ekterya.com

अपने स्वास्थ्य बीमा के लिए शारीरिक परीक्षा की तैयारी कैसे करें

जब आप स्वास्थ्य बीमा के लिए आवेदन करते हैं, तो आपको सबसे पहले शारीरिक परीक्षण करना होगा सुनिश्चित करें कि आप इन सरल चरणों का पालन करके इसे पास करने के लिए उपयुक्त हैं।

चरणों

एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक छवि

Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

1
धूम्रपान बंद करो यह आपके स्वास्थ्य बीमा की दर को कम करने का सबसे प्रभावी तरीका है। आपके शरीर में निकोटीन होने (जो कि एक साधारण मूत्र परीक्षण में 14 दिन तक पाया जा सकता है) आपको एक्ट्यूरीज में सबसे खराब वर्गीकरण देगा।
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    खाना बंद करो परीक्षण से दो दिन पहले तेजी से आपके रक्त में कोलेस्ट्रॉल कम हो जाएगा। लेकिन दो दिनों का उपवास आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। इसके बजाय, पिछले दिन आधी रात से तेज इस तरह से आपको चीनी और कोलेस्ट्रॉल का अधिक अनुकूल स्तर होगा यदि आप खाया या भारी नाश्ते में थे परीक्षण से कई दिन पहले, आपके शरीर को साफ करने के लिए बहुत अधिक फाइबर खाने और भरपूर तरल पदार्थ पीते हैं।
  • कोपर विद द साइड इफेक्ट्स ऑफ कोरग (कार्विदोल) चरण 4
    3
    उच्च दबाव का इलाज रक्त में एक फार्मेसी पर जाएं और उन मशीनों पर 50 सेंट का भुगतान करें जो रक्तचाप को मापते हैं। यदि आपको यह पता चलता है कि वह उच्च डॉक्टर के पास जाते हैं और तुरंत इलाज करते हैं हालांकि आपके पास यह आपके आवेदन में होगा, फिर भी आप कम दबाव रेटिंग के साथ बेहतर होंगे। बेईमान मत बनो, लंबे समय में आप `एक्स` या `और` और अगर आप अपनी सेवा को रद्द कर सकते हैं तो ज्यादा बदतर जा सकते हैं।
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    4



    जब वे ईकेजी करते हैं तो बिस्तर पर चले जाओ सबसे अधिक संभावना है कि एक स्वास्थ्य बीमा परीक्षक और जीवन बीमा आपको एक इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ईकेजी) बनाना चाहते हैं। इस मामले में जब आप बैठे बैठे परीक्षण शुरू करते हैं, तो पूछें कि क्या आप बिस्तर पर जाने के लिए और अधिक आराम करने के लिए जा सकते हैं कई बार इसका परिणाम पर अनुकूल प्रभाव पड़ता है।
  • ट्रीट ब्रोन्काइटिस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Three Mile Island Nuclear Accident Documentary Film

    दर्द की दवा छोड़ दें बहुत से लोग आम तौर पर एडविल और टाइलेनॉल जैसे सिरदर्द और दर्द को दूर करने के लिए कई दवाएं लेते हैं। सभी दवाओं का आपके जिगर पर प्रभाव पड़ता है दिल की समस्याओं के बिना एक स्वस्थ व्यक्ति, अच्छे वजन वाले, यकृत समारोह के उच्च स्तर के कारण बीमा को अस्वीकार कर दिया जा सकता है।
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    6
    सावधान रहो कि आप क्या खाते हैं कौन सेनफेल्ड के प्रकरण याद नहीं है जहां Eleaine नहीं दवाई का परीक्षण करने, और उसके बाद की खोज यह सब एक अफीम बीज सैंडविच तुम कल खा लिया था? मानो या न मानो, अफीम के बीज आपके परिणाम बदल सकते हैं - और अनुकूल तरीके से नहीं।
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 7 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    7
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना यद्यपि शुल्क केवल आपके रूप से निर्धारित नहीं किया जाता है, यह अच्छे दिखने के लिए चोट नहीं करता है। उम्मीद है कि आप एक स्वस्थ जीवन शैली जी रहे हैं और अपने वजन, दबाव और अन्य महत्वपूर्ण कारकों की निगरानी कर रहे हैं। यदि नहीं, तो याद रखें कि ज्यादातर दवाएं मूत्र परीक्षण पर दिखाई देती हैं।
  • Video: Mann Ki Baat में Modi ने दी 'विकलांग' की जगह 'दिव्यांग' शब्द इस्तेमाल करने की सलाह

    चेतावनी

    • अपने आप को दो दिनों के लिए मारना आपके कोलेस्ट्रॉल को कम करने का सबसे चतुर तरीका नहीं है स्वस्थ भोजन, वसा और कोलेस्ट्रॉल में कम खाने की कोशिश करें याद रखें, आपके दिमाग को ग्लूकोज की जरूरत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com