ekterya.com

एक ही समय में दो प्रेमी कैसे हैं

कई कारण हैं कि आप एक ही समय में दो प्रेमी होने के बारे में उत्सुक क्यों हो सकते हैं। शायद आप बहुरूप, एक यौन पसंद है जो "कई प्यार करता है" के रूप में अनुवाद करता है और एक से अधिक भावुक साझेदार के साथ एक खुले रास्ते से संबंधित होता है। आप एक गैर-विशिष्ट रिश्ते की तलाश कर सकते हैं जो आपको गंभीर प्रतिबद्धता के बिना डेटिंग के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है। दूसरी ओर, शायद आप गुप्त में दो प्रेमी होते हैं यदि यह मामला था, तो आपको पता होना चाहिए कि ऐसा करने से आपके रिश्ते को नुकसान हो सकता है और आपके भावुक साझेदारों के साथ सार्थक भविष्य की संभावना को नुकसान पहुंचा सकता है। कई लोगों के साथ जाने के पक्ष में कई अच्छे तर्क हैं जब आपके प्रत्येक साझेदार मानते हैं कि रिश्ते अनन्य हैं तो दो "प्रथाओं" को बनाए रखते हुए आपको अधिक संदिग्ध नैतिक क्षेत्र में डालता है।

चरणों

भाग 1

अनन्य चरित्र के बिना दो लोगों के साथ बाहर निकलें
इट बिओ ब्वॉयफ्रेंड एट स्टेप 1 नामक छवि
1
अन्वेषण करने के लिए गैर-अनन्य संबंधों का उपयोग करें दो या दो से अधिक लोगों के साथ डेटिंग करने के लिए आपको और आपके संभावित प्रेम साथी दोनों के लिए बहुत से लाभ हो सकते हैं।
  • एक ही समय में अधिक लोगों के साथ बातचीत करना सही व्यक्ति को खोजने के लिए प्रक्रिया को गति दे सकता है।
  • दो लड़कों के साथ डेटिंग आपको लोगों और उनके व्यक्तित्वों की तुलना और उनकी तुलना करने की अनुमति देता है। आप अपने खुद के व्यक्तित्व और आपकी वरीयताओं के बारे में महत्वपूर्ण सबक सीख सकते हैं।
  • आप पहली तारीखों के लिए अपने कौशल को पूरा करेंगे और अपने आत्मसम्मान को बढ़ा सकते हैं। जितना अधिक आप प्रशंसा पत्र के साथ प्रयोग है, यह खोज करने के लिए है कि आप अपने खुद के नसों को दूर करने और निर्धारित करने के लिए व्यक्ति जिनके साथ आप के लिए आया था आप फिट बैठता है एक विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण ले जा सकते हैं आसान हो जाएगा।
  • इट बिओ ब्वॉयफ्रेंड एट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जिन लोगों से आप डेटिंग कर रहे हैं उन्हें बताएं कि आप एक विशिष्ट संबंध की तलाश नहीं कर रहे हैं (कम से कम, अभी तक नहीं) ईमानदारी से आपसी योग्यता दोनों के बारे में जानबूझकर आकलन करने की अनुमति मिलेगी। आप यह भी पता लगा सकते हैं कि आपके प्रतिस्पर्धियों की प्रतियोगी वृत्ति के लिए यह आकर्षक संपार्श्विक लाभ है।
  • छवि दो शीर्षक हैं
    3
    अपना समय ले लो किसी रिश्ते में भाग न लें, जिसे आप बाद में अफसोस करते हैं जब आप तय है कि यह एक गंभीर रिश्ते के लिए समय आ गया है, तो आप बेहतर निर्णय लेने के लिए यदि आप अपने आप को और साथ ही अपनी प्राथमिकताएँ और प्राथमिकताओं है कि आप गैर अनन्य नियुक्तियों देने के बारे में अधिक जानने का अवसर को जब्त कर देंगे।
  • भाग 2

