें आपका मित्र स्वीकार करता है तुमने उसे आमंत्रित करने के लिए इतने समय क्यों लिया? पहली नियुक्ति तय करते समय स्थिति सुचारू रखने के लिए महत्वपूर्ण है वे इस तरह से कभी नहीं रहे हैं और शायद उनमें से दोनों पर बल दिया जा रहा है। एक साथ चलने के लिए जाओ, टेनिस का खेल खेलते हैं या कॉफी के लिए जाते हैं यह एक महत्वपूर्ण या स्थायी घटना होने की ज़रूरत नहीं है मुख्य बात ये है कि वे एक दूसरे को नए गतिशील में देखते हैं।
  • एक मकर राशि चरण 1 नाम वाली छवि
    2
    शुरुआत में धीरे-धीरे जाएं अगर पहली तारीख सफलता थी, एक दूसरे को नियमित रूप से देखने के लिए शुरू हो जाए दोनों को "दोस्तों" से "प्रेमी" तक शारीरिक और मानसिक संक्रमण के लिए समय की आवश्यकता होगी दबाव न डालें। दूसरी ओर, एक दुल्हन के रूप में अपनी नई प्रेमिका के इलाज के लिए प्रयास करें, न कि आपके मित्र के रूप में। उचित नियुक्तियों की योजना शुरू करें और इसे स्पष्ट करें कि रिश्ते बदल गए हैं।<
  • पहली बार धारण करने वाला चित्र (केवल लड़कियों के लिए) चरण 6
    3
    समय सही होने पर शरीर से संपर्क करने की अपील यह आवश्यक नहीं है कि आप जल्दी करो शायद पहले से ही आलिंगन के साथ एक दूसरे को बधाई देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यहां से शुरू करें एक या दो नियुक्तियों के बाद, अपना हाथ लेने का प्रयास करें यथासंभव आत्मविश्वास और आराम से रहें, और रिश्ते से शारीरिक संपर्क जोड़ने के लिए नए, लेकिन सुखद, तरीके खोजने की कोशिश करें। समय के साथ, और कुछ रसायन शास्त्र के साथ, आप पहले चुंबन और दुःख के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं
  • पहली बार धारण करने वाला चित्र (केवल लड़कियों के लिए) चरण 1
    4
    संबंधों के बारे में खुला होना आपकी अपेक्षाओं के संबंध में आप और आपकी प्रेमिका को एक दूसरे से स्पष्ट होना चाहिए। अगर आपमें से कोई एक गंभीर रिश्ते चाहता है और दूसरा ऐसा नहीं है, तो संभवतः काम नहीं करेगा अपने दोस्तों को अपने नए राज्य में भाग लेने की अनुमति दें, खासकर यदि वे आपसी दोस्त हैं। उन्हें अंधेरे में रखते हुए इस धारणा को दे सकते हैं कि आप कुछ छुपा रहे हैं या जटिलताओं को ला सकते हैं
  • Get Over अस्वीकृति चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अस्वीकृति को सुंदर ढंग से स्वीकार करें आपका दोस्त नहीं कह सकता आप महसूस कर सकते हैं कि पहली नियुक्ति काम नहीं करती थी या कि आपके पास ज्यादा रसायन नहीं था यह तय करने से पहले कि वे कुछ समय तक चले गए हैं कि यह मित्र बनना बेहतर है जो भी मामला है, आपको इस परिणाम को स्वीकार करना होगा और अपने जीवन के साथ जारी रखना होगा। शुभकामना के साथ, आप और आपका मित्र अतीत में अच्छे शब्दों में रह सकते हैं या दोस्त भी रह सकते हैं।
  • रिश्ते एक रिश्ते के चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    6
    दोस्ती को बचाने की कोशिश करो असफल रोमांस अनिवार्य रूप से दोस्ती की निंदा नहीं करता - हालांकि, यह समस्याग्रस्त हो सकता है यदि आप अपने दोस्त बने रहने का निर्णय लेते हैं, तो अपने असफल प्रयासों को महत्व न देने का प्रयास करें एक छोटा मजाक बहुत योगदान दे सकता है इस बिंदु को स्पष्ट, स्पष्ट भावनात्मक और शारीरिक सीमा निर्धारित करता है, कोई चुंबन नहीं, कोई छेड़खानी और कोई यौन खेल नहीं। यदि आपको दर्द से उबरने के लिए समय की आवश्यकता है, तो इससे थोड़ा दूर चले जाओ आप अन्य लड़कियों के साथ भी जा सकते हैं आशा है कि आप एक साथ फिर से हो जाएगा के साथ दोस्ती नहीं रखो। हालांकि सबसे खराब स्थिति यह है कि आपको सभी संपर्कों को काट देना होगा, कम से कम आप उस स्तर को बंद कर सकते हैं और आप जान लेंगे कि आपने एक बहादुर प्रयास किया है।
  • और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com