ekterya.com

कैसे अपनी आत्मा दोस्त को खोजने के लिए

कभी-कभी, एक परिपूर्ण रोमांटिक दंपति खोजने के लिए भाग्य का मामला है। हालांकि, अगर आप अपने आप, प्रेम, डेटिंग और रिश्तों के प्रति अपना दृष्टिकोण सुधारने का प्रयास करते हैं, तो आपको सफल होने की अधिक संभावना होगी। भाग्य आपके जीवनसाथी तय करने देने के लिए प्रलोभन का विरोध, और आदेश अपने प्रियजन को खोजने का अवसर बढ़ाने के लिए दोनों में अपने व्यक्ति और अपने डेटिंग रणनीतियों में सुधार।

चरणों

भाग 1
संभावित जुड़वां आत्माओं के लिए खोजें

छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 1
1
एकल होने का आनंद लें यह उल्टा हो सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप खुश और सुरक्षित महसूस करें अपने अकेलेपन के साथ इससे पहले कि आप अपनी आत्मा दोस्त को खोजने के लिए तैयार हैं अगर दोनों साझेदार स्वस्थ, स्थिर और आत्मविश्वास रखते हैं, तो रिश्ता अधिक स्थायी होगा। यदि आप अपनी आत्मा दोस्त को ढूंढना चाहते हैं और आपके आदर्श साथी को आप के समान आकर्षण लगता है, तो आपको पूरी तरह से अवगत होना चाहिए कि आप कौन हैं, आप क्या चाहते हैं और प्यार करते हैं। अपने आप के साथ समय व्यतीत करते समय आप मज़ेदार हो सकते हैं:
  • दिलचस्प शौक खोजें
  • अपने मित्रों और परिवार को रेट करें
  • एक दिलचस्प और स्थिर कैरियर का पालन करें
  • अभ्यास करें भरोसा और ताकत
  • एक डायरी रखें आपको ध्यान केंद्रित करने और आपको याद दिलाने में मदद करता है कि आप कितनी दूर आए हैं
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 2
    2
    अपने व्यक्ति में वांछनीय लक्षण विकसित करना एक जोड़ी में आप जिन विशेषताओं का आनंद लेते हैं उनकी एक सूची बनाएं। हो सकता है कि आप हास्य की एक अच्छी समझ या एक अच्छी मुस्कान के प्रति आकर्षित हो। शायद आप ऐसे एथलेटिक निर्माण वाले व्यक्ति को पसंद करते हैं जो खेल खेलता है या कोई जो उपन्यास पढ़ना पसंद करता है आप जो विशेषताएं देखते हैं, उसके बावजूद, आप अपने आप में उस वैसी विशेषता को समझ सकते हैं। इस तरह, आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके समान हितों और इच्छाओं को साझा करता है। इसके अलावा, यदि आप इस पद्धति से अपनी आत्मा को नहीं जानते हैं, तो आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार कर पाएंगे और फिर भी नए कौशल सीख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 3
    3
    एक खुला दिमाग है अध्ययनों से पता चलता है कि लोग उन लक्षणों का हमेशा भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं जो वे सबसे अधिक आकर्षित होते हैं। यदि आप वांछनीय गुणों की सूची बनाते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप वास्तविक जीवन में एक व्यक्ति को और अधिक आकर्षित करेंगे जो पूरी तरह से अलग-अलग लक्षण दिखाते हैं। एक विचार जोड़े की खोज की प्रक्रिया में रिश्तों को तोड़ने के कुछ कारण हैं, लेकिन पेशेवरों और विपक्षों की सूची के बजाय आपकी प्रवृत्ति आपको मार्गदर्शन करें। आपको आश्चर्यजनक व्यक्ति से मिलने वाला आश्चर्य हो सकता है
  • कुछ आंतरिक प्रवृत्तियों और पूर्वाग्रहों से बचने के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है त्वचा के रंग, धर्म, जातीयता या उम्र से किसी व्यक्ति का न्याय न करें यह तय करने से पहले कि उस व्यक्ति के साथ संबंध होने के लायक है, उससे पहले व्यक्ति को जानने के लिए कुछ समय लें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 4
    4
    उन लोगों से दूर रहें जो एक संबंध में पहले से ही हैं यदि आप किसी अद्भुत व्यक्ति को जानते हैं जो किसी और के साथ संबंध में है, तो उसके साथ एक संबंध बनाने की इच्छा का विरोध करें। अधिकांश रिश्तों बेवफाई के एक अधिनियम के साथ शुरू तक नहीं करते हैं, वे कमी पर आधारित हैं और इच्छा आप सच्चे स्नेह के बजाय नहीं हो सकता है क्या। जब तक आपके आदर्श साझेदार कुछ समय के लिए एक ही समय तक उसके लिए जाने से पहले इंतजार कर लें, तो उसे यह सुनिश्चित करने का इंतजार करें कि उसे आखिरी मौका मिलेगा।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 5
    5
    मित्रों के अपने नेटवर्क का विकास करें जितना दिलचस्प आपके दोस्त हैं, उतना दिलचस्प है जो आप जानते हैं उनके माध्यम से होगा। अपने सोशल नेटवर्क को विस्तारित करें संभावित भागीदारों की बैठक के अपने अवसरों का विस्तार करने के लिए यदि आप नए लोगों से मिलना चाहते हैं और जिनके साथ आप नियुक्तियों का अवसर प्राप्त कर सकते हैं, अपने मित्रों और परिचितों के नेटवर्क का विकास कर सकते हैं। समान हितों वाले लोगों से मिलने के कुछ उत्कृष्ट उपाय हैं:
  • एक डेटिंग वेबसाइट पर एक समूह में शामिल हों
  • एक शौक प्रदर्शन करें
  • एक कारण के लिए स्वयंसेवी जो आपको रूचि करता है
  • एक पूर्व छात्र संगठन में शामिल हों
  • मित्रों और परिचितों के अपने नेटवर्क की खेती करें जैसे दोस्तों को रात के खाने, कुछ पार्टियों का आयोजन, या खुश घंटे का समय निर्धारण
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 6
    6
    दोस्ताना रहें मुस्कुराते हुए और हँसते हुए नए लोगों को आपसे मिलकर आसानी से महसूस करने के लिए मिलेंगे। यदि आप किसी को खोलने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो अपने शरीर की भाषा को खुले रखें और एक दोस्ताना तरीके से कार्य करें। किसी को आकर्षित करने वाले किसी के साथ हल्के ढंग से छेड़खानी करना यह निर्धारित करने का एक शानदार तरीका है कि क्या यह व्यक्ति आपके लिए भी आकर्षित है
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 7

