ekterya.com

एक बैंड के सदस्य की अच्छी प्रेमिका कैसे बनें

एक संगीतकार के साथ बाहर जा रहे हैं, जो भी उनके लिंग, हमेशा आसान नहीं है वास्तव में, एक संगीतकार का जीवन संबंधों को कठिन बना सकता है लेकिन, आप अपने रिश्ते को बेहतर बना सकते हैं और आप जिस सबसे अच्छी प्रेमिका हो सकते हैं, हो सकता है, हालांकि, आपको यह उम्मीद करना ही नहीं भूलना चाहिए।

चरणों

भाग 1

अपनी रुचि बढ़ाएं
छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 1 शीर्षक
1
अपनी प्रस्तुतियों पर जाएं, जब आप कर सकते हैं इस युगल का समर्थन करने का एक तरीका उनकी प्रस्तुतियों में जा रहा है जब वह आपके शहर में हैं और जब आपके पास ऐसा करने का मौका है तो वह आपको दिखाएगा कि आप अपनी कला का समर्थन करते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी प्रत्येक प्रस्तुति में जाना होगा। वास्तव में, कभी-कभी यह आपके लिए अपने स्वयं के हितों को विकसित करने और अन्य लोगों के साथ समय बिताने के लिए अच्छा होगा।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 2 शीर्षक
    2
    परीक्षण छोड़ें जब आपको अपना समर्थन दिखाया जाना चाहिए, तो परीक्षण आम तौर पर ऐसा करने के लिए जगह नहीं है। रिहर्सल बैंड के लिए असहज और निराशाजनक हो सकते हैं, और उन्हें अपनी समस्याओं को हल करना होगा, आपको प्रभावित करने की कोशिश न करें जब तक आपको विशेष रूप से आमंत्रित नहीं किया जाता है, सबसे अच्छी बात शायद नहीं जाना चाहिए। इसके अलावा, शायद यह आपके लिए इतना रोमांचक नहीं लग रहा है
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 3 शीर्षक
    3
    अपने साथी को वह स्थान दें जो उसे चाहिए। मेरा मतलब है, वह शायद दौरे पर जाना चाहता है। अगर ऐसा मामला है, तो आपको घर पर रहना पड़ेगा, खासकर अगर हर किसी को दौरे के दौरान एक छोटे से वैन में निचोड़ा गया हो।
  • बैंड को जनता से अवगत कराया जाना चाहिए और एक अतिरिक्त व्यक्ति होने के कारण चीजें असुविधाजनक हो सकती हैं जब तक बहुत सारे स्थान न हों या आपको अपनी गाड़ी न हो, हो सकता है कि आपको नहीं जाना चाहिए।
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    पैसे के साथ समझें संगीतकारों के मामले में, उनमें से कई अपनी कला पर कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन ज्यादा पैसा नहीं कमाते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथी को उम्मीद है कि आप उसे आर्थिक रूप से समर्थन दें। लेकिन आप इसे बाहर निकल या महंगे तोहफे जैसी चीज़ों के साथ समझते हैं। दूसरे शब्दों में, शायद वे कुछ वर्षों के लिए महंगी चीजें नहीं करते हैं, या यदि वे करते हैं, तो आपको उन्हें अपने स्वयं के धन के साथ समर्थन करना पड़ सकता है
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 5 शीर्षक
    5
    स्वीकार करें कि आपके बैंड के सदस्य आपके नज़दीक मित्र होंगे। एक बैंड के सदस्य एक साथ बहुत समय बिताते हैं और करीबी बांड बनाते हैं। हो सकता है कि निकटता आपको ईर्ष्या का थोड़ा सा देता है। हालांकि यह पूरी तरह से स्वाभाविक है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जो कुछ भी आपके पार्टनर अपने भागीदारों के साथ साझा करता है, यह आपके और उनके रिश्ते में जो कुछ भी है उससे कुछ नहीं लेता है।
  • दूसरी ओर, जैसा कि आप बैंड से जुड़े होंगे, आप देखेंगे कि आपके पास पहले से स्थापित लोगों का एक समूह है, जिनके साथ आप दोस्ती विकसित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    रिश्ते को विकसित करें
    छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 6 नामक
    1

    Video: POPPY NOT INNOCENT **PROOF** (MARS ARGO LAWSUIT UPDATE) TITANIC SINCLAIR STOLE IDEA FROM BRITTANY

    जुड़े रहें भले ही आपका साथी दौरे पर है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों अक्सर संचार में रहें, यदि संभव हो तो हर दिन। एक सरल "हैलो" और "चाउ" से अधिक की कोशिश करें
    • दोनों की जरूरतों का ध्यान रखना सुनिश्चित करें। इसे प्राप्त करने के लिए, वे सोच सकते हैं कि वे भावनात्मक रूप से कैसे हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "आप चीजों को भावनात्मक रूप से कैसे उठा रहे हैं? क्या आपको बैंड के बारे में अच्छा लगता है? क्या आप अपने लिए समय पा सकते हैं? "
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 7 शीर्षक



