ekterya.com

किसी व्यक्ति के साथ एक नियुक्ति कैसे करें जो आपको आकर्षित नहीं करता है


चाहे आप किसी को फिर से तारीख करने की कोशिश कर रहे हों या बस कुछ नया करने की कोशिश करें, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नियुक्ति कर रहे हों जो आपको पागल नहीं चलाएं, एक सार्थक अनुभव हो सकता है आपको सावधानी के साथ स्थिति को संभालना पड़ता है, क्योंकि आप नहीं चाहते कि दूसरे व्यक्ति आपकी सभी भावनाओं (या इसके अभाव) को जान सकें, हालांकि, इस ट्यूटोरियल के साथ आप एक नियुक्ति सीख सकते हैं और शायद किसी के साथ डेटिंग के लिए आनंद लेना चाहिए आपको शुरुआत से एक आकर्षण महसूस होता है

चरणों

Video: आकर्षक कैसे बने - Sundar Kaise Dikhe - PART 2 | How to become more attractive without makeup

छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
1
अपने संभावित साथी को चुनें उन सभी गुणों को ध्यान में रखें जो आप आमतौर पर प्रेमी (दिखने, व्यक्तित्व, हितों, आदि) में देखना चाहते हैं, लेकिन किसी के संदर्भ में, जिनके लिए आपको रोमांटिक भावनाएं नहीं हैं कभी-कभी, एक मित्र एक विकल्प होता है, हालांकि लाभ के साथ दोस्तों जैसे संबंध शुरू करना बेहतर होता है। ऐसे व्यक्ति को पाने की कोशिश करें जो सिर्फ तुम्हारा परिचित हो, और यदि वे समाप्त हो जाएं, तो आपको मित्रता बनाए रखने की चिंता नहीं होगी। इसके लिए आदर्श व्यक्ति ऐसा व्यक्ति होगा जो पहले से ही आपके साथ बाहर जाना चाहता है, ताकि आपको रिश्ते शुरू करने के लिए ज्यादा प्रयास न करना पड़े। "

  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    2
    प्रेमालाप की प्रक्रिया शुरू होती है। यह सबसे कठिन कदम है यदि आप वास्तव में अपने रोमांटिक विजय से आकर्षित नहीं हुए हैं, लेकिन अपने अभिनय गुणों को बाहर लाएं और उसके साथ बातचीत शुरू करें पता करें कि उनके पास क्या समान है और उन्हें मजबूत करें। इस व्यक्ति के बारे में आप क्या "वास्तव में" पसंद करते हैं पर ध्यान दें ताकि सब कुछ अधिक सहनशील हो। सुनिश्चित करें कि हर बार जब आप इस व्यक्ति के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो आप किसी भी कारण से प्लेटोनिक नहीं हो रहे हैं - आप जितना स्पष्ट हो उतना बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    3
    पसंद के अपने भविष्य के प्रेमी के साथ अक्सर बात करो सुनिश्चित करें कि वे फेसबुक या स्काइप संपर्कों पर दोस्त हैं, और बेशक, एक्सचेंज फोन नंबर एक दिन में एक बार पाठ संदेश भेजें, लेकिन यदि आपको बहुत कम या कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है, तो रोकें, क्योंकि यह आम तौर पर यह संकेत हो सकता है कि आपने रुचि खो दी है। अगर ऐसा होता है, तो तुरंत दूसरे व्यक्ति को ढूंढें, क्योंकि कोई रास्ता नहीं है कि आपका रिश्ते काम करेगा यदि कोई पार्टी अन्य आकर्षक नहीं समझती है। हालांकि, अगर वार्तालाप ठीक हो जाता है और इश्कबाज़ी उसके अधिकतम स्तर पर पहुंच गई है, तो चार कदम आगे बढ़ने का समय है।
  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    4
    आधिकारिक नियुक्ति करें यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपके रिश्ते के भाग्य को निर्धारित करता है और यद्यपि यह व्यक्ति आपको किसी मित्र के रूप में ज्यादा पसंद नहीं करता है, इसे खारिज करने वाले भयावह महसूस होता है। तो विचार को ध्यान से पेश करें, कई तरीकों से संकेत करने का प्रयास करें कि आप एक रिश्ते चाहते हैं एक बार जब आप अपने लिए अपने आकर्षण का पूरा यकीन कर रहे हैं, नियुक्ति के विषय को संबोधित करें। आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सीधे रहें: "हमें कुछ बिंदु पर छोड़ना चाहिए" सरल, संक्षिप्त और छोड़ना आसान है अगर यह पता चला है कि आपकी संगत सभी के बाद आप का इतना शौक नहीं है। यदि वह प्रसन्नता से प्रतिक्रिया करता है, तो आनन्द करो क्योंकि कठिन भाग खत्म हो गया है!