    Video: AIR SIGNS * AQUARIUS * GEMINI * LIBRA * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

    7
    अंधा तारीखें स्वीकार करते हैं अपने दोस्तों को पता है कि आप कौन हैं और आप क्या पसंद करते हैं, इसलिए अपने सहज ज्ञान की दिशा में आपकी सहायता करें, अगर आप सोचते हैं कि आप किसी के साथ अच्छे मेल खाता कर सकते हैं। ध्यान रखें कि सभी नहीं अंधा तारीखें वे फलदायी हैं, हालांकि कुछ हैं। नए और दिलचस्प लोगों से मिलने के अवसरों के लिए अपने आप को बंद न करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 8
    8
    लोगों के साथ इश्कबाज कैसे करें इसके कई तरीके हैं फ़्लर्ट. हालांकि, जो लोग छेड़खानी में अधिक सफल होते हैं, वे आम तौर पर सम्मान करते हैं, चापलूसी करते हैं, अभिव्यंजक होते हैं और जो लोग मैत्रीपूर्ण शरीर भाषा का उपयोग करते हैं जो लोग दिखाते हैं कि छेड़छाड़ के समय बंद, मजाक या आत्म-बहिष्कार करने वाली शारीरिक भाषा आम तौर पर सफल नहीं होती है यदि आप इश्कबाज़ी करना चाहते हैं या अन्य लोगों के इश्कबाज व्यवहार को पहचानने में सक्षम हैं, तो निम्न विशेषताओं पर ध्यान दें:
  • मुस्कान और हँसो
  • अभिनीत या मौखिक समझौते करना
  • वार्तालाप को आगे बढ़ाएं
  • खुली शरीर की भाषा का प्रयोग करें (हथियार, पैर और खुले हथेलियां)
  • व्यक्तिगत विवरण साझा करें
  • आँख से संपर्क करें
  • प्रश्न पूछें
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 9
    9

    Video: पवित्र आत्मा से बात करने का सरल तरीका !