    2
    अपनी कृतज्ञता और प्रेम व्यक्त करें यदि वे अक्सर अलग हो जाते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि वे मौखिक रूप से एक दूसरे के लिए उनके प्यार और कृतज्ञता को स्वीकार करते हैं, क्योंकि वे इसे गैर-मौखिक अभिव्यक्ति जैसे हग या चुंबन के रूप में नहीं दिखा सकते। उसे बताइए कि आप उसके लिए आभारी हैं, कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उस पर गर्व महसूस करते हैं जो उनके दौरे पर करता है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मैं चाहता हूं कि आप जान जाए कि मैं आपको कितना याद करता हूं। मैं आपकी आवाज़ सुनकर हमेशा खुश हूं आपसे बात करने के साथ, मेरा दिन बहुत बेहतर है "।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 8 नामक
    3
    सुनने के लिए समय निकालें यदि आपने अपने साथी से ज्यादा बात नहीं की है, तो यह आपके जीवन के बारे में बात करने और बात करने के लिए आकर्षक हो सकता है। हालांकि, यह उतना ही ज़रूरी है कि आप वास्तव में यह बताते हैं कि वह क्या कहता है। सुनो वह क्या आपको बताता है और उसे उचित उत्तर दें।
  • उसे दिखाने का एक तरीका है कि आप सुन रहे हैं कि उनसे आपसे पूछने के बारे में पूछना है कि उन्होंने आपको उससे अधिक बोलने के लिए कहा है।
  • भाग 3

    अपना ख्याल रखना
    छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 9 शीर्षक

    Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    1
    स्वतंत्र रहें चूंकि आपका पार्टनर काफी समय से दूर हो जाएगा, आपको अपनी खुद की रुचि और स्वतंत्रता को विकसित करना होगा। बेशक यह किसी भी संबंध में एक अच्छा विचार है, लेकिन विशेष रूप से सकारात्मक है जब आपको महीनों के लिए अकेले रहना पड़ता है। शौक और हितों के अतिरिक्त, अपने प्रेमी के अलावा एक सामाजिक नेटवर्क को विकसित करने के बारे में सुनिश्चित करें
    • उदाहरण के लिए, आप स्थानीय शौक क्लब में शामिल हो सकते हैं, जो आपको रुचि रखते हैं या किसी संस्थान में कक्षाएं लेते हैं।
    • अगर आप रिश्ते में बहुत दुखी नहीं होते हैं, तो अपने जीवन का विकास करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि बैंड अपने साथी को समय का एक अच्छा हिस्सा अवशोषित करेगा। यदि आप नाखुश हैं, तो रिश्ता खत्म नहीं होगा।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 10 शीर्षक

    Video: आटा गोल गप्पा बनाने का सही तरीका-Aate ke Golgappe Recipe-Authentic and Crispy Pani Puri Method

    2
    चीज़ों को व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना सीखें यदि आपका पार्टनर एक बैंड में है, तो आप मामूली या यहां तक ​​कि वास्तव में प्रसिद्ध हो सकते हैं। अर्थात्, अन्य लोग भी अपने साथ अपना समय लेने की कोशिश कर सकते हैं। आप यह भी देख सकते हैं कि कुछ उसे बिस्तर पर ले जाने की कोशिश करेंगे यह इस जीवन शैली का एक मुश्किल पहलू हो सकता है, लेकिन यह जिस तरह से बैंड के साथ है इसलिए, यदि आप अपने मौजूदा साथी के साथ रहना चाहते हैं, तो आपको रिश्ते के इस पहलू का सामना करना होगा।
  • यदि कोई व्यक्ति नियुक्ति का प्रयास करते समय हमेशा उसके साथ समय बिगाड़ता है, तो शायद यह एक निजी स्थान पर जाने का समय है ताकि वे एक साथ समय व्यतीत कर सकें।
  • इसके अलावा, आप चिंतित रह सकते हैं कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है, खासकर यदि आप किसी दौरे पर जा रहे हैं, लेकिन वास्तव में यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस पर विश्वास करते हैं या नहीं। यदि आपके घर पर धोखा न होने की अखंडता है, तो आप दौरे पर नहीं धोखा देंगे।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 11 शीर्षक
    3
    सीमा निर्धारित करें एक बैंड में होने के नाते बहुत काम है, और हर कोई थक सकता है, जिसमें आप भी शामिल हैं आपको यह जानना होगा कि आप क्या करने के लिए तैयार हैं और इसे स्पष्ट रूप से अपने साथी को दिखाएं। उदाहरण के लिए, आप किसी संगठन के साथ मदद करने के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन आप हर दो दिनों में बैंड के लिए मेगा-पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए तैयार नहीं होंगे।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 12 शीर्षक
    4
    पर्याप्त नींद जाओ आपको अच्छा महसूस करने और स्वस्थ होने के लिए पर्याप्त सो जाना चाहिए। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहते हैं जिसकी कुछ हद तक वैकल्पिक जीवनशैली है, तो आवश्यक घंटों तक सोना मुश्किल हो सकता है हालांकि, रिश्ते की सफलता के लिए नींद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह स्व-नियंत्रण बनाए रखने में मदद करती है, जो स्वस्थ संबंधों के लिए आवश्यक है। इसके अलावा, यह सामान्य सुख के लिए अच्छा है, जो बदले में रिश्ते में योगदान देता है।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 13 शीर्षक
    5

    Video: Kishanganj। पोठिया के छतरगाछ में लड़की को मिला प्यार का ऐसा सिला

    अच्छा खाओ अपने आप को ख्याल रखना और एक रिश्ते में उपस्थित होने के लिए स्वस्थ आहार रखना महत्वपूर्ण है यदि आपका साथी अक्सर दूर होता है, तो स्वस्थ होने और पकाने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित करना कठिन हो सकता है। हालांकि, अध्ययनों से पता चला है कि जब आप पर्याप्त नहीं खाते हैं, उदाहरण के लिए, लोग अधिक गुस्सा और संबंधों में अधिक आक्रामक होते हैं।
  • और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com