    दो "कोर्टशिप" पर लगना
    इज़ डबल टू ब्वॉयफ्रेंड एट स्टेप 4 नामक छवि
    1
    परिभाषित करें कि आपके कारण क्या हैं क्या आपको लगता है कि दो प्रेमी हैं "धोखा"? यदि हां, तो मान लें कि आप नैतिक तनाव में रहेंगे दूसरी तरफ, यदि आप अपने आप को पॉलिलेयरस मानते हैं, तो आप उन संबंधों को देख सकते हैं जो आपकी व्यक्तिगत पहचान के लिए बेहतर हैं।
  • Video: 1 दिसंबर बड़ा शनिवार पुरे दिन में एक ऐसा समय जब सरस्वती बैठती है जबान पर जो बोलोगे वही मिलेगा

    इज़ टू बी ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 5
    2

    Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार, घर में यहाँ रख दे पीपल के 11 पत्ते 30 सेकंड में देखे चमत्कार

    तय करें कि क्या आपके प्रेमी एक-दूसरे के बारे में पता करेंगे हो सकता है कि वे और आप एक पॉलिमरस रिश्ते को संतुष्ट हैं। यहां तक ​​कि अगर अपने प्रेमी कई रोमांटिक संबंधों होने, यदि आप वास्तव में विशेष रूप से किसी के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार नहीं हैं, में कोई दिलचस्पी नहीं है, अपनी ईमानदारी यह उत्तेजक मिल सकता है।
  • इज़ टूइ ब्वॉयफ्रेंड्स एट एन्ज 6
    3
    परिभाषित करें कि आपकी अपेक्षाएं दोनों संबंधों पर हैं क्या ये प्रेमी अलग-अलग जरूरतों को पूरा करते हैं? आप अपना समय और ऊर्जा कैसे व्यवस्थित करेंगे?
  • योजना को ध्यान में रखें आप प्रत्येक प्रेमी को कब देखेंगे और किस तरह की गतिविधियां देखेंगे?
  • यदि आप दोनों रिश्तों को गुप्त रखते हैं, तो आप यह कैसे सुनिश्चित करेंगे कि कोई दूसरे के बारे में नहीं जानता?
  • इस बारे में सोचें कि कैसे दो प्रेमी आपके दूसरे रिश्तों पर असर डालेंगे। क्या आपका परिवार और दोस्तों इसे स्वीकार करेंगे? आपको कौन बताएगा? आप इस संभावना का सामना कैसे करेंगे कि आपके कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों से आप अपने किसी दूसरे सहपाठियों और दूसरे समूह को दूसरे प्रेमी को संबोधित करेंगे?
  • भाग 3

    उन्हें दो प्रेमी बनाने की व्यवस्था करें
    इज़ टू बी ब्वॉयफ्रेंड्स एट एप चरण 7
    1
    प्रत्येक रिश्ते को बनाए रखने के लिए अपनी रणनीति निर्धारित करें दोनों प्रेमी के साथ खुश रिश्ते बनाए रखने के लिए, दूरदर्शिता के मुद्दे जो हमने पहले उल्लेख किया था, उन्हें निरंतर रखरखाव की आवश्यकता होती है। यह एक कारक है चाहे संबंध खुले या गुप्त हों या नहीं।
    • मूल्यांकन करें कि आप अपने प्रेमी की ज़िंदगी और जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक समय कैसे व्यतीत करेंगे। ऐसा करने के लिए समय प्रबंधन और मन को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है, इसलिए आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप प्रत्येक रिश्ते के विवरण को भ्रमित नहीं करते हैं।
    • दोनों रिश्तों को भ्रमित न करने के लिए, उन्हें संयोजित करके उपयोगी हो सकता है। उदाहरण के लिए, एक प्रेमी, चलने के लिए और टेनिस खेलने के लिए आपका साथी बन सकता है, जबकि दूसरे होमवर्क सत्र के लिए आपका सलाहकार या कॉफी वार्ता के लिए हो सकता है।
  • इज़ टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट एन्ड स्टेप 8
    2