  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    5

    Video: Corporations: Funding and Shareholder Rights

    अपने रिश्ते का आनंद लेने की कोशिश करें, जबकि यह रहता है। आप एक बहुत ही गंभीर तरीके से शुरू हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास इस व्यक्ति के साथ अच्छा समय नहीं हो सकता है! साहसी और भावुक बनो, जब आप उसके साथ हों और रुचिकर आकर्षण के बारे में सोचने के लिए मत रोकें, जो किसी भी समय आपके बीच है - बस सब कुछ चलाना। अगर आपको लगता है कि यह व्यक्ति आपको परेशान करना शुरू करता है, तो यह इंगित करता है कि वे बहुत समय तक एक साथ खर्च कर रहे हैं। अपने साथी के साथ पूरी तरह से करने के लिए दबाव महसूस न करें, अन्यथा, आप इस व्यक्ति से बहुत जल्दी से थक गए होंगे यह विशेष रूप से सच है अगर आपके आकर्षण का अभाव रहता है, कई सालों तक रिश्ते के बाद भी।
  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    6
    यदि आप रिश्ते को छोड़ने का निर्णय लेते हैं, तो चीजों को जल्दी और साफ-सफाई दें यह व्यक्ति में, फोन या किसी अन्य प्रकार के तकनीकी साधनों से न करें, ऐसा लगता है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं (इस संबंध में इस बिंदु पर यह बहुत संभावना है कि ऐसा होता है)। उदाहरण के लिए, यदि आवश्यक हो तो क्लिचिस का प्रयोग करें, "यह आप नहीं है, यह मैं हूं" और "मैं किसी प्रकार की प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हूं।" मित्रों को जारी रखने के बारे में कुछ मत कहो, जब तक आप वास्तव में यह नहीं चाहते हैं और "विशेष रूप से" इस तथ्य का जिक्र नहीं करते कि वे एक साथ फिर से कुछ बिंदु पर हो सकते हैं, क्योंकि आप एक दरवाजा खोल सकते हैं, जिसे आप वास्तव में बंद करना चाहते हैं
  • Video: इन पांच तरीको से आप अपनी छठी इंद्री को जागृत कर सकते है

    छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    7
    अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो। आप शायद थोड़ी देर के लिए अकेले रहना चाहते हैं, खासकर यदि आपके साहसिक कार्य को बुरी तरह से समाप्त हो गया। इस दौरान आप पहले से पता कर सकते हैं कि आपको किसी के साथ रिश्ते में होने की इतनी तीव्र इच्छा क्यों है क्या आप परित्याग की समस्याएं हैं? क्या आप अव्यवहारिक रूप से ध्यान देने के लिए उत्सुक हैं? एक चिकित्सक के पास जाने के बारे में सोचें, अगर आपको लगता है कि यह आपकी सहायता करेगा आप अपनी समस्याओं के स्रोत को खोज सकते हैं या नहीं, लेकिन किसी भी मामले में यह प्रयास करने योग्य है भाग्य के साथ और अगली बार जब आप किसी से रोमांटिक रूप से संपर्क करना चाहते हैं तो आप मानसिक और भावनात्मक रूप से 100% स्थिर रहेंगे। शुभकामनाएं!
  • छवि शीर्षक से किसी ने आप के पास` class=
    8
    किसी के साथ मत जाओ, जिसके लिए आपको कई बार प्रारंभिक आकर्षण नहीं लगता है। तब तक, आप यह सुनिश्चित करने के लिए जान लेंगे कि क्या आप उस व्यक्ति के साथ वास्तविक संबंध बना सकते हैं ... और किसी को लंबे समय तक देखने के लिए अपने समय की बर्बादी और जिस व्यक्ति को आप डेटिंग कर रहे हैं उसके लिए थकाऊ है।
  • Video: सिंह राशि वाली महिलाओं और लड़कियों का स्वभाव कैसा होता है || Leo Woman trait In Hindi

    युक्तियाँ

    • जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तब चोट लाना आसान होता है और यदि आपको लगता है कि आप किसी दूसरे व्यक्ति को चोट पहुंचाई रहे हैं या आपको चोट पहुंचा रहे हैं, तो आपको अपनी समस्याओं का समाधान करना होगा या रिश्ते खत्म करना होगा। चाहे आप कितना मज़बूत रह रहे हों, आप में से किसी के लिए आघात के लायक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com