    एक ही समय में अपनी ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल को ईमानदार लेकिन रहस्यमय बनाओ बहुत से लोग इंटरनेट के माध्यम से अपने जीवनसाथी मिलते हैं, लेकिन यह नेविगेट करने के लिए एक मुश्किल जगह हो सकती है। उपयोगकर्ता अपने डेटिंग प्रोफाइल में ईमानदारी और संक्षिप्तता बनाए रखते हुए उच्च सफलता दर का दावा करते हैं। यह कुछ रहस्यों को जन्म देता है जब अन्य लोग आपके प्रोफ़ाइल को तुरंत सब कुछ नहीं दिखाते हुए पढ़ते हैं उद्धरण चिह्नों का उपयोग करें ताकि दोनों एक-दूसरे के बारे में जान सकें, बल्कि आपकी प्रोफ़ाइल को सभी काम करने के बजाय।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 10
    10
    रोमांचक स्थानों में लोगों से मिलो लोगों को किसी और की ओर आकर्षित होने की संभावना अधिक होती है, जब वे ऐसी स्थिति में होते हैं जो उनकी भावना पैदा करती है। एक त्वरित दिल की धड़कन, पसीना और अत्यधिक भावनाओं का अनुभव करने से किसी व्यक्ति को यौन आकर्षण और किसी व्यक्ति के लिए पसंद करने की संभावना अधिक हो सकती है। कुछ अच्छे और शारीरिक रूप से रोमांचक जगहें हैं जहां आप अपने संभावित मित्र को मिल सकते हैं:
  • व्यायामशाला
  • उच्च स्थान
  • एक हॉरर फिल्म के दौरान
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 11
    11
    अपने आपको बताएं कि आपके लिए सिर्फ एक व्यक्ति ही सही नहीं है यदि केवल एक व्यक्ति दूसरे के साथ प्यार में गिर सकता है, तो केवल 10,000 में से केवल 1 व्यक्ति पूरे जीवन में सच्चा प्यार पाएंगे। हम सभी जानते हैं कि यह सच नहीं है, क्योंकि लोग प्यार करते हैं और हर समय सुंदर संबंध रखते हैं। अपने लिए सबसे अच्छे व्यक्ति को खोजने के बारे में घबराओ मत, लेकिन निकट, स्थायी, स्वस्थ और प्रेमपूर्ण रिश्ते विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करें निर्धारित करें कि अगर आपका साथी आपकी सही जगह पर भरोसा करने के बजाए आपके सामने सही दिखाई दे, तो वह भाग्य आपको सही व्यक्ति को बताएगा। सबसे अधिक पुरस्कृत प्रकार के कई प्रकार लंबे समय तक होते हैं, जो यह इंगित करता है कि लोग एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, क्योंकि वे वर्षों से सांस ली जाते हैं।
  • भाग 2
    एक स्थायी एक में संभावित जीवनसाथी को परिवर्तित करें




