ekterya.com

कैसे विश्वासघाती हो

विश्वासघाती होना आसान नहीं है, यह एक श्रमसाध्य कार्य है जिसके लिए बहुत समर्पण, धैर्य और सब से ऊपर, बहुत सावधानी की आवश्यकता होती है ताकि आप की खोज नहीं की जा सके। अपने जोखिमों के बावजूद, कई ऐसे लोग हैं जो अपने भागीदारों को सच्चाई से बताने से पहले अविश्वासयोग्य रहना पसंद करते हैं। इस अनुच्छेद को पढ़ने के लिए कुछ युक्तियों को खोजने के लिए रखें जिन्हें आपको विश्वासघात करने के लिए ध्यान देना चाहिए और अपने साथी के बिना उसे खोजना जारी रखें।

चरणों

इमेज शीर्षक से बनाओ दूसरों को शांत चरण 2
1
गुप्त रखें अपने साथी, या मित्र या किसी को न बताएं यह स्पष्ट है और बेवफाई के लिए सुनहरा नियम है। यदि आप इसका पालन नहीं करते हैं, तो पूरी योजना बर्बाद हो जाएगी, इसलिए आपको इसे गुप्त रखने चाहिए।
  • यहां तक ​​कि अगर यह एक दोस्त है, तो आप पछतावा महसूस कर सकते हैं और अपने साथी को सच्चाई बता सकते हैं।
  • कम लोगों को आपकी बेवफाई के बारे में पता है, आप जितने अधिक सुरक्षित होंगे, उतने ही वे इसे खोज पाएंगे।
  • टॉक विद ए लिस्प स्टेप 1 नामक छवि
    2
    अपने प्रेमी को अच्छी तरह से बोलें आप अपने सच्चे गुणों से शुरू कर सकते हैं और फिर धीरे-धीरे अपनी कल्पनाओं को अपने बारे में मिक्स कर सकते हैं, जब तक आप आदर्श तक नहीं पहुंच जाते, आप हमेशा किसी को दिखाना चाहते थे आप जोड़ सकते हैं, अपने गुणों के लिए धन्यवाद, आपका रिश्ता बचता है। यह समझा जाता है कि यह एक ऊर्ध्वाधर संबंध है जो किसी भी समय समाप्त हो सकता है, फिर ... नकारात्मक पक्ष क्यों दिखता है?



  • छवि का शीर्षक किशोर लड़की दस्ताने सेल फोन नेल पॉलिश खरोंच
    3
    अपने सेल फोन से सभी संदेश निकालें सुनिश्चित करें कि कोई एक या कोई अन्य द्वारा छोड़ा संदेश नहीं है बेशक, आपको हमेशा एक सहयोगी से छिपाने के लिए संदेशों को छोड़ना होगा - यह बहुत संदिग्ध है कि आपके पास कोई सहेजे गए संदेश नहीं हैं
  • आपको सतर्क रहना चाहिए और संदेश प्राप्त होने पर ही उन्हें हटा देना चाहिए।
  • हर बार जब आप अपने प्रेमी को एक संदेश भेजें आप इसे थकाऊ लग सकते हैं, लेकिन संदेह से दूर रहना सबसे अच्छा तरीका है
  • छवि शीर्षक सेल फोन जीवन
    4
    अपने सेल फोन से सभी फोटो निकालें और अगर वे आप से पूछते हैं, "हनी, तस्वीरें कहाँ हैं?" सबसे अच्छा जवाब यह है कि "मैंने कंप्यूटर को तस्वीरों को पास कर दिया क्योंकि मेरे मोबाइल फोन पर मेरे पास बहुत मेमोरी है" और फिर, कृपया एक दिन में इसे पास रखने के लिए शानदार विचार है। यह सुविधाजनक है कि आप किसी भी प्रकार की तस्वीर न रखें, ताकि आप संदेह से मुक्त हो सकें। यह बेहतर है कि आपको लगता है कि आप की खोज की जाने वाली तस्वीरों को पसंद नहीं है।
  • छवि शीर्षक डायल नंबर सीधे चरण 6

    Video: II विश्वासघाती स्त्री कैसे होते हैं II
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com