    तय करें कि आप क्या करेंगे अगर आप अपने प्रेमी के साथ मिलते समय दूसरे के साथ समय बिताते हैं यदि आपका संबंध खुला है, तो यह सवाल अप्रासंगिक हो सकता है। यदि आप दोनों रिश्तों को गुप्त रखते हैं, तो आपको आकस्मिक योजनाओं की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप प्रत्येक प्रेमी को "मित्र" के रूप में मानते हैं, तो शायद आप रिश्ते की प्रकृति छिपाने कर सकते हैं। हर एक की संभावित प्रतिक्रिया को ध्यान में रखें क्या आप अपने अचानक स्नेह की कमी से भ्रमित या परेशान महसूस करेंगे?
  • ध्यान रखें कि आप संभवतः झूठ और छल के जटिल नेटवर्क में जल्दी से शामिल हो सकते हैं आपको तेज़ी से सोचना होगा और आपकी नैतिक असुविधा भी अधिक जटिल हो सकती है।
  • इमेज टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर 9
    3
    तय करें कि आप सामाजिक ईवेंट कैसे संभाल लेंगे आपके कौन से प्रेमी आपसे कुछ घटनाओं, जैसे शादियों, कंपनी की छुट्टी पार्टी या अन्य सामाजिक समारोहों के साथ साथ आएंगे? जिस संदर्भ में आप प्रत्येक प्रेमी को मिले हैं, इन सवालों में से कुछ का स्वाभाविक रूप से जवाब देने में आपकी सहायता कर सकती है, लेकिन अन्य मामलों में आपको चुनना पड़ सकता है
  • यदि आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के एक समूह के लिए तैयार नहीं हैं, तो अपने आधिकारिक "प्रेमी" के रूप में अपने किसी सहपाठियों को पहचानने के लिए, आप अकेले कुछ घटनाओं में भाग लेने पर विचार कर सकते हैं।
  • संबंधों के अपने चक्र के बारे में ध्यान से सोचें क्या एक साझेदार को किसी खास सामाजिक समारोह में भाग लेने के लिए भविष्य में इसमें शामिल करने के लिए प्रतिबद्ध है? क्या आप मुसीबत में पड़ेंगे, यदि आपकी एक से अधिक सामाजिक मंडलियों का हिस्सा है, तो आप दो अलग-अलग लोगों के साथ रोमांटिक रूप से शामिल हैं?
  • इज़ टू ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 10 नामक छवि
    4
    तय करें कि आप सामाजिक नेटवर्क का प्रबंधन कैसे करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप नेटवर्क में अपने रिश्तों में से किसी के बारे में पोस्ट करने से बचें, वहाँ उच्च संभावना है कि आप किसी मित्र या रिश्तेदार के खाते में अपने सहयोगियों में से किसी से संबंधित देख रहे हैं। यदि आपका प्रेमी एक दूसरे के बारे में पता है यह इतना problematic- नहीं होगा हालांकि यह अभी भी बेहतर जानते हैं कि, अगर यह एक दूसरे के साथ अधिक समय बिताना लगता है, ईर्ष्या पैदा कर सकता हो जाता है। यदि आपके प्रेमी का मानना ​​है कि रिश्ते अनन्य हैं, तो आपको समझने में बहुत कुछ होगा।
  • संभावना के लिए तैयार रहें कि एक या दोनों अपने प्रेमी अपने दोस्तों और उनके प्रियजनों के साथ सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से रिश्ते की खबर साझा करना चाहते हैं। यदि आप नहीं जानते कि आप अपना समय और अपना प्यार साझा करते हैं, तो आप इस मामले को कैसे संभाल लेंगे?
  • अपने खाते की गोपनीयता सुरक्षा को मजबूत करने पर विचार करें, ताकि तीसरे पक्ष के संपर्क परिचितों के विभिन्न मंडलियों के भीतर कुछ मित्रों द्वारा प्रकाशित जानकारी तक आसानी से पहुंच सकें।
  • इज़ टूइ ब्वॉयफ्रेंडस एट फॉर पॉवर 11
    5
    आपके लिए समय कार्यक्रम एक स्थिर रिश्ता एक व्यक्ति को कब्जा कर सकता है - दो के साथ आपको शायद चलना पड़ता है, खासकर यदि प्रत्येक प्रेमी को लगता है कि यह आपकी एकमात्र रोमांटिक प्रतिबद्धता है मूल्यांकन करें कि कौन से गतिविधियों को सबसे अधिक दृढ लगता है और फिर सुनिश्चित करें कि आप अपने दैनिक या साप्ताहिक दिनचर्या में उनसे भाग लेने के लिए कुछ समय निर्धारित करते हैं।
  • भाग 4