    खोजें-योर-सोलमेट-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 12
    1
    शब्द "आत्मा दोस्त" के बारे में संदेह रखें यह शब्द आमतौर पर यह दर्शाता है कि दो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं और सही सद्भाव में एक साथ रह सकते हैं। हालांकि, सभी ठोस, करीबी और स्थायी संबंधों के बीच संघर्ष और असहमति होगी। अध्ययनों से पता चलता है कि लोग जोड़ों से अधिक संतुष्ट महसूस करते हैं, जब वे यात्रा या मार्ग के रूप में अपने प्यार की कल्पना करते हैं। एक आत्मा दोस्त के लिए अपनी स्वयं की खोज तैयार करने का प्रयास करें कि आप किसी व्यक्ति की तलाश नहीं कर रहे हैं और जिसके साथ आप सद्भाव में रह सकते हैं। एक युगल के साथ खोजें जिनके साथ आप जीवन के मार्ग की यात्रा कर सकते हैं, उसके सभी नकारात्मक और सकारात्मक पहलुओं के साथ इस विचार को व्यक्त करने का एक और तरीका यह है कि आपको उस व्यक्ति के लिए देखना चाहिए जिसे आप चाहते हैं, न कि किसी को भी जो आपको मिलना चाहिए।
    • नियति के परिणामस्वरूप अपने प्रेम को तैयार करने के बजाय यात्रा या चर्चा के दौरान किसी यात्रा को हानिकारक होता है। खुशी की अवधि के दौरान, एक बहुत महत्वपूर्ण अंतर नहीं है
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 13
    2
    अपनी सहजता को सुनो अध्ययन से पता चलता है कि किसी अन्य व्यक्ति को सहज प्रतिक्रियाएं एक रिश्ते की समग्र सफलता के महत्वपूर्ण संकेतक हैं किसी व्यक्ति के बारे में अपनी प्रारंभिक प्रवृत्ति को कम करने की कोशिश न करें यदि आप एक व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह महसूस कर रहे हैं, तो संबंध को पनपने के लिए प्रयास करें। यदि आप रिश्ते के साथ सहज या शांत नहीं महसूस करते हैं, भले ही यह सतह पर अच्छा लग रहा हो, आपको किसी और की तलाश करने पर विचार करना पड़ सकता है
  • Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 14
    3
    पूर्णता को अच्छे के रास्ते में मत देना। सामान्य तौर पर, पूर्णता कुछ ऐसा नहीं है जिसे तुरंत प्रेमी में पाया जाता है, लेकिन इसमें समय लगता है। अगर किसी को आपके लिए आदर्श लगता है, लेकिन कुछ मामूली खामियां हैं, तो बड़ी तस्वीर की सराहना करने का प्रयास करें यह संभव है कि दो अपूर्ण लोग एक परिपूर्ण प्रेम बनते हैं।
  • यह सलाह वास्तव में "अपूर्णता" पर लागू नहीं होती है अपमानजनक या नियंत्रित. यदि आपका पार्टनर आपको चोट पहुंचाए, आप का अपमान करता है या आपको या अन्य को अलग करने की कोशिश करता है, तो रिश्ते में गोलमाल का कारण यह है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 15
    4
    दोस्ती का मजबूत संबंध विकसित करना जब आप एक संभावित भागीदार पाते हैं, उस व्यक्ति के साथ एक मजबूत मित्रता विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करें। मज़े की गतिविधियां करें, अपने जीवन में अपने लक्ष्यों के बारे में बात करें, अपनी रुचियों के बारे में जानें और स्वयं का समर्थन करें जोड़े जो मित्रता का मूल्यवान हैं वे अधिक सफल, रोमांटिक और दीर्घकालिक में प्यार करते हैं। जो लोग दोस्ती बंधन स्थापित करते हैं वे एक-दूसरे के साथ अधिक रोमांटिक होंगे (यहां तक ​​कि सेक्स भी बेहतर होगा!)
  • खोजें-योर-सोलमेट-चरणीय-16.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 16
    5
    रिश्ते को विकसित करें यहां तक ​​कि जब आप किसी को मिलते हैं जो आपके लिए आदर्श लगता है, दोनों को मजबूत करने और अंतिम संबंधों को विकसित करने का प्रयास करना होगा। इसका मतलब यह है कि उन्हें असुविधाओं को हल करना चाहिए, युगल के परेशान करने की आदतों को सहन करना चाहिए और एक दूसरे के साथ लचीले होना चाहिए अपने साथियों के साथ मिलकर रहने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम निम्न हैं:
  • सक्रिय रूप से सुनो अपनी आत्मा दोस्त को
  • छोटी गलतियों को अपनी आत्मा दोस्त से माफ़ करो
  • अपने आत्मा के दोस्त के शौक और हितों का समर्थन करें
  • अन्य लोगों के साथ रिश्ते बनाने से बचें (यदि आप एक मोनोग्रामस रिश्ते में होना चुनते हैं)
  • अपनी आत्मा दोस्त के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करें
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 17
    6
    डबल तिथियों पर जाएं एक और युगल के साथ दोहरे तिथि पर बाहर जा रहे अपने रिश्ते में जुनून और प्यार को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं यह प्रभाव विशेष रूप से मजबूत होता है जब आप और आपके साथी दूसरे जोड़ी के साथ अंतरंग मुद्दों के बारे में बात करते हैं दो करीबी दोस्तों को रात के खाने के लिए आमंत्रित करें या किसी डेटिंग वेबसाइट पर एक समूह में शामिल हों जो जोड़े के लिए तैयार हैं ताकि दूसरे लोगों से मिल सकें अपने परिचितों के नेटवर्क को आप और आपके साथी को सच्चे आत्मा साथी बनने में मदद करें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 18
