ekterya.com

Myostatin कैसे अवरुद्ध करें

अवरुद्ध myostatin मांसपेशियों को बढ़ा सकता है Myostatin ब्लॉक करने के लिए केवल ज्ञात तरीका चिकित्सा हस्तक्षेप (जैसे जीन थेरेपी और Myostatin अवरोधकों के रूप में) के माध्यम से है। हालांकि, आप व्यायाम के माध्यम से मायोस्टैटिन का उत्पादन कम कर सकते हैं। एक उच्च-तीव्रता प्रतिरोध प्रशिक्षण (जैसे कि भार उठाने या छिपकलियां) मदद कर सकता है। मॉडरेट एरोबिक व्यायाम (जैसे साइकिल चलाना या जल्दी से चलने के रूप में) आप Myostatin के अपने स्तर कम हो जाएगा।

चरणों

विधि 1
Myostatin को रोकने के लिए चिकित्सा के हस्तक्षेप का उपयोग करें

1
एक डॉक्टर से बात करें यदि आपके पास मांसपेशियों की समस्याएं बर्बाद होती हैं और एक उपचार के रूप में myostatin को अवरुद्ध करने में रुचि रखते हैं, तो अपने विकल्पों के बारे में एक डॉक्टर से बात करें। उपचार के विकल्प उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ अभी भी नैदानिक ​​परीक्षण चरण में हैं।
  • क्राइइड्स के चरण 6 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    2
    जीन थेरेपी के लिए जमा करें जीन थेरेपी आपके आनुवंशिक श्रृंगार को बदलने के लिए आपके कक्षों में कुछ जीनों को ट्रांसप्लांट करने की प्रक्रिया है। जीन चिकित्सा आमतौर पर इंजेक्शन द्वारा किया जाता है। चिकित्सक इंजेक्शन के बारे में और जानकारी प्रदान करेगा और आप फेलस्टैटिन को बढ़ावा देने के लिए जीन थेरेपी से गुजरने से पहले खुद को कैसे तैयार कर सकते हैं।
  • प्रक्रिया अभी भी अत्यधिक प्रयोगात्मक है और आपके लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। अपने चिकित्सक से बात करने के लिए बात करें कि क्या आप मेओस्टैटिन को रोकने के लिए जीन थेरेपी प्राप्त कर सकते हैं
  • बेस्ट अवशोम्ब मैग्नीशियम सप्लीमेंट्स स्टेप 13 नामक छवि
    3
    एक माइस्टैटिन अवरोधक का उपयोग करें माइोस्टाटिन इनहिबिटर दवाएं हैं जो इस प्रोटीन को ब्लॉक करते हैं एक मायोस्टैटिन अवरोधक प्राप्त करने के लिए, एक डॉक्टर से बात करें इन दवाओं अभी भी प्रयोगात्मक और व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन डॉक्टर प्रायोगिक परीक्षणों Myostatin-अवरुद्ध दवाओं तक पहुंच प्रदान कर सकते हैं।
  • इस मामले में, वे असली दवा दे सकते हैं या नहीं एक Myostatin अवरोधक दवा, के बाद से ठीक है क्योंकि यह एक प्रायोगिक परीक्षण है, कुछ प्रतिभागियों placebos और दूसरों दिए गए थे,।
  • विधि 2
    Myostatin को कम करने के लिए व्यायाम करें

    2 दिनों के चरण 7 में खो वजन नाम वाली छवि
    1
    उच्च तीव्रता प्रतिरोध प्रशिक्षण का अभ्यास करें यह प्रतिरोध प्रशिक्षण का एक प्रकार है जो आपको आपकी शारीरिक सीमाओं पर धकेलता है इसमें ब्रेक के बिना लगातार कई व्यायाम किए जाने होते हैं
    • इस प्रशिक्षण को करने के लिए, एक "सुपरसेट" बनाने के लिए कई अभ्यास इकट्ठा करें एक सुपरसेट में एक निश्चित राशि के रूप में जितनी जल्दी हो सके कई व्यायाम कर रहे हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप लगातार आठ मिनट के लिए एक चक्र में कर्ल 10, 10 और 10 पेट की छिपकलियों bicep, लेकिन सेट के बीच बाकी के 1 या 1.5 मिनट के साथ कर सकते हैं। अपनी 10 श्रृंखला की अंतिम श्रृंखला को पूरा करने के बाद, आप फिर से 10 bicep कर्ल कर कर शुरू कर सकते हैं।
  • गोटो स्ट्रॉन्सर पैर चरण 2 प्राप्त करें
    2
    उचित वजन का स्तर चुनें प्रतिरोध प्रशिक्षण करते समय, तनाव को महसूस करने के लिए आवश्यक वजन उठाना महत्वपूर्ण होता है, लेकिन इतना नहीं कि आप अपने आप को चोट पहुंचाते हैं या अपना फॉर्म प्रभावित करते हैं। आपके लिए सही मात्रा का वजन निर्धारित करने के लिए, न्यूनतम राशि बढ़ाकर शुरू करें दिए गए व्यायाम के 8 या 12 पुनरावृत्ति करना यदि आप श्रृंखला के अंत में थक नहीं महसूस करते हैं, तो 2.5 किलो (5 पाउंड) की बढ़ोतरी में वजन जोड़ें और फिर से प्रयास करें।
  • आपको पता चल जाएगा कि प्रश्न में व्यायाम के 8 या 12 पुनरावृत्तियों के बाद आपको थका हुआ महसूस होने पर आपको आपके लिए सही मात्रा का वजन मिल गया है।
  • अपने बेडरूम में व्यायाम शीर्षक शीर्षक छवि 6



    3

    Video: Myostatin ब्लॉक करने के लिए कैसे

    छिपकली बनाओ. अपने सामने फर्श पर अपने हाथ रखें अपने पैरों को अपने पीछे खींचो और अपने संतुलन को अपने पैर की उंगलियों पर रखें। पैर को इस तरह रखें कि वे फर्श पर सीधा हों। अपनी पीठ और पैर सीधे और कठोर लाइन में रखें जब तक आपके कोहनी 90 डिग्री के कोण पर न हों तब तक आपके शरीर को कम करें और आपकी छाती जमीन पर बहुत करीब है। प्रारंभिक स्थिति पर वापस जाने के लिए पुश करें
  • आसानी से खो वजन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: Myostatin अवरोधकों काम करते हैं?