    आपको सुरक्षित रखें (और अपने प्रेमी)
    इट बिओ ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 12
    1
    यदि आप यौन संबंध रखते हैं, तो उपयुक्त संरक्षण का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आप केवल अपने एक प्रेमी के साथ यौन संबंध रखने का इरादा रखते हैं, तो संभावना के लिए तैयार रहें कि, क्षण की गर्मी में, प्रलोभन आपके इरादों को पराजित कर देगा।
    • याद रखें कि सभी गर्भनिरोधक यौन संचारित बीमारियों (एसटीडी) को रोकते हैं। अपने और अपने प्रेमी के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी स्वस्थ बने रहें। हमेशा, हमेशा एक कंडोम का उपयोग करें
    • एक अतिरिक्त सुरक्षा के रूप में, आवधिक शारीरिक परीक्षाएं निर्धारित करें।
  • इट बिओ ब्वॉयफ्रेंड्स एट स्टेप 13
    2
    जब आपको बात करना चाहिए तब समझें आपके साथी के शारीरिक स्वास्थ्य पर कभी जोखिम नहीं डालें यदि आपको पता चलता है कि आपने एसटीडी अनुबंधित किया है, तो आपके भागीदारों को पता होना चाहिए, भले ही इसका अर्थ दूसरे के अस्तित्व को प्रकट करना है।
  • इज़ टूइ ब्वॉयफ्रेंड्स एट फॉर पर्चा 14
    3
    पहचानें कि रहस्य आपके मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य को भी नुकसान पहुंचा सकता है मानव मस्तिष्क के संबंध सच्चाई के अनुकूल हैं। रहस्य, विशेष रूप से जिन लोगों को हम नकारात्मक मानते हैं, वे मस्तिष्क के उस हिस्से में तनाव उत्पन्न करते हैं जो सूचना साझा करने के प्रभारी होते हैं। इस असुविधा से निपटने के लिए, मस्तिष्क तनाव हार्मोन स्मृति, रक्तचाप, जठरांत्र संबंधी मार्ग और चयापचय पर एक प्रभाव हो सकता है कि पैदा करता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने मूल्यों, अपने विश्वासों और आपके बारे में आपके द्वारा की गई छवि के बारे में सचेतन तरीके से सोचें आप अपने निजी नैतिक संहिता का कैसे वर्णन करेंगे? एक बार जब आप इस प्रश्न का उत्तर देते हैं, तो आप कई रिश्तों की तलाश करने और इसे कैसे करना है इसके बारे में निर्णय लेने के लिए बेहतर ढंग से सुसज्जित होंगे।
    • सुनहरा नियम और उसके सिल्वर परिणाम को याद रखें: दूसरों के साथ क्या करना है जो आपसे करते हैं और दूसरों के साथ नहीं करते हैं आपसे नहीं बनना चाहते हैं .. ये स्वभाव पूर्वी और पश्चिमी नैतिक परंपराओं में पाए जाते हैं और निर्णय लेने के लिए अच्छे दिशानिर्देश हैं जिन्हें आपको बाद में पछतावा नहीं होता है

    चेतावनी

    • गुप्त में दो "अनन्य" रिश्तों को बनाए रखना गंभीर रूप से किसी भी समय इन भागीदारों में से किसी एक के साथ एक विशिष्ट संबंध होने की संभावनाओं को गंभीरता से निकालता है। अपने अतीत की खोज के लिए उसे भविष्य में आप पर भरोसा करना बहुत मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com