    7
    सेक्स करने के बाद कुंठित रिश्ते खुश और अधिक फायदेमंद होते हैं जब जोड़ों को सेक्स के बाद खुद को शारीरिक स्नेह देने के लिए समय लगता है। अगर आपको लगता है कि आपको अपनी साझेदार मिल गया है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास उसके साथ गपशप करने का समय है और यौन संबंध रखने के बाद एक तकिया बात है। इससे एक फीडबैक लूप बन जाएगा जो आपके रिश्ते को विकसित करने की अनुमति देता है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 1 9
    8
    जीवन में लक्ष्य रखें यह सच है कि दो आत्माएं उनमें से प्रत्येक के जीवन और लक्ष्यों को संरचित करने के लिए एक-दूसरे की मदद कर सकती हैं। हालांकि, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप जीवन और प्रेम में अपने आप के लिए सत्य रहें। निर्धारित करें कि आप सबसे ज़्यादा ज़िंदगी में क्या चाहते हैं और अगर आपकी संभावित जुड़वां आत्मा आपको उन लक्ष्यों को हासिल करने में सहायता कर सकती है ऐसे कुछ मामले हैं जिनमें एक रिश्ते या जीवन को बनाए रखने के लिए स्नेह पर्याप्त नहीं है। इसलिए यह आवश्यक है कि मूल्य और दोनों के सपनों को साझा करें। कुछ प्रश्नों को ध्यान में रखना है:
  • मेरा करियर कितना महत्वपूर्ण है और क्या मेरा साथी मुझे इसे पालन करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है?
  • क्या मैं अपने जीवन में कुछ बिंदु पर एक बच्चा चाहता हूं? क्या मेरा साथी भी यही चाहता है?
  • मैं अपने आप को 5, 10 या 20 वर्षों में कहां देख सकता हूं? क्या मैं अपने साथी की मेरी तरफ से कल्पना कर सकता हूं?
  • मेरे साथी और मैं एक ही शहर या क्षेत्रों में खुश रह रहे हैं? यदि आपका साथी शहर में आरामदायक महसूस नहीं करता है, लेकिन आप केवल एक हलचल महानगर में रह सकते हैं, तो आप पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 20
    9
    रिश्तों में शातिर हलकों से बचें यह जोड़ों के बीच फूटना और सुलह के निरंतर चक्र को दर्शाता है। ये संबंध बहुत आकर्षक हो सकते हैं क्योंकि वे परिचित और भावनाओं के संयोजन में उत्पन्न होते हैं। हालांकि, जबकि यह रोमांचक है, इसमें अक्सर एक नकारात्मक पृष्ठभूमि होती है - इसके अलावा, अध्ययनों से पता चलता है कि जोड़े जो ब्रेक-अप और मेल-मिलाप के चक्र में संलग्न हैं, अक्सर गरीब दीर्घकालिक परिणाम होते हैं। याद रखें कि इस प्रकार के रिश्ते ने न केवल मूल्यवान समय और भावनात्मक ऊर्जा बर्बाद कर दी है, बल्कि आप ऐसे किसी को जानने से रोक सकते हैं जो आपके लिए अधिक उपयुक्त है।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें आपका सोलमेट चरण 21
    10
    शांति और शान्ति की भावनाओं पर ध्यान दें अगर आपको एक आत्मा दोस्त मिल गया है, तो आप शांति, खुशी महसूस करेंगे और विश्वास करेंगे कि आपका रिश्ता ठोस और स्वस्थ है। आपकी दुल्हन को आपको समर्थन देना चाहिए और आपको इसके साथ ऐसा करना चाहिए। यदि रिश्ते चिंता, घबराहट या भावनात्मक थकान पैदा करते हैं, तो यह आपके लिए सही नहीं होगा। याद रखें कि शांति, आराम और स्वास्थ्य नाटक, तंत्रिकाओं और एड्रेनालाईन से अधिक महत्वपूर्ण हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो यदि आप किसी और के सामने ढोंग करने का प्रयास करते हैं, तो आप और आपके साथी को निराश कर सकते हैं। मुझे पता है कि आप क्या चाहते हैं और अपने जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता देते हैं आखिरकार, आप जल्द ही अनपेक्षित रूप से उस व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपको आपकी पसंद के लिए पसंद करता है।
    • जब आप अपने साथियों के लिए इंतजार करते हैं, तो लोग आपको अपने अकेलेपन का कारण पूछ सकते हैं। वे यह भी संकेत दे सकते हैं कि इसके कारण आपके साथ "गलत" कुछ है सबसे अच्छी बात यह है कि अपने आप को उस तरह की अज्ञानता के लिए तैयार करना और याद रखना कि आपकी अकेठता का बचाव करना आवश्यक नहीं है। एक संभावित भागीदार को मिलने के लिए प्रतीक्षा करते वक्त एक व्यक्ति के रूप में मज़ेदार और बेहतर बनाने पर ध्यान दें
    • बहुत मांग नहीं हो यदि आप अभी भी सही व्यक्ति के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो संभावना है कि आप उसे कभी नहीं ढूंढ पाएंगे। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से भरे हुए स्थान पर हैं जहां आपके हितों के समान है, तो एक या दो को चुनें, जिसे आप बेहतर जानना चाहते हैं आप एक परिपूर्ण मैच खोजने के लिए आश्चर्यचकित हो सकते हैं।