    बेंच प्रेस का उपयोग करें पीठ पर झूठ बोलो और दोनों हाथों से पट्टी ले लो आपको कंधे की चौड़ाई की ऊंचाई से थोड़े से अपने हाथ रखना चाहिए। अपनी छाती को धीरे-धीरे बार को कम करें ग्लूट्स और पेट को नियंत्रित रखें, और जब आप बार को कम करते हैं तो अपनी पीठ को ढंकें जब बार आपके छाती को छूता है, तो उसे शुरुआती स्थिति में वापस धक्का दो।
  • वजन खोने के लिए एक सुबह अनुष्ठान का पालन करें और स्लिमिमर चरण 11 के साथ चित्रित करें
    5
    कंधे दबाएं एक स्टैंड पर बार रखें अपने सिर के सामने की पट्टी के साथ, अपने हाथों को आगे बढ़ाए हुए हाथों पर रखें। समर्थन बार लिफ्ट करें और इसे कंधों के स्तर तक कम करें एक ही ऊंचाई पर दोनों हथियार रखते हुए, अपने सिर पर पट्टी को दबाएं।
  • कंधों की चौड़ाई से थोड़ा अधिक व्यापक है कि एक दूसरे से दूरी पर अपने हाथ रखें
  • प्रत्येक हाथ बार के इसी अंत से समान रूप से रखा जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, बायीं ओर पट्टी के बायीं छोर से एक ही दूरी होनी चाहिए, जैसे दाहिने हाथ को सही अंत से समान दूरी चाहिए।
  • आपके ऊपर जितनी अधिक हो, उतनी बार ऊपर उठाए जाने के बाद, इसे शुरुआती स्थिति में वापस ले लें।
  • छवि का शीर्षक ठाठ जांघ कदम 1

    Video: एक Myostatin अवरोधक कि वास्तव में काम करता है

    6
    मृत वजन करो। अपने पैरों के साथ हिप ऊँचाई से अलग रखें फर्श पर आपके सामने पट्टी के साथ, इसे अपने हाथों का सामना करना पड़ता है। अपनी पीठ सीधे और अपनी छाती को आगे रखें, अपने पैरों के साथ खुद को धक्का दें और अपने कूल्हों को आगे बढ़ाएं। प्रारंभिक स्थिति पर वापस जाने के लिए फ़र्श पर बार को ध्यानपूर्वक कम करें
  • अपनी बाहों को सीधे रहना चाहिए और अपने हाथों को व्यायाम में बार पकड़ना जारी रखना चाहिए।
  • सावधान रहें कि डेडलिफ्ट के दौरान अपनी पीठ को न मोड़ें।
  • ब्लॉक माइस्टेटिन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    7
    पार bicep कर्ल प्रदर्शन प्रत्येक हाथ में एक डंबेल को पकड़ो, जो हथेलियों के बाहर जा रहा है। अपनी कोहनी को अपने पक्षों से चिपकते हुए, अपने विपरीत कंधे की ओर डंबेल को खींचें। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने दाहिने हाथ से डंबल पकड़ते हैं, तो उसे अपने बाएं कंधे की तरफ खींचें। जब आप डंबल को अपने कंधे से स्पर्श करते हैं, तब दूसरे के लिए रोकें, फिर इसे शुरुआती स्थिति में वापस ले जाएं।
  • वजन खोने के लिए एक सुबह अनुष्ठान का पालन करें और स्लिमिमर चरण 9 पर रखें
    8
    कुछ एरोबिक अभ्यासों की कोशिश करें. कई एरोबिक व्यायाम हैं जो आपको अपने स्तर के मायोस्टैटिन को कम करने में मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक बाइक की सवारी कर सकते हैं, चलना, चलाने या अंडाकार का उपयोग कर सकते हैं। जबकि धीरज अभ्यास उच्च तीव्रता पर किया जाना चाहिए, एरोबिक अभ्यास एक मध्यम तीव्रता पर किया जाना चाहिए।
  • तुम एक मध्यम तीव्रता में व्यायाम के लिए एक समान अनुभूति होती है कि आप जब आप तेजी से चलना और आपको लगता है कि आप अपनी अधिकतम शारीरिक प्रदर्शन के बारे में 50% काम करना चाहिए दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मेओस्टैटिन को कम करने के लिए कई जिम उपकरणों में निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो स्थानीय जिम में एक सदस्यता प्राप्त करने पर विचार करें।
    • वजन उठाने पर पर्यवेक्षक के साथ काम करना सुनिश्चित करें ताकि वह आपको अच्छी स्थिति विकसित करने और चोटों को रोकने में आपकी सहायता कर सके।
    • ध्यान रखें कि मांसपेशी बर्बाद होने वाली बीमारियों के लिए चिकित्सा के रूप में Myostatin अवरुद्ध करने के जोखिम और लाभों को निर्धारित करने के लिए अधिक शोध की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com