    Video: इन पांच तरीको से आप अपनी छठी इंद्री को जागृत कर सकते है

    चेतावनी

    • क्या तुम नहीं आग्रह अपनी आत्मा को खोजने के लिए दोस्त प्यार करने के लिए जरूरतमंद और निराश लगना एक आत्मा दोस्त के लिए आकर्षक नहीं है और आप गलत व्यक्ति चुन सकते हैं।
    • सुरक्षा सावधानियों और बुनियादी चेतावनियों को अनदेखा करने के बिंदु पर ऐसा आदर्शवादी होना खतरनाक है याद रखें कि अभी भी दुखद लोग हैं जो आपकी उम्मीदों का लाभ उठाएंगे और आपसे उनका सामना करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके सभी मित्रों और परिवार को लगता है कि कोई विशेष व्यक्ति आपके लिए सही नहीं है, तो उन्हें कमज़ोर न करें, हो सकता है कि आपने ऐसा कुछ देखा हो जो आपने नहीं किया।
    • भाग्य के साथ रसायन शास्त्र को भ्रमित न करें। जब आप किसी को मिलते हैं जिसके लिए आप एक मजबूत आकर्षण महसूस करते हैं, तो आपके शरीर में सब कुछ आपको बता सकता है कि यह आपकी आत्मा दोस्त है, लेकिन वास्तव में यह आपके हार्मोन और वासना जो बोल सकता है याद रखें कि तुम्हारा आत्मा दोस्त कोई हो सकता है जिसे आप पहले से जानते हैं लेकिन रोमांटिक तरीके से कभी भी इसका विचार नहीं किया है। धीरज रखो और निर्णय लेने से पहले अपना समय ले लो, अगर किसी व्यक्ति में "चुने हुए एक" होने की क्षमता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com